ekterya.com

कैसे अपनी कानूनी फर्म के लिए एक नाम चुनने के लिए

सामान्य तौर पर, कानून फर्मों को उनके संस्थापक भागीदारों के नाम पर रखा जाता है। कुछ कानून फर्म अभी भी उस रणनीति का अनुसरण करते हैं, लेकिन कानून फर्मों ने उद्योग में प्रवेश के रूप में रचनात्मकता के लिए भी कमरा है। कुछ का नाम कानून के क्षेत्र के नाम पर रखा गया है जिसमें वे विशेषज्ञ हैं। संभावित ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अन्य कार्यालय शब्द या वाक्यांशों का उपयोग करते हैं अपनी कानूनी फर्म का नाम चुनें जो कि अभ्यास करने के लिए सार्थक है और जो ग्राहकों को समझ में आता है

चरणों

विधि 1
अपने कार्यालय के नाम पर अंतिम नाम का उपयोग करें

एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 1 चरण
1
परिवार के उपनामों का उपयोग करें यदि आपके पास रिश्तेदार के साथ एक कानूनी फर्म है, तो आप अपना नाम फर्म को एक नाम देने के लिए उपनाम दोहरा सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, "मोरालेस और मोरालेस" यह माता-पिता और बच्चों या दो भाइयों की एक कानूनी फर्म के लिए एक अच्छा नाम होगा, या यहां तक ​​कि एक साथ अभ्यास करने के लिए एक पति और पत्नी भी।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण

    Video: LA LEY DEL RESPETO por John Maxwell / Ley del MAGNETISMO e INFLUENCIA #3

    2
    अपने साथी के अंतिम नाम का प्रयोग करें यदि आप कुछ सहयोगियों के साथ एक कानूनी फर्म शुरू करते हैं, तो सभी भागीदारों को पहचानने के लिए हर किसी के अंतिम नाम का उपयोग करें।
  • "ब्लांडिनो, सुआरेज़, वाल्डो और एस्टेवेज़" यह 4 भागीदारों द्वारा स्थापित कार्यालय के लिए काम करेगा।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि शीर्षक चरण 3
    3
    सरल उपनामों के ऊपर सबसे दिलचस्प उपनाम चुनें अगर आपके पास कुछ साइंटिनामों जैसे संचेज़ या जुआरेज के साथ साझेदार हैं, तो वे आपके ग्राहकों का ध्यान आकर्षित नहीं कर सकते हैं Sartorius या Hilachoque जैसे उपनाम अधिक यादगार हैं ये साथी के उपनामों की एक श्रृंखला में पहले उपनाम के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    कई उपनामों के क्रम पर विचार करें अक्सर, यदि आप कार्यालय के लिए पार्टनर के उपनामों का उपयोग करते हैं, तो प्रत्येक वकील को अपना अंतिम नाम पहले उल्लेख किया जाएगा। जाहिर है, केवल एक अंतिम नाम पहले जा सकता है, इसलिए भागीदारों को पहले नाम पर सहमत होना होगा।
  • अगर आप अपने कार्यालय के नाम पर दो से अधिक कुलनाम है याद रखें, यह बहुत अधिक संभावना है कि लोगों को अपने कार्यालय का वर्णन करने के दो नाम का पहला प्रयोग करेंगे।
  • चूंकि दो उपनामों में से सबसे पहले इस्तेमाल किया जाएगा, इन अंतिम नामों को सबसे यादगार, विशेषता और याद रखना आसान होना चाहिए।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    कार्यालय संक्षिप्त का नाम बनाओ यदि आप अंतिम नामों का उपयोग करते हैं, तो इन की संख्या को सीमित करने का प्रयास करें। यह लोगों को आपको याद रखने में मदद करेगा।
  • विज्ञापनों, व्यवसाय कार्ड और ईमेल पते में कम नाम या छोटे शामिल होना आसान होगा।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छपी चरण 6
    6
    उपनाम छोड़ें जो उच्चारण या वर्तनी के लिए मुश्किल हो। ओलेस्केविच की तरह एक उपनाम शायद कानूनी फर्म के नाम के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है शायद आपका ग्राहक आसानी से इस नाम का उच्चारण नहीं कर सकता
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    कानून फर्म के आद्याक्षर की जांच करें यदि आप कुछ साझेदारों या शब्दों के संयोजन के कुछ नामों का उपयोग करते हैं, तो यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि कैसे प्रारंभिक लिखे गए हैं। शायद आपको पैडिला, एस्टेवेज़ और ईकेनिक्यू जैसे कुछ के लिए संक्षिप्त नाम पसंद नहीं है
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक 8 छवि चरण 8
    8
    अपने प्रेषण भागीदारों के साथ किसी संभावित नाम पर चर्चा करें। आपको अपने प्रेषण भागीदारों के साथ सावधानी से बातचीत करना पड़ सकता है, जिसके बारे में इस उपनाम के लिए उपनाम का इस्तेमाल करना है। नाम चुनने की प्रक्रिया में अपने सहयोगियों को शामिल करना सुनिश्चित करें और एक नाम पर निर्णय लेने के लिए कि हर किसी के साथ बहुत खुश है
  • विधि 2
    भ्रामक नामों से बचें

    एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 9 कदम
    1
    ऐसे लोगों का उपयोग न करें जो सहयोगी नहीं हैं। व्यावसायिक देयता नियमों के मुताबिक, वकील को साथी के रूप में कार्य करने वाले वकील के अलावा किसी अन्य के साथ एक कानूनी फर्म बनाने की अनुमति नहीं है।
    • एक कानूनी फर्म वकीलों और एक पेशेवर स्टाफ (जैसे कानूनी सहायकों और सचिवों) को रोजगार प्रदान कर सकता है, बशर्ते पेशेवर कर्मचारियों के पास फर्म में कोई रुचि नहीं है।
  • Video: क्या हजरत आयशा शादी के समय 6 साल की थी?? Islam Truth & Facts according to Holy Book

    एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    2
    एक ऐसा नाम न चुनें जो कि एक सार्वजनिक इकाई के साथ कनेक्शन का मतलब है। व्यावसायिक उत्तरदायित्व नियम यह दर्शाते हैं कि कानून फर्मों के लिए गलत या भ्रामक नाम निषिद्ध हैं। आपके कार्यालय के नाम का अर्थ यह नहीं होना चाहिए कि आपके पास एक सरकारी एजेंसी के साथ संबंध है इसके अलावा, एक धर्मार्थ या सार्वजनिक कानूनी सेवाओं संगठन के साथ एक कनेक्शन का मतलब नहीं है
  • उदाहरण के लिए, एक कानूनी फर्म मैड्रिड में है कि "मैड्रिड के कानूनी क्लिनिक" का नाम नहीं जा सका क्योंकि उस नाम का तात्पर्य है कि कार्यालय वास्तव में न्यायिक सहायता के लिए एक सार्वजनिक संस्था है।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 11 कदम
    3
    किसी भी वकील के नाम का उपयोग न करें जो सार्वजनिक कार्यों को पूरा करता है जो सार्वजनिक कार्य करता है एक वकील के नाम किसी भी समय के दौरान एक कानूनी फर्म के नाम पर नहीं किया जा सकता है कि वकील कार्यालय के साथ सक्रिय रूप से व्यायाम नहीं करता है।
  • उदाहरण के लिए, कानून फर्म का नाम "ओबामा & एसोसिएट्स "को 2008 से 2016 के बीच गलत और भ्रामक माना जाएगा क्योंकि अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा ने राष्ट्रपति पद के दौरान कार्यालय में काम नहीं किया था।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 12 कदम
    4
    किसी समाज का गलत विवरण न दें वकील राज्य नहीं कर सकते हैं या यह इंगित नहीं कर सकते कि वे किसी कंपनी या अन्य संगठन में अभ्यास करते हैं जब वे नहीं करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, दो वकीलों, कैरोलिना सुआरेज़ और Soledad जुआरेज कार्यालय अंतरिक्ष साझा कर सकते हैं, लेकिन वास्तव में नहीं एक साथ एक कानूनी फर्म बना दिया है। इसलिए, वे नाम "सुआरेज़ और जुआरेज" का उपयोग नहीं कर सकते क्योंकि ऐसा नाम है जो व्यायाम पता चलता है एक साथ एक कार्यालय सही में जब वास्तविकता में वे नहीं है।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक 13 छवि चरण 13



