ekterya.com

मेक्सिको में उद्यमियों के लिए वित्तपोषण कार्यक्रम कैसे प्राप्त करें

मेक्सिको में, रोजगार के अवसरों की कमी का मतलब है कि बहुत से लोग अपने स्वयं के व्यवसाय शुरू करने और शुरू करने का निर्णय लेते हैं। इन लोगों में से बहुत से लोगों को बड़ी संख्या में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अधिक संगठित और बेहतर तरीके से करने के लिए जानकारी और / या पर्याप्त आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण इन व्यवसायों को खोलने, निराशा या भीड़ लगती है। सौभाग्य से, अच्छे वित्तपोषण विकल्पों को पाया जा सकता है ताकि नए उद्यमियों के पास औपचारिक और सुव्यवस्थित व्यवसाय स्थापित करने के लिए उपकरण और विश्वास हो।

चरणों

विधि 1
क्रेडिट प्राप्त करने के लिए आवश्यकताओं को पूरा करें

छवि शीर्षक वाला व्यवसाय ऋण चरण 3
1
एक व्यवसाय का एक विचार है यकीन है कि विचार पाबंद है और एक योजना है कि राशि है जो आप की जरूरत है, व्यवसाय वर्ग, जहां आपने उसे सेट लगता है, आकार, स्थानीय जरूरत के प्रकार और समय जिसमें आप अपने ऋण का भुगतान विचार कर सकते हैं शामिल है।
  • कई संस्थानों एक व्यवसाय योजना और उत्पादन लागत, मानव संसाधन पर खर्च, बुनियादी ढांचे में निवेश लागत, लघु, मध्यम में निवेश पर अनुमानित रिटर्न और अपेक्षाओं से लंबी अवधि सहित काम करने का आग्रह कर बिक्री, बाजार में जो उद्यमशीलता परियोजना एम्बेडेड है के बारे में वास्तविक जानकारी के साथ अन्य संकेतकों के बीच में।
  • शुरुआत से पूछना बहुत जरूरी है कि आप अपने व्यवसाय के अनुसार कितना पैसा उधार दे सकते हैं, क्योंकि वे कई होते हैं और आपकी महत्वाकांक्षाओं, सीमाओं और संभावनाओं को जानना भी जरूरी है
  • एक मासिक बजट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    खोज विकल्प सरकारी और निजी वे यह देखने के लिए वित्तपोषण विकल्प प्रदान करते हैं कि आपकी ज़रूरतों और स्वादों के लिए कौन सा सबसे अच्छा विकल्प है। वहां संघीय विकल्प बहुत प्रचारित हैं और उद्यमी के लिए अच्छी सुविधाएं हैं, साथ ही साथ निजी संस्थान, खासकर बैंक, जो आपको आकर्षक विकल्प भी प्रदान कर सकते हैं
  • एक बार जब आप निर्णय लेते हैं कि क्रेडिट प्राप्त करने का आपका सबसे अच्छा विकल्प है, तो आपको संस्था या कंपनी के लिए आपका प्रश्न विचारार्थ करना चाहिए।
  • आप ऑनलाइन शुरू करते हैं, जो आज सबसे आम है, आप टैब रजिस्टर के लिए अपनी वेबसाइट पर देख सकते हैं और नाम, पता, टेलीफोन, आरएफसी, आदि जैसे काम आपका मुख्य व्यक्तिगत जानकारी, साथ ही राज्यों होना चाहिए खाता, प्रॉपर्टी कार्यस्थल और परिवार की आय वित्त पोषण आप प्राप्त करने के लिए देख रहे हैं का समर्थन किया है।
  • हाथ में आय का सबूत रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और सोचा था कि संपत्ति को आप प्रतिज्ञा में डाल रहे हैं, यदि आवश्यक हो, तो संस्था या कंपनी के लिए सहायता जो आपको क्रेडिट दे रहा है
  • अगर आप अपने अनुरोध को करने के लिए एक शाखा में जाने का फैसला करते हैं, तो अपनी मुख्य व्यक्तिगत जानकारी के साथ जाने और आवश्यक दस्तावेज़ों के संग्रह के लिए कंपनी और संस्था के निर्देशों का इंतजार करना सर्वोत्तम है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक में नेटवर्क विपणन चरण 4
    3
    पहले से ही लोगों के बारे में सोचा है कि आप अपने व्यवसाय में संदर्भ या विज्ञापन के रूप में उपयोग करने जा रहे हैं और उन्हें पहले से ही इसके बारे में पता है और उनके प्राधिकरण के लिए पूछें। वित्तपोषण की पेशकश करने वाली अधिकांश संस्थाओं को आपको ऋण प्रदान करने के बारे में जांच करने की आवश्यकता होगी
  • बुरा क्रडिट के साथ भी ऋण प्राप्त करें शीर्षक छवि 26
    4
    अपने वित्तपोषण के लिए अनिवार्य प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों को लेने के लिए कहा गया है, इस समय प्रावधान करें। कई लोगों के लिए यह बोझ या अत्यधिक लग सकता है, लेकिन त्रुटियों को कम करने और सफलता की संभावना का विस्तार करने के लिए व्यवसाय मामलों के मामलों में खुद को शिक्षित करना उचित है। अपने उधारदाताओं के साथ ये मीटिंग्स, मिथकों और संदेहों को दूर करने के लिए बहुत ही उपयोगी हो सकते हैं।
  • यदि आपको फ्रैंचाइज़ी हासिल करने के लिए ऋण की आवश्यकता है, तो सवाल में फ्रैंचाइज़ी की स्वीकृति का एक पत्र है जिसमें आपको इसे संचालित करने की अनुमति दी गई है।
  • एक लघु व्यवसाय ऋण चरण 16 प्राप्त करने वाला चित्र
    5
    ध्यान से सभी नियमों को पढ़ें जो प्रत्येक संस्थान में हैं ताकि आपको अपने वित्तपोषण और प्रतिबद्धताओं के भुगतान की तारीखों और आपके द्वारा प्राप्त अधिकारों के बारे में कोई संदेह नहीं है। यह महत्वपूर्ण है अपने वित्तपोषण से संबंधित सारी जानकारी में विसर्जित करना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि आप अपने दायित्वों का अनुपालन करें और यह भी पता करें कि आप किस हकदार हैं
  • विधि 2
    वित्तपोषण प्राप्त करें

