ekterya.com

अर्जेंटीना में एक नींव कैसे खोलें

क्या आप अर्जेंटीना में एक नींव खोलने की पहल करते हैं? ये उपक्रम जो आमतौर पर विभिन्न सामाजिक समूहों और विविध कारणों का समर्थन करते हैं, उनमें कई अन्य उद्देश्यों में एकता, स्वास्थ्य, शिक्षा, विकास को बढ़ावा दिया गया है।

एक नींव खोलने के चरणों के भीतर, दो बुनियादी पहलुओं को अलग किया जा सकता है। एक तरफ, पहले ठिकानों, यह आपके सामान्य अच्छा काम करता है, आपकी टीम जिसके साथ आप इसे बाहर ले जाएंगे, आर्थिक योजना और अन्य बुनियादी पहलुओं के लिए। दूसरी तरफ कानूनी पहलुओं हैं, जो दस्तावेज के अनुरूप हैं जो आपको प्राधिकरण और संगठन के निर्माण को प्राप्त करने के लिए प्रस्तुत करना होगा।

चरणों

भाग 1
पहले ठिकानों को पूरा करें

सेट शीर्षक लक्ष्य सेट 2
1
आम वस्तु का अपना उद्देश्य तय करें आपको एक ऐसी वस्तु का चयन करना होगा जो स्पष्ट है और आप आसानी से सीमांकित कर सकते हैं। शोध करें कि आप किस विषय पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, जैसे कि शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास, आवास, सामाजिक सहायता, जानवरों का विलुप्त होने या खतरनाक स्थिति के खतरे में या आप जिस विषय को संबोधित करना चाहते हैं
  • अन्य नींवों के बारे में पता करें, जिनके साथ आप अपने साझा अच्छे साझा कर सकते हैं, देखें कि वे क्या करते हैं और आप इन्हें कैसे नया कर सकते हैं ताकि वे सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त कर सकें। उदाहरण के लिए, यदि आपकी रुचियां स्वास्थ्य से संबंधित हैं, तो फवालोरो फाउंडेशन और गरहारान फाउंडेशन को जानना महत्वपूर्ण होगा।
  • या यदि आप जानवरों की सहायता करने में रुचि रखते हैं, तो आपको एमीगोस डी लॉस पशु की फाउंडेशन या स्ट्रीट एनिमेटिस फाउंडेशन जैसे फाउंडेशन के बारे में पता होना चाहिए। अधिक जानकारी और ज्ञान प्राप्त करके आप एक विशिष्ट ऑब्जेक्ट का चयन कर सकते हैं और अपने लक्ष्य को सफल तरीके से प्राप्त कर सकते हैं।
  • 2
    व्यवस्थित करें जिसके साथ आप नींव को पूरा करेंगे। खोजें और उन लोगों के समूह को इकट्ठा करें जिन पर आप भरोसा करते हैं, जो एक ही लक्ष्य को हासिल करना चाहते हैं। [छवि: एक आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच चरण 4 संस्करण 2.jpg | center | 550px]]
  • ध्यान रखें कि आप संस्थापक सदस्य होंगे, जिसके लिए आप अनुबंधित दायित्वों के लिए जिम्मेदार होंगे और निदेशक मंडल के सदस्यों पर निर्णय लेंगे।
  • केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाला चित्र 11
    3
