ekterya.com

कैसे चुनने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका की स्थिति में आपके व्यवसाय का गठन करने के लिए

कंपनियों के पास अन्य व्यवसाय संरचनाओं पर कुछ फायदे हैं, जैसे शेयरधारकों की व्यक्तिगत संपत्तियों के लिए सुरक्षा प्रदान करना और शेयरों की बिक्री के माध्यम से पूंजी जुटाने की क्षमता। हालांकि, कुछ नुकसान हैं, जैसे कुछ करों का उच्च कर लागत जो कुछ कंपनियों का हो सकता है। अपना व्यवसाय स्थापित करने का निर्णय कब करते हैं, आप एक राज्य में ऐसा करने की संभावित कानूनी चुनौतियों पर भी विचार करना चाह सकते हैं और आपके व्यवसाय के किसी समुदाय पर होने वाले प्रभाव का भी कारण हो सकता है। ध्यान से प्रत्येक विकल्प पर विचार करके, आपके व्यवसाय के लिए सबसे अच्छा निर्णय लेने के लिए आपके पास बेहतर अवसर होगा।

चरणों

विधि 1
अपना व्यवसाय कहां सेट करें, इसके बारे में बुनियादी विचार करें

आपकी रिटायरमेंट चरण 1 की घोषणा करें
1
इस बारे में सोचें कि आप अधिकांश व्यवसाय कहाँ करते हैं सबसे समझदार बात यह है कि आप अपने निगम को राज्य में पंजीकृत कराना चाहते हैं, जहां आप अधिकतर व्यवसाय करते हैं। ऐसा करने से, आप अपने आप को एक नया भौतिक स्थान स्थापित करने से बचाएंगे। आप अपने राज्य में व्यवसाय करना जारी रख सकते हैं और आपको महत्वपूर्ण बदलाव करने की चिंता नहीं होगी।
  • Video: Joseph Conrad's "The Secret Agent" (1987)

    बीई डेट फ्री स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    2

    Video: Columbia University Talk "Hinduphobia in Academia": Rajiv Malhotra

    अपने समुदाय पर संभावित प्रभाव पर विचार करें यदि आप अपने घर की स्थिति के अलावा कहीं भी अपना व्यवसाय स्थापित करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप यह विचार करना चाह सकते हैं कि कैसे अपने घर में खुद को स्थापित करने से आपको फायदा हो सकता है न केवल आप अर्थव्यवस्था को प्रोत्साहित करेंगे, लेकिन आप अपने समुदाय में भी प्रभाव डाल सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, कंपनियां प्रतिस्पर्धी वेतन और चिकित्सा बीमा की पेशकश करने की उनकी क्षमता के कारण कर्मचारियों के लिए अधिक आकर्षक हैं। इसलिए, अपने गृह राज्य में अपना व्यवसाय स्थापित करना आपके समुदाय के कई लोगों के लिए काम पैदा कर सकता है।
  • बीर डेट फ्री चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    3
    टैक्स प्रोत्साहन के खिलाफ आपकी अनुमानित आय का वजन करें। कुछ मामलों में, दूसरे राज्य में एक दुकान की स्थापना करते समय एक महत्वपूर्ण वित्तीय लाभ हो सकता है यह निर्धारित करने के लिए कि क्या यह आपके व्यवसाय का मामला है, वर्ष के लिए अनुमानित आय की गणना करें और विचार करें कि यदि आप अपने घर की तुलना में दूसरे राज्य में अपना व्यवसाय स्थापित करने के लिए कितना पैसा बचाएंगे तो
  • उदाहरण के लिए, यदि आप 150,000 डॉलर की आय का अनुमान लगाते हैं, लेकिन आपका राज्य उस राशि का 11% प्रभारित करेगा, तो आप करों में $ 16,500 का भुगतान कर देंगे। इसलिए, आपको एक ऐसी स्थिति में अपना व्यवसाय स्थापित करने का मोहक हो सकता है, जो आपकी आय का केवल 4% का शुल्क लेता है, क्योंकि आप करों में केवल 6000 का भुगतान करते हैं
  • एक सफल उद्यमी कदम 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    खाते की आवश्यकता है जो भौतिक उपस्थिति ले लो। यदि आप किसी अन्य राज्य में अपनी कंपनी को स्थापित करना चुनते हैं, तो आपको उस स्थिति में एक भौतिक उपस्थिति स्थापित करनी होगी। अन्यथा, आप अपने गृह राज्य के कानूनों और करों के अधीन रहेंगे।
  • उदाहरण के लिए, कई व्यवसाय डेलावेयर की स्थिति के कारण आकर्षित होते हैं क्योंकि वहां एक व्यवसाय स्थापित करने की लागत कम होती है। हालांकि, जब तक आपके व्यापार का डेलावेयर में कोई भौतिक स्थान नहीं है, तब तक आप अपने निगम कानूनों और कम प्रशासनिक लागतों के लाभों को देखने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक करोड़पति बनें चित्र का पहला चित्र 1
    5
    यदि आवश्यक हो तो अपने व्यवसाय को विदेशी निगम के रूप में बनाएं फिर आप अपने व्यवसाय को कहीं और स्थापित करने का निर्णय ले सकते हैं क्योंकि आप वहां अधिक व्यवसाय करेंगे। यदि आपका व्यवसाय फैलता है और आपको पता है कि आप एक अलग राज्य में अधिक व्यवसाय करेंगे, तो आप बाद में अपने व्यवसाय को एक विदेशी निगम के रूप में हमेशा रजिस्टर कर सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि विदेशी निगम के रूप में दाखिल करने के साथ जुड़े शुल्क हैं। सुनिश्चित करें कि आप संभावित फीस के खिलाफ इन फीस की लागत का वजन करते हैं
  • विधि 2
    राज्य करों पर विचार करें

