ekterya.com

कैसे एक W4 भरने के लिए

अधिकांश लोग अपने नियोक्ताओं से डब्लू -4 फॉर्म प्राप्त करते हैं जब वे काम करना शुरू करते हैं पेरोल विभाग संघीय करों के लिए अपने वेतन से कितने पैसे को रोका जाना चाहिए यह निर्धारित करने के लिए कि कर्मचारियों द्वारा उनके डब्लू -4 फॉर्म पर प्रदान की जाने वाली जानकारी का उपयोग करें यदि आपने अभी तक कर्मचारियों की संख्या में प्रवेश किया है, तो पहली बार डब्लू -4 फॉर्म भरना भ्रामक हो सकता है।

चरणों

भाग 1
व्यक्तिगत असाइनमेंट शीट भरें

छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 1
1
आंतरिक राजस्व सेवा द्वारा प्रदान किए गए बुनियादी निर्देश पढ़ें (आईआरएस, अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) फार्म के शीर्ष पर। एक व्यक्तिगत भत्ता आपकी कर योग्य आय को कम कर देता है आपके डब्ल्यू -4 में जितना अधिक असाइनमेंट्स घोषित किए जाएंगे, उतना पैसा कमाने के उद्देश्यों के लिए आपके वेतन से रोक दिया जाएगा। इसके विपरीत, यदि आप कम भत्ते की घोषणा करते हैं, तो कर के उद्देश्यों के लिए आपके वेतन से अधिक पैसा रोका जाएगा।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 2
    2
    निर्धारित करें कि अगर कोई व्यक्ति आपको एक आश्रित के रूप में घोषित करता है। आम तौर पर, माता-पिता अपने बच्चों को अपने आश्रितों के रूप में घोषित करते हैं, लेकिन आप अन्य रिश्तेदारों के साथ ऐसा कर सकते हैं यदि आप अपनी पेंशन के आधे से अधिक राशि प्रदान करते हैं और आश्रितों के रूप में योग्य होने के लिए अन्य आईआरएस आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।
  • यदि कोई आपको एक आश्रित के रूप में घोषित नहीं करता है, तो आप फॉर्म में लाइन ए पर उपलब्ध रिक्त स्थान में 1 दर्ज कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 3
    3
    अपने लिए एक असाइनमेंट दर्ज करें लाइन बी पर, यदि आप अकेले हैं और केवल एक काम है, तो आप एक अतिरिक्त असाइनमेंट घोषित करने के लिए 1 दर्ज करेंगे। यदि आप शादीशुदा हैं तो आपको 1 भी दर्ज करना होगा, आपके पास केवल एक काम है और आपका पति कार्य नहीं करता है या अगर सभी नौकरियों की कुल आय $ 1,500 या उससे कम है
  • छवि भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 4
    4
    अपने पति या पत्नी के लिए भत्ता शामिल करें यदि आप विवाहित हैं, तो असाइनमेंट घोषित करने के लिए लाइन C पर रिक्त स्थान में 1 दर्ज करें। यदि आपके पास एक पति या पत्नी है जो काम करता है या यदि आपके पास एक से अधिक नौकरी है, तो आप 0 दर्ज कर सकते हैं या लाइन रिक्त छोड़ सकते हैं यदि आप अपने करों को उच्चतम एकल दर से रोकते हैं।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 5
    5
    अपने प्रत्येक बच्चे या अन्य आश्रितों के लिए असाइनमेंट जोड़ें जिन्हें आप बनाए रखते हैं। यदि आपके पास बच्चे या अन्य आश्रित हैं, तो यह नंबर रिक्त स्थान में लाइन डी पर दर्ज करें।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 6
    6
    यदि आप हैं तो निर्धारित करें "परिवार के प्रमुख"। यदि आप शादी नहीं कर रहे हैं और अपने आश्रितों के खर्च का कम से कम आधा भुगतान करते हैं तो आप घर के प्रमुख के रूप में योग्य हैं।
  • यदि यह विवरण आपके लिए लागू होता है, तो लाइन ई पर रिक्त स्थान में 1 दर्ज करें।
