ekterya.com

कैसे एक घर खरीदने के लिए

कई लोगों के लिए, यह सबसे महत्वपूर्ण वित्तीय लेनदेन है जो वे करेंगे। यही कारण है कि पहली बार चीजें ठीक करना इतना महत्वपूर्ण है कभी-कभी, घर खरीदना नियमों और विनियमों के एक बुलंद सेट की तरह महसूस कर सकता है सौभाग्य से, यदि आपके पास सही ज्ञान है, तो आप अपने मालिक के सपनों को पूरा करना शुरू कर सकते हैं (एक त्वरित और आसान तरीके से)।

चरणों

भाग 1
अपने वित्त को व्यवस्थित करें

छवि शीर्षक 10852 1
1
अपनी क्रेडिट प्रतिष्ठा मजबूत करें आपके एफआईसीओ क्रेडिट स्कोर जितना अधिक होगा (300 से लेकर 850 तक), बेहतर ब्याज दर आपको मिल जाएगी। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है 4.5% के ब्याज के साथ एक बंधक और 5% के ब्याज के साथ एक बंधक के बीच का अंतर हो सकता है ऋण की अवधि के दौरान हजारों डॉलर के दसियों
  • छवि शीर्षक 10852 2
    2
    वास्तविक राशि जानने के लिए पूर्व-अनुमोदित क्रेडिट प्राप्त करें जिसे आप खरीद सकते हैं। दो सप्ताह की अवधि के भीतर कई उधारदाताओं के लिए ऋण के लिए आवेदन करें ताकि जांच आपकी क्रेडिट रिपोर्ट को नुकसान न पहुंचे। इसे करो एक रीयल एस्टेट एजेंट से संपर्क करने से पहले, ताकि आप के बारे में एक ठोस विचार हो कि आप क्या खर्च कर सकते हैं और गलती से ऐसे घर के साथ प्यार में नहीं पड़ना जो आपकी पहुंच से बाहर है
  • विक्रेताओं के लिए वे खरीदारों से प्री-स्वीकृत क्रेडिट प्राप्त करते हैं। वे लगभग हमेशा उधारदाताओं से हरे रंग की रोशनी रखते हैं, जिसका अर्थ है कि आखिरी मिनट में सौदे को बर्बाद करने का कम जोखिम है।
  • पूर्व-अनुमोदित क्रेडिट प्राप्त करने के बजाय गलती से पूर्व-योग्य न हो। एक अंतर है पूर्व अनुमोदन का मतलब है कि ऋणदाता आपकी वित्तीय स्थिति को देखने के बाद आपको ऋण देने के लिए तैयार है। अधिग्रहण केवल इसका अर्थ है कि ऋणदाता के पास है उस राशि की गणना करें जिसे आप उधार ले सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऋण मिलेगा
  • छवि शीर्षक 10852 3
    3
    अपने बंधक खोजें शायद आपको लगता है: "घर पर निर्णय लेने से पहले मुझे एक बंधक की तलाश क्यों करनी होगी? यह दूसरी तरह के आसपास नहीं होना चाहिए?"। ठीक है, जरूरी नहीं कि किसी घर पर निर्णय लेने से पहले एक बंधक की खोज करना एक प्राथमिक कारण के लिए फायदेमंद हो सकता है:
  • आपको पता चल जाएगा कि आप कितना उधार ले सकते हैं घर खरीदने से पहले ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने घरों से प्यार करते हैं, जो उनके साधनों से परे है। वे घर की लागत को कवर करने वाले बंधक को खोजने के लिए संघर्ष करते हैं। पहले बंधक को ढूंढना और बाद में घर निश्चित रूप से कम आकर्षक होगा, लेकिन बहुत चालाक होगा। आपको तुरंत पता चल जाएगा कि कोई घर आपकी कीमत सीमा में है या इसके बाहर है।
  • प्रारंभिक भुगतान के प्रकार के बारे में सोचें जो आप दे सकते हैं। आपको इसे अपनी बंधक गणनाओं में शामिल करना चाहिए, हालांकि जब आप एक बंधक की तलाश में हैं तो निश्चितता के साथ जानना जरूरी नहीं है अनुमानित अनुमान है आप लेख के दूसरे भाग में इस बारे में अधिक जानेंगे।
