ekterya.com

स्वायत्त कैसे बनें

संकट के बावजूद, या शायद उनके कारण, अधिक से अधिक लोग अपने स्वयं के व्यवसाय शुरू करने और शुरू करने का निर्णय लेते हैं। ये लोग आम तौर पर ऐसा फ्रीलांसरों के रूप में करना पसंद करते हैं यह मॉडल खजाना और सामाजिक सुरक्षा के साथ हमारे खातों को पूरा करने के परे भी कई दैनिक कार्यों के बिना एक आर्थिक या व्यावसायिक गतिविधि व्यायाम करने के लिए अनुमति देता है, लेकिन संविधान की एक जटिल प्रक्रिया है, जो नागवार हो सकता है की आवश्यकता है। ताकि आप खो न जाए, हम आपको मुख्य बिंदु बताते हैं कि आप इस प्रयास में खुद को खोए बिना स्वायत्त कैसे बन पाएंगे।

चरणों

अपना खुद का व्यवसाय प्रारंभ करें शीर्षक वाला छवि चरण 8
1
स्पष्ट हो कि आप क्या करना चाहते हैं हालांकि यह स्पष्ट है, यह जरूरी है कि आप बिल्कुल स्पष्ट कर रहे हैं कि आप क्या करना चाहते हैं और आप क्या करना चाहते हैं और आपको यह भी स्पष्ट करने की आवश्यकता है कि आप यह कैसे देखते हैं कि स्वायत्त रूप में पंजीकरण करना आवश्यक है या नहीं।
  • यह एक व्यापार की योजना या इसी तरह के दस्तावेज़ जहां विकसित आपके व्यवसाय के विचार आवश्यक है करने के लिए सलाह दी जाती है, न केवल स्वायत्त रूप में पंजीकरण प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने, लेकिन अपने लक्ष्य और उद्देश्यों, वित्त पोषण और अन्य के लिए और अधिक आसानी से उपयोग करने के लिए के बारे में स्पष्ट होना कई फायदे
  • एक रिकॉर्ड लेबल चरण 12 प्रारंभ करें
    2

    Video: डॉ. अम्बेडकर के नाम पर रखा जाए मुंबई सेंट्रल स्टेशन का नाम: रामदास आठवले Dr.Ambedkar Station, Mumbai

    Video: Dharmic Schools of Thought

    जांच करें कि क्या आपको वास्तव में स्वायत्त होना चाहिए स्पेनी कानून अस्पष्ट है कि यह परिभाषित करने के लिए कि क्या आवश्यकताएं पूरी की जानी चाहिए ताकि स्वयं-नियोजित कार्यकर्ताओं का उद्धरण अनिवार्य हो। हां, यह सच है कि नौकरियों को परिभाषित करने के लिए यह स्पष्ट है या इसी तरह की कि इसमें शामिल होना चाहिए, लेकिन ठोस राशि नहीं है
  • पेशेवरों के प्रकार है जो के रूप में स्वरोजगार कर रहे हैं जो उन लोगों के 18 साल के हैं और एक रोजगार अनुबंध के बिना लाभ के लिए एक आर्थिक गतिविधि में लगे हुए है, और वे नियमित रूप से करना, व्यक्तिगत पंजीकृत होना पड़ता है के अलावा और प्रत्यक्ष
  • उदाहरण के लिए, जिनके पास व्यवसाय है इसके अलावा इस योजना या मंडल उदार पेशेवरों (फार्मासिस्ट, वकीलों, आदि) और कंपनी के प्रबंधकों या इसी तरह कंपनी का नियंत्रण होने से ऐसा करने के लिए आवश्यक हैं जो में शामिल थे।
  • एक घर की सफाई व्यवसाय चरण 22
    3
    एक बार जाँच के बाद, एक फ्रीलान्सर के रूप में रजिस्टर करने के लिए आगे बढ़ें एक बार जब आप पहले से ही साबित कर दिया है कि आप उच्च आप दस्तावेज़ 037 (संक्षिप्त) या 036 को पूरा करना होगा देने के लिए दायित्व है (बढ़ाया अगर आप शॉर्टकट का उपयोग नहीं कर सकते हैं), आप के भीतर साइन अप करने के लिए इंटरनेट पर प्राप्त कर सकते हैं, आर्थिक गतिविधियों की जनगणना इस प्रक्रिया के साथ आप एक स्वायत्त गतिविधि आप (व्यापार, उदार पेशे, उत्पादन गतिविधि, आदि) बनाने जा रहे हैं के रूप में नामांकित रहने और आप शेष प्रक्रियाओं को प्रबंधित करना प्रारंभ कर सकते हैं।
  • नोट शीर्षक एक कार शीर्षक चरण 1
    4
    सामाजिक सुरक्षा के साथ रजिस्टर करें जब आपने ट्रेजरी के साथ पंजीकृत किया है, तो आपको फ्रीलांसर के रूप में पंजीकरण करने के लिए 30 दिन से अधिक नहीं होगा। आधिकारिक तौर पर स्वरोजगार, यह TA0521 मॉडल, अपनी आईडी और पंजीकरण दस्तावेज़ की एक प्रतिलिपि है कि वित्त में देने के साथ पूरा करने के द्वारा किया जाता है के लिए RETA या विशेष योजना में नामांकन।
  • छवि शीर्षक 55117 5
    5