  • आप जिन असाइनमेंट को घोषित करते हैं वे करों के लिए अपने वेतन से बचे हुए धन की मात्रा कम करते हैं इसलिए, यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप घर के प्रमुख के रूप में योग्य हैं, तो आपको लाइन रिक्त छोड़नी चाहिए। यदि आपके वेतन का बहुत कम कर उद्देश्यों के लिए रोक दिया जाता है, तो आप संघीय सरकार को धन के कारण समाप्त होंगे।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 7
    7
    अपने बच्चों या आपके आश्रितों की देखभाल के लिए खर्च की गणना करें यदि आप काम कर रहे थे या नौकरी की तलाश में अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए किसी को भुगतान किया है, तो आप इसे अपने करों से घटा सकते हैं।
  • यदि आप इस देखभाल के लिए $ 2,000 से अधिक का भुगतान करते हैं और आप इस क्रेडिट को लेने का इरादा रखते हैं, तो लाइन एफ पर रिक्त स्थान में 1 दर्ज करें।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 8
    8
    निर्णय लें कि क्या आप बच्चों के लिए टैक्स क्रेडिट लेना चाहते हैं यह ऋण आपको 1,000 डॉलर प्रति क्वालिफाइंग बच्चे तक अपने कर ऋण को कम करने की अनुमति देता है। बच्चे, बेटियां, सौतेली बेटे, पालक बच्चे और भाई-बहन आम तौर पर उन बच्चों के रूप में शामिल होते हैं जो इस क्रेडिट के उद्देश्यों के लिए योग्य हैं।
  • यदि आपकी शादी की कुल आय $ 65,000 और $ 84,000 के बीच होगी, या $ 100,000 और $ 119,000 के बीच होगी, यदि आप शादीशुदा हैं और आपकी टैक्स रिटर्न एक साथ जमा करेंगे, तो पंक्ति जी पर रिक्त में प्रत्येक योग्यता प्राप्त करने वाले बच्चे के लिए 1 दर्ज करें।
  • यदि आपकी कुल आय $ 65,000 से कम या $ 100,000 से कम हो, यदि आप शादीशुदा हैं और अपनी कर रिटर्न एकत्र करेंगे, तो प्रत्येक योग्यताधारी बच्चे के लिए 2 दर्ज करें। यदि आपके पास दो से चार क्वालीफाइंग बच्चों के बीच है और आप के पास पांच क्वालीफाइंग बच्चों या उससे ज्यादा हैं तो दो घटाएं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास तीन बच्चे हैं, तो आप रिक्त स्थान में लाइन जी पर 2: 2 + 2 + 2 - 1 = 5 दर्ज करेंगे।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 9
    9
    आपके द्वारा शीट पर घोषित किए गए असाइनमेंट की संख्या जोड़ें और उसे लाइन पर दर्ज करें। आप इस नंबर को डब्लू -4 फॉर्म की रेखा 5 पर रखेंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप शादीशुदा हैं और आपके पास दो बच्चे हैं और आपका पति काम नहीं कर रहा है, तो आप कुल चार असाइनमेंट घोषित करेंगे: आपके लिए एक, आपके पति के लिए एक और आपके बच्चों के लिए दो
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 10
    10
    रेखा एच के नीचे दिए गए बयान को यह निर्धारित करने के लिए पढ़ें कि आपको अन्य शीट भरना है या नहीं। यदि आप अपनी कटौती का आकलन करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको कटौती और समायोजन शीट भरना होगा। यदि आपके पास एक से अधिक नौकरी है या यदि आप शादीशुदा हैं और आप और आपके पति दोनों काम कर रहे हैं, तो आपको दो वेतन या एकाधिक रोजगार पत्र भरना होगा।
  • यदि इन विवरणों में से कोई भी आप पर लागू नहीं होता है, तो आप अपने अवरुद्ध छूट प्रमाणपत्र पर लाइन 5 पर सीधे पंक्ति H से राशि दर्ज कर सकते हैं।
  • भाग 2
    कर्मचारी छूट माफी प्रमाणपत्र भरें

    छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 11
    1
    आवश्यक व्यक्तिगत जानकारी भरें बक्से 1 और 2 के गिने हुए, आप अपना पहला और अंतिम नाम, पता और सामाजिक सुरक्षा नंबर दर्ज करेंगे।
  • Video: नवम्बर 17 की तनखा बिल के साथ देने-- "Master Data Form"कैसे फील अप करें !

    छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 12
    2
    पहचानें कि क्या आप एकल या विवाहित हैं बॉक्स 3 में आपको उचित बॉक्स का पता लगाना चाहिए कि क्या आप एकल, विवाहित या विवाहित हैं, लेकिन आप चाहते हैं कि आप अपने वेतन से उच्चतम एकल दर पर रोकें।
  • यदि आप विवाहित नहीं हैं, यदि आप तलाकशुदा हैं या यदि आप कानूनी रूप से राज्य कानून के अनुसार अलग हैं, तो आप एकल माना जाता है अगर आप शादीशुदा हैं तो आप एकल भी माना जाता है, लेकिन आपका पति अमेरिका के निवासी नहीं है
  • यदि आप राज्य कानून के अनुसार शादीशुदा हैं तो आप विवाहित हैं। यदि वर्ष के अंतिम दिन आपकी भावनात्मक स्थिति है "विवाहित", फिर, संघीय कर के प्रयोजनों के लिए, आप पूरे साल शादी करेंगे।
  • आप एक ही दर से करों को रोकना चुन सकते हैं, जो अधिक है, अगर आप शादीशुदा हैं, लेकिन आप अपने वेतन से अधिक धनराशि रोकना पसंद करेंगे।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 13

    Video: कील – मुंहासे हटाने के बेहतरीन उपाय

    3
    अपने कुल व्यक्तिगत कार्य रिकॉर्ड करें बॉक्स 5 में लिखें जो आपने व्यक्तिगत एसाइनमेंट शीट के लाइन H पर दर्ज किया हुआ नंबर या दूसरे पृष्ठ पर उपयोग की जाने वाली अन्य शीट्स का परिणाम है।
  • Video: उड़ान के बाद कबूतर

    छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 14
    4
    अगर आप अपने वेतन से कुछ अतिरिक्त पैसा बनाए रखना चाहते हैं तो विचार करें उदाहरण के लिए, यदि आपके पास अन्य करों का भुगतान करना है, जैसे कि स्वयंरोजगार कर यदि हां, तो बॉक्स 6 में डॉलर की संख्या के रूप में उस राशि को दर्ज करें
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 15
    5
    छूट बयान पढ़ें यदि आपके पास साल पहले एक कर ऋण नहीं था और इस वर्ष पूर्ण धन वापसी की उम्मीद है, तो आप लिख सकते हैं "मुक्त" बॉक्स 7 में
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 16
    6
    साइन-इन करें और फॉर्म को डब्ल्यू -4 करें आपने फॉर्म भरना पूरा कर लिया है, लेकिन जब तक आप उस पर हस्ताक्षर और तिथि नहीं करते, तब तक वह वैध नहीं है, झूठी गवाही के दंड के तहत घोषित किया गया है कि आपके द्वारा प्रदान की गई सभी जानकारी सही और पूर्ण है।
  • जब आप अपना फॉर्म समाप्त कर लेते हैं और अपने फॉर्म पर हस्ताक्षर करते हैं, तो इसे अपने नियोक्ता पर लौटें। सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रत्येक भुगतान अवधि में सही राशि है।



