ekterya.com

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सीमित देयता कंपनी (एसएलआरए) कैसे स्थापित करें

वाणिज्यिक सीमित देयता ( "SRL") आकर्षक कानूनी और कर लाभ और निजी देयता के खिलाफ संरक्षण के हो सकने के कारण समाज और व्यक्तियों के लिए लोकप्रिय कॉर्पोरेट संरचनाएं हैं। एसआरएस का निर्माण आसान है और जबकि विभिन्न वकीलों, एकाउंटेंट और विभिन्न सेवा कंपनियां आपके लिए एक होंगी, इन सेवा प्रदाताओं में से कई केवल इस प्रक्रिया के पहले भाग को पूरा करते हैं जो आपके लिए बाकी प्रक्रिया को छोड़ देता है। आप पैसे बचाने और अपने लिए समाज बनाने से निराशा से बच सकते हैं। ऐसा करने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

संयुक्त राज्य अमेरिका चरण 1 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
1
आप अपने स्थानीय एसआरएस कानूनों की स्थिति जानें ऐसा करने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
  • सीमित देयता कंपनियों के केंद्र पर जाएं। केंद्र प्रत्येक राज्य के नियमों का एक संदर्भ प्रदान करता है जो एसएलएस को विनियमित करता है। एक संदर्भ एक ऐसे कानून का शीर्षक, अध्याय और लेख है जिसका उपयोग किसी बड़े संघीय या राज्य कानून के भीतर एक विशिष्ट कानून का पता लगाने में किया जाता है।
  • लिंक की सूची में अपनी स्थिति चुनें और अपने राज्य SRL के कानूनों के संदर्भ के लिए देखें।
  • संदर्भ कॉपी करें और फिर अपने पसंदीदा खोज टूल के साथ एक खोज करें। बेहतर खोज के लिए, उद्धरण चिह्नों में संदर्भ डालें, उदाहरण के लिए: "संशोधन के अध्याय 12 के अध्याय 12 के अनुच्छेद 12 के अनुच्छेद 1-6 के बजाय" अलाबामा संशोधित कानून के शीर्षक 10 के अध्याय 12 के लेख 1-6 " अलबामा।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 2 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या राज्य में फैसला आप अपने SRL का गठन होगा कई वाणिज्यिक मालिकों को अपने निवास की स्थिति में अपने SRL स्थापित करना होगा, हालांकि, कुछ अपनी पसंद के किसी भी राज्य में एक SRL स्थापित कर सकते हैं। अपने SRL को निर्धारित करने के लिए इन दिशानिर्देशों का पालन करें:
  • अपने राज्य के निवास स्थान में अपने SRL का निर्माण यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं और अपने निवास स्थान में व्यवसाय करते हैं, विशेषज्ञों का सुझाव है कि आप एक ही राज्य में अपनी कंपनी की स्थापना करें, क्योंकि विभिन्न राज्य कानूनों से यह आवश्यक है कि राज्य में व्यवसाय चलाने वाले SRL जो एसआरए में हैं राज्य। व्यापार करना, सामान्य तौर पर, इसका मतलब है कि कार्यालय में होने या किराए पर लिया जाए और राज्य में कर्मचारी रहें। आप अधिवास के अपने राज्य व्यापार के संचालन को परिभाषित करने के लिए कैसे निर्धारित करने के लिए की SRL कानून की पुष्टि कर सकते हैं और अगर आप राज्य में अपने SRL होना चाहिए।
  • आपके राज्य के निवास स्थान से अलग एक राज्य में अपने SRL का निर्माण। यदि आपका SRL इंटरनेट पर आधारित होगा, तो आपको किसी भी राज्य में एक भौतिक स्थान की आवश्यकता नहीं होगी, आप अपने निवास स्थान की स्थिति से अलग एक राज्य में आपके गठन के कर लाभों को ध्यान में रख सकते हैं। अन्य राज्यों में संविधान के बारे में अधिक जानकारी के लिए और जो कर प्रोत्साहन प्रदान करते हैं, उन राज्यों के चुनाव के बारे में लेख की समीक्षा करें, जिसमें आपको लेखक जेनिफर रेयूटिंग का गठन करना है।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 3 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    3
    एसएसएल के सामाजिक मूल्यों पर आवश्यकताओं और प्रतिबंधों के लिए अपने राज्य के एसएलए कानूनों की जांच करें। सीमित देयता कम्पनियों के नामकरण के बारे में कानून राज्य से अलग-अलग होते हैं और आवश्यकताएं या प्रतिबंध शामिल हो सकते हैं:
  • कंपनी का नाम पदनाम "वाणिज्यिक सीमित देयता कंपनी", "सीमित देयता कंपनी" या "S.R.L" दो शब्दों में से एक का एक संक्षिप्त नाम या "एस के साथ समाप्त होता है आर एल का "
  • यह कि कॉर्पोरेट का नाम राज्य में पंजीकृत वाणिज्यिक वाणिज्यिक दायित्व कंपनी के समान नहीं है।
  • कि कंपनी के नाम में कुछ प्रतिबंधित शब्द शामिल नहीं हैं जैसे "बैंक", "विश्वास" या "बीमा"।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 4 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने SRL के लिए एक कंपनी का नाम चुनें अपने SRL के लिए एक कंपनी का नाम चुनें जो कि आपके राज्य के कानूनों का अनुपालन करता है जो सीमित दायित्व कंपनियों के कॉर्पोरेट नाम को नियंत्रित करते हैं। Nolo कानून यह अनुशंसा करता है कि आपकी कंपनी का नाम:
  • विशिष्ट रहें
  • याद रखना आसान हो
  • वर्तनी और आसानी से उच्चारण
  • आपके द्वारा प्रदत्त उत्पादों या सेवाओं का सुझाव दें
  • आप अपने प्रतियोगियों से अलग
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 5 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    5
    सत्यापित करें कि आपके SRL का कॉर्पोरेट नाम उपलब्ध है। यदि आप एक राज्य में एक राज्य स्थापित करने और दूसरे राज्य में व्यवसाय चलाने की योजना बनाते हैं, तो आपको यह सत्यापित करना होगा कि आपकी कंपनी का नाम दोनों राज्यों में उपलब्ध है, क्योंकि राज्य कानून आपको किसी भी ऐसे राज्य में पंजीकृत करने की आवश्यकता कर सकता है जिसमें आप व्यापार करते हैं। ट्रेड सेंटर सीमित देयता कंपनी प्रत्येक राज्य है जहां आप देख सकते हैं कि कंपनी का नाम उपलब्ध है के रूप में खोज करने के लिए एक लिंक प्रदान करता है।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 6 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि



    6
    एक पंजीकृत प्रतिनिधि चुनें। एक पंजीकृत प्रतिनिधि या प्रक्रिया प्रतिनिधि एक ऐसा व्यक्ति है जो कानूनी सलाह सेवाओं को स्वीकार करता है यदि आपकी कंपनी मुकदमे में शामिल है प्रक्रिया प्रतिनिधि को राज्य का एक वयस्क निवासी होना चाहिए जिसमें आप अपने SRL का गठन करेंगे। आप अपने आप को पंजीकृत प्रतिनिधि के रूप में नाम दे सकते हैं, अपने वकील को नियुक्त कर सकते हैं (पहले से पूछना सुनिश्चित करें) या सेवा प्रतिनिधि का किराया राष्ट्रीय और स्थानीय प्रक्रिया प्रतिनिधियों को खोजने के लिए, "प्रक्रिया प्रतिनिधि" के लिए अपने पसंदीदा खोज उपकरण का उपयोग करें। इसके अलावा, आप राज्य सचिव के कार्यालय से जांच करना चाहते हैं, क्योंकि इसमें उन कंपनियों की सूची है जो प्रक्रिया प्रतिनिधियों के रूप में कार्य करते हैं। यदि आप ट्रैविस बॉवेन, पीसी के लॉ ऑफिस की वेबसाइट पर उपयुक्त लिंक का पालन करते हैं, तो आप राज्य के अपने राज्य सचिव की वेबसाइट का पता लगा सकते हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 7 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    7
    संविधान का अपना सौदा प्रस्तुत करना विभिन्न राज्यों को ऑनलाइन संविधान के अपने डीड ऑनलाइन प्रस्तुत करने की अनुमति है अपने राज्य सचिव के वेबसाइट पर एक कंपनी की स्थापना के लिए निर्देशों का पालन करें। आप ट्रैविस बोवेन, पीसी के लॉ ऑफिस की वेबसाइट पर निम्नलिखित लिंक के माध्यम से अपने राज्य सचिव के वेब पेज को ढूंढ सकते हैं।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 8 में प्रपत्र एक लिमिटेड देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    8
    विस्तृत और एक क़ानून की सदस्यता लें एक क़ानून एसएलए के भागीदारों (मालिकों) के बीच एक अनुबंध है और प्रारंभिक भागीदारों और उनके संबंधित सामाजिक भागीदारी जैसे मुद्दों को शामिल करता है, भागीदारों के बीच मुनाफे और नुकसान का वितरण, मतदान अधिकार, नए को शामिल करने की प्रक्रियाएं भागीदारों, वर्तमान सदस्यों के इस्तीफे और बैठकों की प्राप्ति के लिए नियम। एक नि: शुल्क फार्म संविधि प्राप्त करने के लिए विधियों व्यापार सीमित देयता कानूनी अनुसंधान इंटरनेट के समूह के वेबसाइट पर जाएं। बस लिंक की सूची से अपना राज्य चुनें।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 9 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    9
    एक नियोक्ता पहचान संख्या ("ईआईएन") प्राप्त करें जब तक आपके SRL का केवल एक भागीदार नहीं होता है और आप एक बहिष्कृत इकाई के रूप में करों को घोषित करने का इरादा रखते हैं (आप अपने व्यक्तिगत आयकरों में आपकी कंपनी की आय और व्ययों को शामिल करेंगे), आपको एक ईआईएन प्राप्त करना होगा अपना ईआईएन ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए, आंतरिक राजस्व विभाग की वेबसाइट पर जाएं। अपना आवेदन ऑनलाइन जमा करने के तुरंत बाद आपको अपना ईआईएन प्राप्त होगा। ईआईएन पर जानकारी को पूरा करने के लिए, प्रकाशन देखें आंतरिक राजस्व विभाग के अपने ईआईएन को समझना
  • Video: अमेरिका जना Sokha Nai

    संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 10 में प्रपत्र एक सीमित देयता कंपनी (एलएलसी) शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आवश्यक हो तो आंतरिक राजस्व विभाग ("आईआरएस") से फॉर्म 8832 जमा करें। एसआरए राज्य संस्थाएं हैं जो आयकर उद्देश्यों के लिए आईआरएस द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं हैं I इसलिए, सभी एसआरए को यह चुनना होगा कि उन्हें एक संघ के रूप में वर्गीकृत करना है, एक कानूनी इकाई जिसे साझेदारी के रूप में लगाया गया है, या उन्हें अलग इकाई के रूप में शामिल नहीं किया गया है। एक से अधिक पार्टनर के साथ एसआरआई एक अलग इकाई के रूप में नहीं छोड़े जा सकते हैं। यदि आप फॉर्म 8832 नहीं दाखिल करते हैं, तो आपके एसएलए को एक संघ के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा, यदि आपके पास एक से अधिक पार्टनर हैं, और अगर आपके पास केवल एक भागीदार है, एक बहिष्कृत इकाई के रूप में। आप आईआरएस वेबसाइट पर फॉर्म 8832 प्राप्त कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने SRL को एक सामाजिक नाम डालने से पहले, आप लेख को पढ़ना चाहते हैं "अपने समाज के लिए एक जीतने वाले सामाजिक नाम चुनें" Nolo कानून की जब आप ट्रेड नाम चुनते हैं तो लेख ट्रेडमार्क मापदंड पर जानकारी प्रदान करता है

    चेतावनी

    • आपको किसी भी दस्तावेज़ को सबमिट करने से पहले एक चार्टर्ड पब्लिक एकाउंटेंट (सीपीसी), एक पंजीकृत आईआरएस प्रतिनिधि या एक पंजीकृत कर वकील से परामर्श करना चाहिए जो आपके कानूनी या कर अधिकारों और दायित्वों को प्रभावित कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com