  • पता लगाएँ कि क्या ऋणी उधारकर्ता यह निर्धारित करने के लिए उपयोग करते हैं कि आप ऋण के लिए योग्य हैं या नहीं। "28 और 36" यह एक सामान्य अनुपात है इसका मतलब है कि (करों से पहले) अपने सकल आय का 28% (पूंजी और ब्याज बंधक और अचल संपत्ति करों और बीमा सहित) अपने घर के लिए खर्च को कवर करना चाहिए। आपके आवास खर्चों के साथ संयुक्त आपके बकाया ऋण के मासिक भुगतान, आपकी सकल आय का 36% से अधिक नहीं होनी चाहिए। अपने सकल मासिक आय में से प्रत्येक के प्रतिशत की गणना (28% और यूएस $ 3750 का 36% अमेरिका $ 1050 और $ 1350 में क्रमश: =)। आपका बकाया ऋण का मासिक भुगतान दो (यूएस $ 300) के बीच के अंतर से अधिक नहीं हो सकता है या अन्यथा, वे आपको स्वीकृति नहीं देंगे।
  • छवि शीर्षक 10852 4
    4
    यदि आप योग्य हैं, तो पहली बार खरीदारों के लिए प्रोग्राम देखें उनके पास अक्सर बहुत कम कड़े भुगतान की आवश्यकता होती है वे कई राज्यों और स्थानीय सरकारों द्वारा की पेशकश कर रहे हैं आप दंड के बिना अपने 401 (के) या रोथ इरा के 10,000 डॉलर तक का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं। अपने अचल संपत्ति एजेंट से पूछें या क्रेडिट कार्ड के बारे में विशिष्ट जानकारी प्राप्त करने के लिए अपने कार्यालय के मानव संसाधन विभाग से परामर्श करें, उन संपत्तियों की तुलना में।
  • छवि शीर्षक 10852 5
    5
    एक वकील (वैकल्पिक) से परामर्श करें और किराया करें आप घर में एक सरल और सीधा बात खरीदने की आशा करते हैं, तो आप शायद सिर्फ एक रियल्टर, एक कंपनी एस्क्रो और शायद एक बंधक दलाल की जरूरत है। लेकिन, जब चीज़ों की अपेक्षा की जाती है, तब से? (अपेक्षाकृत) सस्ती फीस के साथ एक ईमानदार, सम्मानजनक वकील को किराया करना बेहतर है अगर:
  • वकील की लागत समुद्र में एक बूंद है, जो उस कुल राशि की तुलना में है जो आप शायद घर पर खर्च करते हैं।
  • घर आप खरीद रहे हैं, जिसका मतलब है कि घर एक मृत व्यक्ति की संपत्ति के हिस्से के रूप में वितरित किया जा रहा है पुरोबंध में या एक उत्तराधिकार प्रक्रिया में है।
  • आपको संदेह है कि विक्रेता सौदा से बाहर होने का प्रयास कर सकता है या उस पर भरोसा नहीं कर सकता
  • समापन के दौरान आपके राज्य को एक वकील की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, छह राज्यों को एक वकील की उपस्थिति की आवश्यकता होती है। यह पता लगाने के लिए कि क्या यह आपके राज्य में एक आम बात है, आपके राज्य रियल एस्टेट कमिशन से जांच करें।
  • भाग 2
    घर खोजें

    छवि शीर्षक 10852 6
    1
    एक अच्छा रियल एस्टेट एजेंट खोजें आपको खोज और बातचीत प्रक्रिया में प्रतिनिधित्व करने के लिए यह होना चाहिए: मैत्रीपूर्ण, खुली, देखभाल, आराम से, आश्वस्त और सक्षम जानें कि एजेंट की दरों, विधियों, अनुभव और प्रशिक्षण क्या हैं। एक रियल एस्टेट एजेंट खोजें जो आपके क्षेत्र में रहता है, पूर्णकालिक काम करता है, कम से कम कई गुणों के साथ सालाना बंद करता है और एक कार्यकर्ता होने के लिए एक प्रतिष्ठा है आप लेख में अधिक जानकारी पा सकते हैं कैसे एक रियल एस्टेट एजेंट चुनने के लिए.