    छवि शीर्षक से एक करोड़पति बनें चरण 11
    1
    सकल आयकरों वाले राज्यों से बचें उन्होंने यह भी रूप में कर सकल आय है कि कभी कभी राज्य आय पर कर के बजाय कार्यान्वित किया जाता है "कारोबार पर करों" में जाना जाता है, इसलिए जहां निर्णय लेने से पहले प्रत्येक इन करों पर खड़े हो जाओ के कानूनों की जांच अपना व्यवसाय बनाएं जबकि एक आयकर कंपनी की आय मानता है और कटौती की अनुमति देता है, सकल आय कर सभी व्यवसाय लेनदेन के खिलाफ शुल्क लगाता है। इसमें वाणिज्यिक लेनदेन जैसे सामग्री और उपकरण की खरीद शामिल है
    • वर्तमान में, नेवादा, ओहियो, टेक्सास और वाशिंगटन एकमात्र ऐसे राज्य हैं जो टर्नओवर पर कर लगाते हैं।
    • बहुत से लोग मानते हैं कि यह विधि आर्थिक रूप से हानिकारक है क्योंकि यह करों की अतिरिक्त परत जोड़ती है
  • कैलकुलेटर प्रॉफिट चरण 4 नामक छवि
    2
    कम या कोई आय कर के साथ राज्यों को खोजें राज्य आयकर कर हैं, जो प्रति वर्ष की आय की रिपोर्ट के आधार पर निगमों को लागू करते हैं। वर्तमान में, 44 राज्य एक कॉर्पोरेट आयकर लगाते हैं, जिसमें 4% (नॉर्थ कैरोलिना) से लेकर 12% (आयोवा) तक की दरें हैं।
  • दक्षिण डकोटा और वायोमिंग एकमात्र ऐसे राज्य हैं जो एक राज्य आयकर (या सकल आयकर) को लागू नहीं करते हैं
  • उत्तरी कैरोलिना, नॉर्थ डकोटा, कोलोराडो, मिसिसिपी, साउथ कैरोलिना और उटाह, सबसे कम करों की दर वाले राज्य हैं, जो 5% या उससे भी कम है।
  • कैलकुलेटर प्रॉफिट स्टेप 12 नामक छवि
    3
    उन राज्यों के बारे में सोचें, जिनके पास बिक्री कर नहीं है विक्रय कर एक आइटम या सामान के विक्रेता या खरीदार पर लगाया गया शुल्क है, इसलिए यह ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि अपना व्यवसाय कैसे स्थापित करें व्यापार मालिकों को करों के आधार पर विक्रय के लिए रिकॉर्ड प्राप्त करने, उचित करों का संग्रह करने, और उचित करों का भुगतान करने और भुगतान करने के बारे में चिंता करना पड़ता है। जब राज्यों में बिक्री कर नहीं होते हैं, तो व्यापार मालिक सामग्री और आपूर्ति की लागत को कम कर सकते हैं।
  • अलास्का, डेलावेयर, न्यू हैम्पशायर, ओरेगन और मोंटाना हैं, जो राज्यों के खिलाफ राज्य बिक्री कर का आकलन नहीं करते हैं।
  • ध्यान रखें कि यदि आप केवल ऑनलाइन उत्पादों को बेचते हैं, तो आपको बिक्री कर का शुल्क नहीं लिया जाएगा। हालांकि, यदि आप ऑनलाइन बेचते हैं और एक भौतिक स्टोर करते हैं, तो आपको बिक्री कर का शुल्क लिया जाएगा।
  • यदि आप किसी उत्पाद के बजाय सेवा प्रदान करते हैं, तो आप अपने ग्राहकों के लेन-देन पर बिक्री कर भी छोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, शैक्षिक सेवाएं न्यूयॉर्क में बिक्री कर के अधीन नहीं हैं, इसलिए यदि आपके पास ट्यूशन कारोबार है, तो आपको एक बिक्री कर लगाना होगा। अगर आपकी कंपनी एक सेवा प्रदान करती है तो आप बिक्री कर के संबंध में राज्य के नियमों की जांच कर लें।



