ekterya.com

चिली में एक बच्चा कैसे अपनाना

यद्यपि एक बच्चे को अपनाने की प्रक्रिया लंबी और जटिल है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि नतीजा, पुरस्कृत है, दोनों माता-पिता और बच्चों के लिए। इस लेख के साथ हम आपको पेश करते हैं कि चिली में कानूनी तौर पर अपनाने के लिए कुंजियां क्या हैं

चरणों

भाग 1
अनुरोध तैयार करें

कोलोराडो में तलाक शीर्षक छवि 13 कदम
1
आवश्यकताओं को पूरा करता है चिली में अपनाने के लिए आप कुछ आवश्यकताओं को पूरा करना होगा, दोनों जोड़ी और रिश्ते वे के लिए। विशेष रूप से ले आप बच्चे के साथ कम से कम 20 वर्षों के अंतराल होना चाहिए, कानूनी शादी के दो साल ले, 25 से अधिक और 60 जाहिर है के तहत किया आप को अपनाने के लिए अक्षमता से दंडित किया जा सकता है नहीं है या आप के तहत वापस ले लिया गया है करने के लिए उचित देखभाल नहीं देने के लिए।
  • एक कार लिखने के लिए अनुबंध लिखें चित्र देखें
    2

    Video: सपने में दिखाई दें ये चार जानवर तो आप को मिलेगा खूब सारा पैसा !

    अनुरोध करें गोद लेने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए आपको इस उद्देश्य के लिए स्थापित प्रपत्र को भरना होगा। यह प्रपत्र केवल वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध है नर्सों के लिए राष्ट्रीय सेवा और आपको गोद लेने की प्रक्रिया शुरू करने और अपनाने वाले के रूप में रजिस्टर करने के लिए इसे पूरी तरह भरना होगा।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 6
    3
    प्रारंभिक साक्षात्कार में भाग लें पांच कार्य दिवसों के बाद और नहीं, SENAME का सदस्य व्यक्तिगत साक्षात्कार की व्यवस्था करने और अनुरोधित अपनाने के साथ आगे बढ़ने की क्षमता के बारे में पहले मूल्यांकन करने के लिए आपके साथ संपर्क करेगा। गणराज्य के कुछ क्षेत्रों में आपको प्रक्रिया शुरू होने से पहले प्रशिक्षण सत्रों में भाग लेने की आवश्यकता होती है। संदेह के मामले में आप एसईईएनई से परामर्श कर सकते हैं, जो आसानी से उन्हें हल करने के लिए जिम्मेदार हैं।
  • एक ग्रीन कार्ड चरण 7 प्राप्त करने वाली छवि

    Video: जब घर में ना हो कोई सब्जी तो बनाये ये हैल्दी और टेस्टी सब्जी | Perfect Makhana Kaju Curry Recipe

    4
    संबंधित दस्तावेज़ तैयार करें SENAME साथ साक्षात्कार के बाद, और परिवार के अपने प्रारंभिक उपयुक्तता दस्तावेजों कि आगे को अपनाने के लिए उठता है की क्षमता का मूल्यांकन में योगदान देना होगा की एक सूची को अपनाने के लिए सक्षम होने के लिए मंजूरी दे दी है, तो। ऐसे दस्तावेजों परिवार के घर की वित्तीय क्षमता पर मनोवैज्ञानिक रिपोर्ट कर रहे हैं, भावी माता-पिता और अलग माता पिता और जैसे परिवार इकाई से संबंधित अन्य दस्तावेजों पर सामाजिक रिपोर्ट।
  • स्टेप 02 का अध्ययन करते समय छवि का शीर्षक सबसे अधिक समय बनाएं
    5
    प्रतीक्षा सूची दर्ज करें सब कुछ ठीक है, और दोनों उपलब्ध किए गए दस्तावेज़, सही है, जैसे कि साक्षात्कार और गोद लेने से संबंधित वार्ता के बाकी ठीक कह रहे हैं, तो आप दत्तक-ग्रहण के लिए प्रतीक्षा सूची में प्रवेश करेंगे। इस बिंदु से आप पहले से ही गोद लेने शासन में एक बच्चे को प्राप्त करने में सक्षम हैं, हालांकि यह सच है कि घटना होने वाली के लिए एक अनुमान के अनुसार 12 से 30 महीने तक इंतजार करना आवश्यक है। जाहिर है, कम प्रतिबंधात्मक वह अनुरोध होता है जिसे आप शुरू में दबाते हैं, कम से कम प्रतीक्षा की जाएगी।
  • भाग 2
    नाबालिग प्राप्त करें




    एक निजी दत्तक ग्रहण करें शीर्षक 10 शीर्षक चित्र

    Video: एकदम खिली-खिली भिंडी अगर है बनाना तो ये लाजवाब टिप्स जरूर अपनाना | Bhindi Ki Sabzi |Ladyfinger Curry