    5
    कानून फर्म के सेवानिवृत्त या मृतक सदस्यों के नाम शामिल है। सेवानिवृत्त या मृतक सदस्यों के नामों का उपयोग करने के लिए यह गलत या भ्रामक नहीं माना जाता है। सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि इन लोगों ने वास्तव में कानूनी फर्म में अभ्यास किया है।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 14 कदम
    6
    अपने क्षेत्र के व्यवसायों के नामों पर प्रतिबंधों की जांच करें जब आप अपने कानूनी फर्म का नाम पंजीकृत करते हैं, तो जांच लें कि आपके इलाके के व्यापार नामों पर अधिक प्रतिबंध है या नहीं।
  • उदाहरण के लिए, पेरू में, कोई व्यवसाय किसी ऐसे नाम को पंजीकृत नहीं कर सकता है जो किसी अन्य व्यवसाय के पंजीकृत नाम के समान है।
  • विधि 3
    अपनी कानून फर्म को एक निशान दें

    एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 15 चरण
    1
    अपनी कानूनी फर्म के नाम पर अपनी विशेषता शामिल करें यदि आप आपराधिक कानून, पारिवारिक कानून, कर कानून या अन्य क्षेत्रों में विशेषज्ञ हैं, तो एक ऐसा नाम चुनने पर विचार करें जो आपके कानूनी अनुभव के क्षेत्र को दर्शाता है।
    • उदाहरण के लिए, "परिवार कानून में डायज़ समूह विशेषज्ञ" दर्शाता है कि आपकी फर्म परिवार कानून में विशेषज्ञता है
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 16 कदम
    2
    जब आप अपने कानूनी फर्म के लिए एक नाम चुनते हैं तो इसे एक ब्रांड नाम देने पर विचार करें विज्ञापन और विपणन सामग्रियों में इस्तेमाल होने पर एक लंबे नाम का पेशेवर इस्तेमाल किया जा सकता है और फिर कम किया जा सकता है
  • उदाहरण के लिए, एक कार्यालय जिसे कानूनी तौर पर "ट्रस्ट्स एंड इनहेरिटन्स टैक्स" कहा जाता है, इसे अपने ग्राहकों और भागीदारों द्वारा "विरासत" कहा जा सकता है।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 17 कदम
    3
    ब्रांड के रूप में अपने कार्यालय का नाम दर्ज करने पर विचार करें। अगर आपकी कानूनी फर्म से जुड़े ब्रांड बहुत ही विशिष्ट है, तो आप फर्म और ब्रांड का नाम पंजीकरण करने पर विचार कर सकते हैं।
  • यूएस में अपने व्यापार के नाम को पंजीकृत करने के लिए यूयू, बस वेबसाइट पर जाएं संयुक्त राज्य अमेरिका पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय. एक ऑनलाइन प्रपत्र उपलब्ध है जो आपके ब्रांड को पंजीकृत करेगा। इस फॉर्म को डाउनलोड करें और इसे पूरा करें
  • इस फ़ॉर्म में आपको अपने व्यवसाय के बारे में जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी।
  • इसके अलावा, किसी व्यवसाय के नाम को दर्ज करने की लागत $ 275 और $ 325 के बीच है
  • विधि 4
    अपने समुदाय और अपने ग्राहकों पर विचार करें

    एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक स्टेर 18
    1
    विश्वसनीय स्रोतों से टिप्पणियां प्राप्त करें संभावित नामों की अपनी सूची पर चर्चा करने के लिए अपने कुछ करीबी मित्रों या व्यापार सहयोगियों से पूछें। उन्हें चुनने के लिए कम से कम 3 से 5 नाम दें। उनसे ईमानदार राय और साथ ही उन कारणों को पूछें, जिनके लिए आप कुछ नाम बताते हैं या पसंद नहीं करते हैं।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 19 कदम
    2
    नकारात्मक संगठनों को ध्यान में रखें आपके समुदाय की आबादी वह होगी जो आपकी सेवा का उपयोग करती है फर्म के नाम से कोई नकारात्मक संबंध है या नहीं, यह समझने के लिए समुदाय के कुछ सदस्यों से टिप्पणियां प्राप्त करना सुनिश्चित करें।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक स्टेर 20
    3
    एक पेशेवर नाम रखें रचनात्मक नाम आपके पक्ष में काम कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आप एक पेशेवर सेवा प्रदान करते हैं और ग्राहकों को आपको गंभीरता से लेना चाहिए।
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 21
    4
    सुनिश्चित करें कि नाम का मतलब है न सिर्फ एक शब्द या नाम का आविष्कार करें यह शायद लोगों को भ्रमित करेगा
  • अगर आपके कार्यालय का नाम लोगों के लिए तुरंत स्पष्ट नहीं है (अपने अंतिम नाम का प्रयोग कैसे किया जाए), तो आपको इस कारण की व्याख्या करने में सक्षम होना चाहिए कि आपने नाम क्यों चुना है
  • एक कानूनी फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 22 कदम
    5
    अपने क्षेत्र में अन्य कानून फर्मों के नाम पर विचार करें। आप अपने कानूनी फर्म को ऐसे नाम से नहीं बुलाते हैं जो आपके प्रतियोगिता के समान है। अपनी प्रतिस्पर्धा से अलग होने वाली कुछ मूल चुनें
  • एक कानून फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक 23 छवि चरण 23
    6
    अनुष्ठान से बचें "कानूनी शेर लॉर्ड्स" सुंदर लग सकता है, लेकिन लोग शायद ही कभी उनके वकीलों में उस गुणवत्ता की तलाश करेंगे - एक हास्यास्पद नाम होने से आपके व्यवसाय को नुकसान हो सकता है
  • लोग एक वकील चाहते हैं जो सही तरीके से व्यायाम लेता है। वे यह भी चाहते हैं कि कोई व्यक्ति पेशेवर व्यवसाय बनाए रखे, जो कि बहुत चुटकुले करता है।
  • एक कानूनी फर्म के लिए एक नाम चुनें शीर्षक छवि 24 कदम
    7
    विकास की आशा सुनिश्चित करें कि आपका नाम उन क्षेत्रों को शामिल करने के लिए पर्याप्त है, जहां आपके कार्यालय का विस्तार हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप वर्तमान में तलाक में विशेषज्ञ हैं, तो अपने कार्यालय "डायज़, तलाक विशेषज्ञ" नाम देने के बजाय, "परिवार कानून में एक विशेषज्ञ डाइज़" का उपयोग करने पर विचार करें।
  • चेतावनी

    • अपनी कानूनी फर्म का नाम देने से पहले ध्यान से सोचें, खासकर यदि आप इसे पुराने नाम से बदलते हैं नए लेटरहेड्स और बिजनेस कार्ड प्रिंट करने के लिए महंगा हो सकता है। यदि आप अपनी कंपनी का नाम बदलते हैं तो यह आपके ग्राहकों के बारे में जागरूकता को भी प्रभावित कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com