ekterya.com

कार दुर्घटना के नुकसान का मूल्यांकन कैसे करें

यदि आप एक कार दुर्घटना में हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक यह है कि आप अपनी कार की मरम्मत के लिए मुआवजे का निर्धारण करें एक बार शामिल कारों को यातायात से निकाल दिया जाता है, और किसी भी चोटों को संबोधित किया गया है, तो आप इन चरणों का पालन करके कार को होने वाले नुकसान को निर्धारित करना शुरू कर सकते हैं:

चरणों

विधि 1
सीधे कार दुर्घटना के बाद

इमेज शीर्षक से एक इंस्टाग्राम हिपस्टर चरण 2
1
दुर्घटना में आपकी कार के लिए हुई क्षति की तस्वीरें लें। निकट और दूर दोनों के अंदर और बाहर की तस्वीरें लेना सुनिश्चित करें, ताकि बीमा कंपनी विनाश की सीमा का अच्छा विचार कर सके।
  • एक निबंध में एनालिज़ लिटरेचर शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2

    Video: 韓国産(?)ヘリ墜落の原因はフランス製不良部品!

    ध्यान दें कि आप दुर्घटना के बाद शारीरिक रूप से कैसा महसूस कर रहे हैं, क्योंकि घटना के बाद सभी व्यक्तिगत चोटें सीधे दिखाई नहीं दे रही हैं। कार में किसी भी यात्री के लिए उसी जानकारी के नोट लेने की कोशिश करें
  • छवि का शीर्षक फोन नंबर कार्य पर कार्य करें चरण 4
    3
    कार के अंदर किसी भी निजी संपत्ति को रिकॉर्ड करें जो दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गया है। इसमें एक सीडी प्लेयर, लैपटॉप, बटुआ, धूप का चश्मा, ब्रीफकेस, शिशु सीट, सेल फोन या किसी भी अन्य वस्तु को दुर्घटना के कारण मरम्मत या बदलने की आवश्यकता हो सकती है।
  • एक कार दुर्घटना चरण 4 के बाद क्षति का मूल्यांकन किया गया इमेज
    4
    अपने बिंदु दृश्य से कार दुर्घटना का वर्णन नीचे लिखें आपको पुलिस रिपोर्ट के लिए ऐसा करने की आवश्यकता होगी, लेकिन अगर आपको पुलिस न दिखाई दे तो आपको यह जानकारी भी लिखनी चाहिए। क्षतिपूर्ति और गलती को निर्धारित करने के लिए यह आपके बीमा कंपनी को दिया जा सकता है
  • चित्र शीर्षक से काम पर फोन का जवाब चरण 6
    5
    दोषी मत मानना, क्योंकि इस समय आपकी ही नौकरी स्थिति के नोट लेने, दूसरे चालक के साथ जानकारी विनिमय करना है, और पुलिस के साथ सहयोग करना है।
  • विधि 2
    अपना दावा जमा करना

    छवि का शीर्षक उत्तर अपने फोन चरण 5
    1



    दावे दर्ज करने के लिए जितनी जल्दी हो सके अपनी बीमा कंपनी को कॉल करें प्रतिनिधि को बताएं कि आपके पास दुर्घटना की तस्वीर है, साथ ही क्षतिग्रस्त व्यक्तिगत सामानों की सूची भी है।
  • इमेज शीर्षक से एक इंस्टाग्राम हिपस्टर चरण 8
    2
    अपने वाहन को देखने के लिए एक दावे निरीक्षक के लिए एक नियुक्ति करें। इस यात्रा को जितनी जल्दी हो सके अनुसूची करें ताकि आप अपनी कार को नुकसान पहुंचा सकें ताकि जल्दी से निर्धारित हो।
  • एक ऑनलाइन कॉलेज कोर्स में डू वेल को शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने पुलिस की सीमाओं के बारे में जानिए, साथ ही साथ, कार दुर्घटनाओं में होने वाली क्षति के लिए आपके राज्य की अधिकतम राशि का भुगतान करने की अनुमति दी गई है।
  • एक पब्लिकिस्ट बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    4
    अपने चिकित्सकीय खर्चों के निशान का पालन करें, चिकित्सक के नोट्स और टिकटों को इकट्ठा करना जब संभव हो
  • एक कार दुर्घटना चरण 10 के बाद क्षति का मूल्यांकन करें
    5
    ध्यान रखें कि आपको अपनी कार और चिकित्सा व्यय को सिर्फ नुकसान से अधिक के लिए मुआवजा दिया जा सकता है। आप खोए मुनाफे, भावनात्मक हानि, या स्थायी शारीरिक क्षति के लिए भी धन प्राप्त कर सकते हैं दुर्घटना से संबंधित डॉक्टरों के साथ आपकी चोटों या नियुक्तियों के कारण आपको काम के समय की याद रखने का रिकॉर्ड रखें।
  • इमेज का शीर्षक लेख में एक निबंध का विश्लेषण चरण 11
    6
    क्षतिपूर्ति का निर्धारण करने के लिए एक ऑनलाइन ऑटो बीमा कैलकुलेटर का उपयोग करने पर विचार करें। इससे आप का अनुमान लगाया जा सकता है कि आप बीमा प्रतिनिधि से पहले दावा करने के हकदार हैं कि आप दुर्घटना के नुकसान की राशि के साथ संपर्क कर सकते हैं।
  • Video: ऊँची एड़ी के सैंडल पहनने के नुकसान और बचाव Wearing High Heeled sandals cause osteoporosis |

    चित्र शीर्षक से काम पर फोन का जवाब चरण 3
    7
    एक वकील का किराया अगर आप यह नहीं मानते हैं कि निर्धारित राशि उचित है, बशर्ते आप अपने मामले का समर्थन करने के लिए सबूत हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com