ekterya.com

चिली में महिलाओं के उद्यमियों के लिए सहायता कैसे प्राप्त करें

चिली में शुरू होने वाली एक महिला के लिए, कई सहायता कार्यक्रम हैं ये एड्स पूंजी योगदान, तकनीकी सलाह और सूचनात्मक घटनाओं जैसे सेमिनार और कार्यशालाओं सहित विभिन्न प्रकार के रूपों को कवर करते हैं। कई सरकारी पहल और बैंकों और निजी संगठन जैसे अन्य संगठनों से भी हैं यह आलेख कुछ महत्वपूर्ण बातों को दर्शाता है

चरणों

विधि 1
बी कैपिटल के लिए आवेदन करने के लिए सर्कोट पर जाएं

निःशुल्क फ्री स्ट्रिप चरण 2 प्राप्त करने वाली छवि
2
प्रतियोगिता के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए सुनिश्चित करें कि आपकी कर की स्थिति पहली श्रेणी की गतिविधियों की शुरुआत के बिना होनी चाहिए। आपको एक परियोजना भी सबमिट करनी चाहिए जो कि SERCOTEC द्वारा परिभाषित फ़ॉसी का अनुपालन करती है।
  • बनें एक सीईओ-चरणीय-7-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बीई बी सीईओ चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    धनराशि पर लागू करें इस योजना के माध्यम से आप अधिकतम CLP3,500,000 के धन के लिए आवेदन कर सकते हैं। कारोबार में निवेश (सीएलपी 2, 000,000 तक) को आप व्यवसाय प्रबंधन कार्यों (सीएलपी 1, 50000 तक) के लिए इन निधियों को आवंटित करना चाहिए।
  • चयनित उद्यमियों को सह-वित्तपोषण के रूप में SERCOTEC द्वारा प्रदान की जाने वाली राशि का कम से कम 20% योगदान करना चाहिए। यदि आपको सर्कोक द्वारा बी कैपिटल उद्यमी के रूप में चुना गया है, तो आप एसएमई मालिकों के लिए सेमिनार और प्रशिक्षण कार्यशालाओं में भाग ले सकते हैं।
  • आवेदन की सही तिथियां क्षेत्र के हिसाब से बदलती हैं, लेकिन आम तौर पर यह आवेदन अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत के दौरान खोला जाता है। इसलिए, SERCOTEC वेबसाइट पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है (https://sercotec.cl/) उन तिथियों पर
  • विधि 2
    कार्यक्रम + सक्षम उद्यमी महिला पर लागू करें

    स्टार्ट अ हाउस स्टाफ़िंग बिजनेस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    कार्यक्रम + सक्षम उद्यमी महिला के बारे में जानें। इसका उद्देश्य महिलाओं को सामाजिक संरक्षण रिकार्ड पर उनके स्कोर से निर्धारित 60% सबसे कमज़ोर, में से एक है।
    • लागू करने के लिए आप 18 और 64 के बीच होना चाहिए, नहीं है या एक उद्यम शुरू करने और यह भी एक सीमित या पिछले 12 महीनों में कोई श्रम भागीदारी, या इस अवधि में पेंशन योगदान के 6 महीने से कम करना चाहते हैं। यह योजना SENCE (राष्ट्रीय प्रशिक्षण और रोजगार सेवा) द्वारा प्रशासित है।
  • खरीदें खरीदें शेयर 7 कदम
    2
    मुफ्त पाठ्यक्रमों तक पहुंचें + कैपज मुजर एम्परंडेडोरा कार्यक्रम अपने प्रतिभागियों को कई लाभ प्रदान करता है। आप मुफ्त पाठ्यक्रमों का उपयोग कर सकते हैं, जो आपको एक सफल उद्यम के प्रबंधन के बारे में बताते हैं, उदाहरण के लिए, लाभप्रदता कैसे प्राप्त करें और अपने उत्पादों या सेवाओं के लिए संभावित बाज़ारों की पहचान कैसे करें।
  • यह आर्थिक लाभ भी प्रदान करता है जैसे कि आपके व्यवसाय, दुर्घटनाओं के विरूद्ध बीमा और खाद्य, परिवहन और बाल देखभाल जैसे उद्देश्यों के लिए बोनस के वित्त के लिए संसाधन।
  • छवि शीर्षक SENCE
    3
    एप्लिकेशन के लिए सतर्क रहें 2016 में + विलक्षण उद्यमी महिला के लिए आवेदन जनवरी में हुआ। इसलिए, यह सबसे अधिक संभावना है कि वे जनवरी 2017 में फिर से खोले जाएंगे। आवेदनों के बारे में जानकारी वेबसाइट की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी भावना.
  • विधि 3
    संबंधित महिला केंद्र से संपर्क करें

