ekterya.com

छात्र ऋण पुनर्वित्त कैसे करें

इन समय में "छत से गुजरने वाले विद्यालयों की कीमत" के साथ, जब आप अभी शुरुआत करते हैं तो छात्र ऋण एक भारी बोझ हो सकता है अपने कर्ज को पुनर्वित्त करने और उन्हें कम ब्याज योजना में समेकित करने में मदद से आप केवल आपके मासिक भुगतान को आसान नहीं बना सकते हैं, लेकिन ऋण अवधि के दौरान हजारों डॉलर बचा सकते हैं। हम आपको दिखाएंगे कि यह कैसे करना है।

चरणों

रिफाइनेंस छात्र ऋण चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: The Savings and Loan Banking Crisis: George Bush, the CIA, and Organized Crime

1
एक वित्तीय मूल्यांकन करें यह जानने के लिए एक अच्छा विचार है कि आप प्रक्रिया शुरू करने से पहले क्या कर सकते हैं। आप केवल अपने ऋण को कम करने के लिए पुनर्वित्त कर सकते हैं या शायद क्योंकि आप भुगतान करना मुश्किल बना रहे हैं। हालांकि किसी भी मामले में लक्ष्य हासिल करना महत्वपूर्ण है, लेकिन वास्तव में पता है कि आपकी पहुंच के भीतर कितना बड़ा असर होगा, जब आप एक प्रभावी ऋण एकीकरण की तलाश करेंगे।
  • एक बैलेंस शीट बनाएं, जिससे आपके सभी आय के स्रोत और आपके सभी खर्च होंगे। यह पूरे महीने बहुत विस्तार से करने के लिए एक अच्छा विचार है ताकि आप का सही अनुमान लगाया जाये कि आप कितना खर्च कर रहे हैं और आप कितना प्रवेश कर रहे हैं।
  • एक क्रेडिट रिपोर्ट का अनुरोध करें किसी प्रकार के ऋण के लिए पूछने से पहले, पता करें कि आपकी क्रेडिट स्थिति क्या है आप जितना बेहतर हो, बेहतर तरीके से बातचीत कर सकते हैं, इसलिए अच्छा क्रेडिट बनाए रखना महत्वपूर्ण है।
  • यदि आपका क्रेडिट उतना अच्छा नहीं है जितना यह हो सकता है, इसे सुधारने में कुछ महीनों का खर्च करें। जो पैसा आप ब्याज और फीस में बचाते हैं, लंबे समय में, इसके लायक हो जाएगा
  • रिफाइनेंस छात्र ऋण चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने ऋण का मूल्यांकन करें Federally गारंटी छात्र ऋण सामान्य रूप से निजी ऋण की तुलना में कम दरों है। सभी ऋणों को मजबूत करने और केवल व्यक्तिगत ऋणों को मजबूत करने और संघीय धन ऋण को अलग रखने के बीच की कीमत में अंतर का पता लगाएं
  • छवि शीर्षक प्रतिमान छात्र ऋण चरण 3
    3



    अपने वर्तमान ऋणदाता के संपर्क में जाओ ऋण व्यापार इस दिन बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और उच्च बेरोजगारी के बाद, एक अच्छा क्रेडिट इतिहास के साथ एक ऋण आवेदक एक मूल्यवान संसाधन है यदि आपका क्रेडिट अच्छा है, तो ऋणदाता इसे ब्याज दर को कम करने या ऋण की अवधि का विस्तार करने के लिए लाभदायक पा सकता है।
  • रिफाइनेंस छात्र ऋण चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक स्थानीय बैंक के संपर्क में जाओ अधिक से अधिक लोग बड़े बैंक छोड़ रहे हैं और छोटे बैंकों और स्थानीय क्रेडिट कंपनियों में बहुत संतुष्टि पा रहे हैं। स्थानीय रूप से अपने ऋण को पुनर्वित्त करने की क्षमता के बारे में ऋण अधिकारियों से बात करें वे आपकी मदद कर सकते हैं या कम से कम आपको अधिक जानकारी दे सकते हैं।
  • Video: 2013 State of the Union Address: Speech by President Barack Obama (Enhanced Verison)

    रिफाइनेंस छात्र ऋण चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    वेबसाइट पर जाएं "https://direct.ed.gov/RepayCalc/dlindex2.html अमेरिका शिक्षा विभाग का प्रत्यक्ष ऋण कार्यक्रम। "प्रत्यक्ष ऋण को आपके स्कूल के माध्यम से संयुक्त राज्य सरकार की शिक्षा के सचिव से धन प्राप्त होता है और एक सचिवालय की देखरेख में एक ऋण सर्वर द्वारा प्रबंधित किया जाता है। डायरेक्ट लोन प्रोग्राम आपको अपनी भुगतान योजना चुनने और योजना को बदलने की अनुमति देता है अगर आपको परिवर्तन करने की आवश्यकता है।
  • अपने सार्वजनिक सेवा कैरियर का लाभ उठाएं विश्वविद्यालय लागत में कमी और पहुंच अधिनियम 2007 ने एक सार्वजनिक सेवा ऋण माफी कार्यक्रम स्थापित किया है जो पूर्णकालिक सार्वजनिक सेवा रोजगार के 10 वर्षों के बाद किसी भी शेष ऋण को छोड़ देता है।
  • इस लाभ को प्राप्त करने के लिए आपने सीधी ऋण कार्यक्रम के हिस्से के रूप में 120 भुगतान किए होंगे।
  • 1 अक्टूबर, 2007 को या उसके बाद किए गए भुगतान केवल 120 आवश्यक भुगतानों की ओर गिना जाता है
  • ऋण आवेदक 1 जुलाई, 2008 को इस ऋण माफी कार्यक्रम के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए प्रत्यक्ष ऋण को मजबूत कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पुनर्कथन के बारे में दो बार सोचो अगर आपके पास पर्किन्स लोन है इस ऋण को पुनर्वित्त करने से आपके कुछ लाभ समाप्त होंगे
    • एक बार जब आपने सफलतापूर्वक अपने ऋण को पुनर्संचित किया है, तो उसी भुगतान को करने की कोशिश करें जितनी जल्दी हो सके पुनर्वित्त से पहले। इससे ऋण की अवधि कम हो जाएगी और आप कर्ज से बाहर निकल सकते हैं।
    • छात्र ऋण के पास कुछ कर लाभ हैं और उन्हें पुनर्वित्त करना उच्च करों के रूप में अनपेक्षित प्रभाव पड़ सकता है। जबकि आपका एकाउंटेंट या कर सलाहकार आपको व्यक्तिगत मार्गदर्शन दे सकता है, यहां टाइप करें। "https://wellsfargo.com/tax_center/taking_control/income/student " छात्र ऋण के लिए सामान्य कर गाइड देखने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com