ekterya.com

अर्जेंटीना में उद्यमियों के लिए वित्तपोषण कैसे प्राप्त करें

यदि आप वित्तपोषण की तलाश कर रहे हैं तो यह दो कारणों के लिए है, या आप एक परियोजना शुरू करने के लिए एक महान विचार है या आप पहले से ही एक परियोजना शुरू कर चुके हैं और आप आगे बढ़ना जारी रख रहे हैं। सौभाग्य से अर्जेंटीना में, हाल ही में, यह लोगों को फायदेमंद और फायदेमंद है, क्योंकि वे मूल रूप से देश को आगे बढ़ाते हैं और आगे बढ़ने में मदद करते हैं। आपके विचार या प्रोजेक्ट को वित्तपोषित करने के लिए कई प्रकार के क्रेडिट और अनुदान हैं साहस! इस लेख में आप देखेंगे कि यह कितना आसान है!

चरणों

विधि 1
ब्यूनस आयर्स की सरकार के वित्तपोषण कार्यक्रम तक पहुंचें

एक उद्यमी अनुदान चरण 10 के लिए आवेदन करें शीर्षक
1
व्यापार त्वरण कार्यक्रम के बारे में पता करें ब्यूनस आयर्स की सरकार ने एक व्यवसाय त्वरण कार्यक्रम लॉन्च किया जिसमें आपके व्यवसाय को आर्थिक वित्तपोषण प्रदान करना शामिल है और देश में सफल कंपनियों से पेशेवर सलाह भी शामिल है।
  • एक सफल उद्यमी कदम 9 शीर्षक छवि
    2
    एजेंसी से संपर्क करें जो वित्तपोषण को नियंत्रित करता है यदि कॉल खुला नहीं है, तो आप ब्यूनस आयर्स की सरकार के आधुनिकीकरण, नवाचार और प्रौद्योगिकी क्षेत्र के पेज तक पहुंच सकते हैं, आप देखेंगे कि पृष्ठ के बाईं तरफ ऑपरेटर के साथ बातचीत करने का विकल्प होता है।
  • अपनी स्थिति समझाओ और यह आपको बताएगा कि आपको कौन सी कॉल्स चाहिए
  • एक सफल उद्यमी कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    खुद को लगातार ट्रेन करें शहर सरकार उद्यमियों, कोचिंग और नेतृत्व के लिए प्रशिक्षण प्रदान करती है। वे बहुत उपयोगी और मुफ्त हैं
  • आप उद्यमियों के लिए वित्तपोषण कार्यशाला तक पहुंच सकते हैं, जहां विशेष कर्मचारी आपको अपनी परियोजना के साथ जारी रखने के लिए सभी कानूनी और नेतृत्व संबंधी मुद्दों पर जानकारी प्रदान करेंगे।
  • एंजेल इन्वेस्टमेंट वर्कशॉप एक परियोजना है जिसका लक्ष्य निवेशकों के लिए है, ताकि उन्हें अच्छी कंपनी के निवेश के बारे में जानकारी मिल सके। उद्यमियों को यह जानना भी बहुत उपयोगी है कि निवेश पाने के लिए उनकी कंपनी को कैसे निर्देशित किया जाए।
  • निवेश राउंड एक ऐसी बैठक है, जो उद्यमियों और निवेशक अपने विचार पेश कर सकते हैं और इस तरह वित्तपोषण और समर्थन प्राप्त करना आसान बनाते हैं।
  • एक सफल उद्यमी कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    ऋण के लिए साक्षात्कार पर जाएं इस ऋण में मूल रूप से सरकार के लिए एक निवेशक की तलाश है ताकि आपकी परियोजना का वित्त पोषण किया जा सके। इसके लिए आप संभावित निवेशकों के साथ एक साक्षात्कार लेंगे, जिसके लिए आपको उन्हें अपनी परियोजना, यह क्या है, और मुख्य रूप से जो कि आपके प्रोजेक्ट के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभार्थियों को बताएंगे।
  • अच्छी तरह से कपड़े पहने और प्रस्तुत देखो, आपको एक अच्छा प्रभाव बनाना होगा।
  • अपनी परियोजना का बचाव करने के लिए स्पष्ट कारण बताएं आप क्या कहने जा रहे हैं और इन्हें विशेष रूप से एक्सचेंज नहीं करते हैं, इसके साथ संक्षिप्त और संक्षेप में रहें, वे आम तौर पर इस विषय में विशेषज्ञ होते हैं और उन्हें इसका एहसास होगा।
  • कोशिश करें कि जब आप अपनी परियोजना के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभार्थियों का उल्लेख करते हैं, तो वे इसमें शामिल हैं।
  • विधि 2
    बैंको नासियन वित्तपोषण प्रतियोगिता में भाग लें