    छवि शीर्षक सिरनम
    1
    सेरनाम (महिलाओं के लिए राष्ट्रीय सेवा) के बारे में जानें इस कार्यक्रम में महिला उद्यमियों को अपनी महिला, एसोसिएटिविटी और उद्यमिता कार्यक्रम के माध्यम से भी सहायता प्रदान की गई है। SERNAM के अनुसार, इस कार्यक्रम का लक्ष्य ", दृश्यता और वृद्धि की महिला उद्यमिता में योगदान के लिए नेटवर्क और गठबंधनों बनाने को मजबूत बनाने और विकसित करने के लिए महिलाओं की उद्यमिता कौशल अपने कारोबार और इसके विकास क्षमता की स्थिरता के लिए योगदान करने के लिए।" है
    • इन उद्देश्यों को व्यापारिक महिलाओं के साथ हस्तक्षेप के विभिन्न तरीकों से किया जाता है, महिला उद्यमियों के व्यवसाय के प्रदर्शन में सुधार
  • खरीदें शेयर खरीदें शीर्षक चरण 5
    2
    अपने निकटतम महिला केंद्र से संपर्क करें सेरनाम ने सिफारिश की है कि जो महिला इस पहल में भाग लेना चाहते हैं, उनके नजदीकी महिला केंद्र से संपर्क करें। वेबसाइट में दर्ज किए गए संपर्कों और पते के पते आप पा सकते हैं: SERNAM, और क्षेत्रीय सेरनाम मेनू में अपना क्षेत्र चुनना
  • विधि 4
    सीओआरएफओ द्वारा प्रदत्त विकल्पों की जांच करना

    CORFO शीर्षक वाली छवि
    1



    सीओआरएफओ (प्रोडक्शन प्रमोशन के लिए निगम) के बारे में जानें यह सरकारी एजेंसियों की सूची में शामिल है जो महिलाओं के उद्यमियों की मदद करते हैं। उदाहरण के लिए, हाल ही में एक महिला सहकारी समिति के निर्माण का समर्थन किया गया है जो आतिथ्य और अस्पताल सेवाओं में उपयोग के लिए वस्त्र उत्पादों का डिजाइन और निर्माण करता है।
  • सहेजा पैसा एक युवा आयु में चरण 15
    2
    वर्तमान कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं की सूची जांचें सीओआरएफओ द्वारा प्रायोजित परियोजनाओं और प्रतियोगिताएं हमेशा बदलती रहती हैं। इसलिए, वर्तमान कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं की सूची से परामर्श करना उचित है सीओआरएफओ वेबसाइट.
  • इसके अलावा, सलाह देने के लिए आप संख्या 600 586 800 पर कॉल कर सकते हैं।
  • विधि 5
    BancoEstado के CreceMujer Emprendedora पहल में नामांकित

    बेंको एस्टस्टा नाम की छवि
    1
    BancoEstado के बारे में जानें यह देश के सबसे बड़े बैंकों में से एक है, यह आपके व्यवसाय के विकास के सभी चरणों में एक व्यापार विचार के लिए, कंपनी की स्थापना के कदमों से आपके जैसे उद्यमियों को समर्थन देने के लिए बहुत व्यापक कार्यक्रम प्रदान करता है और अंत में व्यापार के संचालन के चरण में। उसका नाम क्रूस म्यूजर एम्ब्रेंडेंडोरा है
  • छवि शीर्षक वाली उत्पाद एक उत्पाद चरण 1
    2
    कार्यक्रम के लिए साइन अप करें। महिलाओं के उद्यमियों के लिए कई सहायता कार्यक्रमों के विपरीत, जो आवेदन की आवश्यकता है, यह पहल सभी महिलाओं के लिए खुला है वेबसाइट के माध्यम से कार्यक्रम में नामांकन संभव है CreceMujer कॉल सेंटर को निशुल्क (800 835 000) पर कॉल करें या चिली में स्थित बैंक की शाखाओं पर जाएं।
  • पंजीकृत करने के लिए आपको अपने व्यवसाय के बारे में कुछ जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता है, जैसे वह लेता समय, आपकी बिक्री और औपचारिकता का स्तर
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Air / Bread / Sugar / Table

