ekterya.com

कैसे टागेटे जाने के लिए

टागाटे दक्षिणी फिलीपींस में कैविटे प्रांत का हिस्सा है यह एक उदार जलवायु और अद्भुत परिदृश्य और सभी प्रकार के लोग आते हैं और प्रसिद्ध ताल झील के शानदार दृश्य का आनंद लेने के लिए इस अनूठी जगह पर जाते हैं। कई बस कंपनियां हैं जो टागेटे शहर से आती हैं और जाते हैं। क्यूबाओ में केंद्रीय अरनाटा टर्मिनल में टागाटे के पास बसें हैं। आप मनीला के सिटी हॉल के पास लॉटन में एक और पा सकते हैं। लेकिन अगर आप अपनी खुद की गाड़ी है तो आप वहां कैसे पहुंचे? पढ़ना जारी रखें 

चरणों

Video: Tagaytay करने के लिए!

टाटाटा चरण 1 पर जाने वाला इमेज
1
मनीला / मकाती क्षेत्र से, यदि आपके पास एक कार है तो आप एसएलएक्स स्टे के बाहर निकलने का इस्तेमाल कर सकते हैं। रोजा, यह टागाटे जाने के लिए सबसे लोकप्रिय और आसान तरीका है शुरू से ही, बस Tagaytay में सार्वजनिक बाजार के लिए सीधे ले जाता है और उसके बाद Tagaytay शहर ही है और Nasugbu / Balayan / Lemery Batangas के पास जाओ या आकाश में पीपुल्स पार्क में जाने के लिए छोड़ दिया चालू करने के लिए सही बारी (पार्क स्वर्ग में लोगों की) मलयाली से टागाटे की यात्रा के समय एसएलईएक्स का इस्तेमाल केवल दो घंटों तक होगा।
  • Video: Road Trip #46 - Manila to Tagaytay via Cavitex and Naic

    टाटाइट स्टेप 2 पर जाने वाला इमेज
    2



    एक अन्य वैकल्पिक मार्ग जिसे आप मनीला / मकाती क्षेत्र से आते हैं, तो इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, रोक्सास बोलवर्ड, तटीय सड़क और आगुनाल्दो राजमार्ग का उपयोग कर। लेकिन धीरज रखो, क्योंकि इस जगह में रोज़ाना बहुत अधिक यातायात है।
  • टाटाटा चरण 3 पर जाने वाला इमेज
    3
    आप दालन हरि रोड का भी उपयोग कर सकते हैं जो मोलिनो, बैकुर, इमूस, दश्मिरनास, सिलैंग और फिर टागेटे से गुजरती हैं।
  • Video: Tagaytay के लिए मनीला | फिलीपींस

    युक्तियाँ

    • टाटाटा में स्थित होटल की तुलना में सराय और केबिन बहुत अधिक किफायती हैं। पेंशन भी आदर्श हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com