    • रियल एस्टेट एजेंट आमतौर पर विक्रेताओं के लिए काम करते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं कि एक बुरी चीज है एक रीयल एस्टेट एजेंट का काम उन लोगों से जुड़ना है जो निजी घर खरीदना और बेचना चाहते हैं। इस कारण से, एक रियल एस्टेट एजेंट के घरों को बेचने में रुचि है। एक बहुत अच्छा रियल एस्टेट एजेंट घर को बेचने के लिए अपने अनुभव का उपयोग करेगा "उपयुक्त" खरीदार को "उपयुक्त", वह है, आप के लिए
    • जब आप अपने एजेंट मिल जाए, क्या आप एक घर में चाहते हैं का वर्णन (बाथरूम और बेडरूम, संलग्न गेराज, जमीन और सब कुछ है कि महत्वपूर्ण हो सकता है की संख्या, अच्छा प्रकाश व्यवस्था या बच्चों के यार्ड अंतरिक्ष के रूप में) विवरण में संपूर्ण दे।
  • छवि शीर्षक 10852 7
    2
    अपने क्षेत्र में गुण खोज करने के लिए एक एकाधिक लिस्टिंग सेवा (एसएलएम) या अलर्ट सेवा की सदस्यता लें। एक एसएलएम आपको अपनी संभावनाओं के भीतर बाजार के गुणों का विचार देगा आपका एजेंट आपके लिए यह कर सकता है
  • यदि आप एक रीयल एस्टेट एजेंट के माध्यम से साइन अप करते हैं, तो यह एक घर देखने के लिए सीधे लिस्टिंग एजेंट को कॉल करने के लिए शर्मनाक है। किसी एजेंट को आप के लिए काम करने के लिए मत पूछो, जब तक आप उन्हें आप का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहते हैं (जब तक ग्राहक एक घर खरीद नहीं लेता है, तब तक उन्हें भुगतान नहीं किया जाता है और यह उन्हें मुफ्त में काम करने के लिए कहने के लिए उचित नहीं है, यह जानकर कि "आप घर खरीदने के लिए अपनी सेवाओं का उपयोग नहीं करेंगे")।
  • छवि शीर्षक 10852 8

    Video: कैसे करे घर खरीदने का सपना पूरा? | Real Estate Investment Advice | Pehla Kadam | CNBC Awaaz

    3
    अपने मूल्य सीमा में घरों की तलाश शुरू करें अपने एजेंट को अपने स्थान पर काम करना शुरू करने की अनुमति दें, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आपके बजट में क्या फिट बैठता है सामान्य नियम यह है कि आप एक ऐसा घर खरीद सकते हैं जो आपके वार्षिक घरेलू वेतन के 2.5 गुना है। उदाहरण के लिए, यदि आपका संयुक्त वार्षिक वेतन 85,000 अमेरिकी डॉलर है, तो आप कम से कम $ 210,000 का बंधक और संभवत: थोड़ा और अधिक भुगतान कर सकते हैं।
  • संख्याओं के साथ काम करना शुरू करने के लिए ऑनलाइन बंधक कैलकुलेटर का उपयोग करें और आप पहले की गई बंधक खोज को याद रखें इन नंबरों को ध्यान में रखें, जैसा कि आप अपने सपने के घर को खोजने के लिए तैयार करते हैं।
  • छवि शीर्षक 10852 9
    4
    आप वास्तव में किसी घर में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचना शुरू करें। आपके पास पहले से ही एक सामान्य विचार है, लेकिन महत्वपूर्ण बात विवरण में है। कुछ विशिष्ट चीजें हैं जो आपको और आपके परिवार को सोचना चाहिए:
  • कई वर्षों में आप और आपके परिवार की क्या जरूरत है? शायद इस समय उनमें से दो ही हैं, लेकिन क्या आप भविष्य में बच्चों की योजना बना रहे हैं? एक घर जो आराम से दो लोगों को फिट बैठता है तीन या चार के लिए एक यातना हो सकता है
  • क्या बलिदान करने के लिए आप तैयार हैं? दूसरे शब्दों में, आपकी प्राथमिकताओं क्या हैं? यद्यपि हम यह मानना ​​चाहते हैं कि घर खरीदना एक सरल चीज हो सकती है, यह अक्सर एक जटिल अनुभव होता है जिसमें हमें रियायतें बनाने के लिए मजबूर किया जाता है। क्या आप एक सुरक्षित पड़ोस और एक बड़े पिछवाड़े की तुलना में अच्छे स्कूलों के बारे में अधिक परवाह करते हैं? क्या आपको बड़ी लक्जरी शयनकक्ष की तुलना में एक बड़े और व्यावहारिक रसोई की जरूरत है? सत्य का क्षण कब बलिदान करने के लिए आप तैयार हैं?
  • क्या आप आने वाली वर्षों में आपकी आय में वृद्धि की उम्मीद करते हैं? यदि आपकी आय में लगातार 3 वर्षों तक 3% की वृद्धि हुई है और आपके पास एक सुरक्षित उद्योग में सुरक्षित नौकरी है, तो यह संभव है कि एक महंगा लेकिन उचित बंधक खरीदना व्यवहार्य होगा। कई खरीदार अपेक्षाकृत महंगे बंधक प्राप्त करते हैं और एक वर्ष या दो के बाद उन्हें अवशोषित करते हैं
  • छवि शीर्षक 10852 10
    5
    उस क्षेत्र को परिभाषित करें जहां आप जीना चाहते हैं अन्वेषण करें कि पास में क्या उपलब्ध है। कीमतों, आवास डिजाइन, दुकानों, स्कूलों और अन्य सेवाओं के निकटता की जांच करें गांव के अख़बार को पढ़ें, अगर वहां एक है और स्थानीय लोगों से बात कीजिए। घर से बाहर जाओ, आसपास के घरों की स्थिति और आस-पास के घरों की स्थिति को देखते हुए यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एकमात्र गहना को दृष्टि में नहीं खरीदते हैं
  • वह क्षेत्र जहां घर स्थित है, कभी-कभी घर की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण विचार होता है, क्योंकि इसका पुनर्विक्रय मूल्य पर एक बड़ा प्रभाव पड़ता है। एक घर है कि सही पड़ोस में remodeled की जरूरत है एक महान निवेश हो सकता है और उभरते समुदायों एक सौदा है कि केवल मूल्य में की सराहना कर सकते तक ले जा सकता है (जहां अधिक लोगों को जीना चाहते हैं) की पहचान करने में सक्षम हो सकता है खरीदें।
  • छवि शीर्षक 10852 11
    6
    बाजार में क्या है इसकी समीक्षा करने के लिए कुछ खुले घरों पर जाएं और आप क्या चाहते हैं, पहले से देखें। सामान्य लेआउट, बेडरूम और बाथरूम की संख्या, रसोई सुविधाओं और भंडारण की ओर ध्यान दें। ट्रैफ़िक और भीड़, उपलब्ध पार्किंग, शोर के स्तर और सामान्य गतिविधियों को देखने के लिए, जहां आप वास्तव में दिन के विभिन्न समय में रुचि रखते हैं, उन स्थानों पर जाएं। दोपहर के भोजन के समय में एक शांत पड़ोस की तरह क्या हो सकता है बहुत समय के दौरान शोर कटौती हो सकती है और आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि अगर आपने अपनी कार को कभी भी नहीं चलाया है