    1
    प्रशिक्षण गतिविधियों में भाग लें अपनाया बच्चे कदम प्राप्त करने से पहले, और प्रतीक्षा सूची के दौरान, आप योग्य के समर्थन दोनों क्या पहले परिवार पेशेवरों में अंत में बच्चे की नियुक्ति के लिए सीखना चाहिए में के रूप में की उम्मीद को समायोजित करना होगा। इस प्रक्रिया में देरी से बचने के लिए इन बैठकों में जाने से रोकना उचित नहीं है।
  • फॉस्टर केयर से लेकर 12 पेज का शीर्षक

    Video: आलू सोयाबीन की ये सवादिष्ट सब्ज़ी इस तरह से बनाकर देखिये मुहँ से इसका स्वाद नहीं जायेगा |Soybean ALOO

    2
    इसे नाबालिग के लिए पहले उदाहरण में सौंपा गया है। समय का अनुरोध किया आवश्यकताओं के साथ एक बच्चे को प्रवेश करने और SENAME के ​​क्षेत्र कहा जाता अदालत में भेज दिया जाता है पर अपने परिवार के साथ में फिट कर सकते हैं में पेशेवरों के अनुसार पर वास्तविक स्थिति का मूल्यांकन करने के आगे बढ़ने के लिए और, अगर मेल खाना कृपापूर्वक साथ इस मूल्यांकन, अपनी स्वीकृति के लिए preadoptive स्थिति plantearte लिए आगे बढ़ें।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 9
    3
    मूल्यांकन बैठक में जाएं पुष्टि अदालत कदम से अनुरोध किया करने से पहले यह बच्चे के साथ पूरा करने के लिए अवसर प्रदान करते हैं, बशर्ते उनका उपयोग पेशेवरों SENAME के ​​साथ, ताकि वे प्रारंभिक आकार को पूरा कर सकते हैं और वास्तव में यदि वे एक बार फिट है या नहीं आप एक साथ रहने वाले शुरू कर सकते हैं। आप किसी भी प्रश्न है, तो SENAME पेशेवरों उन्हें सबसे उपयुक्त तरीका संभव में हल करने के लिए जिम्मेदार हैं।
  • कॉपीराइट शीर्षक एक चित्र चरण 1
    4
    सौंपा मामूली की प्रारंभिक संरक्षकता स्वीकार करता है एक बार जब आप इसी अदालत से प्रीडॉप्टिव स्थिति की पुष्टि के लिए अनुरोध प्राप्त करते हैं, तो यह अदालत में स्वीकार करने का समय है। ऐसा करने के लिए, स्थापित कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया जाना चाहिए और आपको सुनवाई के लिए जाना चाहिए, जिसमें सीधे और न्यायाधीश के समक्ष, दोनों पत्नियां संबंधित दत्तक ग्रहण स्वीकार करते हैं।
  • एक जापानी बेबी चरण 12 को अपनाने वाला चित्र
    5
    निश्चित संरक्षकता प्राप्त करें एक बार जब अदालत को स्वीकार करता है प्रारंभिक संरक्षकता प्रक्रिया सह-अस्तित्व शुरू होता है। इस बिंदु पर आप परिवार अदालत जहां बच्चे बच्चे के अंतिम पंजीकरण के लिए आवेदन और उसके संरक्षण मिलता है, कार्यवाहक की स्थिति जो अब एक निवासी पकड़ से बाहर करने के लिए करने के लिए जाना चाहिए। इस अवधि के दौरान और आप के साथ SENAME पकड़ बैठकों में उपस्थिति और नियंत्रण के प्रतिनिधियों के बाद, तो इतना स्पष्ट करने के लिए जाँच करें कि सिद्धांतों गणराज्य और बच्चे के विधान दत्तक ग्रहण द्वारा स्थापित के साथ पालन ध्यान और देखभाल की जरूरत ।
  • चेतावनी

    • हालांकि गोद लेने की प्रक्रिया लंबे समय तक, और कभी कभी प्रक्रियाओं और के संबंध में कष्टप्रद है, यह महत्वपूर्ण है कि यदि आपकी इच्छा है स्पष्ट स्थिर हो गया है, के बाद से यह सफलता हासिल करने के लिए एक ही रास्ता है।
    • अपनाने के लिए SENAME से पहले किए गए सभी प्रक्रियाओं के पास कोई शुल्क नहीं है क्योंकि वे मुफ्त हैं। हालांकि, यदि आपको पता होना चाहिए कि माता-पिता द्वारा भुगतान किया जाना चाहिए, तो मनोवैज्ञानिक मूल्यांकन और अन्य प्रक्रियाएं जो कि लागत होती हैं और गोद लेने के लिए आवश्यक हैं
    • प्रक्रिया के बारे में संदेह के मामले में, SENAME दोनों एक है वेब पेज जैसा कि विभिन्न क्षेत्रीय कार्यालयों से है कि आप हमेशा उत्तर और सहायता के लिए जा सकते हैं उनसे परामर्श करने में संकोच न करें क्योंकि वे हमेशा आपकी सेवा में हैं आप से जानकारी एकत्र कर सकते हैं चिली दत्तक ग्रहण फाउंडेशन.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com