ekterya.com

अर्जेंटीना में स्वास्थ्य बीमा कैसे प्राप्त करें

चाहे आप खुशी के लिए यात्रा करें, लंबे समय या कम समय के लिए अर्जेंटीना की यात्रा करें, कि आप यहां काम के लिए हैं या आप देश के निवासी हैं, किसी भी समस्या के मामले में आपको चिकित्सा बीमा या सामाजिक कार्य करने के लिए हमेशा उपयोगी होता है। देश में कई मेडिकल बीमा सेवाएं हैं, जिसमें विभिन्न कवरेज, कीमतों और स्थान हैं, और यह लेख आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनने में आपकी सहायता करने के लिए बनाया गया है।

चरणों

विधि 1
एक स्वास्थ्य बीमा अर्जेंटीना में एक निवासी होने का किराया

छवि शीर्षक शीर्षक चुनें आपके लिए सही मानसिक स्वास्थ्य कैरियर चरण 3
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास यह जानने के बिना स्वास्थ्य बीमा नहीं है यद्यपि यह अजीब लगता है, कई बार कर्मचारी को कंपनी द्वारा प्रदान किया गया सामाजिक कार्य होता है जहां वह काम करता है। आम तौर पर इन सामाजिक कार्यों को उस रोजगार के संघ द्वारा आपको बिना कीमत पर दिया जाता है
  • यदि आप निर्भरता के संबंध में काम करते हैं, तो निश्चित रूप से आपने चिकित्सा बीमा को कवर किया है, सुनिश्चित करने के लिए अपने यूनियन से संपर्क करें।
  • यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो अपना काम संविदा देखें, अगर कोई विवरण नहीं है कि आप सामाजिक कार्य के द्वारा कवर नहीं किए जाएंगे तो आप इसका दावा कर सकते हैं। यह तुम्हारा सही है
  • एक ऑटो इंश्योरेंस सेटलमेंट चरण 10 की गणना करें
    2
    अपनी आर्थिक स्थिति का विश्लेषण करें अगर आप अर्जेंटीना हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, या आप किसी दूसरे देश से अर्जेंटीना में रहने के लिए आए हैं, पहला बिंदु और सबसे महत्वपूर्ण में से एक आपकी आर्थिक स्थिति है विभिन्न योजनाओं, कीमतों और कवरेज के साथ-साथ विभिन्न आयु के लाभों के साथ कई मेडिकल बीमा भी हैं।
  • भूल न करें कि अर्जेंटीना में सार्वजनिक अस्पतालों में सामाजिक कार्य की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आपातकालीन स्थिति में, जब आप अपने सामाजिक कार्य की प्रक्रिया करते हैं, तो आप किसी के पास जा सकते हैं
  • इसके अलावा, अगर आपको कुछ प्रकार के उपचार या ऑपरेशन की आवश्यकता होती है, तो अपने नजदीकी अस्पताल के सामाजिक सेवा अनुभाग पर जाएं। यदि आप व्यक्तिगत रूप से नहीं जा सकते हैं, तो देश भर से 0800-222-0355 टोल-फ्री को कॉल करके अर्जेंटीना के सोशल सर्विसेज से संपर्क करें। वे आपको सही ढंग से सलाह देंगे।
  • आपके लिए सही मानसिक स्वास्थ्य कैरियर चुनें शीर्षक से छवि चरण 18