  • छवि शीर्षक 10852 12
    7
    आस-पास के समान घरों को देखो यदि आप कीमत के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो एक स्थानीय मूल्यांकक घर का मूल्यांकन करें (यह अन्य समान घरों की भी जांच करेगा) जब एक घर का मूल्यांकन होता है, तो ऐप्राइजर शहर में अन्य घरों को उसी विशेषताओं, समान आकार, आदि के साथ देखेंगे। अगर घर उन लोगों की तुलना में अधिक महंगे हैं जिनके साथ आपने तुलना की है या यदि मूल्यांकक को एक अलग उपखंड या उससे अधिक 0.8 किमी (1/2 मील) दूर में समान घर मिलना है, सावधान रहें! कभी पड़ोस में सबसे महंगे घर खरीदना नहीं आपका बैंक आपको वित्तपोषित करने के लिए अनिच्छुक हो सकता है और यह संभावना है कि घर का मूल्य बहुत ज्यादा नहीं बढ़ेगा यदि आप कर सकते हैं, पड़ोस में सबसे सस्ता घर खरीद लें, क्योंकि दूसरों के लिए और अधिक पैसा बेचेंगे और आपके घर का मूल्य बढ़ेगा।
  • भाग 3
    एक ऑफ़र बनाएं

    1
    यदि संभव हो तो, विक्रेता की परिस्थितियों में अपना प्रस्ताव अनुकूलित करें यह आसान नहीं होगा और अक्सर, यह असंभव होगा, लेकिन अगर आप अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण खरीद में से एक बनाने जा रहे हैं, तो आप कोशिश के साथ कुछ भी नहीं खोना चाहते हैं। ये कुछ चीजें हैं जो आपको अपने प्रस्ताव के बारे में सोचते रहना चाहिए:
    • विक्रेता के वित्तीय दृष्टिकोण क्या हैं? क्या आपको सख्त धन की ज़रूरत है या आप अमीर हैं? नकदी की समस्याओं के साथ सेलर्स, उनके मूल बिक्री मूल्य से कम प्रस्ताव स्वीकार करने की अधिक संभावना होगी।
    • घर में कितनी देर तक बाजार रहा है? जो घर बाजार में लंबे समय तक रहे हैं, सामान्य तौर पर, कम किया जा सकता है
    • क्या आपने दूसरे घर खरीदा है? अगर विक्रेता वर्तमान में घर में नहीं रहता है, तो वह बेचने का इरादा रखता है, कम पेशकश करना आसान हो सकता है
  • छवि शीर्षक 10852 14
    2
    जब आप अपना ऑफ़र बनाते हैं तो समान गुणों की जांच करें क्या था "बिक्री मूल्य" पड़ोस में अन्य घरों की शुरुआत और अंत में कितना बेचा गया था? यदि शहर के अन्य घर 5% प्रारंभिक मूल्य से नीचे, प्रारंभिक बिक्री मूल्य से 8% और 10% के बीच एक प्रस्ताव बनाने पर विचार करें।
  • छवि शीर्षक 10852 15
    3
    अपने प्रत्याशित आवास व्यय की गणना करें अपने इलाके में अचल संपत्ति कर और वार्षिक बीमा खर्च की गणना करें और उस घर की औसत कीमत जो आप खरीदना चाहते हैं जोड़ें। यह वह राशि भी जोड़ती है जो आप समापन लागतों में भुगतान करने की उम्मीद कर सकते हैं। इनमें विभिन्न कमीशन शामिल हैं जो आम तौर पर आपके द्वारा उधार लेते हुए पैसे के 3 या 6 प्रतिशत के बराबर होते हैं क्रेडिट यूनियनों अक्सर अपने सदस्यों को कम समापन लागत प्रदान करते हैं एक बंधक कैलकुलेटर में कुल रखें (आप इसे ऑनलाइन खोज सकते हैं या स्प्रेडशीट में अपना खुद का बना सकते हैं) यदि यह आंकड़ा आपकी सकल आय का 28% से अधिक (या जो कुछ भी आपके मामले में उधारदाताओं द्वारा उपयोग किया जाता है) है, तो आपके लिए बंधक प्राप्त करना मुश्किल होगा।