    छवि शीर्षक 17350 9 30
    3
    क्रेसे मुजर एम्परेंडेडरा के कार्यक्रमों के बारे में पता करें यह महिलाओं के उद्यमियों के लिए कई संसाधन प्रदान करता है उदाहरण के लिए, यह कार्यक्रम दूसरों के बीच कानूनी, वित्तीय, तकनीकी और प्रबंधन के मुद्दों पर सलाह प्रदान करता है
  • पहल के प्रतिभागियों को वेबसाइट, टोल फ्री टेलिफोन लाइन और बेंकोस्टाडो की 380 शाखाओं सहित विभिन्न चैनलों के माध्यम से इस जानकारी का उपयोग किया जा सकता है। वेबसाइट में एक ऐसा समुदाय भी शामिल है जहां उद्यमियों ने अपने अनुभवों और कहानियों को साझा कर सकते हैं।
  • एक देश क्लब चरण 4 में शामिल होने का शीर्षक
    4
    उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले प्रशिक्षण विकल्पों पर विचार करें। पहल में महिलाओं के व्यापार मालिकों के मन में कार्यशालाओं और सेमिनारों के साथ-साथ चेहरों के प्रशिक्षण के विकल्प भी उपलब्ध हैं। अंत में, यह सलाह और वित्तपोषण के अन्य स्रोतों जैसे कि उपरोक्त उल्लिखित (SERCOTEC, CORFO, आदि) पर मार्गदर्शन प्रदान करता है।
  • विधि 6
    प्रशांत घटनाओं की महिलाएं उपस्थित रहें

    पेसिज़ियो नाम की छवि
    1
    प्रशांत के महिला के बारे में थोड़ा जानें. यह ", पहले उदाहरण में प्रशांत एलायंस के सदस्यों के बीच विकास और आर्थिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के लिए महिलाओं और उद्यमियों, अधिकारियों के रूप में उनके विभिन्न भूमिकाओं और उच्च प्रभाव देशों के निदेशकों को" एक निजी पहल जिसका मिशन के लिए है ।
  • Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के गेट इनट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    प्रशिक्षण विकल्पों के साथ खुद को परिचित कराएं मुजेरस डेल पैसिफिको, अधिकारियों, नेताओं और सफल उद्यमियों के नेतृत्व में कई प्रशिक्षण गतिविधियां प्रदान करते हैं।
  • सबसे उत्कृष्ट महिला उद्यमिता की राष्ट्रीय यात्रा है यह दौरा अरिका से पंटा एरेनास के सात विभिन्न शहरों में 2-दिवसीय सेमिनार प्रदान करता है और इनैकैप (नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेनिंग) की भागीदारी के साथ किया जाता है। पंजीकरण नि: शुल्क है और भोजन और सामग्री शामिल है उजागर होने वाले विषयों में मार्केटिंग और संचार, वित्तपोषण, नवाचार और व्यवसाय मॉडल तक पहुंच शामिल है।
  • इसके अलावा कुछ सफल उद्यमी अपने अनुभवों के बारे में बात करेंगे। दौरे की घटनाएं वर्तमान उद्यमियों और महिलाओं के लिए खुली हैं जो एक व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं। संगठन इसी प्रकार के विषयों पर कार्यशालाएं भी प्रदान करता है। यदि आप भाग लेना चाहते हैं तो बाद के सत्र में सीएलपी 20,000 प्रति सत्र या सीएलपी 50,000 की लागत 3 सत्रों के लिए है।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 9 का शीर्षक चित्र
    3
    अंतरराष्ट्रीय संपर्क बनाने में मदद करें उन महिलाओं के लिए भी सहायता है जो अंतरराष्ट्रीय बाजारों तक पहुंचना चाहते हैं। मुजेरस डेल पैसिफिको कई वाणिज्यिक मिशन संचालित करती हैं जिसमें महिला प्रतिभागियों को दूसरे देशों में संपर्क बनाने और सफल व्यवसायों का पालन करने की सुविधा है।
  • इनमें से अंतिम जर्मनी और जून 2016 के दौरान था। अंत में, एलएबी I + M मुजेरेस डेल पैसिफियो का नवाचार क्लब है जिसका उद्देश्य महिलाओं के बीच नवीनता को प्रोत्साहित करना है। इसमें एक वर्ष में 10 बैठकें हैं।
  • युक्तियाँ

    • यहां उल्लिखित कार्यक्रम अनन्य नहीं हैं एक से अधिक में आवेदन करना या नामांकन संभव है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com