    एक एंटरप्रेन्योरियल ग्रांट चरण 4 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    1
    पता लगाएँ कि क्या आपको इसकी ज़रूरत है हर साल बैंक एक प्रतियोगिता और 5 नवोन्मेषी उपक्रमों को पुरस्कार प्रदान करता है. कॉल पूरे साल खुला है, जैसे ही आप एक कॉल ड्राइंग समाप्त करते हैं, अगले को खोलता है
    • यह जानने के लिए कि क्या आप उपयोगी हो सकते हैं, प्रतियोगिता के नियम और शर्तें दर्ज करें और विश्लेषण करें कि क्या आपका विचार या प्रोजेक्ट उन आवश्यकताओं को पूरा करता है जो उन्होंने आपको पूछते हैं।
    • यदि आपके पास अभी भी प्रश्न हैं, तो आप कॉन्सर्टसो@empretec.org.ar पर प्रतियोगिता आयोजक से संपर्क कर सकते हैं
  • एक सफल उद्यमी कदम 3 शीर्षक छवि
    2



    प्रतियोगिता के लिए साइन अप करें अगर आपका उपक्रम उन आवश्यकताओं को पूरा करता है जिन्हें आप प्रतियोगिता के लिए पंजीकृत कर सकते हैं, अगर यह अनुपालन नहीं करता है, तो आशा नहीं खोना है, इस आलेख में आपके पास इसके कई तरीके हैं!
  • पंजीकरण प्रपत्र दर्ज करें और अपनी परियोजना की जानकारी के साथ फ़ील्ड को पूरा करें।
  • फ़ील्ड "विवरण" में आप अपने विचार के साथ क्या चाहते हैं, और यह क्यों एक उत्कृष्ट निवेश है, यह बताने के लिए सिंहावलोकन उत्पन्न करने का प्रयास करें, विवरण पर विस्तृत न करें।
  • विधि 3
    आपको उत्पादन मंत्रालय के साथ सलाह देते हैं

    एक एंटरप्रेन्योरियल ग्रांट चरण 13 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    1
    फ़ॉर्म में साइन अप करें अर्जेंटीना गणराज्य के उत्पादन मंत्रालय परियोजनाओं और परियोजनाओं के लिए निवेशकों की एक सूची प्रदान करता है, सुनिश्चित करें कि आपके पास इस बारे में सारी जानकारी है कि आप प्रक्रिया को सही ढंग से शुरू करने के लिए क्या करना चाहते हैं
    • आपके द्वारा दिये गये प्रोजेक्ट के प्रकार के अनुसार फिट होने वाले निवेश को ढूंढने में सक्षम होने के लिए दिए गए फ़ॉर्म को पूरा करें
  • एक सफल उद्यमी कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अकादमी अर्जेंटीना Emprende तक पहुंच यह एक उद्यमशीलता की भावना के साथ लोगों के लिए किए जाने वाले गतिविधियों और पहलों का एक सेट है, इसलिए फॉर्म पूरा करने के बाद यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप अकादमी के लिए पंजीकरण करें। यह पूरी तरह से मुफ़्त है और आपको अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए टूल प्रदान करेगा और निवेशकों से भी संपर्क करेंगे।
  • रजिस्टर करने के लिए पृष्ठ पर उपलब्ध प्रपत्र दर्ज करें और अपनी जानकारी के साथ पूरा करें।
  • यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप ईमेल द्वारा info@producción.gob.ar पर या फोन +54 (011) 434 9.3697 (ब्यूनस आयर्स से) या 0800.333.7963 (सभी अर्जेंटीना से मुक्त) पर हमसे संपर्क कर सकते हैं।
  • विधि 4
    बैंक से ऋण के लिए पूछें