    सरकारी विकल्प

    INADEM-M% C3% A9xico.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक INADEM México.jpg
    1
    INADEM (उद्यमी के राष्ट्रीय संस्थान) से संपर्क करें जैसा कि इसके नाम का अर्थ है, यह एक संस्था है जो उद्यमियों को वित्तपोषण के माध्यम से अपना कारोबार शुरू करने या बढ़ाने के लिए समर्पित है। इसकी वेबसाइट inadem.gob.mx है- INADEM का टेलीफोन नंबर 01800-4-INADEM (462336) है।
  • प्राणाफी-एम% सी 3% ए 9xिको" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक PRONAFIM México.jpg



    2
    PRONAFIM (राष्ट्रीय लघु उद्यमी वित्तपोषण कार्यक्रम) के साथ परीक्षण करें यह अर्थव्यवस्था मंत्रालय का एक कार्यक्रम है जो जनसंख्या का समर्थन करता है ताकि कंपनियों को छिपाना और उनके उद्यमी इरादों के लिए वित्तीय सहायता प्राप्त हो सके। इसकी वेबसाइट है: pronafim.gob.mx- आपका टेलीफोन नंबर 01 55 5629 9500 है।
  • PRONAFIM द्वारा दिए गए समर्थन निम्न हैं:
  • क्रेडिट लाइन: सरल, विधायक और सरल रणनीतिक
  • का समर्थन करता है गैर क्रेडिट: संस्था के लिए: प्रशिक्षण और परामर्श, तकनीकी सहायता, शाखाओं, एजेंसियों एक्सटेंशन और ऋण अधिकारी की इकाई मोबाइल के भुगतान, क्रय सॉफ्टवेयर या हार्डवेयर, नवीनता और बुनियादी ढांचे।
  • लक्ष्य आबादी के लिए: आबादी के लिए प्रशिक्षण, माइक्रोएन्ट्रीर्चर इनक्यूबेटर्स, विपणन, वित्तीय शिक्षा और विकास।
  • NAFIN-M% C3% A9xico.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    3
    राष्ट्रीय वित्तीय से संपर्क करें (NAFIN) अपना क्रेडिट प्राप्त करने के लिए, आपको अपने मुख्य डेटा, जैसे नाम, पता, निवास स्थान, आरएफसी आदि के साथ सेवाओं के लिए पूर्व-आवेदन भरना होगा। https://nafin.com/portalnf/content/otros/presolicitud.do. आपका संपर्क टेलीफोन नंबर 01800 NAFINSA (6234672) है NAFIN एक सरकारी बैंक है जो दो शाखाओं में उद्यमियों के लिए वित्तपोषण समर्थन प्रदान करता है:
  • युवा क्रेडिट यह संघीय सरकार का एक कार्यक्रम है जो युवा मेक्सिको को 18 से 30 साल के बीच प्रोत्साहित करने के लिए 50,000 से लेकर 2 मिलियन पाउंड तक के क्रेडिट के साथ अपने व्यवसाय को शुरू या विस्तारित करने के लिए प्रोत्साहित करता है।
  • आपकी वेबसाइट है: https://creditojoven.gob.mx/portalcj/content/index.html. वहां आपको इस कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी मिल जाएगी और अपना क्रेडिट प्राप्त करने के लिए कदम उठाएंगे।