  • निर्धारित करें कि अगर आपको अपना नया घर खरीदने के लिए अपने वर्तमान घर को बेचने की आवश्यकता है यदि हां, तो आप किसी भी खरीद की पेशकश को बिक्री पर वातानुकूलित किया जाएगा। आकस्मिक प्रस्ताव विक्रेताओं के लिए अधिक जोखिम भरा और कम वांछनीय हैं, क्योंकि जब तक खरीदार का घर बेचा नहीं हो जाता तब तक बिक्री नहीं की जा सकती। यह संभव है कि आप पहले अपने वर्तमान घर बाजार में डालना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक 10852 16
    4
    यदि आप किसी घर से प्यार में पूरी तरह से गिरते हैं, तो आपको बिक्री मूल्य से ऊपर की पेशकश करने के लिए तैयार रहना चाहिए। आपूर्ति और मांग के सिद्धांत कभी-कभी आपको झुकता है यदि कई लोग कुछ घरों के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, तो आपको संभव के रूप में उच्च के रूप में एक प्रस्ताव बनाने के लिए तैयार होना चाहिए। कुछ खरीदार यह नहीं मानते हैं कि उच्चतम बोली बनाई जानी चाहिए, लेकिन यह संभव है कि कोई आपसे आसानी से आगे निकल जाएगा और आपको घर के लिए कोई पेशकश करने का अवसर कभी नहीं होगा। यदि आप एक ऐसा घर खरीदने का सबसे अच्छा मौका लेना चाहते हैं जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो एक उच्च पेशकश करें
  • Video: घर खरीदने के लिए होम लोन कैसे ले

    छवि शीर्षक 10852 17
    5
    जब आप औपचारिक रूप से आपके ऑफ़र को प्रस्तुत करने के लिए तैयार हों तो अपने रियल एस्टेट एजेंट से बात करें यद्यपि ऑफ़र प्रस्तुत करने के लिए दिशानिर्देश एक राज्य से दूसरे में अलग-अलग हो सकते हैं, आमतौर पर अचल संपत्ति एजेंट को अपनी पेशकश भेजना होता है, जो इसे विक्रेता के प्रतिनिधि को भेजेंगे। इसके बाद, विक्रेता को स्वीकार करना, अस्वीकार करना या काउंटर ऑफर करना तय करना होगा।
  • आपके ऑफ़र में अच्छा विश्वास जमा शामिल करें एक बार जब आप एक प्रस्ताव पर हस्ताक्षर, आप एक जमा, जिसका अर्थ है जब तक आप आप बंधक के अंतिम अनुमोदन प्राप्त नहीं है या कम से निरीक्षण के दौरान कुछ से उत्पन्न आप, घर खरीदने या अपने जमा खोने के लिए प्रतिबद्ध हैं बनाना चाहिए वारंटी अवधि जो स्वीकार्य नहीं है वारंटी अवधि (आमतौर पर 30 से 90 दिन) के दौरान, ऋणदाता खरीद के वित्तपोषण का समन्वय करता है और बंधक के समन्वय समाप्त होता है।
  • भाग 4
    सौदा खत्म करें

    छवि शीर्षक 10852 18
    1
    प्रारंभिक भुगतान की राशि का निर्धारण करें जिसे आपको अग्रिम में देना होगा नीचे भुगतान एक घर के स्वामित्व को स्थापित करता है इसके अलावा, यह धन है जिसके लिए आपको ब्याज का भुगतान नहीं करना पड़ता है आपके घर के लिए किए गए प्रारंभिक भुगतान की राशि जितनी अधिक होगी, उतना कम पैसा जो आपको अंत में भुगतान करना होगा।
