ekterya.com

आईआरएस से आपकी परिसंपत्तियों की रक्षा कैसे करें

आंतरिक राजस्व सेवा (आईआरएस), करों से ऋण एकत्र करने के लिए एक धारणाधिकार कर लगाने या बस करने की धमकी देकर की कोशिश कर रहा है या नहीं सक्रिय होना और सुनिश्चित करें कि अपनी संपत्ति भविष्य में किसी भी धारणाधिकार से सुरक्षित हैं करना चाहते हैं अपनी परिसंपत्तियों की सुरक्षा के कानूनी तरीके हैं अपनी संपत्ति को कानूनी तौर पर आईआरएस से बचाने के लिए, नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें, ये आपकी विशेष स्थिति के अनुसार सबसे उपयुक्त हैं।

चरणों

विधि 1

संपत्ति की सामान्य सुरक्षा

वित्तीय सलाहकारों और कर वकीलों ने अपने ग्राहकों को अपनी परिसंपत्तियां अपनी संपत्ति को दशकों तक कीमती घाटे से बचाने में मदद की है। किसी व्यक्ति के लिए नुकसान का संभावित स्रोत आईआरएस है I आवश्यक चरणों को पूरा करने के लिए और अपनी संपत्ति को आईआरएस से बचाने के लिए, नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

छवि शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 4
1
आईआरएस फॉर्म W-4 को सही ढंग से भरें। डब्ल्यू -4 फॉर्म का उपयोग कर्मचारियों के लिए किया जाता है, जो आपके वेतन से संघीय आयकरों की सही मात्रा को बनाए रख सकते हैं। हर बार जब आप कोई नई नौकरी शुरू करते हैं, या किसी भी समय आपके वित्तीय स्थिति में परिवर्तन की आवश्यकता होती है, तो आपको इस फ़ॉर्म को भरना होगा। जब आप W-4 भरें:
  • निजी कटौती कार्यपत्रक का उपयोग करें आप इस स्प्रेडशीट को आईआरएस फॉर्म डब्लू -4 के पेज 1 पर पा सकते हैं, जो आपके नियोक्ता और आईआरएस वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है। https://irs.gov/pub/irs-pdf/fw4.pdf. आपकी परिस्थितियों के अनुसार निजी कटौती की उचित संख्या निर्धारित करने और टैक्स को रोकने के लिए स्प्रैडशीट का उपयोग मार्गदर्शिका के रूप में किया जाना चाहिए।
  • रोक और कर दायित्व की समीक्षा करें पिछले W-4 फॉर्म पर आपके द्वारा अनुरोध किए गए कितने कटौती जानने के लिए आपको यह तय करने में मदद मिल सकती है कि आपको कितने आवेदन करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपने पिछले वर्ष से अपने डब्लू -4 पर तीन कटौती के लिए आवेदन किया था, और आपके पास संघीय आयकर कर था, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए एक या दो कटौती मांग सकते हैं कि हर साल अधिक संघीय आयकर रोक दिए जाएं। भुगतान की अवधि
  • अपने व्यक्तिगत और वित्तीय लक्ष्यों को ध्यान में रखें अधिकांश कर सलाहकार आपको बता देंगे कि आप संघीय सरकार डब्ल्यू 4 फ़ॉर्म को भर कर पैसे बचाने के लिए होगा, इसलिए है कि आप जितना देना है, ताकि आप अधिक से अधिक राशि का एक चेक कर वापसी प्राप्त अधिक कर बनाए रखने के लिए अनुमति देता है की अनुमति देते हैं कभी नहीं करना चाहिए अप्रैल में यह अच्छी सलाह है, क्योंकि आप हर हफ्ते आईआरएस को देने के लिए ब्याज अर्जित करने के बजाय अधिक ब्याज प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, एक व्यावहारिक तरीके से, कई करदाता पैसे बचाने के लिए इस पद्धति का उपयोग करना पसंद करते हैं, क्योंकि यह एकमात्र तरीका है जिसमें वे पैसा बचा सकते हैं यदि आप बड़े चेक में देख रहे हैं, तो कम कटौती का अनुरोध करें और बिना शुल्क भुगतान की अवधि में अतिरिक्त $ 5 या $ 10 का विचार करें।
  • W-4 के retentions के बाद प्रभावी बनाए गए हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सही राशि रखी गई है। प्रकाशन 505, आईआरएस, जिसमें है https://irs.gov/pub/irs-pdf/p505.pdf यह आपकी सहायता कर सकता है
  • Video: परिसंपत्ति संरक्षण: अपने आप को लेनदारों और आईआरएस से बचाने के लिए 4 तरीके