  • एसएमई क्रेडिट यह छोटे और मध्यम उद्यमों के लिए ऋण समाधान है जो एनएफ़आईएनएसए क्रेडिट कार्यक्रम में शामिल वित्तीय मध्यस्थों के नेटवर्क के माध्यम से वित्तपोषण प्रदान करता है।
  • निजी विकल्प

    बेंको-सांतेंडर-एम% सी 3% ए 9xिको" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    1
    में परीक्षण बैंको सैन्टेनर. वे विशिष्ट प्रश्न के लिए अपने desiganada के साथ एक साथ एक ईमेल पता है,: [email protected] या आप को फोन पर उनसे संपर्क कर सकते संघीय जिला 5169 4383 मेक्सिको में या भीतर 01800 022 626 इस बैंक के पास दो विकल्प प्रदान करता है:
    • सुपर क्रेडिट व्यवसाय यह ऋण REPECOS (लघु करदाता शासन) के लिए है जो कार्यशील पूंजी की आवश्यकता है, कच्चे माल खरीदता है, आपूर्तिकर्ताओं का भुगतान करता है, माल लेता है, सेवाओं के लिए भुगतान करता है आदि।
    • चंचल क्रडिट कवरेज यह क्रेडिट परिक्रामी है और आपूर्तिकर्ताओं के साथ क्रेडिट के बजाय क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किया जाता है, आपूर्ति और कम परिचालन लागत को खरीदने के लिए किया जाता है
  • एचएसबीसी-एम% सी 3% ए 9xिको" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    2
    के वित्तपोषण के बारे में जानें एचएसबीसी. यह बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से वित्तपोषण प्रदान करता है: एचएसबीसी बिजनेस कार्ड। यह विकल्प व्यवसाय गतिविधि वाले व्यक्तियों और कानूनी व्यक्तियों के लिए कार्ड के माध्यम से कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को कवर करने के लिए है।
  • आप अपनी वेबसाइट पर या फोन पर संघीय जिले में 5721 3150 पर या मैक्सिकन गणराज्य के आंतरिक क्षेत्र में 01800 5048 600 पर अधिक जानकारी पा सकते हैं।
  • कॉम्पार्टमोसबैंको-एम% सी 3% ए 9xिको" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    3
    संपर्क कॉम्पर्टामोस बैंको. अपनी वेबसाइट पर अधिक जानकारी प्राप्त करने के अलावा, आप उन्हें 01800 220 9 000 पर संपर्क कर सकते हैं। इस बैंक के दो वित्तपोषण कार्यक्रम हैं:
  • व्यापारी क्रेडिट लोगों के समूह (5 से 8) के लिए, जिनके व्यवसायों में वे पहले से हैं उनमें निवेश करने के लिए अल्पकालिक पूंजी की आवश्यकता होती है।
  • क्रेडिट बढ़ाएं आपका व्यवसाय: यह क्रेडिट अल्पकालिक पूंजी, मध्यम अवधि या दीर्घकालिक के लिए है, और वह निवेश करना, आपूर्ति करना, विस्तार करना या व्यवसाय में सुधार करना और उपकरण या कच्चे माल खरीदने के लिए है।
  • विधि 3
    अन्य विशेष उल्लेख