    • यह योजना आपके लिए 10 से 20% अग्रिम है एक घर का मूल्यांकन मूल्य नोट मूल्यांकन मूल्य अधिक या घर के बिक्री मूल्य की तुलना में कम हो सकता है। उदाहरण के लिए, अगर आप अमेरिका $ 30,000 डाउन पेमेंट के लिए बचा लिया, तो आप एक नीचे भुगतान के रूप में अमेरिका के एक घर के लिए $ 300,000 (नीचे 10% का भुगतान) या अमेरिका $ 150,000 (नीचे 20% का भुगतान) का उपयोग कर सकते है। एक नीचे भुगतान दें कम अक्सर, लेकिन हमेशा नहीं, यह आप निजी बंधक बीमा है, जो आवास की मासिक लागत बढ़ जाती है भुगतान करने के लिए आवश्यकता है, लेकिन कर कटौती योग्य है।
    • यदि आप नीचे भुगतान के रूप में 10 या 20% का भुगतान नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपके पास अच्छा क्रेडिट और एक स्थिर आय है, तो एक रियल एस्टेट एजेंट आपको एफएचए संयोजन या बंधक के साथ मदद कर सकता है। उस मामले में, आप घर के मूल्य का 80% तक का पहला बंधक लेंगे और शेष राशि के लिए दूसरा बंधक हालांकि दूसरे बंधक की दर थोड़ी अधिक होगी, ब्याज टैक्स छूट है और संयुक्त भुगतान निजी बंधक बीमा के साथ पहले बंधक की तुलना में कम होना चाहिए। यदि आप एक नया घर खरीद रहे हैं, तो नीचे भुगतान के लिए मदद के लिए नहेम्याह कार्यक्रम पर विचार करें।
  • छवि शीर्षक 10852 19
    2
    सुनिश्चित करें कि अंतिम निर्णय पर्याप्त पर आधारित है घर का निरीक्षण. निम्नलिखित अध्ययनों और रिपोर्टों का निवेदन करें: निरीक्षण, कीट, फंगल रोट, राडोण, खतरनाक सामग्री, भूस्खलन, जलोढ़ मैदानों, भूकंपी विफलताओं और अपराध के आंकड़े। आम तौर पर आपके पास निरीक्षण पूरा करने के लिए 7 से 10 दिन होंगे (सुनिश्चित करें कि आपका एजेंट खरीद अनुबंध पर हस्ताक्षर करते समय इसे पूरी तरह बताता है)
  • एक घर निरीक्षण, अमेरिका के बीच की लागत $ 150 और यूएस $ 500 क्षेत्र पर निर्भर करता है, लेकिन अमेरिका की एक त्रुटि बचा सकते हैं $ 100 000 यह पुराने घरों के लिए विशेष रूप से सच है, और आप वित्तीय खानों और रंग से बचना चाहिए लीड कंटेंट, एस्बेस्टोस इन्सुलेशन और मोल्ड
  • यदि आप बिक्री के मूल्य में कमी के लिए बातचीत करने के लिए निरीक्षण के परिणामों का उपयोग करते हैं, तो अपने अनुबंध में निरीक्षण के संदर्भ में या रीमॉडेलिंग के प्रस्तावों को न दें। क्रेडिट कंपनी आपके निरीक्षण की एक प्रति देखने के लिए अनुरोध कर सकती है, जो आपके मूल्यांकनकर्ता के मूल्यांकन को बदल देगा।
  • छवि शीर्षक 10852 20
    3
    घर का ऊर्जा ऑडिट करें और सुनिश्चित करें कि अनुबंध परिणाम पर आकस्मिक है। घर का ऊर्जा ऑडिट करना घरों को खरीदने का एक अनिवार्य हिस्सा है। घर के हीटिंग और एयर कंडीशनिंग वास्तव में लागत क्या है यह जानने के बारे में नहीं होने के बारे में एक संभावित वित्तीय आपदा है। घर खरीदारों को बनाने "अनुमान" जब एक नए घर के बजट की गणना ये अनुमान काफी ग़लत हो सकते हैं और मुश्किल आर्थिक परिस्थितियों में परिवारों को डाल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 10852 21