  • यदि आप 2 अलग-अलग राज्यों में काम करते हैं तो फाइल कर नाम वाली छवि चरण 7
    4
    मताधिकार करों की लागत पर विचार करें अपने व्यवसाय को शुरू करने का निर्णय लेने से पहले प्रत्येक राज्य के फ्रैंचाइज़ी कर के बारे में पता करना सुनिश्चित करें। एक राज्य की सीमाओं के भीतर व्यापार लेनदेन के संचालन के विशेषाधिकार के लिए राज्य द्वारा निगमों और व्यवसायों पर एक फ्रेंचाइज कर लगाया जाता है। प्रत्येक राज्य अपने फ्रेंचाइज टैक्स की गणना अलग तरीके से करता है, संभवतः आय और शेयरधारकों पर आधारित है, या शायद, संग्रह छूट देता है। इसलिए, यह निर्धारित करना महत्वपूर्ण है कि आप फ्रैंचाइज़ी करों में कितना भुगतान करेंगे, यह निर्धारित करने के लिए कि आपके व्यवसाय को किसी खास राज्य में स्थापित करना फायदेमंद है।
  • फ्रैंचाइज़ कर उस जगह के अनुसार लिया जाता है जहां व्यवसाय संचालित होता है, जहां यह स्थापित नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आप टेक्सास में अपने घर से व्यवसाय चलाते हैं, लेकिन आप इसे फ्रैंचाइज टैक्स से बचने के लिए नेवादा में सेट करते हैं, तो आप इसे नहीं प्राप्त करेंगे। क्योंकि आप टेक्सास में काम करते हैं, आप टेक्सास मताधिकार करों के अधीन होंगे।
  • बहुत से लोग व्यापार परिचालनों के नेवादा को हस्तांतरण पर विचार करते हैं क्योंकि इस राज्य में कोई मताधिकार कर नहीं है। यदि आपके पास एक पारंपरिक व्यवसाय है, तो आप नेवादा में खुद को स्थापित करने पर विचार कर सकते हैं।
  • आप राज्य मताधिकार करों की तुलना कर सकते हैं यह निर्धारित करने के लिए कि उनका मूल्यांकन कैसे किया जाता है (आय या कार्यों के आधार पर), साथ ही डॉलर में भुगतान की गई प्रतिशत या राशि।
  • विधि 3
    प्रशासनिक खर्च पर विचार करें

