ekterya.com

एक telework ऑनलाइन कैसे खोजें

गृह-आधारित व्यापार दुनिया में सभी कार्यकर्ता हैं जो लघुकरण के बजाय घर से एक कार्यालय या अन्य कार्यस्थल के काम करना पसंद के लिए तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। संचारण लेखन, लेखन, डेटा प्रविष्टि डेटाबेस या डिजाइन स्वतंत्र रूप से, साथ ही कॉल सेंटर, सचिवीय काम करते हैं और ग्राहक सर्वेक्षण के काम में शामिल हैं। एक telecommuting ऑनलाइन ढूँढना फोन पर या ईमेल के माध्यम से ग्राहकों के साथ समय और दृढ़ता लेता है, साथ ही कौशल अपने नियोक्ता के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करने के लिए, तथा लागू होने के मामले में,। निम्नलिखित कदम आपको दिखाएंगे कि ऑनलाइन टेलीवर्क ऑनलाइन कैसे खोजें

चरणों

एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र

Video: Calling All Cars: Banker Bandit / The Honor Complex / Desertion Leads to Murder

1
इंटरनेट पर टेलीकाम के लिए खोजें Google या Bing जैसे खोज इंजन में, शब्द दर्ज करें "दूरदराज के काम" और देखें कि परिणाम क्या हैं। आप सबसे अधिक संभावना telecommuting स्वतंत्र रूप से प्रदान करता है के साथ वेबसाइटों के लिए लिंक की एक सूची देखेंगे।
  • एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रत्येक लिंक से जुड़े वेबसाइट पर जाएं ध्यान दें कि प्रत्येक वेबसाइट कैसे दिखाई देती है और यह कैसे काम करती है। एक पॉलिश और आसानी से नेविगेट करने वाली साइट पर एक खराब डिज़ाइन की तुलना में विश्वसनीय टेलीफ़ोन प्रदान करने की अधिक संभावनाएं होंगी। वेबसाइट पर नौकरियों की सूची पाएं और देखें कि क्या आपके लिए उपयुक्त है या नहीं।
  • एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 3 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    ऑनलाइन काम पोर्टल पर जाएं और एक टेलीवर्किंग देखें Craigslist, Elance, गुरु, IHA और घर पर दुनिया भर में काम सबसे प्रसिद्ध पोर्टलों काम है कि उपयोगकर्ताओं को संभावित नियोक्ताओं संपर्क करने की अनुमति से कुछ हैं।
  • काम पूरा होने तक Elance और गुरु भी ऑनलाइन प्रणाली है कि आप काम पर बोली लगाने की अनुमति है, दरों के लिए बातचीत, एक जमा के आधार पर अपने मुआवजा प्राप्त और उनके संगठनों के माध्यम से विवादों में मध्यस्थता। वे आपको एक ऐसा प्रोफ़ाइल बनाने के लिए कहेंगे, जिसमें आपका अनुभव और आपके पोर्टफोलियो शामिल होंगे ताकि नियोक्ता उनकी समीक्षा कर सकें। एक नियोजित परियोजना पूरा करने के बाद आप अपने नियोक्ता को अपने काम का मूल्यांकन करने के लिए कह सकते हैं
    एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 3 बुलेट 1 का शीर्षक चित्र



  • एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अन्य स्वतंत्र श्रमिकों के साथ कनेक्ट होने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट का उपयोग करें जो दूर से काम करते हैं, साथ ही साथ संभावित नियोक्ताओं के साथ भी।
  • लिंक्डइन और फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्किंग साइटें स्वतंत्र नेटवर्किंग अवसरों तक पहुंचने के लिए अपने नेटवर्क के विस्तार में अनमोल हो सकती हैं। जितने अधिक लोग आप जानते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप उपलब्ध टेलिविजन के बारे में सुनें।
    एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 5 का शीर्षक चित्र
  • एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    टेलीवर्किंग के लिए आवेदन करें
  • अपनी क्षमताओं के आधार पर, आपको एक ही समय में एक या एक से अधिक नौकरियों के लिए आवेदन करना चाहिए। ऐसे में इस तरह के तकनीकी सहायता विशेषज्ञों और आभासी सचिवों के रूप में लेखकों, ग्राफिक डिजाइनर और एक साथ कई कंपनियों के लिए कई अलग अलग परियोजनाओं पर काम कर फोटोग्राफरों, लेकिन अन्य telecommuters, के रूप में कई फ्रीलांसरों व्यक्तिगत कंपनियों के लिए घर से पूरा समय काम ।
  • एक टेलीकम्यूटिंग जॉब ऑनलाइन चरण 6 देखें
    6
    अपने लिए आवेदन करने के निर्देशों का पालन करें सामान्य तौर पर, आपको अपने नियोक्ता को एक अच्छा कवर पत्र, आपके काम का प्रमाण और / या नियोक्ताओं या पिछले ग्राहकों से संदर्भ सहित ईमेल भेजना चाहिए।
  • चेतावनी

    Video: Lehnga Utha Dem Remote Se [ Bhojpuri Hot Video Song ] Love Ke Coaching - Radheshyam Rasia

    • घोटालों और कंपनियां जो विश्वसनीय नहीं हैं के बारे में सावधान रहें ऐसे धोखेबाज नियोक्ता हैं जो आपके काम के लिए भुगतान करने से इनकार करते हैं यदि आप किसी विशेष नियोक्ता के लिए काम करने में रुचि रखते हैं, तो किसी भी तरह के समझौते करने से पहले उस कंपनी की प्रतिष्ठा की जांच करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com