    PEPEYTO% C3% 91O-M% C3% A9xico.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    1
    पेपे और टोनो के बारे में पता करें यह देश के सबसे हालिया और प्रचारित विकल्पों में से एक है। यह उन लोगों का समर्थन करने पर केंद्रित है, जो एक परिवार को माइक्रोएन्ट्रीर्प खोलना चाहते हैं और स्वतंत्र बनना चाहते हैं।
    • अपने में वेब पेज प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, सफलता की कहानियां और उद्यमी के लिए अन्य उपयोगी शिक्षा उपकरण की पेशकश की जाती है। पृष्ठ पर सभी विकल्पों का उपयोग करने के लिए, आपको शीर्ष दाईं ओर पंजीकरण करना होगा
  • संभव- एम% सी 3% ए 9xिको" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    2

    Video: Dragnet: Big Kill / Big Thank You / Big Boys

    में अनुरोध करें संभव. यह एक ऐसा पृष्ठ है जो नए उद्यमियों को शिक्षित करता है और मेक्सिको में रहने वाले लोगों के लिए अपने विचारों को पंजीकृत करने के लिए प्रतियोगिताओं को खोलता है ताकि वे वित्तपोषण और आवेग प्राप्त कर सकें। यह व्यवसायिक चिंताओं के साथ नए तकनीकी रुझानों और मैक्सिकन युवाओं के लिए एक बहुत हाल ही में और avocado विकल्प है
  • युक्तियाँ

    • अपने व्यवसाय के लिए वित्तपोषण या क्रेडिट मांगने से पहले, अपने सभी विकल्पों का विश्लेषण अच्छी तरह से करें, जोखिमों और लाभों को अच्छी तरह से मापें, और सभी के ऊपर अच्छी तरह से ठेके पढ़ें।
    • यह बहुत जरूरी और गंभीर तरीके से विश्लेषण करने के लिए आवश्यक है कि जिनसे आप अपने आप को प्रतिबद्ध करते हैं, ताकि आप अपनी पारिवारिक संपत्ति, ऋण में या कानूनी समस्याओं के साथ भी उजागर न करें।
    • अच्छी तरह से सब कुछ का विश्लेषण करने और जानते हैं कि आपका सबसे अच्छा विकल्प के लिए एक ऋण होने के बाद, कदम उठाने और ताकि सभी फल और एक सकारात्मक जिम्मेदारी और फ़ायदों का पूरा बजाय अनुभव एक आघात और एक बुरा सपना एक बुद्धिमान रास्ते में संलग्न करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
    • आपको यह भी विचार करना होगा कि कई नगर निगम और राज्य सरकारें लगातार क्रेडिट विकल्प प्रदान करती हैं, इसलिए यह जांचना सुविधाजनक है कि आपके निवास के स्थान पर टेलीफोन और आपकी नगर पालिका और राज्य के पृष्ठों के साथ-साथ अपने संबंधित कार्यालय जानकारी प्राप्त करने के लिए वाणिज्य और अर्थव्यवस्था के सचिवालयों के साथ।

    चेतावनी

    • ऋण के लिए आवेदन करते समय, कंपनी की अच्छी तरह से जांच कीजिए, इसकी प्रतिष्ठा और अच्छी तरह से जांचें कि यह कानूनी रूप से स्थापित है दुर्भाग्य से, स्कैमर्स के मामले सामने आए हैं, जो माइक्रोनिडीयरीज खोलते हैं और फिर बेकार के पैसे से भाग जाते हैं जो कभी-कभी अपने हाथों को छोड़ देते हैं और दुख की बात है कि उनकी जिंदगी की बचत होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com