ekterya.com

दिवालिएपन की घोषणा के बाद घर कैसे खरीदना

दिवालिया होने की घोषणा के बाद घर खरीदना या कोई क्रेडिट प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, हालांकि, एक बार जब आप खुद को वित्तीय रूप से प्राप्त करने और अपने क्रेडिट के पुनर्निर्माण के लिए समय देते हैं, तो आप देखेंगे कि हर जगह हर जगह के अवसर हैं अस्थिर अचल संपत्ति बाजार और अस्थिर अर्थव्यवस्था ने घर खरीदने के लिए ऋण की तलाश में किसी के लिए अधिक चुनौतियों का निर्माण किया है, ऐसा करने से अभी भी एक संभावना है दिवालिया होने की घोषणा के बाद एक घर खरीदें, प्रारंभिक शुल्क का भुगतान करने के लिए आप सभी पैसे बचा सकते हैं।

चरणों

तस्वीर दिवालियापन चरण 1 के बाद एक होम खरीदें शीर्षक खरीदें
1
अपने क्रेडिट पुनर्निर्माण
  • समय पर बिलों का भुगतान करें दिवालिया होने की घोषणा के तुरंत बाद अपने सभी खातों के लिए समय पर भुगतान करना शुरू करें इससे आपके क्रेडिट को स्वचालित रूप से सुधार होगा
  • क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें और मासिक भुगतान करें। अपनी दिवालिया होने के बाद, कम सीमा के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें और उस छोटी सी खरीदारी के लिए उपयोग करें, जिसे आप मासिक रूप से पूर्ण भुगतान कर सकते हैं
  • अपनी क्रेडिट रिपोर्ट की समीक्षा करें सुधार की निगरानी के लिए अपने स्कोर पर ध्यान दें। अपनी रिपोर्ट को वर्ष में कम से कम एक बार देखने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके स्कोर को चोट पहुंचाने वाले कोई गलत आइटम नहीं हैं।
  • तस्वीर दिवालियापन चरण 2 के बाद एक होम खरीदें शीर्षक खरीदें
    2
    प्रारंभिक राशि के लिए पैसे बचाएं आपको आमतौर पर एक उच्च प्रारंभिक राशि का भुगतान करना होगा इससे पहले कि वे आपको बंधक देने के लिए सहमत हों।
  • चित्रकारी दिवालियापन चरण 3 के बाद एक होम खरीदें खरीदें
    3
    अपने आप को अन्य ऋणों से बचाओ जब आप एक बंधक के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं तो अतिरिक्त ऋण के लिए मत पूछो। ऋणदाता आपकी वित्तीय रिपोर्टों में निम्न स्तर का ऋण देखना चाहते हैं।
  • तस्वीर दिवालियापन चरण 4 के बाद एक होम खरीदें शीर्षक खरीदें
    4
    अपनी आय स्तर स्थिर रखें जब आप दिवालिया होने की घोषणा करते हैं तो ऋणदाता आपके बंधक आवेदन पर विचार करते समय विश्वसनीय आय देखेंगे।
  • जब तक आपका बंधक स्वीकृत नहीं हो जाता तब तक नौकरियों को बदलने की कोशिश न करें स्थिरता महत्वपूर्ण है और कम से कम दो साल के लिए एक ही काम में होने से आपकी सहायता मिलेगी।
  • दिवालियापन फाइलिंग के बाद एक होम खरीदें शीर्षक खरीदें छवि 5



    5
    बंधक के लिए आवेदन करने से पहले कम से कम दो साल पहले प्रतीक्षा करें अधिकांश अध्ययनों से पता चला है कि उधारदाताओं आप 18 और 24 महीनों के बीच इंतजार करना चाहते हैं, जब आप अपने दिवालिएपन को ऋण देने पर विचार करने के लिए उतार दिया हो।
  • दिवालियापन फाइलिंग के बाद एक गृह खरीदें शीर्षक चित्र
    6
    एक ऋणदाता खोजें एक बार जब आप अपनी क्रेडिट की मरम्मत करते हैं, तो आपने वित्तीय स्थिरता का प्रदर्शन किया है और कुछ पैसे बचाए हैं, एक ऋणदाता की तलाश करें जो आपको ऋण देने को तैयार है।
  • संघीय आवास प्रशासन से ऋण प्राप्त करने पर विचार करें। ये ऋण आम तौर पर उन लोगों के लिए अधिक लचीले होते हैं जो दिवालिया होने से पारंपरिक उधारदाताओं की पेशकश के मुकाबले आते हैं।
  • आप अपने दिवालियापन के बारे में ईमानदार होना चाहिए। जैसे ही आप अपनी क्रेडिट रिपोर्ट प्राप्त करते हैं, ऋणदाता आपकी पिछली वित्तीय समस्याओं के बारे में पता लगाएगा। पूर्वानुमान और ऋणदाता को स्थिति समझाएं और इस बात पर प्रकाश डालें कि आपने अपने क्रेडिट और वित्तीय स्वास्थ्य को सुधारने के लिए क्या किया है।
  • दिवालियापन पोस्टिंग के बाद एक होम खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    उच्च ब्याज दर का भुगतान करने के लिए तैयार शायद आपकी दिवालियापन आपके बंधक को अधिक महंगी हो, कम से कम शुरुआत में। यदि आप एक उच्च प्रारंभिक राशि का भुगतान करते हैं, तो आप ऋण को कम कर सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके बंधक में अग्रिम भुगतानों के लिए दंड नहीं है शायद आपको कुछ वर्षों में अपने बंधक को पुनर्वितरण करना चाहिए क्योंकि आपके क्रेडिट में सुधार जारी है और अग्रिम भुगतान के लिए दंड आपको इस पुनर्वित्त के लिए शुल्क लगाते हैं।
  • दिवालियापन फाइलिंग के बाद एक गृह खरीदें शीर्षक खरीदें छवि 8
    8
    एक घर खरीदें जिसे आप खरीद सकते हैं सुनिश्चित करें कि मासिक भुगतान आपके बजट के लिए उपयुक्त है अधिकांश उधारदाता यह चाहते हैं कि मासिक राशि आपकी आय का 30% से अधिक न हो।
  • ब्याज दर सहित प्रारंभिक राशि का भुगतान करने के बाद मासिक भुगतान की राशि निर्धारित करने के लिए एक बंधक कैलकुलेटर का उपयोग करें। Bankrate.com या अन्य वित्तीय वेबसाइटों को आज़माएं
  • युक्तियाँ

    • एक सह-आवेदक के साथ बंधक के लिए आवेदन करने पर विचार करें, जिसने दिवालिएपन के लिए दायर नहीं किया है। भले ही आपके क्रेडिट इतिहास को भी ध्यान में रखा जाएगा, ऋण में एक आर्थिक रूप से मजबूत भागीदार होने से आपको अनुबंध में बेहतर नियम प्राप्त करने में मदद मिल सकती है।

    चेतावनी

    • आपको हिंसक उधारदाताओं का ध्यान रखना चाहिए हालांकि हिंसक उधारदाताओं के लिए उन लोगों को बुरा बंधक पेश करने के लिए अधिक कठिन हो रहा है, जो योग्य नहीं हैं, हालांकि अभी भी कुछ क्रेडिट हैं जिन पर आपको ध्यान देना चाहिए। असाधारण शुल्क और लागतों के साथ किसी भी ऋण से बचें, जिन्हें समझाया नहीं जा सकता। यह भी चर ब्याज दरों के साथ बंधक से बचा जाता है, जो 1 या 2 वर्षों के बाद आपके भुगतान को बढ़ाते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com