    क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक छवि 2 चरण 2
    2
    उत्तराधिकार योजना उत्तराधिकार योजना आईआरएस सहित लेनदारों की संपत्ति की रक्षा करने का एक आम तरीका है। उत्तराधिकार की योजना में संपत्ति और ऋण की गिनती शामिल है, वित्तीय जिम्मेदारी को कम करने और उनके गुणों और अन्य परिसंपत्तियों पर करदाता के मुनाफे को बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका निर्धारित करना। एक ऐसे वकील के संपर्क में रहें जो उत्तराधिकार में विशेषज्ञ बनने की योजना बनाते हैं।
  • रनिंग ट्रकिंग बिजनेस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: आईआरएस से अपने विरासत को सुरक्षित रखें

    अपने छोटे व्यवसाय को शामिल करें अपने छोटे व्यवसाय को कानूनी रूप से शामिल करने और व्यावसायिक संपत्तियों को निगम को हस्तांतरित करने के लिए आवश्यक कदम उठाकर आप इन परिसंपत्तियों को लीन से बचाने में मदद कर सकते हैं या आईआरएस की गार्निशिंग कर सकते हैं जो आपकी व्यक्तिगत कर दायित्व पर आधारित है। इस तरह सभी संपत्तियों को संरक्षित नहीं किया जा सकता है, हालांकि, आप यह निर्धारित करने के लिए कि आप अपने निगम को किस संपत्ति को स्थानांतरित कर सकते हैं, और एक प्रमाणित सार्वजनिक एकाउंटेंट (सीपीए) कर अटार्नी, या एक आईआरएस एजेंट से परामर्श कर सकते हैं, ।
  • क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    4
    एक परिसंपत्ति सुरक्षा भरोसा स्थापित करें आईआरएस सहित लेनदारों से किसी व्यक्ति की संपत्ति की रक्षा के लिए ट्रस्ट आमतौर पर संपत्ति या कर नियोजन के दौरान स्थापित होते हैं। एक परिसंपत्ति सुरक्षा भरोसा जो आमतौर पर लेनदारों की संपत्ति की रक्षा के लिए किया जाता है अपने स्वयं के एसेट प्रोटेक्शन ट्रस्ट की स्थापना के लिए उत्तराधिकार योजनाकार या कर वकील से संपर्क करें।
  • विधि 2

    संपत्ति की सुरक्षा जब आईआरएस एक कर ऋण एकत्र करने का प्रयास करता है

    अगर आईआरएस कर ऋण एकत्र करने का प्रयास करता है और आपको करों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे ईमेल या अधिसूचना भेजे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ कदम उठाने होंगे कि आपकी संपत्ति सुरक्षित है निम्नलिखित निर्देशों का पालन करें

    छवि शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 1
    1



    आईआरएस ने आपको भेजे गए सभी दस्तावेजों की समीक्षा करें इसमें कोई भी आईआरएस खाता, अधिसूचना या प्रकाशन शामिल है। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में समझते हैं कि आईआरएस का कितना बकाया है, और क्यों अगर आपको आईआरएस ने कोई सूचना नहीं भेजी है, तो आईआरएस एजेंट को टोल फ्री नंबर पर कॉल करके देखें, यह संख्या सभी पत्राचार के ऊपरी दाएं कोने में है
  • आईआरएस से चरण 6 पर अपनी संपत्ति को सुरक्षित रखें
    2
    निर्धारित करें कि आपके द्वारा दी गई राशि का आईआरएस का आकलन सही है। आप यह निर्धारित करने में मदद करने के लिए एक प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार, कर अटार्नी या पंजीकृत एजेंट से परामर्श करना चाह सकते हैं। ये कुछ ऐसी स्थितियां हैं जहां राशि गलत हो सकती है:
  • अपने पति या पत्नी पिछले साल या पिछले साल करों देना है और क्योंकि आप वह बाद एक संयुक्त वक्तव्य दायर या वह इस कर ऋण जमा, ऋण आपकी वापसी से एक साथ लिया जा सकता है या अपने संयुक्त कर देयता के लिए जोड़ा जा सकता है। जब ऐसा होता है, तो जिस पति का कर ऋण नहीं था वह आईआरएस से उचित मुआवजे के लिए योग्य हो सकता है।
  • आप और आपके पति ने एक संयुक्त रिटर्न दाखिल किया, जिसमें आपके साथी ने अपने ज्ञान के बिना, ग़लत तरीके से आइटम की सूचना दी। जब ऐसा होता है, अपने साथी राहत निर्दोष पति कर देयता के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, जब तक व्यक्ति साबित कर सकते हैं कि वह नहीं जानता था, और जानते हुए भी कि आइटम गलत तरीके से सूचित किया गया का कोई रास्ता नहीं था।
  • आपने आईआरएस से लिखित रूप में सलाह ली थी, और नतीजतन, अब आपके पास पैसे हैं जो आपको देना नहीं चाहिए। अगर आईआरएस आपको लिखित सलाह देता है, जो अंत में कुछ नकारात्मक हो जाता है, क्योंकि इससे आप एक कर ऋण के लिए उत्तरदायी होते हैं जिसके लिए आप जिम्मेदार नहीं हैं, आपको अपनी त्रुटि को सही करना चाहिए।
  • एक प्रतिलेखन या प्रसंस्करण त्रुटि, जिसके परिणामस्वरूप आप का अनुमान लगा सकते हैं या आईआरएस आपकी कर दायित्व को गलत अनुमान लगा सकते हैं। किसी भी प्रकार की गणितीय त्रुटि आपको करों से अधिक देने का कारण बन सकती है, आईआरएस त्रुटि को सही करेगी और आपकी कर दायित्व की पुनर्गणना करेगी।
  • आईआरएस चरण 7 से अपनी संपत्ति को सुरक्षित रखें