    छवि शीर्षक वाला व्यवसाय ऋण चरण 11
    1
    एकल निगमन कर की लागत की पुष्टि करें आप अपने व्यवसाय को ऐसी स्थिति में स्थापित करना चाह सकते हैं जिसकी लागत कम करने में मदद करने के लिए कम प्रशासनिक बिल्लियों हैं। निगमन कर एक ऐसा प्रभार है जो आप अपने राज्य के सचिव या कार्यालय को भुगतान करते हैं। मूल्य 50 और 455 डॉलर के बीच भिन्न होते हैं। क्योंकि यह शुल्क केवल एक बार भुगतान किया जाता है, बहुत से लोग आपकी कंपनी की दीर्घायु पर विचार करते समय इसे एक महत्वपूर्ण कारक नहीं मानते हैं।
    • अर्कांसस, कोलोराडो, हवाई, आयोवा, ओक्लाहोमा और मिसिसिपी में सबसे कम निगमन कर $ 50 है।
    • कनेक्टिकट में $ 455 में सबसे अधिक मिलाकर कर दिया गया है
  • छवि शीर्षक वाला पेटेंट चरण 6
    2
    वार्षिक व्यय रिपोर्टों पर गौर करें अधिकांश राज्यों के लिए आवश्यक है कि आप राज्य सचिव के कार्यालय में हर साल एक पृष्ठ का खर्च रिपोर्ट सबमिट करें। इस रिपोर्ट को समय पर ढंग से दर्ज करने में विफल होने के परिणामस्वरूप मौद्रिक दंड (जो राज्य के अनुसार भिन्न हो) या निगम के विघटन के परिणामस्वरूप हो सकता है।
  • ओहियो और अलबामा केवल दो राज्य हैं जो वर्तमान में निगमों को किसी प्रकार की वार्षिक रिपोर्ट दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है।
  • दाखिल करने की प्रक्रिया, समाप्ति की तारीख, दंड और लंबित विघटन नोटिस के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने राज्य के सचिव कार्यालय के संबंधित वेबसाइट की जांच करें।
  • लाइव पर एक बजट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    वार्षिक प्रशासनिक खर्च की गणना करें वार्षिक बयान की तरह, कुछ राज्यों $ 325 (नेवादा) या अधिक करने के लिए प्रशासनिक खर्च वार्षिक प्रशासनिक 9 (न्यूयार्क) से कीमत में लेकर लागत के लिए एक वार्षिक शुल्क का भुगतान करने के लिए कंपनियों की आवश्यकता है। लागत की तुलना करने के लिए प्रत्येक राज्य के सचिवालय कार्यालय की वेबसाइट पर जाएं।
  • सबसे लोकप्रिय राज्यों एक व्यवसाय शुरू करने से कुछ के लिए प्रशासनिक व्यय कर रहे हैं: डेलावेयर, के लिए निगमों-व्योमिंग $ 225 की राशि के साथ, 52 डॉलर की कुल डकोटा के साथ, 50 डॉलर के कुल और कैलिफोर्निया, साथ साथ 21 डॉलर की राशि
  • प्रस्तुत प्रक्रियाओं, नियत दिनांक, दंड और लंबित नोटिस समाधान के बारे में अधिक जानकारी के लिए संबंधित राज्य के सचिवालय कार्यालय की वेबसाइट पर जाएँ।
  • विधि 4
    व्यवसायों के लिए कानून और अदालतों की जांच करें