  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 17
    7
    अपने W-4 फॉर्म की वार्षिक जांच करें यदि आपको बड़ी रिफंड प्राप्त हुआ है और आप अपने वेतन से कम पैसे बचाने के लिए असाइनमेंट जोड़ना चाहते हैं इसके विपरीत, यदि आपको पिछले वर्ष आईआरएस का भुगतान करना पड़ा तो आप असाइनमेंट की संख्या में कमी कर सकते हैं।
  • अगर कोई घटना आपकी रोकथाम की स्थिति को बदलता है, जैसे जन्म या तलाक, तो आपको घटना के 10 दिनों के भीतर अपने नियोक्ता के लिए नया डब्ल्यू -4 जमा करना होगा।
  • भाग 3
    कटौती और समायोजन शीट भरें

    छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 18
    1
    पता लगाएँ कि क्या आपको कटौती और समायोजन पत्र भरना है। आपको यह पत्र केवल भरना चाहिए यदि आप अपनी कटौती की गणना करना चाहते हैं, जैसे कि बंधक ब्याज, या कुछ क्रेडिट या समायोजन
    • यह पत्र आपके खाते में अन्य गैर-वेतन आय भी लेता है, जैसे कि लाभांश और ब्याज
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 1 9
    2
    वर्ष के लिए आपके अनुमानित विस्तृत कटौती निर्धारित करें कटौती आपके कर ऋण को कम कर देता है आप मानक कटौती ले सकते हैं या अपनी कटौती का आकलन कर सकते हैं आम तौर पर, लोग अपनी कटौती का आकलन करने के लिए चुनते हैं जब उनकी कुल आयटेक्ड कटौती मानक कटौती से अधिक होती है।
  • उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि जब आप 2015 में अपनी टैक्स रिटर्न भरते हैं तो आप अकेले होते हैं। आपकी मानक कटौती $ 6,300 होगी जब आप अपनी आइटम की कटौती जोड़ते हैं, तो कुल $ 5,000 है उस स्थिति में, आप मानक कटौती के लिए विकल्प चुन सकते हैं।
  • लाइन 1 पर रिक्त स्थान में अनुमानित अनुमानित कटौती की डॉलर राशि दर्ज करें
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 20
    3
    पंक्ति 2 पर रिक्त स्थान में उपयुक्त मानक कटौती दर्ज करें शीट आपके करदाता की श्रेणी के आधार पर मानक कटौती की मात्रा प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप शादीशुदा हैं और 2015 में अपनी रिटर्न एकत्र करने जा रहे हैं, तो आप लाइन 2 पर $ 12,600 दर्ज करेंगे।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 21
    4
    अपने अनुमानित आइटम की कटौती में मानक कटौती घटाएं यदि उस गणना का नतीजा शून्य या ऋणात्मक संख्या है, तो रिक्त स्थान पर लाइन 3 पर 0 लिखें। पिछले उदाहरण के साथ जारी रखने के लिए, $ 6,300 से $ 5,000 घटाकर एक ऋणात्मक संख्या उत्पन्न होगी, ताकि आप लाइन 3 पर 0 दर्ज कर सकें।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 22
    5
    आय के लिए किसी भी समायोजन के अनुमान की गणना करें और इस राशि को पंक्ति 4 पर दर्ज करें। समायोजन, जिसे भी कहा जाता है "साधारण कटौती", एक व्यक्तिगत सेवानिवृत्ति खाते (आईआरए) या विद्यार्थी ऋण ब्याज के योगदान जैसे कि आप फॉर्म 1040 या 1040 ए पर सीधे रिपोर्ट करते हैं