    Video: Three Mile Island Nuclear Accident Documentary Film

    3
    अपनी योजना के लिए मूल्य-गुणवत्ता अनुपात देखें अर्जेंटीना में आप दो तरह के स्वास्थ्य बीमा, "प्रीपेड" (गैलेन, स्विस मेडिकल, ओएसडीई, ओमिनेट, आदि) और "सोशल वर्क" (ओएसईपी, पैमी, ओस्परा, डैसटेन, आदि) पाएंगे। आमतौर पर प्रीपेड एक निजी कंपनी है जो चिकित्सा बीमा सेवा प्रदान करती है, अधिकतर समय यह अधिक महंगा है, लेकिन यह बहुत अधिक पूर्ण है। सामाजिक कार्य सरकार द्वारा प्रदान की गई स्वास्थ्य बीमा सेवा या नौकरी के संघ द्वारा, एक अनुबंध के लिए कवरेज के रूप में, वे आम तौर पर नि: शुल्क होते हैं लेकिन इसकी देखभाल अधिक कम है, साथ ही साथ कम क्लीनिक और डॉक्टर हैं वे इसे स्वीकार करते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आपको अच्छी लागत-लाभ अनुपात मिले बहुत अच्छी गुणवत्ता की सेवा के साथ प्रीपेड हैं और कीमत इतनी अधिक नहीं है
  • ऐसी कुछ सेवाएं हैं जो दवाइयों को कवर किए बिना प्रीपेड के प्रावधान देते हैं, ये बहुत सस्ती हैं। अर्जेंटीना में कंपनी "आपातकालीन" इस सेवा को प्रदान करती है, आप सभी अर्जेंटीना से अधिक के लिए 0800-888-3637 से संपर्क कर सकते हैं।
  • "मेरे सामाजिक कार्य" में वर्तमान दरों और सेवाओं की खोज करें जो देश के प्रत्येक सामाजिक और प्रीपेड कामों से उपलब्ध कराए जा रहे हैं।
  • स्वास्थ्य शीर्षक प्रशासन में एक नौकरी खोजें शीर्षक शीर्षक
    4
    अपने पास के अस्पतालों और क्लीनिकों को ध्यान में रखें यही है, जब आपने मूल्य के लिए एक उपयुक्त चिकित्सा बीमा और यह प्रदान की गई सेवाओं को चुना है, तो सुनिश्चित करें कि अस्पताल, फार्मेसियों, क्लीनिक और मेडिकल कार्यालय जो आपके घर के करीब हैं, इसे स्वीकार करते हैं, यदि ऐसा नहीं है तो यह बेहतर होगा कि आप स्वीकार करते हैं कि दूसरे को बदल जाते हैं।
  • आम तौर पर, अधिकांश अस्पतालों और निजी क्लीनिकों में प्रीपेमेंट्स स्वीकार किए जाते हैं, जबकि सामाजिक कार्य उनके कार्य के क्षेत्र में सीमित हैं।
  • कम से कम एक पास की फार्मेसी है जो आपके मेडिकल बीमा के द्वारा कवर किया गया है, मत भूलना क्योंकि कुछ दवाएं बहुत महंगी हैं, एक सामाजिक या प्रीपेड काम आपको इन खर्चों का भुगतान करने में बहुत मदद करेगा।
  • हेल्थकेयर एडमिनिस्ट्रेशन में एक नौकरी खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 12

    Video: Words at War: Combined Operations / They Call It Pacific / The Last Days of Sevastopol

    5
    चिकित्सा बीमा प्राप्त करें एक बार जब आप सामाजिक या प्रीपेड काम और योजना को सबसे अच्छा सूट चुनते हैं, तो आपको उसे किराए पर लेना होगा। इसके लिए आप इंटरनेट पर फोन नंबर प्राप्त करने के लिए या "मेरा सामाजिक कार्य" पृष्ठ पर उद्धरण के लिए पूछ सकते हैं। वे आपकी जानकारी मांगेंगे और वे आपको एक चुंबकीय पट्टी और एक नंबर के साथ एक कार्ड भेज देंगे, जब यह आपको आपकी आईडी के साथ देना होगा तब आपको भाग लेने की ज़रूरत होगी
  • हालांकि आपके पास पहले से स्पष्ट विकल्प है, जब आप ऑपरेटर द्वारा सलाह देते हैं, तो शायद उस सोशल वर्क के भीतर एक योजना है जो आपके लिए अधिक अनुकूल है।
  • भुगतान के प्रकार बहुत भिन्न होते हैं, इसलिए इसके बारे में चिंता न करें, मैंने ऑपरेटर से यह स्पष्ट करने के लिए कहा है कि आप किस तरह से सबसे उपयुक्त के लिए उपयुक्त खोजने के लिए सेवा के लिए भुगतान कर सकते हैं