    अपनी बोली की शर्तों को निर्धारित करें। स्व-नियोजित शासन के फायदों में से एक यह है कि यह आपको यह निर्धारित करने की अनुमति देता है कि आप किस स्थिति में योगदान करना चाहते हैं। आप एक योगदान आधार है, जो आय आप अपनी गतिविधि के लिए प्राप्त करने की उम्मीद के करीब होना चाहिए का चयन करेंगे, और आप कवरेज करने के लिए चुन सकते हैं।
  • आम कवरेज जैसे अनिवार्य कवरेज हैं, और वैकल्पिक रूप जैसे बेरोजगारी या काम दुर्घटना यद्यपि इन अंतिम लोगों को प्रत्येक माह एक अतिरिक्त लागत लगता है कि उन्हें बेरोजगारी या दुर्घटना के मामले में अधिक कवर करने के लिए सलाह दी जाती है, उदाहरण के लिए
  • कुछ गतिविधियों के लिए, जैसे निर्माण, काम दुर्घटनाओं या व्यावसायिक रोग जैसे कुछ वैकल्पिक आकस्मिकताओं के लिए बोली लगाने के लिए अनिवार्य है।
  • शेयर मार्केट चरण 2 में निवेश शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना कर शासन चुनें जिस प्रकार से आप एक कर्मचारी के रूप में सामाजिक सुरक्षा में योगदान करने का तरीका चुन सकते हैं, आप यह भी चुन सकते हैं कि आप अपनी व्यावसायिक गतिविधि के लिए कर का भुगतान कैसे करेंगे। सामान्य तौर पर, और जब तक अन्यथा संकेत नहीं दिया जाता है, आपके पास ऐसा करने के लिए दो विकल्प होते हैं। के माध्यम से प्रत्यक्ष अनुमान या उद्देश्य अनुमान (लोकप्रिय मॉड्यूल के रूप में जाना जाता है)
  • सिस्टम में प्रत्यक्ष अनुमान कंपनी के लेखांकन को रखने और उसमें प्राप्त आय और व्यय के अनुसार भुगतान करना आवश्यक है। यह अधिक महंगा है, लेकिन जब यह जानने की बात आती है कि आप कितना कमाएंगे और इसलिए आप इसके लिए कितना भुगतान करते हैं।
  • मॉड्यूल के लिए, राजस्व और करों का भुगतान गतिविधि के लिए विशिष्ट विशिष्ट मानकों के अनुसार किया जाता है। लेखा भी आवश्यकता नहीं है और अधिक भुगतान करना है, तो आप राजस्व कि सैद्धांतिक रूप से आपकी कंपनी की विशेषताओं के द्वारा प्राप्त किया जाना चाहिए नहीं मिलता होने के जोखिम को चलाते हैं।
  • वैसे, यदि आप गलती करते हैं तो चिंता न करें क्योंकि आप सिस्टम को बदल सकते हैं।
  • खरीदें खरीदें शेयर 7 कदम
    7
    मूल्यवर्धित कर (वैट) के लिए साइन अप करें वैट या वैल्यू एडेड टैक्स एक ऐसा कर है, जो कंपनियों को वे माल बेचते हैं या उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के माध्यम से इकट्ठा होते हैं, और बाद में उन्हें सार्वजनिक खजाना, आम तौर पर हर तिमाही में प्रवेश करना होगा। भुगतान की जाने वाली राशि का भुगतान वैट शुल्क (जो कि स्वयं-नियोजित व्यक्ति अपने ग्राहकों को लेता है) और इनपुट कर (एक स्वयं-नियोजित व्यक्ति अपने आपूर्तिकर्ताओं, आदि) के बीच अंतर के द्वारा प्राप्त होता है।