    4
    गारंटी जमा बंद करें यह आमतौर पर सुरक्षा जमा राशि का एक कार्यालय में जगह लेता है और संबंधित संपत्ति पर हस्ताक्षर शामिल है और बंधक दस्तावेजों की व्यवस्था। दस्तावेजों का प्रदर्शन है कि अब आप घर के मालिक, और शीर्षक से पता चलता है जो और कोई नहीं यह करने का अधिकार है कि या उसके खिलाफ एक धारणाधिकार की स्थापना कर रहे हैं, लेखन में शामिल हैं। वहाँ अभी भी समस्याएं हैं, तो पैसा एक एस्क्रो खाते में रखा जा सकता, जब तक वे हल कर रहे हैं, जो विक्रेता के लिए एक प्रोत्साहन जल्दी से आदेश सभी कि बकाया है प्राप्त करने के लिए, समस्याओं को हल करने के रूप में कार्य करता है।
  • बंद दस्तावेज़ों की समीक्षा करने के लिए और बंद होने पर आपको प्रतिनिधित्व करने के लिए अपने रियल एस्टेट अटॉर्नी के साथ काम करने पर विचार करें। याद रखें कि रीयल एस्टेट एजेंट आपको कानूनी सलाह नहीं दे सकते वकील $ 200 से यूएस $ 400 तक कुछ मिनट के लिए चार्ज कर सकते हैं वे वास्तव में होंगे, लेकिन आप उन्हें बचाने के लिए भुगतान करते हैं
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक घर की तलाश शुरू करने से पहले धन बचाया गया है।
    • एक एकल संपत्ति के साथ प्यार में गिरने की कोशिश न करें वास्तव में आपको क्या चाहिए, यह जानने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन अगर आप अपने पूरे दिल को एक घर में रख देते हैं, तो आप इससे अधिक भुगतान कर सकते हैं क्योंकि आप अपनी भावनाओं को शामिल करते हैं। सौदा भी अलग हो सकता है। आपको छोड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए - विक्रेता के लिए कोई भी घर इतनी सही नहीं है कि वह जो भी पसंद करता है उसे चार्ज करने में सक्षम हो।
    • कभी गेज न पहनें या कमरों को मापना शुरू करें इस तरह, एजेंट को पता चल जाएगा कि आप भावनात्मक रूप से संलग्न हैं और किसी भी कीमत के लिए पूछ सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक विक्रेता जो निरीक्षण करने की अनुमति नहीं देता है, उसे छिपाने के लिए कुछ है दूर हो जाओ!
    • इस समय अर्थव्यवस्था बहुत खराब है, कुछ लोग कहते हैं कि यह एक घर खरीदने के लिए एक अच्छा समय है (कीमतें कम हैं), लेकिन दूसरों का कहना है कि अचल संपत्ति बाजार में प्रवेश करने का यह एक बुरा समय है। इस समय खरीदने से पहले सभी युक्तियों का विश्लेषण करना और ध्यान में रखना बेहतर है।
    • एक रीयल एस्टेट एजेंट से सावधान रहें जो एक संपत्ति बेचने के लिए बेताब है। आप एक अशुभ घटना के बारे में जान सकते हैं जैसे बाजार दुर्घटना एजेंटों से असामान्य ऑफ़र देखने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com