ekterya.com

एक लेखा फर्म को कैसे बढ़ावा देना

लेखांकन कंपनियों व्यक्तियों और कंपनियों को कर, लेखा और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए जिम्मेदार हैं। लेखांकन क्षेत्र में, ग्राहकों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धा होती है किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह, एक लेखा फर्म को अपने वर्तमान और संभावित ग्राहकों के बीच प्रचारित किया जाना चाहिए। बड़ी कंपनियों, दुनिया भर के कई शहरों में शाखाओं के साथ, अक्सर विपणन विभागों और जनसंपर्क कि हालांकि उनके व्यवसाय को विकसित करने के लिए जिम्मेदार हैं, छोटे फर्मों अपने विपणन प्रयासों में सामरिक होना जरूरी है। एक लेखा फर्म को बढ़ावा देने के लिए, एक मजबूत ब्रांड विकसित करना, दृश्यता में सुधार करना और संचार को बढ़ावा देना।

चरणों

छवि शीर्षक से दावा न करें मनी चरण 7 खोजें
1

Video: Government Surveillance of Dissidents and Civil Liberties in America

एक विपणन योजना का विकास अपने किसी भी विपणन उद्देश्यों को हासिल करने के लिए, फर्म को एक लिखित योजना की आवश्यकता होगी जिसमें इस क्षेत्र की पहल होगी।
  • विपणन योजना में व्यापार के उद्देश्यों को शामिल करें उदाहरण के लिए, यदि आप कम से कम 30 कर्मचारियों के साथ छोटे व्यवसायों पर जाने की योजना बनाते हैं, तो इसे नीचे लिखें। यदि आप खुद को उन लोगों को बढ़ावा देना चाहते हैं, जिनके लिए कर सलाह की आवश्यकता होती है, तो इसे अपनी मार्केटिंग योजना में लिखें
  • एक SWOT विश्लेषण करो यह बेहतर है कि विपणन योजना में ताकत, अवसर, कमजोरियों और धमकियों (एसओयूटी) का मूल्यांकन शामिल है जो आपके अकाउंटिंग फर्म को प्रभावित कर सकते हैं।
  • एक छोटे से बिक्री चरण 4 में वार्ता का शीर्षक चित्र
    2
    अपने वर्तमान ग्राहकों से संदर्भ प्राप्त करें उन लोगों और व्यवसायों से पूछना, जो वर्तमान में आपके साथ काम करने के लिए किसी मित्र या सहकर्मी को सलाह देते हैं, उन्हें कुछ भी लागत नहीं है या अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है
  • ग्राहकों को कुछ छूट या प्रचार प्रदान करें जो आपको नए ग्राहकों को प्राप्त करने में सहायता करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई आपकी अकाउंटिंग फर्म के लिए एक नया ग्राहक की सिफारिश करता है, तो उन्हें मासिक शुल्क पर 10 प्रतिशत छूट दें
  • जेनरेट लेड्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने अकाउंटिंग फ़र्म के लिए एक ब्रांड का विकास करना। आपका ब्रांड आप अपने आप को परिभाषित करने का तरीका है अपने मिशन, अपने मूल्यों, अपने लोगो और आपके व्यापार प्रथाओं को शामिल करें
  • एक वार्षिक प्रॉक्सी स्टेटमेंट खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    4
    अपने मार्केटिंग सामग्रियों का विकास या सुधारना बुलेटिन, ब्रोशर, बिजनेस कार्ड और कोई भी अन्य सामग्री जिसे आप वितरित करने जा रहे हैं और जो आपके अकाउंटिंग फर्म से संबंधित है, की जांच करें।
  • ग्राफिक डिजाइनर के साथ काम करने का मूल्यांकन करें यदि आप चाहते हैं कि आपकी सामग्री वास्तव में बाहर खड़े हो।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी सामग्रियां ईमानदारी से प्रतिबिंबित करती हैं कि आप कौन हैं और आपकी फर्म क्या कर सकती है। ब्रांड के सभी विकास के अनुरूप होना चाहिए।
  • शीर्षक वाला छवि अननुक्लाइंड मनी चरण 2 खोजें
    5



