ekterya.com

कैसे एक एसईओ विशेषज्ञ किराया करने के लिए

खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ) एक वेब पेज बनाने या अपडेट करने की एक रणनीति है, ताकि आपके ग्राहक इसे और अधिक आसानी से खोज सकें। एक अच्छा एसईओ विशेषज्ञ उद्योग का एक परिचालन ज्ञान, एक बहुमुखी रणनीति और कई संतुष्ट संदर्भ होगा। सही सलाहकार की भर्ती वेबसाइट के प्रदर्शन में सुधार और तेजी से बिक्री में वृद्धि कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
एसईओ को समझें

Video: Our Miss Brooks: Another Day, Dress / Induction Notice / School TV / Hats for Mother's Day

एचईआरई एसईओ एक्सपर्ट चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ) की मूल बातें जानें यह समझने के बिना एसईओ विशेषज्ञ को किराए पर लेना मुश्किल है, जो आपको इसकी पेशकश करेगा। विकिपीडिया पर एक लेख या एक निशुल्क ऑनलाइन ट्यूटोरियल के साथ प्रारंभ करें।
  • हर्ट एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एसईओ से अलग एसईओ खोज इंजन विपणन (एसईएम) एक खोज इंजन विपणन है, जैसे भुगतान-प्रति-क्लिक विज्ञापन एसईओ विज्ञापन का एक जैविक रूप है जिसमें आपकी वेबसाइट में सुधार करने से उच्च खोज इंजन परिणाम उत्पन्न होते हैं। आप अपनी डिजिटल मार्केटिंग रणनीति का प्रभार लेने के लिए एसईओ या एसईएम विशेषज्ञ किराए पर ले सकते हैं। यदि हां, तो एक एसईओ विशेषज्ञ की बजाय एक डिजिटल मार्केटिंग सलाहकार की तलाश करें
  • एसईओ और एसईएम एक रणनीति बनाने के लिए मिलकर काम करना चाहिए। महत्वपूर्ण कार्य दोनों नौकरियों में आवश्यक है
  • चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 3
    3
    अपने ग्राहक की आदतों को जानिए अपने वेब पेज के बारे में जानकारी एकत्र करना प्रारंभ करें जब भी संभव हो, तो Google या सोशल मीडिया एनालिटिक्स का इस्तेमाल करके पता लगाएं कि लोग आपकी वेबसाइट पर कैसे पहुंचते हैं। ये आंकड़े हैं कि एक अच्छा एसईओ विशेषज्ञ आपके लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • हर्ट एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    कीवर्ड को समझें ये वे शब्द हैं जो लोग खोज इंजन में उस वेब पेज को ढूंढने के लिए लिखते हैं जो वे ढूंढ रहे हैं। एक उपभोक्ता की तरह सोचें और 50 खोजशब्दों की एक सूची प्रबंधित करें जो लोग आपकी वेबसाइट को खोजने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • एसईओ विशेषज्ञ उन्हें पोलिश करने के लिए एक पूरक खोज कर सकते हैं। हालांकि, आपको कीवर्ड और इसके बारे में पता होना चाहिए लंबी पूंछ (कई शब्दों के साथ विशिष्ट खोजों) इस विशेषज्ञ से पहले शुरू होता है
  • भाग 2
    उम्मीदवारों को खोजें

    एचईआरईई एसईओ विशेषज्ञ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    अन्य व्यवसायों से सिफारिशों के लिए पूछें संदर्भ बताते हैं कि वे संतुष्ट ग्राहक हैं। यह संभावना है कि जिन व्यवसायों ने अभी एक नई वेबसाइट बनाई है, वे एसईओ में निवेश कर चुके हैं।
  • हर्ट एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 6 शीर्षक छवि
    2
    एक खोज विपणन सम्मेलन में भाग लें बातचीत सम्मेलनों में आपको व्यक्तिगत कंपनियों और स्वयं-नियोजित व्यक्तियों का साक्षात्कार करने का अवसर प्राप्त होता है। इतने सारे उम्मीदवार होने के नाते, आप अपने उद्योग में अनुभव वाले किसी को पा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 7
    3
    ऑनलाइन भर्ती से पहले स्थानीय कंपनियों को खोजें एक जांच और अपने पुराने ग्राहकों के अनुसार उन्हें जांचना आसान होगा। कई एसईओ स्कैमर्स ऑनलाइन हैं
  • चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ कदम 8
    4
    ओडेस्क या एलांस में ऑनलाइन खोजें आपको कुछ ऐसे लोगों को काम पर रखने के बारे में सावधान रहना होगा जो दूर से काम करते हैं। हालांकि, आप हमेशा एक परीक्षण अवधि का अनुरोध कर सकते हैं।



