ekterya.com

स्टाफ़िंग व्यवसाय कैसे शुरू करें

आप एक कंपनी होने पर विचार कर सकते हैं जो कंपनियों को कर्मियों को प्रदान करती है अगर आप अपने स्वयं के व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं और लोगों को नौकरी मिलाने में मदद करना है शुरूआत करने के लिए, इस व्यवसाय को समर्पण, काम के लंबे घंटों और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होगी, लेकिन अपना खुद का व्यवसाय करने का पुरस्कार इसके लायक होगा आपको अनुसंधान करने और इसे काम करने के लिए अपने व्यवसाय को विकसित करने में बहुत समय बिताना होगा। इसके अलावा, आपको केवल एक विचार के बजाय एक अवधारणा का निर्माण करना होगा अपने स्टाफिंग व्यवसाय को शुरू करने के तरीके जानने के लिए इन निर्देशों का पालन करें।

चरणों

स्टार्ट ए स्टार्टिंग बिजनेस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक व्यवसाय योजना विकसित करें एक व्यक्ति को इस योजना को लिखने में आपकी मदद करने के लिए किराया करें यदि आप इसे स्वयं पर नहीं करना चाहते हैं व्यवसाय की योजना में व्यापार के बारे में विभिन्न प्रकार की जानकारी शामिल होनी चाहिए, जिसमें धन की आवश्यकता होगी, बाजार और क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा और आप इसे कैसे काम करने की योजना बनाते हैं। इसके अलावा, आपको किसी भी समयरेखा को शामिल करना होगा जिसमें आपको समस्याओं के बिना व्यवसाय खोलना सुनिश्चित करना होगा।
  • स्टार्ट ए स्टाफ़िंग बिजनेस चरण 2 नामक छवि
    2
    स्थानीय, राज्य और संघीय दिशानिर्देशों की जांच करें, जिन्हें आप इस तरह से एक व्यवसाय शुरू करने के लिए पालन करना चाहिए। व्यवसाय के कानूनी संचालन शुरू करने के लिए जरूरी परमिट और लाइसेंस की एक फाइल बनाएं। आपके व्यवसाय की संरचना और इसके स्थान के आधार पर आवश्यकताओं को बहुत भिन्न होगा।
  • स्टार्ट ए स्टार्टिंग बिजनेस चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: अपना समय ले लो जब एक स्टाफिंग एजेंसी व्यापार शुरू

    3
    जब आप ग्राहक और कर्मचारियों के साथ काम करते हैं तो आप और आपके व्यवसाय की सुरक्षा के लिए व्यावसायिक बीमा प्राप्त करें त्रुटियों, दुर्घटनाओं, चोटों और समग्र नकारात्मक प्रदर्शन सहित, आपके कर्मचारियों को सौंपे गए कार्य में आपके कर्मचारियों के लिए जिम्मेदार हैं। आपके पास अच्छी देयता बीमा होना चाहिए क्योंकि आप सीधे अपने कर्मचारियों की निगरानी नहीं कर सकते
  • स्टार्ट ए स्टार्टिंग बिजनेस चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने व्यवसाय के लिए एक स्थान चुनें। यदि आप घर से काम करने का निर्णय लेते हैं, तो आप किसी कार्यालय को किराए पर लेने से बचा सकते हैं, लेकिन इससे आवेदकों के साथ मिलना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, अगर आप किसी कार्यालय से अपना व्यवसाय करना चुनते हैं, तो कुछ स्थानों की तलाश करें और सुनिश्चित करें कि आप अपने बजट और कर्मचारियों की सुविधा के आधार पर सबसे अच्छा विकल्प चुनते हैं।
  • आरंभ स्टाफ़िंग स्टाफ़िंग बिजनेस चरण 5
    5
    नौकरी की लिस्टिंग और संपर्क कंपनियों को खोजें, जो कि आपकी कंपनी की सेवाओं का उपयोग करने के लिए कर्मचारियों को ढूंढने में रुचि हो सकती है सुनिश्चित करें कि आपके पास विभिन्न प्रकार की नौकरियां हैं जो आवेदकों के लिए उपयुक्त हैं अपनी दर के आधार पर निर्धारित करें कि कंपनी क्या प्रदान करने के लिए तैयार है और आपको जो कर्मचारी प्रदान करेगा उसे आपको भुगतान करना होगा। आपकी अस्थायी सेवा प्रति कर्मचारी एक एकल शुल्क कमा सकती है, लेकिन यह नौकरी की स्थिति के आधार पर भी भिन्न हो सकती है।



  • स्टार्ट ए स्टार्टिंग बिजनेस चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    विज्ञापन शुरू करें यदि कर्मचारी नहीं हैं तो आप एक स्टाफिंग एजेंसी का प्रबंधन नहीं कर सकते। उन्हें प्राप्त करने के लिए कई विधियों का उपयोग करें। आप फ्लायर, ऑनलाइन नौकरी के अवसरों की सूची और शब्द का प्रसार कर सकते हैं। जब तक आपका व्यवसाय तब तक उठ न हो, जब तक कि आपके पास बड़े पैमाने पर विज्ञापन देने के लिए पूंजी न हो, तब तक मुफ्त या सस्ते विज्ञापन विधियों का उपयोग करें।
  • स्टार्ट ए स्टार्टिंग बिजनेस चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: कैसे शुरू करने के लिए एक आला भर्ती और स्टाफिंग व्यापार - एक Staffingpreneur बनें | डी विलियम्स

    अनुरोध स्वीकार करना प्रारंभ करें एक पृष्ठभूमि की जांच और विरोधी डोपिंग नियंत्रण के लिए आवेदकों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहें कि आप गुणवत्ता श्रमिकों की पेशकश करेंगे।
  • स्टार्ट ए स्टार्टिंग बिजनेस चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    उपलब्ध नौकरियों के साथ आवेदकों को मैच। आप अपने ग्राहकों से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए, अगर आप उन्हें एक कर्मचारी भेजते हैं जो उनकी उम्मीदों को पूरा नहीं करता है। यह निर्णय निर्धारित करने के लिए अपने निर्णय का उपयोग करें कि क्या इस कर्मचारी को दूसरी कंपनी के साथ किसी अन्य नौकरी में एक मौके का हकदार होना चाहिए या यदि आप उसे अपने व्यवसाय से आग लगा लेंगे।
  • स्टार्ट ए स्टाफ़िंग बिजनेस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    कर्मचारियों को वेतनबद्ध सहमति के आधार पर वेतन दें
  • Video: कैसे अपनी खुद की भर्ती, स्टाफ और परामर्श व्यापार शुरू और स्व-रोजगार बनना | डी विलियम्स

    चेतावनी

    • कई कंपनियों के साथ अपनी अस्थायी एजेंसी शुरू न करें किसी कंपनी या दो कंपनियों के साथ काम करना बेहतर होता है जो जानते हैं कि उन्हें कितने कर्मचारियों की ज़रूरत होगी और कितनी देर तक उन्हें उनकी आवश्यकता होगी इस तरह कार्य करें जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि आपका व्यवसाय कितना संभाल सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • फ़ोन
    • इंटरनेट कनेक्शन के साथ कंप्यूटर
    • कार्यों की सूची
    • व्यवसाय बीमा
    • नौकरी के लिए आवेदन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com