    अपनी वेबसाइट का विकास करना या सुधारना बहुत से लोग एक कंपनी के बारे में पूछताछ करने के लिए वेबसाइटों का उपयोग करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी वेबसाइट आकर्षक है और यह सभी जानकारी प्रदान करती है जो एक संभावित ग्राहक की आवश्यकता हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक लघु बिक्री चरण 11

    Video: Our Miss Brooks: Magazine Articles / Cow in the Closet / Takes Over Spring Garden / Orphan Twins

    6
    अधिक संपर्कों के अपने नेटवर्क का काम करें खुद को अधिक दृश्यमान बनाकर अपनी अकाउंटिंग फर्म को बढ़ावा दें
  • वाणिज्य के स्थानीय कक्ष में शामिल हों और यथासंभव कई घटनाओं में भाग लें। आप सभी के साथ संपर्क में रहें
  • अपने आप को लेखाकार संघ और आपके इलाके और आपके देश के नागरिक संगठनों से संबद्ध अपने अकाउंटिंग फर्म के बारे में और इसके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के बारे में बात करें। अपने क्षेत्र के विभिन्न संगठनों में आपके लिए उपलब्ध किसी भी मार्केटिंग संसाधन का लाभ उठाएं।
  • Video: The Great Gildersleeve: The Grand Opening / Leila Returns / Gildy the Opera Star

    जेनरेट लीड्स चरण 8
    7
    सामाजिक नेटवर्क दर्ज करें आपके ग्राहक ऑनलाइन हैं और आपको भी होना चाहिए। एक फेसबुक पेज और ट्विटर अकाउंट बनाएं।
  • एक ब्लॉग शुरू करें यह आप केवल अपने वर्तमान और संभावित ग्राहकों के साथ संपर्क में रहने के लिए नहीं की अनुमति देगा, लेकिन यह भी प्रमुख लेखांकन और वित्तीय उद्योग में से एक के रूप में अपने लेखांकन फर्म को बढ़ावा देंगे। उन प्रासंगिक विषयों के बारे में लिखें, जो आपकी फर्म के बाहर खड़े होते हैं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक बिना मुकदमेबाजी के नुकसान के चरण 1 प्राप्त करें

    Video: Senators, Governors, Businessmen, Socialist Philosopher (1950s Interviews)

    8
    यह सामुदायिक सेवाएं प्रदान करता है धर्मार्थ या गैर-लाभकारी संगठनों के लिए निपुण कार्य करें या टैक्स फॉर्म को पूरा करने के लिए एक वर्ग दें। इससे आपकी दृश्यता बढ़ जाएगी और इसके अतिरिक्त, आप समुदाय के साथ अच्छे संबंध विकसित करेंगे।
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 1 का पालन करें
    9
    खाते में भुगतान विज्ञापन ले लो भले ही एक बड़ी विपणन बजट पर भरोसा नहीं बेहतर होगा कि आप इस तरह के समाचार पत्रों और रेडियो और टेलीविजन स्टेशनों के रूप में अपने स्थानीय सामरिक मीडिया में लक्षित विज्ञापन को काम पर रखा है।
  • युक्तियाँ

    • विपणन के लिए एक बजट स्थापित करें यह आपकी मार्केटिंग प्लान का हिस्सा होना चाहिए और यह तय करने में आपकी सहायता करेगा कि आपकी फर्म इस क्षेत्र में कितना निवेश कर सकती है।
    • किसी ऐसे व्यक्ति की भर्ती के बारे में सोचें जो आपके लेखांकन फर्म के विपणन और जनसंपर्क पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। अगर आप किसी को अपने वर्कशीट में रखना नहीं चाहते हैं, तो एक मार्केटिंग फ़र्म का किराया करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com