    यह परिभाषित करता है कि कैसे नींव आर्थिक रूप से निरंतर होगा यह महत्वपूर्ण है कि आप जिस तरह से अपने गैर-लाभकारी संगठन को वित्तीय रूप से बनाए रखने की योजना बनाते हैं उसे व्यवस्थित करें आपको परिस्थितियों का पहला मूल्यांकन करने की आवश्यकता है जहां आप शुरू करने के लिए आवश्यक राशि की गणना कर सकते हैं। संभव के रूप में कई कारकों के मूल्यांकन के द्वारा अच्छी योजना बनाने के लिए याद रखें
  • एक बार जब आपने परिभाषित किया है कि प्रारंभिक पूंजी कितनी होनी चाहिए, यदि आपके पास धन है, तो आप इसे अपने आप को वित्तपोषित कर सकते हैं जो कानूनी रूप से ज्ञात प्रतिज्ञा के रूप में जाना जाता है। जहां आप नींव की प्रारंभिक राजधानी में योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • हालांकि यदि आपके पास पर्याप्त पूंजी नहीं है, तो आपको किसी के लिए अपनी परियोजना, एक प्रायोजक को वित्तपोषण करना चाहिए। कई कंपनियां विभिन्न आधारों के लिए धन दान करती हैं, इसलिए आपको अपने विचार को प्रचारित करना होगा और अपने उद्यम के साथ सहयोग करने के लिए भविष्य के प्रायोजकों को मनाने की आवश्यकता होगी।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 4 में छवि
    4
    याद रखें कि नींव खोलने के लिए आपके पास एक कानूनी पता होना चाहिए। यही वह जगह है जहां कोई आपको कुछ भेजना चाहता है या आपसे संपर्क करना होगा। एक कार्यालय या एक आरामदायक जगह में नींव के मुख्यालय के रूप में काम करने के लिए व्यवस्थित करने पर विचार करें। जगह चुनने के लिए, पहले मूल्यांकन करें कि आपको इसके लिए क्या आवश्यकता होगी।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपको वस्तुओं को संग्रहीत करना है, जिन्हें आपको बाद में परिवहन करना होगा, तो आपको शायद कुछ बड़े स्थान की आवश्यकता है। लेकिन अगर आप इसके बदले एक ऑफिस में काम कर सकते हैं, तो आपको बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी। बदले में, यह आपके पास आय, उन लोगों की संख्या, जो काम करते हैं और आपके लक्ष्य को पूरा करने के लिए आवश्यक चीज़ों पर निर्भर करेगा।
  • ओपन ए न्यू कंपनी या रिजस्टर टू कंपनी चरण 5
    5
    निदेशक मंडल का निर्माण हर फाउंडेशन को अपने अधिकारियों की आवश्यकता है परिषद के सदस्यों को एक सीमित समय के लिए या स्थायी रूप से कार्यालय रख सकते हैं यह सामान्य और असाधारण बैठकें आयोजित करेगा जहां फैसले किए जाएंगे, यदि उनके पास मौजूद वोटों का पूर्ण बहुमत है
  • चेतावनी: बोर्ड सदस्यों की न्यूनतम संख्या 3 व्यक्ति है, जैसा कि कानून 1 9 36 के अनुच्छेद 13 में दी गई है।
  • कैलकुलेटर प्रॉफिट चरण 9 नामक छवि



