ekterya.com

लॉस एंजिल्स के लिए सस्ते टिकट कैसे खरीदें

विमान द्वारा यात्रा करने के सर्वोत्तम उपलब्ध प्रस्तावों को खोजने के द्वारा अपने वित्तीय तनाव को कम करें यदि आप लॉस एंजिल्स की यात्रा के लिए सस्ती विकल्पों की तलाश कर रहे हैं, तो आपके पास कई विकल्प हैं जो आपको लागतों को बचाने के लिए अनुमति देते हैं, चाहे आप देश के भीतर या अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करें। डिस्काउंट एयरलाइन टिकट खोजने के लिए अपने विकल्पों की जांच करना सबसे अच्छा प्रारंभिक कदम है।

चरणों

विधि 1

योजनाओं का पैकेज
लॉस एंजिल्स चरण 1 के लिए सस्ते टिकट खरीदें शीर्षक वाली छवि
1
निर्धारित करें कि आप किस प्रकार के पैकेज चाहते हैं यात्री एक पैकेज खरीदता है जिसमें विमान टिकट, होटल, भोजन और भूमि परिवहन शामिल है। एक पैकेज में इन सभी तत्वों को शामिल करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आम तौर पर इसमें उनमें से कम से कम दो शामिल हैं
  • लॉस एंजिल्स चरण 2 के लिए सस्ते टिकट खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऐसे संकुल की तलाश करें जो होटल और एयर टिकट सीजन से बाहर निकलते हैं। यह आपको सस्ता किराया देगा
  • लॉस एंजिल्स चरण 3 के लिए सस्ते टिकट खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    लॉस एंजिल्स के बाहर हवाई अड्डे के लिए उड़ान का मूल्यांकन करें आम तौर पर आप लॉस एंजेल्स के बाहरी इलाके में सबसे सस्ती कार और टिकट किराये के साथ पदोन्नति पा सकते हैं।
  • विधि 2

    आयु और व्यवसाय के आधार पर प्रचार के बारे में जागरूक रहें
    लॉस एंजिल्स चरण 4 के लिए सस्ता टिकट खरीदें शीर्षक वाली छवि
    1
    ऐसे एयरलाइनों की तलाश करें जो विशिष्ट आयु या व्यवसाय जैसे कि शिक्षक के लिए विशेष छूट प्रदान करते हैं इन छूटों में हवाई जहाज़ के टिकट पर पदोन्नति और अन्य पहलुओं जैसे हवाई अड्डे के लिए सीट या परिवहन की पसंद शामिल हो सकती है
  • लॉस एंजिल्स चरण 5 में सस्ते टिकट खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    छात्रों के लिए डिस्काउंट खोजें कई वेबसाइट और एजेंसियां ​​लॉस एंजिल्स जैसे स्थलों की यात्रा के लिए दुनिया भर के छात्रों के विभिन्न बजट के अनुरूप यात्रा विकल्पों की पेशकश करती हैं।
  • लॉस एंजिल्स के लिए चरण 6 खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Calling All Cars: Highlights of 1934 / San Quentin Prison Break / Dr. Nitro

    3
    शिकार वरिष्ठों के लिए रियायती टिकट प्रदान करता है हालांकि कई एयरलाइंस अब इन योजनाओं को नहीं पेश करते हैं, फिर भी कुछ घरेलू या अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए छूट और उड़ान कूपन की पेशकश करते हैं।
  • विधि 3

    बचे हुए सीटें खोजें


    लॉस एंजिल्स चरण 7 के लिए सस्ता टिकट खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    1
    पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से सस्ते टिकट ढूंढें अधिभोग के स्तर को अधिकतम करने के लिए, कई एयरलाइंस अपनी उड़ानों को बेचते हैं या बिक्री सुनिश्चित करने के लिए अविश्वसनीय डिस्काउंट के साथ टिकट बेचते हैं। फिर से पुनर्विक्रेताओं के पास अविश्वसनीय कीमतों पर शेष टिकट हैं
  • लॉस एंजिल्स चरण 8 के लिए सस्ते टिकट खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    किसी व्यक्ति की सहायता करें और लाभ प्राप्त करें, एयरलाइंस की घोषणा की जाने वाली कोई उड़ान नहीं लेते हुए स्वयंसेवा करना ओवरसोल है इसका मतलब यह है कि उड़ान में भारी मात्रा में है और आप लॉस एंजेल्स जाने के लिए उपयोग कर सकते हैं एक मुफ्त टिकट के बदले में बाद में उड़ान के लिए बदलने की पेशकश करते हैं।
  • Video: MONACO THE RICHEST COUNTRY IN THE WORLD | Monte Carlo Travel Vlog

    लॉस एंजिल्स के लिए चरण 9 खरीदें खरीदें
    3
    सीट बेची नहीं गई जब एक एयरलाइंस लॉस एंजिल्स जैसे शहर में उगलती है, उन्हें पता है कि बेची गई सीटें इतनी रह सकती हैं कि इन व्यवसायों को बहुत कम कीमत पर पेश किया जाता है।
  • विधि 4

    अद्वितीय और वैकल्पिक उड़ान पद्धतियों की जांच करें
    लॉस एंजिल्स के लिए 10 सस्ते टिकट खरीदें शीर्षक वाली छवि 10
    1
    यात्रा करने के लिए वैकल्पिक विकल्पों की तलाश करें लॉस एंजिल्स के सस्ते टिकट खरीदने के लिए ट्रैवल एजेंट और ऑनलाइन बिक्री केवल एकमात्र विकल्प नहीं हैं वैकल्पिक विकल्प न केवल सहेजने में मदद करते हैं, वे लचीली कार्यक्रम वाले लोगों के लिए और कम यात्राएं करना चाहते हैं, उनके लिए एकदम सही हैं।
  • लॉस एंजिलिस के लिए 11 सस्ता टिकट खरीदें शीर्षक वाली छवि 11
    2
    सर्कल-प्रशांत उड़ानों और राउंड-द-वर्ल्ड उड़ानों से उड़ानों के साथ अद्भुत कीमतों पर दुनिया भर की यात्रा करने के लिए टिकटों की श्रृंखला खरीदें ये शर्तें उस विधि का संदर्भ देती हैं जिसमें ट्रैवलर दुनिया भर में यात्रा करने के लिए टिकट खरीदता है। व्यक्ति को एक निश्चित समय में दौरे को पूरा करना होगा, आमतौर पर एक वर्ष में, लेकिन गंतव्य में न्यूयॉर्क, हांगकांग, नैरोबी और लॉस एंजिल्स जैसी शहरों में शामिल हो सकते हैं
  • लॉस एंजिल्स के लिए चरण 12 खरीदें सस्ते टिकट का शीर्षक चित्र
    3
    महान छूट प्राप्त करने के लिए कूरियर उड़ानें का उपयोग करें, अगर आप छोटी यात्राओं की ओर ध्यान नहीं देते हैं और अपना सामान साझा करते हैं कंपनियां सस्ते यात्री टिकट प्रदान करती हैं, जब वे लॉस एंजिल्स जैसी जगहों पर कम्प्यूटर के टुकड़े जैसे व्यापारिक वस्तुओं को स्थानांतरित करने के लिए अपने कार्गो स्पेस के एक हिस्से का उपयोग करने के लिए तैयार हों।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com