  • भाग 3
    उम्मीदवारों की जांच करें

    चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 9

    Video: Calling All Cars: The Grinning Skull / Bad Dope / Black Vengeance

    1
    कुछ उम्मीदवारों को खोजें जो वर्तमान में उद्योग में काम कर रहे हैं। दुर्भाग्य से, एसईओ दुनिया से समय निकालकर इसका मतलब है कि उद्योग में कई बदलाव खो गए होंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि खोज इंजन विपणन एक सतत बदलते वातावरण है
  • हर्ट एक एसईओ एक्सपर्ट स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    व्यावसायिक शिक्षा के बजाय अनुभव के वर्षों पर ध्यान दें। अधिकांश व्यवसाय और विपणन कार्यक्रम ऑनलाइन विपणन के साथ नहीं रख सकते इसलिए, स्व-सिखाए गए उम्मीदवारों और जो परिवर्तनों के लिए अनुकूल हैं, वे जो आपके लिए आवश्यक हैं, उनका परिचालन ज्ञान होने की अधिक संभावना है।
  • चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 11
    3
    अपने उद्योग में कुछ अनुभव के साथ एक उम्मीदवार चुनें। हालांकि एक एसईओ विशेषज्ञ एक नए उद्योग के लिए अनुकूल हो सकता है, अगर आपको पहले से ही अपने ग्राहकों के साथ प्रभावी कीवर्ड और रणनीतिएं मिलें, तो इससे कम शोध की आवश्यकता होगी।
  • चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 12
    4
    अपनी रणनीतियों के बारे में पूछें सुनिश्चित करें कि आप कुछ ऐसे प्रश्नों के साथ ऐसा करते हैं जो आपको एक व्यापक उत्तर देने की अनुमति देता है ताकि आप निम्नलिखित उत्तरों की सूची कर सकें:
  • एक वेब पेज के निर्माण के बारे में तकनीकी ज्ञान जिसे खोजा जा सकता है इसका मतलब यह है कि आप जानते हैं कि खोज इंजन कैसे ट्रैक करते हैं और मेटा टैग, मेटा विवरण और ALT टैग और अधिक का उपयोग कैसे करते हैं
  • उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का निर्माण यह वेबसाइट पर निर्माण के रूप में भी जाना जाता है विशेषज्ञ के पास कुछ महत्वपूर्ण शब्द और उपयोगी HTML टैग लिखने का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा, आपको यह समझना चाहिए कि सामग्री प्रभावी और दिलचस्प है
  • लिंक के निर्माण की तरह, वेब पेज के बाहर अनुकूलन। यह इस मुद्दे का सबसे कठिन हिस्सा है और एक अतिरिक्त प्रश्न पूछना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 13

    Video: JFK Assassination Conspiracy Theories: John F. Kennedy Facts, Photos, Timeline, Books, Articles

    5
    अपनी लिंक बिल्डिंग रणनीति पर चर्चा करें अगर उम्मीदवार वेबसाइट से सम्बंधित सामग्री उत्पादकों के साथ संबंध बनाने के व्यवसाय में नहीं है, तो वह पुरानी विधि का उपयोग करता है। वर्तमान में, खोज इंजन उन वेबसाइटों को मंजूरी देते हैं जो लिंक या उत्पाद के लिए अप्रासंगिक लिंक का उपयोग करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एसईओ विशेषज्ञ चरण 14
    6
    संदर्भ के लिए पूछें उन्हें बुलाओ ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि वे उम्मीदवार के काम से खुश थे।
  • हर्ट एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 15 के शीर्षक छवि
    7
    एक रणनीति प्रस्ताव का अनुरोध करें इससे आप इस विषय में समझ के अपने स्तर को समझने में मदद करेंगे। वेबसाइट ट्रैफिक रिपोर्टिंग के अतिरिक्त, सुनिश्चित करें कि आप एसईओ के तीन स्तंभों को शामिल करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक एसईओ विशेषज्ञ चरण 16
    8

    Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    उस व्यक्ति को चुनें जिसे आप आसानी से संवाद कर सकते हैं यह किसी भी कर्मचारी की संभावना पर लागू होता है, लेकिन जब आप किसी विशेषज्ञ का काम करते हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण होता है समस्याओं को हल करने और एक प्रभावी तरीके से आपको प्रगति की सूचना देने में सक्षम होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • समझे कि एसईओ लगातार बदलते उद्योग है खोज इंजन एल्गोरिदम के रूप में रणनीतियाँ बदलती हैं वे खोज अनुभव को लगातार सुधारने की कोशिश करते हैं और शॉर्टकट लेने वाली वेबसाइटों को सज़ा देने का प्रयास करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com