  • उदाहरण के साथ जारी रखने के लिए, कल्पना कीजिए कि आपने छात्र ऋण पर ब्याज में $ 2,000 का भुगतान किया है, जिसे आपने अपने करों पर घोषित करने की योजना बनाई थी। आप लाइन 4 पर $ 2,000 दर्ज करेंगे
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 23
    6
    लाइन 3 और 4 जोड़ें और उस नंबर को 5 लाइन पर लिखें। यह कटौती, क्रेडिट और समायोजन की कुल राशि है जो आप अनुमान लगाते हैं कि आप W-4 को पूरा करने वाले वर्ष में घोषणा करेंगे। यदि आप कर क्रेडिट घोषित करने जा रहे हैं, तो आपको उन क्रेडिट को रोकना छूट में परिवर्तित करने के लिए एक अतिरिक्त पत्रक भरना होगा।
  • लाइन 5 के उदाहरण में कुल 7,000 डॉलर होंगे
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 24
    7
    लाइन 6 पर रिक्त स्थान में अपनी अनुमानित गैर-वेतन आय दर्ज करें गैर-मजदूरी आय में इसे प्राप्त करने के लिए बिना काम किए बिना धन, जैसे ब्याज या भोजन कानून शामिल होता है
  • यदि आप ब्याज आय में $ 500 प्राप्त करते हैं, उदाहरण के लिए, आप लाइन 6 पर $ 500 दर्ज करेंगे
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 25
    8
    पंक्ति 5 पर राशि 5 से राशि 5 से घटाएं और लाइन 7 पर परिणाम दर्ज करें। यदि परिणाम शून्य या नकारात्मक संख्या है, तो 0 दर्ज करें। उदाहरण के साथ जारी रखने के लिए, आप $ 500 से 7,000 डॉलर घटा देंगे। नतीजा शून्य या एक ऋणात्मक संख्या नहीं है, इसलिए आप लाइन 7 पर 6,500 डॉलर का परिणाम दर्ज करेंगे।
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 26
    9
    पंक्ति को 7,000 डॉलर में 4,000 डॉलर में विभाजित करें और लाइन 8 पर परिणाम लिखें, कोई भी अंश निकालें उदाहरण के तौर पर, आप $ 4,500 के बीच 6,500 डॉलर का विभाजन करेंगे और इसका परिणाम 1,625 होगा आप दशमलव को हटा दें और पंक्ति 8 पर 1 दर्ज करें।
  • छवि शीर्षक से भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 27
    10
    लाइन 9 पर अपनी निजी असाइनमेंट शीट की लाइन H पर नंबर दर्ज करें क्योंकि उदाहरण में आप अकेले हैं और आश्रितों के बिना, आपके पास एच लाइन पर 1 भी है
  • छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 28
    11
    नंबर 8 और 9 पर नंबर जोड़ें और कुल 10 लाइन पर लिखें यदि आप दो मजदूरी या एकाधिक नौकरियां पत्रक भरने की योजना बना रहे हैं, तो उस शीट की पहली पंक्ति पर कुल दर्ज करें। यदि आपको उस शीट की ज़रूरत नहीं है, तो अपने नंबर को रोकना छूट प्रमाणपत्र की पंक्ति 5 पर दर्ज करें। उदाहरण के साथ समाप्त करने के लिए, आप अपने बहिष्कार छूट प्रमाण पत्र में 2 दर्ज करेंगे।
  • भाग 4
    दो वेतनभोगी या एकाधिक नौकरियों की शीट भरें