    Video: आईआरएस से आपके धन को सुरक्षित रखें | फोर्ब्स

    3
    यदि आप आईआरएस से सहमत राशि के बारे में सहमत हैं, तो आपके पास दो विकल्प हैं:
  • आईआरएस से अधिसूचना या पत्र में बताई गई तारीख पर बकाया राशि का भुगतान करें। अपने सामाजिक सुरक्षा नंबर और वित्तीय वर्ष को शामिल करना सुनिश्चित करें जिसके लिए आप अपने चेक या मनी ऑर्डर पर भुगतान भेजेंगे, या
  • भुगतान योजना बनाएं अन्य लेनदारों की तरह, आईआरएस अलग भुगतान योजनाओं को स्वीकार करता है। $ 25,000 या उससे कम वाले करदाताओं को ऑनलाइन भुगतान समझौते आवेदन का उपयोग करते हुए, इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली पर आवेदन कर सकते हैं, जिसे आईआरएस वेबसाइट पर पाया जा सकता है https://irs.gov/individuals/article/0,,id=149373,00.html, या फॉर्म 9465 संलग्न कर सकते हैं, समझौते के लिए अनुरोध, जो वेबसाइट पर है https://irs.gov/pub/irs-pdf/f9465.pdf, आपके कर रिटर्न के सामने भुगतान समझौते बनाने के लिए आईआरएस $ 43- $ 105 का शुल्क लेता है।
  • ऑटो दुर्घटनाओं में तुलनात्मक लापरवाही का निर्धारण शीर्षक चरण 1
    4
    यदि आप अपनी ओर से राशि पर आईआरएस से सहमत हैं, तो आपके पास निम्न विकल्प हैं:
  • जब आईआरएस आईआरएस से कर ऋण एकत्र करने की कोशिश करता है, तो सबसे अधिक बार यह आपको निर्देश देता है कि आप क्या करना चाहिए अगर आप आईआरएस के अपने कर ऋण के निर्धारण के साथ सहमत नहीं हैं। यदि आपको मिली कोई दस्तावेज़ आपको विशिष्ट निर्देश देता है, तो उनका पालन करें;
  • अपनी स्थिति के लिए उपयुक्त आईआरएस फ़ॉर्म को पूरा और सबमिट करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके करों के साथ आपके पास क्या समस्या है, किसी और के पास उन्हें पहले किया गया है, और आईआरएस ने निश्चित रूप से रिपोर्ट करने और उसके सुधार का अनुरोध करने के लिए एक फ़ॉर्म बनाया है। फार्म आमतौर पर सुधार का अनुरोध या कर राहत फार्म 8857 (निर्दोष पति या पत्नी, कर्तव्य की जुदाई, या समान राहत) IRS फ़ॉर्म 843 (त्रुटि आईआरएस या त्रुटि सलाह आईआरएस द्वारा लिखित) में शामिल करने के लिए पूछने के लिए उपयोग किया जाता है Y आईआरएस फॉर्म 1040-एक्स (त्रुटियों या चूक को ठीक करने के लिए संशोधित कर रिटर्न) और
  • ऋण इकट्ठा करने के लिए स्थानीय कार्यालय को एक पत्र लिखें। कार्यालय स्थान और डाक पते कोई पत्र localizad किया जा सकता है या आप देखते हैं आप कर ऋण इकट्ठा करने की कोशिश में आईआरएस से प्राप्त करते हैं। पत्र, अपना पूरा नाम, सामाजिक सुरक्षा नंबर, कर वर्ष जिसके लिए आप लिख रहे हैं, और कारणों से आप कर देयता पर आईआरएस के साथ सहमत नहीं हूँ, पुष्टि करने के लिए डेटा सहित का एक संक्षिप्त बयान में शामिल ।
  • एक ट्रकिंग व्यवसाय चरण 6 चलाएं
    5