    एक सफल उद्यमी के चरण 20 का शीर्षक चित्र
    1
    अपनी परियोजना के वित्तपोषण के लिए एक बैंक चुनें। अर्जेंटीना में 3 बैंक हैं जो उद्यमियों के लिए वित्तपोषण प्रदान करते हैं। यह सूची आपको यह जानने में मदद करेगी कि आपके विचार या प्रोजेक्ट को सबसे अच्छा कौन सा उपयुक्त है।
    • बैंको सैन्टेनर रियो उद्यमियों के लिए ऋण प्रदान करता है, दो तरह के ऋण प्रदान करता है। लचीले बंधक ऋण तक पहुंचें अगर आप ऑपरेटिंग खर्चों (टैरिफ, टैक्स, आदि) के संपूर्ण सेट को वित्तपोषित करने या आरएंडडी (रिसर्च एंड डेवलपमेंट) परियोजनाओं के लिए ऋणों तक पहुंचने की जरूरत है, जो कि नई प्रौद्योगिकियों के अधिग्रहण में शामिल हैं , अपनी परियोजना के लिए कुछ सेवाएं अनुबंधित करना, और अन्य सामान प्रदान करना, बशर्ते वे शिक्षा संस्थान (तृतीयक या विश्वविद्यालय) के साथ संयोजन के रूप में विकसित होने के नियमों का पालन करते हैं।
    • बेंको डे ला नासीओन अर्जेंटीना ने लंबे समय तक भुगतान अवधि (60 महीनों तक) के साथ बहुत सुलभ ऋण की एक पंक्ति प्राप्त की है और नए उद्यमों के लिए कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि आपका प्रोजेक्ट किसी और चीज से मिलता है और पंजीकरण के लिए अनुसरण करने की प्रक्रिया के बारे में आपको सूचित करने के लिए एकल गाइड डाउनलोड करता है तो आधिकारिक पृष्ठ देखें। यदि आपके कोई संदेह है, तो कृपया पूरे अर्जेंटीना से टेलीफोन नंबर (011) 4347-8728 / 8723/8716 से संपर्क करें, या ईमेल पते [email protected] पर लिखें।
    • आखिरकार, क्रेडिटिकोप बैंक अपने एम्परेन्डेडोर एक्सएक्सआई प्रोग्राम के माध्यम से, नई परियोजनाओं के वित्तपोषण करता है या अभिनव उद्यमों के लिए विचार करता है। वित्तपोषण टैब में अपने आधिकारिक पृष्ठ पर पहुंचें, आपको कार्यक्रम के आधार और स्थितियां मिलेंगी, और पंजीकरण फॉर्म तक पहुंच प्राप्त होगी। यह एक बहुत अच्छा विकल्प है क्योंकि इसमें वैज्ञानिक संस्थानों के साथ समझौता है, और पूरे देश में अक्सर उद्यमियों की बैठकों का आयोजन किया जाता है।
  • एक सफल उद्यमी कदम 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    उस बैंक में एक बैंक खाता खोलें यदि आप पिछले बैंकों से ऋण के लिए सहमति देते हैं, तो बैंक खाते के लिए सबसे अच्छी चीज उसी बैंक में अपनी बचत रखने के लिए होगी। वे आपकी बचत और चेक को रखने के लिए कोई रखरखाव की लागत के साथ आपको बचत खाता नहीं देंगे।
  • इस खाते को केवल कंपनी के खर्चों के लिए और व्यक्तिगत व्ययों के लिए उपयोग करने की कोशिश करें, क्योंकि आपके खाते की ब्योरे की समीक्षा की जा सकती है और आप सोचेंगे कि आप कुछ अन्य के लिए अपने ऋण से धन का उपयोग कर रहे हैं।
  • चेतावनी

    • हमेशा सुरक्षित तरीके की ओर देखें, जैसा कि यहां प्रस्तुत किया गया है, विश्वसनीय बैंक या सरकार सावधान रहें, क्योंकि कई अधीेषक हैं, जो आपको पैसे उधार दे सकते हैं, लेकिन बहुत अधिक ब्याज दरों के साथ, जो बाद में आपके प्रोजेक्ट को प्रभावित करेगा यदि आपके पास कर्ज का भुगतान करने का कोई रास्ता नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि बैंक खाता जिसे आप ऋण के लिए खोलते हैं और बाकी की परियोजना केवल उसके लिए उपयोग की जाती है। अगर बैंक यह देखता है कि आप उन जगहों पर अपने ऋण का खर्च करते हैं जो आपकी परियोजना से संबंधित नहीं हैं, तो संभवतः उन खर्चों के बारे में पूछताछ की जाएगी।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रोजेक्ट व्यवहार्य है, और इसके व्यवहार्यता का बचाव करने के कारणों की जांच करें और निवेशकों को समझें कि आपकी परियोजना बेहतर क्यों है

    सिफारिशें

    • कभी भी निराश मत बनो, हालांकि पहली चीजों की कीमत पर, हर प्रयास का अपना इनाम है
    • वह हमेशा प्रशिक्षण आयोजित करता है, सरकार और कई विश्वविद्यालयों ने नेतृत्व और कोचिंग उद्यमियों के लिए नि: शुल्क प्रशिक्षण और पूरे देश की पेशकश की है।
    • यहां तक ​​कि अगर आप युवा नहीं हैं, तो यह शुरू करने में बहुत देर हो चुकी है! हमेशा इसे ध्यान में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com