    छवि शीर्षक भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 2 9
    1
    तय करें कि आपको इस शीट को भरने की आवश्यकता है। दो मजदूरी या एकाधिक व्यवसाय वर्कशीट को यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि एक से अधिक नौकरी या विवाहों वाले एकल लोग जहां दोनों ही काम करते हैं, उनकी मजदूरी से सही करों को रोक दिया गया है।
    • आपको केवल इस फॉर्म को भरना चाहिए अगर आपकी निजी असाइनमेंट शीट पर लाइन एच के नीचे दिए गए निर्देश आपको ऐसा करने के लिए कहा था।
  • चित्र भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 30
    2
    जिस नंबर पर काम कम करने के लिए लागू होता है और लाइन 2 पर उस नंबर को दर्ज करने के लिए प्रदान की गई तालिका का उपयोग करें हालांकि, अगर आप जिस काम को कम करते हैं, तो आपको 65,000 डॉलर या इससे कम भुगतान करता है, तो आपको 3 से ज्यादा नंबर दर्ज नहीं करना चाहिए।
  • चित्र भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 31
    3
    उस संख्या की तुलना करें जो आपने लाइन 2 पर दर्ज की है, जो आपने आपके कटौती और समायोजन शीट की लाइन 1 पर दर्ज की है।
  • यदि लाइन 1 पर नंबर लाइन 2 से अधिक या उसके बराबर है, तो रेखा 2 से रेखा 2 घटाएं। यह संख्या लाइन 2 और लाइन 5 पर रोकथाम के छूट प्रमाणपत्र के साथ दर्ज करें और आपने यह शीट
  • अगर लाइन 1 पर नंबर 2 की संख्या से कम है, तो अपने साथ में छूट छूट प्रमाण पत्र की पंक्ति 5 पर 0 दर्ज करें। फिर आपको यह पता लगाने के लिए शेष पत्र को भरना होगा कि आपको अपने वेतन से क्या अतिरिक्त राशि रोकनी चाहिए। यह आपकी टैक्स रिटर्न फ़ाइल करते समय आपको आईआरएस का भुगतान करने से बचने में मदद करेगा।
  • चित्र भरें आउट डब्ल्यू 4 चरण 32
    4
    पता लगाएँ कि आपके वेतन से कितना अतिरिक्त पैसा रोका जाना चाहिए। यदि आपने लाइन 5 पर 9 दर्ज किया है, तो शीट में कुछ अतिरिक्त गणना शामिल है, इसलिए आपके पास अप्रैल में एक बड़ा कर बिल नहीं है।
  • पंक्ति 4 आपको एक ही पृष्ठ के पंक्ति 2 पर नंबर दर्ज करने के लिए कहता है। यह वह संख्या है जो उस नौकरी से मेल खाती है जिसके लिए आप कम कमाते हैं मान लें, उदाहरण के लिए, संख्या 3 है
  • 5 लाइन पर, आपको एक ही पृष्ठ पर लाइन 1 पर नंबर दर्ज करना होगा, जो कि आपके अंतिम कटौती और समायोजन शीट की लाइन 10 पर प्राप्त अंतिम संख्या थी। उदाहरण के साथ जारी रखने के लिए, मान लें कि संख्या 1 है।
  • अब पंक्ति 4 से लाइन 5 घटाएं और परिणाम 6 में दर्ज करें। उदाहरण में, परिणाम 2 होगा
  • शीट पर उपलब्ध तालिका 2 का उपयोग करके उस राशि से संबंधित राशि का पता लगाएं, जिसके लिए आप सबसे अधिक कमाते हैं। मान लें कि आप शादीशुदा हैं और आपकी कर रिटर्न को एक साथ दर्ज कर लेंगे और जितनी कमाई करते हैं उतनी ही आपको प्रति वर्ष 50,000 डॉलर का भुगतान किया जाएगा। तालिका के अनुसार, आपको लाइन 7 पर $ 600 दर्ज करना होगा।
  • अब पंक्ति 6 ​​से लाइन 7 गुणा करें और परिणाम 8 पर दर्ज करें। यह आवश्यक अतिरिक्त रोकथाम की कुल राशि है। उदाहरण के तौर पर, यह संख्या $ 1,200 होगी
  • अब, आपको बस उस नंबर को वर्ष में शेष भुगतान अवधि की संख्या से विभाजित करना होगा। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपको कितनी बार भुगतान किया जाता है और आपके द्वारा शुरू होने वाले वर्ष का समय। अगर आपने नौकरी शुरू की है जिसके लिए आप फरवरी में डब्लू -4 4 जमा करने जा रहे हैं और आपको मासिक भुगतान किया जाएगा, तो आप साल में 10 भुगतान अवधि छोड़ देंगे क्योंकि आप 10 डॉलर प्रति 1200 डॉलर का भुगतान करेंगे। उस गणना का परिणाम, $ 120, अतिरिक्त राशि है जो आपके मजदूरी से रोका जाना चाहिए। यह वह राशि है जो आप अपने रोक छूट प्रमाण पत्र में दर्ज करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com