    गेट पावर ऑफ़ अटॉर्नी चरण 8
    1
    व्यावसायिक प्रक्रियाओं के लिए कानूनी ढांचे की पहचान करें जहां आपके व्यवसाय का निर्माण करने पर विचार किया जाए, उस स्थिति की तलाश करें, जिसमें कानून हैं जो व्यवसायों की रचना और संरक्षण दोनों में लचीला हैं। डेलावेयर के जनरल कॉर्पोरेशन कानून को सबसे अनुकूल व्यावसायिक कानूनों में से एक के रूप में जाना जाता है और वर्तमान में यह सबसे अधिक लाभकारी है।
    • उदाहरण के लिए, डेलावेयर कानून कंपनियों को डेलावेयर में कर मुक्त आय में रूपांतरित होने के लिए कहीं से प्राप्त कर योग्य आय को अनुमति देकर अपने कर बिल को कम करने की अनुमति देता है
    • प्रत्येक राज्य में अलग-अलग कानून हैं जो निगमों को प्रभावित करते हैं। ऐसे कानूनों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, जहां आप अपने व्यवसाय का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं, राज्य को नियंत्रित करते हैं, संबंधित कानूनों की खोज के लिए अपने पसंदीदा खोज इंजन का उपयोग करें या संबंधित राज्य के व्यावसायिक संगठन कोड
  • प्राथमिकता आपके ऋण चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    स्टॉक की बिक्री और आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) पर कानूनों के बारे में पता करें हर राज्य की बिक्री, स्वामित्व और कंपनी के शेयर के कराधान के बारे में अलग-अलग नियमों है। आप पूंजी निवेशकों की तलाश में या अपने व्यवसाय के कुछ हिस्सों को बेचने के लिए, कार्रवाई है कि दोनों आप के लिए और निवेशकों के लिए एक लंबी अवधि के बचत दर्शाता के साथ एक दोस्ताना राज्य की तलाश में चाहते हैं कर रहे हैं।
  • ओहियो चरण 16 में आपके जन्म प्रमाण पत्र की प्रतिलिपि प्राप्त करने का शीर्षक
    3
    विचार करें कि व्यापार प्रक्रियाओं के लिए एक न्यायिक प्रणाली है आप एक राज्य में व्यापार कर रहे हैं कई नियम है कि, या यदि आप एक उद्योग है कि दायित्व की संभावना है के हैं, जो इस तरह के राज्यों डेलावेयर के रूप में कंपनी कानून, से निपटने के आदी हैं, लेनी चाहिए। डेलावेयर की एक अलग अदालत है जो एक जूरी के बजाय एक जज के जरिये वाणिज्यिक विवाद को हल करता है, जो कई व्यापार मालिकों को पसंद करते हैं।
  • मामले आमतौर पर डेलवेयर जैसे राज्यों में अधिक शीघ्र हल कर लेते हैं, जहां न्यायाधीशों को व्यापारिक मामलों में अनुभव होता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने राज्य के निवास में अपना व्यवसाय स्थापित करते हैं, तो आपके पास "मूल के राज्य में संविधान" के रूप में जाना जाता है। यदि आप अपना व्यवसाय मूल के बाहर अपना व्यवसाय स्थापित करते हैं, तो आपको "योग्य विदेशी" इकाई के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा
    • यदि आप विदेशी निगम के रूप में पंजीकरण करते हैं तो आप करों या भुगतानों से नहीं बचेंगे। टैक्स समान हैं जैसे कि आप शुरुआत में एक कंपनी के रूप में पंजीकृत हैं। संक्षेप में, आप दो करों का भुगतान करेंगे, क्योंकि आपको दोनों राज्यों में पंजीकरण करना होगा जहां आपने अपना व्यवसाय स्थापित किया था और उस राज्य में जहां आप इसे संचालित करते हैं।
    • संबंधित राज्य सचिवालय कार्यालय की वेबसाइट पर जाएं और सभी आवश्यक कागजी कार्रवाई सहित सभी निगमन आवश्यकताओं की समीक्षा करें।
    • यदि संदेह है, तो अतिरिक्त सलाह के लिए अपनी कंपनी के कानूनी सलाह से संपर्क करें या किसी भ्रामक जानकारी को स्पष्ट करें।

    चेतावनी

    • नेवादा में व्यापार योजना है, जो कंपनियों के वहाँ रजिस्टर करने के लिए और फिर आंतरिक राजस्व सेवा को समझाने के लिए टेलीफोन लाइनें, एक शिपिंग पता नेवादा और बैंक खातों का उपयोग को प्रोत्साहित करती है पर विचार करें (आईआरएस, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए) कि व्यापार वहाँ चल रहा है इन तकनीकों का उपयोग करके, आईआरएस और निगम के गृह राज्य कि निगम वास्तव में, नेवादा में व्यापार कर रही है हालांकि व्यवहार में, निगम गृह राज्य से बाहर व्यवसाय संचालित ग्रहण कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com