ekterya.com

कोलंबिया में महिलाओं के उद्यमियों के लिए सहायता कैसे प्राप्त करें

कोलम्बिया वर्तमान में महिलाओं के उद्यमियों के लिए कई विकल्प उपलब्ध कराता है जो अपने व्यवसाय या कंपनी को बनाने या सुधारने के लिए तलाश कर रहे हैं, हालांकि इनमें से कई संस्थाएं जो समर्थन प्रदान करती हैं, उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा कवरेज नहीं है, इसलिए हम केवल इसके बारे में बात करेंगे ऐसी संस्थाएं जो आपको अधिक कवरेज, मौद्रिक सहायता और प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान कर सकती हैं। नीचे आपको मुख्य समर्थन कार्यक्रम मिलेगा जो कोलंबिया महिलाओं के उद्यमियों को उपलब्ध कराता है और इन एड्स तक पहुंचने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

चरणों

विधि 1
ईसीसीओ महिला कार्यक्रम

आरंभ करें एक फार्म चरण 10 शीर्षक वाली छवि

Video: Rajiv Malhotra's Encounter With The Indian Left at Tata Institute of Social Sciences

2
जागरूकता दिवस में भाग लें साइट जहां पहले आप गहराई में पता पूरी तरह से मुक्त करने के लिए जो आप इस जागरूकता दिन के माध्यम से attend- है कि कैसे सहायता कार्यक्रम और न्यूनतम आवश्यकताओं की जरूरत कार्यक्रम काम करता है के एक लाभार्थी होने के लिए जागरूकता की वार्ता का एक कार्यक्रम को खोजने पर हस्ताक्षर किए पर ।
  • छवि शीर्षक शीर्षक में नेटवर्क विपणन चरण 4

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    3
    निर्धारित करें कि कार्यक्रम आपकी अपेक्षाओं को पूरा करता है जागरूकता दिवस के दौरान आपको प्राप्त सभी सूचनाओं और प्रशिक्षण के अनुसार आप यह निर्धारित करेंगे कि यह कार्यक्रम वास्तव में आपकी उम्मीदों को पूरा करता है और यदि आप अगले चरण में जारी रखना चाहते हैं।
  • यदि आप जारी रखने का फैसला करते हैं, तो आपको उद्यमियों के लिए "उद्यमी प्रोफ़ाइल और व्यापारिक विचारों की परिपक्वता की श्रेणी" के प्रारूप पर प्रक्रिया करना होगा, जिनके पास व्यवसाय के लिए एक विचार है या ऑपरेशन में कंपनियों के साथ उद्यमियों के लिए प्रारूप "बेसिक व्यवसाय सूचना" है।
  • छवि शीर्षक से एक चिकित्सक सहायक चरण 2 बनें
    4
    प्रशिक्षण प्राप्त करें और नए ज्ञान को लागू करें। आपके द्वारा संसाधित किए गए फ़ॉर्म के स्वरूप के आधार पर, आपको संबंधित प्रशिक्षण और सहायता प्राप्त होगी ताकि आप अपने व्यवसाय के विचार या कंपनी को प्राप्त ज्ञान को लागू कर सकें।
  • महिलाएं ईसीसीओ वर्चुअल और फेस-टू-फेस कार्यशालाएं प्रदान करती हैं जिसमें आप चुन सकते हैं जिसमें आप वर्चुअल संसाधनों का उपयोग करना सीखेंगे और साथ ही आभासी कार्यशालाओं में समय-निर्धारण के मामले में अधिक लचीला होगा।
  • विधि 2
    WWB कोलंबिया फाउंडेशन

    सिखाओ छवि 8 शीर्षक
    2
    वस्तुतः या व्यक्ति में सलाह और प्रशिक्षण का अनुरोध करें वर्चुअल क्लासरूम, अनौपचारिक अभिन्न शिक्षा और महिला उद्यमियों के पास रिक्त स्थान हैं जो आपको डिजिटल टूल के बारे में नेतृत्व, वित्त, उद्यमशीलता और ज्ञान जैसे विषयों पर आभासी या आमने-सामने प्रशिक्षण प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।
    • किसी भी प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में दाखिला लेने के लिए आपको केवल नींव के ऑनलाइन पृष्ठ पर पहुंचने की जरूरत है, एक या अधिक विकल्पों पर क्लिक करें- वर्चुअल कक्षा, गैर-औपचारिक अभिन्न शिक्षा या महिला उद्यमी और अपने खाते में लॉग इन करें, वहां आपको एक प्रशिक्षण कार्यक्रमों की सूची और प्रत्येक की तारीखों शुरू करते हैं।
    • अंत में अपनी पसंद का प्रोग्राम चुनें और पंजीकरण फॉर्म भरें।
    • यदि आप नींव द्वारा प्रदान किए गए किसी भी प्रशिक्षण पाठ्यक्रम को समाप्त करते हैं, तो आपको "WWB कोलंबिया फाउंडेशन कार्ड" प्राप्त होगा। यह कार्ड उद्यमी महिला और उनके परिवारों की मान्यता में पुरस्कार और प्रोत्साहन प्रदान करता है
    • रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से सूचित करें महिलाओं को महिलाओं को प्रेरित करना एक सूचनात्मक रेडियो स्थान है जो एक घंटे तक रहता है। इस कार्यक्रम के माध्यम से आप उद्यमियों और वित्तपोषण के बारे में महिलाओं के उद्यमियों, सूक्ष्म उद्यमियों और उनके परिवारों के लिए शैक्षिक सेवाएं पा सकते हैं, जहां उन स्थानों पर रहते हैं जहां WWB फाउंडेशन में कवरेज नहीं है।
    • रेडियो कार्यक्रम सोमवार से शुक्रवार 5 से 6 पीएम तक प्रसारित होता है। 1200 बजे तक वालेंल डेल कूका के 27 नगर पालिकाओं में आरसीएन रेडियो नेटवर्क प्रणाली का
  • छवि का शीर्षक उत्तर आपका काम एथिक चरण 2 क्या है
    3