    6
    सुनिश्चित करें कि आपके पास दस्तावेज और लेखांकन को लेकर आज तक तारीख लाने का मतलब है, जब आपको इसे अधिकारियों को पेश करने की आवश्यकता होती है पहले आपको वार्षिक अभ्यास की समाप्ति तिथि निर्धारित करना होगा और फिर, आपके पास इनवेंटरी, बैलेंस शीट और आय स्टेटमेंट होना चाहिए जो कि प्रशासनिक प्राधिकरण को नियंत्रित करता है।
  • भाग 2
    कानूनी पहलुओं का पालन करें

    एक ग्रीन कार्ड चरण 7 प्राप्त करने वाली छवि
    1
    फॉर्म डाउनलोड करें आप इसे के पृष्ठ से डाउनलोड कर सकते हैं: जनरल मिनिस्ट्री ऑफ जस्टिस मानवाधिकार प्राधिकरण, जनरल इंस्पेक्शन ऑफ़ जस्टिस, पसेओ कोलोन 285 पीबी, ब्यूनस आयर्स के स्वायत्त शहर के मुख्यालय में किया जा सकता है।
  • एक मोंटेसरी शिक्षक चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्राधिकरण फ़ॉर्म को पूरा करें यह सार्वजनिक साधन एक सार्वजनिक अधिकारी द्वारा अधिकृत या अधिकृत किया जा सकता है, जो अपनी सामग्री या निजी के विश्वास से, एक नोटरी पब्लिक द्वारा प्रमाणित होता है इसमें शामिल होना चाहिए:
  • नाम और वस्तु की प्रारंभिक संपत्ति के foundation- सटीक विवरण के पते,, मुद्रा अर्जेंटीना- duration- कैसे निदेशक मंडल शामिल होंगे भीतर में व्यक्त कार्यालय की अवधि, बैठकों की व्यवस्था को निर्दिष्ट और नए सदस्य वित्त वर्ष की अंतिम तिथि के पद पर नियुक्ति के लिए प्रक्रिया;
  • व्यक्ति के लिए जानकारी शामिल है, यदि लागू हो। आपको जोड़ना होगा: आपका नाम, आपकी उम्र, वैवाहिक स्थिति, राष्ट्रीयता, व्यवसाय, पता और पहचान दस्तावेज संख्या।
  • कानूनी इकाई के लिए जानकारी शामिल है, यदि लागू हो। इसमें कम्पनी के सार्वजनिक रजिस्ट्री द्वारा उपलब्ध कराए गए कंपनी के अस्तित्व का नाम, पता और मान्यता शामिल होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से तय करें कि निवेश करना या ऋण का भुगतान करना चरण 1
    3
    आपको प्रारंभिक योगदान करना चाहिए आपको आधिकारिक बैंक में प्राधिकरण प्रक्रिया के दौरान धन जमा करना होगा जो उस क्षेत्राधिकार से मेल खाती है जिसमें नींव का गठन किया जाता है। यदि आप योगदान के भीतर कुछ गैर-मौद्रिक योगदान हो सकते हैं, तो यह एक सूची में उनके संबंधित वैल्यूएशन के साथ शामिल किया जाना चाहिए, जो एक सार्वजनिक एकाउंटेंट द्वारा अनुमोदित किया गया है।
  • एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि चेक चरण 5 नामक छवि
    4
    आवेदन के साथ कार्रवाई की योजना को संलग्न करें। इन योजनाओं में आपको पहले तीन वर्षों के लिए नींव की परियोजनाओं का अनुवाद करना होगा, जो उद्देश्य की पूर्ति के लिए जरूरी गतिविधियों और सुविधाओं के विकास का संकेत देता है। प्राप्ति के लिए बजटीय आधार भी शामिल है
  • युक्तियाँ

    • अर्जेंटीना में फाउंडेशन के महान उदाहरण हैं: बन्ज वाई बोर्न फाउंडेशन, जो अनुदान और छात्रवृत्ति के माध्यम से वैज्ञानिक अनुसंधान को बढ़ावा देना चाहता है। अल्मा फाउंडेशन, प्रसिद्ध अस्पताल के साथ, जो उत्तरी अर्जेंटीना के ज़रिए परिवारों की सहायता करता है। क्रूसेड अर्जेंटीना फाउंडेशन जो ग्रामीण समुदायों के साथ काम करता है और टिकाऊ विकास को प्राप्त करने में उन्हें मदद करता है। और विभिन्न उद्देश्य के साथ कई अन्य नींव।
    • कई साल पहले नहीं आया FEDEFA अर्जेंटीना मूलाधार फेडरेशन आदेश आम उद्देश्यों की प्राप्ति में मदद करने में नींव, संघों, गैर सरकारी संगठनों अर्जेंटीना में और अन्य देशों के साथ एक तरल पदार्थ संपर्क स्थापित करने के लिए चाहता है।
    • नींव कानूनी व्यक्ति हैं, जो कि अधिकारों और दायित्वों का एक विषय है जिसे कम से कम एक व्यक्ति द्वारा बनाया जा सकता है, जिनका लाभ आम उद्देश्य के बिना लाभ के बिना किया जाता है। वे एक या दो से अधिक लोगों के अनुष्ठानिक योगदान के माध्यम से अपने समाप्त संभव बनाना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com