    एक पेशेवर किराया अगर आप आईआरएस के साथ एक संतोषजनक निपटान तक नहीं पहुंच सकते, तो आपकी मदद करने के लिए कर वकील, सार्वजनिक लेखाकार या पंजीकृत एजेंट किराया करें। इन पेशेवरों को प्रशिक्षित किया जाता है और करदाताओं को उनके आईआरएस ऋण के साथ मदद करने के लिए सुसज्जित किया जाता है, और आप अपनी संपत्ति को बचाने और अपने खाते को व्यवस्थित करने में मदद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने डब्ल्यू -4 फॉर्म को समझने और भरने में आपकी सहायता के लिए, किपलिंगर वेबसाइट पर फॉर्म डब्ल्यू-2 को कैसे पूरा करें, इसे पढ़ें https://kiplinger.com/columns/kiptips/archives/how-to-fill-out-a-w4-form.html.
    • आईआरएस करदाताओं को अपनी कर समस्याओं और अनुरोधों के साथ प्रत्येक राज्य में करदाता वकील सेवाएं प्रदान करता है सहायता का अनुरोध करने के लिए, अपने स्थानीय कार्यालय से मानचित्र पर अपने राज्य का चयन करते समय संपर्क करें https://irs.gov/advocate/content/0,,id=150972,00.html.
    • जल्दी शुरू करें: यदि आपने उचित योजना बनाई है और आप हमेशा करों के साथ समस्याएं हैं, तो संभव है कि आईआरएस आपकी परिसंपत्तियों पर धारणाधिकार रखने में कठिनाई कर ले। डीन वी।, 9 78 एफ सपप लें 1160, (1 99 7) 1 99 0 में, जॉर्ज और कैथरीन ने अपने बच्चों, बच्चों और बच्चों के लाभ के लिए अपने धन, संपत्ति और अन्य संपत्तियों को एक अविश्वसनीय ट्रस्ट में स्थानांतरित करने का फैसला किया। जब वे ऐसा करते थे, उन्हें पता नहीं था कि वे आईआरएस द्वारा वापस करों के लिए लेखापरीक्षित होने जा रहे थे। कई सालों बाद, जब आईआरएस ने निर्धारित किया कि जॉर्ज और कैथरीन दोनों निजी खातों पर और उनके पेरोल खातों पर एक महत्वपूर्ण कर का बकाया था, तो आईआरएस ने अपने अटल विश्वास से पैसा इकट्ठा करने की कोशिश की। अदालत ने निर्धारित किया है कि लेन-देन को नकारने के इरादे से ट्रस्ट का गठन नहीं किया गया था अदालत ने यह भी निर्णय लिया कि ट्रस्ट पूरी तरह जॉर्ज और कैथरीन से अलग हो गया है, हालांकि, हालांकि उन्होंने इस ट्रस्ट से लाभ प्राप्त किया है, उन्होंने पूरी तरह से इसे नियंत्रित नहीं किया था। ट्रस्ट स्वतंत्र प्रशासकों द्वारा नियंत्रित किया गया था अंत में, अदालत ने फैसला किया कि आईआरएस ट्रस्ट करों को एकत्र नहीं कर सका और जॉर्ज और कैथरीन की संपत्ति उनके बच्चों के लिए सुरक्षित है।

    आप इस मामले को यहां पा सकते हैं: https://irrevocable-trust.ultratrust.com/court-cases/dean-v-united-states.html

    चेतावनी

    • किसी भी कार्रवाई करने से पहले आपको एक वकील से परामर्श करना चाहिए, क्योंकि यह आपके कानूनी अधिकारों और दायित्वों को प्रभावित कर सकता है
    • करों को कम करना और अपनी संपत्ति की सुरक्षा करना कानूनी है, करों से बचने और अपनी संपत्ति को छुपाने में है, ऐसा नहीं है। यदि आप "कर नियोजन" के लिए एक विशिष्ट पद्धति के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो प्रमाणित सार्वजनिक लेखाकार, कर अटार्नी, या पंजीकृत आईआरएस एजेंट से परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com