  • कराधान के मामले में स्वायत्त मॉड्यूल सरलीकृत गणना है, जो वैट की राशि उनके मॉड्यूल के अनुसार भुगतान किया जाना है की गणना करता है से लाभ उठा सकते। कौन प्रत्यक्ष अनुमान के आधार पर भुगतान तुल्यता के अधिभार है, जो एक छोटे से अधिक कर का भुगतान, लेकिन लेखांकन और कर आकलन करने का दायित्व समाप्त करने का मतलब है भुगतान करने के लिए चुन सकते हैं।
  • एक सफल फ्रीलान्स लेखक रहो जब आप बच्चे हैं चरण 8
    8
    कार्य केंद्र घोषणा किसी भी कंपनी के पास जनसंपर्क के लिए खुला है, इसके लिए कार्य केंद्र की घोषणा की आवश्यकता होती है। यह एक प्रबंधन है जो आपके स्वायत्त समुदाय के कार्य प्राधिकरण के माध्यम से किया जाता है, और जिसमें कंपनी के आंकड़े, मुख्यालय और स्टाफ का संकेत दिया जाता है ... भले ही आप केवल एक कार्यकर्ता के रूप में खुद को समझते हैं
  • इस अधिनियम में कानूनी आगंतुकों की किताबें भी हैं जो निरीक्षकों से पूछेंगे कि क्या कुछ दिन हमने एक श्रम निरीक्षण किया था।
  • कनाडा में खरीदें संपत्ति का शीर्षक शीर्षक छवि 6
    9
    यह नगरपालिका आवश्यकताओं का अनुपालन करता है आम तौर पर स्वायत्त गतिविधि हमेशा नगरपालिका से जुड़ी होगी, इसलिए कुछ आवश्यकताओं और प्रक्रियाओं को पूरा करना आवश्यक है।
  • उदाहरण के लिए यदि हमें बाजार में बेचने के लिए जनता के लिए एक व्यापार खुला है, या सड़क विक्रेता लाइसेंस के लिए एक खुला लाइसेंस या गतिविधि का अनुरोध करना आवश्यक है।
  • अगर आप आदि जहां भोजन संसाधित किया जाता है प्रतिष्ठानों के मामले में स्थानीय स्वास्थ्य योजनाओं में सुधार करने की जरूरत है एक इमारत परमिट के रूप में अन्य प्रक्रियाओं भी आवश्यक हो सकता है
  • अपना अंतिम नाम बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 15

    Video: Samadhi Movie, 2017 - Part 1 - "Maya, the Illusion of the Self"

    10

    Video: समाधि (Samadhi - Part 1 HINDI) - माया है, आत्म का भ्रम।

    अंतिम प्रक्रियाएं करें प्रक्रिया को पूरा करने और कानूनी सुरक्षा के साथ काम करने के लिए, कुछ प्रक्रियाओं को पूरा करना आवश्यक है उनमें से एक का दावा फ़ॉर्म का अनुरोध करना है, जिसे आप के पास होना चाहिए अगर आप सार्वजनिक रूप से एक व्यापार खोलने जा रहे हों।
  • आपकी गतिविधि के आधार पर आपको खतरनाक कचरे के प्रबंधकों (जैसे गैरेज) या अन्य आवश्यकताओं जैसे दायित्व बीमा (कार्य या सुधार की कंपनियों) की आवश्यकता हो सकती है।
  • समस्याओं से बचने के लिए अपने व्यवसाय के अनुसार विशिष्ट आवश्यकताओं की जांच करना मत भूलना।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com