  • विधि 2
    अर्जेंटीना में यात्रा करने के लिए एक स्वास्थ्य बीमा का किराया

    हेल्थकेयर एडमिनिस्ट्रेशन चरण 6 में नौकरी खोजें शीर्षक वाला चित्र
    1
    जांचें कि आपका स्वास्थ्य बीमा अर्जेंटीना में कवरेज है या नहीं यह सही है, यदि आप एक विदेशी हैं और आप अर्जेंटीना यात्रा की सोच रहे हैं, तो सबसे पहले, अपनी वर्तमान स्वास्थ्य बीमा सेवा से संपर्क करें और पता करें कि आपके पास देश में कवरेज है या नहीं। कई बार मेडिकल इंश्योरेंस के पास कई देशों में कवरेज या विदेशों में अन्य बीमा कंपनियों के साथ अनुबंध है, इसलिए आपको अर्जेंटीना में एक को काम पर रखने की चिंता नहीं होगी।
    • यदि आपका स्वास्थ्य बीमा एक पूर्व भुगतान है तो यह बहुत संभावना है कि आपके पास दुनिया भर में कवरेज है।
  • छवि खुद को रखें स्वस्थ एक भोजन विकार चरण 1 से उबरने के बाद शीर्षक से
    2
    अपनी यात्रा यात्रा कार्यक्रम व्यवस्थित करें यदि आपकी मेडिकल बीमा सेवा में देश में कोई कवरेज नहीं है, तो सबसे सुविधाजनक बात यह है कि आप इस समय के दौरान एक ट्रैवल असिस्टेंस सर्विस रख सकते हैं, जिसके साथ आप अपने पूरे प्रवास के दौरान कवर किए जाएंगे। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आपकी यात्रा के समय-निर्धारण का आयोजन उस क्षेत्र के पास स्थित अस्पतालों या क्लीनिकों के लिए किया जाता है जहां आप यात्रा करने जा रहे हैं।
  • अधिकांश प्रीपेड यात्रियों ने यात्री सहायता सेवा प्रदान की है जो न केवल आपको देश में शामिल करता है, बल्कि कई अन्य देशों में भी।
  • यदि आप ट्रैवल कंपनियों द्वारा व्यवस्थित पैकेज के रूप में पहले से ही एक पर्यटन सेवा के साथ यात्रा करने जा रहे हैं, तो यह बहुत संभावना है कि यात्री सहायता सेवा पहले ही कीमत में शामिल हो गई है।
  • हेल्थकेयर एडमिनिस्ट्रेशन चरण 1 में नौकरी खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उस सेवा के लिए खोजें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है एक बार जब आप अपनी यात्रा को अच्छी तरह से संगठित कर लेते हैं और आप अपनी यात्रा के लिए चिकित्सा बीमा तलाशने की स्थिति में हैं, तो अर्जेंटीना में यात्रियों की उत्कृष्टता के लिए सहायता सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियां ओमिनेट सहायता, गैलेन या ओएसडीई हैं।
  • कंपनी "डेस्पेगर डॉट कॉम" आपके लिए एक चिकित्सा सेवा प्रदान करने वाली एक सेवा प्रदान करती है जो आपकी यात्रा कार्यक्रम से पहले फिट बैठती है।
  • यदि आपको कोई संदेह है, तो आप विभिन्न प्रांतों में उपलब्ध यात्री सहायता सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए 0810 345 2734 से संपर्क कर सकते हैं।
  • एक भोजन विकार चरण 12 से पुनर्प्राप्त करने के बाद स्वस्थ रखें स्वस्थ रखें

    Video: Suspense: The Bride Vanishes / Till Death Do Us Part / Two Sharp Knives

    4
    अपना स्वास्थ्य बीमा प्राप्त करें एक बार जब आप उस सेवा को चुनते हैं जिसे आप उपयोग करने जा रहे हैं, तो आप उसे किराए पर ले सकते हैं आम तौर पर वे वेब के माध्यम से अनुबंधित होते हैं, और वे आपको एक अनंतिम कार्ड भेजेंगे ताकि आप प्रतीक्षा की आवश्यकता के बिना तत्काल प्रिंट कर सकें। मत भूलो कि आपके पास अपना सामान सुरक्षित करने का विकल्प भी है, अगर आपके पास मूल्यवान और कुछ अन्य चीजें हैं जब आप अपने द्वारा चुने गए कंपनी से संपर्क करते हैं, भले ही आपके पास पहले से ही एक चयनित कवरेज योजना हो, तो उन्हें आपको अलग-अलग विकल्प देने के लिए कहें जो कि कवरेज पैकेज में जोड़ा जा सकता है
  • भुगतान के प्रकार बहुत भिन्न होते हैं, सुनिश्चित करें कि उन्हें आपकी मुद्रा के प्रकार प्राप्त हुए हैं।
  • यदि आप पालतू जानवरों के साथ यात्रा करना चाहते हैं तो इन कंपनियों के पास भी बीमा होगा, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, पूछने में संकोच न करें।
  • युक्तियाँ

    • एक बार जब आप एक स्वास्थ्य बीमा सेवा को किराए पर लेते हैं, तो निर्णय को हल्के से मत न करें, इसे छोड़ देना कठिन और कठिन है। संदर्भों के लिए खोजें या पता लगाएं कि आपके दोस्तों के स्वास्थ्य बीमा किस प्रकार हैं।
    • यदि आप का पीछा कर रहे हैं, तो अपने पूर्व भुगतान की तलाश करते समय इसे एक बिंदु के रूप में जोड़ें। दुनिया भर में सहायता के साथ एक प्राप्त करने की कोशिश करें ताकि आप यात्रा करते समय किसी अन्य सेवा को किराए पर न दें।

    चेतावनी

    • बीमा लेने से पहले सेवा की शर्तों को अच्छी तरह से पढ़ें सुनिश्चित करें कि अनुबंध में कोई ठीक प्रिंट नहीं है
    • हमेशा अच्छे स्वास्थ्य बीमा की कोशिश करें, कभी सार्वजनिक अस्पतालों पर भरोसा न करें उपस्थित होने वाले डॉक्टरों की संख्या बहुत छोटी है और आपको लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com