    लागू करें जो आपने सीखा है प्रशिक्षण कार्यक्रमों में आपने जो ज्ञान हासिल किया है, वह आपको आपके व्यवसाय के विचार या कंपनी में किए जाने वाले बदलावों और सुधारों को निर्धारित करने की अनुमति देगा और यदि आपको उन परिवर्तनों को पूरा करने के लिए वित्तीय सहायता की आवश्यकता है
  • आपको उस मूल्य को परिभाषित करने में सहायता के लिए समर्थन और सलाह भी मिलेगी, जिसके लिए यदि आवश्यक हो तो आप ऋण के लिए आवेदन करेंगे।
  • एक बैंक खाता चरण 8 को बंद करें
    4
    क्रेडिट का अनुरोध करें WWB बैंक WWB फाउंडेशन से संबंधित है और महिलाओं के उद्यमियों के लिए लघु व्यवसाय और वित्तीय सेवाएं प्रदान करती है जिनके पास कम से कम एक वर्ष का व्यवसाय या कंपनी है, जिनके पास किसी क्रेडिट ब्यूरो में रिपोर्ट नहीं है और जो 18 वर्ष से अधिक आयु के हैं। ।
  • 3 मिलियन पेसो तक के ऋणों के लिए अनुरोध करने के लिए, आपको सह-हस्ताक्षरकर्ता की ज़रूरत नहीं है और राशि 1 एसएमएलवी (वर्तमान कानूनी न्यूनतम मजदूरी) से लेकर 120 एसएमएलवी तक है और धन एक दिन से अगले दिन तक वितरित किया जाता है।
  • यदि आप WWB बैंक के साथ एक माइक्रोएन्टरप्राइज लोन के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, तो आपको उस प्रपत्र को भरना होगा जो आपको निम्न पोर्टल में "आपके क्रेडिट का अनुरोध करें" अनुभाग में मिलेगा। https://bancowwb.com/
  • एक प्रस्ताव चरण 4 का वार्तालाप करें
    5

    Video: Columbia University Talk "Hinduphobia in Academia": Rajiv Malhotra

    अपने उत्पादों या सेवाओं को लगभग विज्ञापन दें वर्चुअल शोकेस एक व्यावहारिक और सरल उपकरण है - आपको केवल उस खाते को दर्ज करने की ज़रूरत है जो आपने बनाई है, वहां आप फ़ोटो और आपके व्यापार या कंपनी के उत्पाद या सेवा का विवरण प्रकाशित कर सकते हैं ताकि संभावित खरीदार आपसे संपर्क कर सकें।
  • विधि 3
    विश्व महिला निगम कोलंबिया

    चित्र मिनट ले लो चरण 10
    2
    प्रशिक्षण कार्यशालाओं में भाग लें किसी भी प्रशिक्षण कार्यक्रम या कार्यशाला के लिए पंजीकरण करने के लिए, आपको वर्ल्ड कॉरपोरेशन ऑफ महिला कोलम्बिया (Calle 31 # 13A-51, Office 303, एडिवियो पैनोरमा, बोगोटा) में व्यक्तिगत रूप से जाना चाहिए, अपनी पहचान दस्तावेज पेश करें और प्रशिक्षण कार्यक्रम को चुनें खाते में पहलुओं आप, को मजबूत बनाने में सुधार या अपने व्यवसाय के विचार या कंपनी में बदलने की जरूरत है लेने के रजिस्टर करने के लिए।
    • प्रशिक्षण के क्षेत्र लागत, बजट और वित्त से लेकर उत्पादन, बिक्री तकनीक और सेवा तक हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक में नेटवर्क विपणन चरण 16
    3
    समर्थन और सलाह प्राप्त करने के लिए साइन अप करें प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंत में जिस पर आप हस्ताक्षरित हैं, आपको समर्थन और सलाह प्राप्त होगी ताकि आप अपने व्यवसाय के विचार या कंपनी से सीखते हुए आवेदन कर सकें और आवश्यक परिवर्तन और समायोजन कर सकें।
  • इस चरण के दौरान आप निगम से प्रोत्साहन और वित्तीय समर्थन भी देख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक में नेटवर्क विपणन चरण 7
    4
    संस्थाओं और कंपनियों के साथ कनेक्शन स्थापित करें इस चरण में, निगम आपके व्यवसाय या कंपनी और कुछ कंपनियों और संस्थाओं के बीच एक पुल बनाकर सक्रिय रूप से आपकी सहायता करेगा, जो आपके उत्पाद या सेवाओं को प्राप्त करने में रुचि रख सकते हैं, ऐसे कनेक्शन बना सकते हैं जो आपके व्यवसाय या कंपनी की स्थिरता की अनुमति देगा। कुछ लेख है कि आप इस के साथ मदद कर सकते हैं WikiHow:
  • संपर्कों के नेटवर्क को स्थापित करने के लिए एक सफल घटना कैसे करें
  • संपर्कों का एक नेटवर्क कैसे बनाया जाए
  • लिंक्डइन पर संपर्क कैसे जोड़ें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com