ekterya.com

कैसे एक बंधक `अंडरवाटर` पुनर्वित्त करने के लिए

यह कहा जाता है कि बंधक ऋण के लिए बकाया राशि संपत्ति के मूल्य से अधिक है जब एक बंधक "पानी के नीचे" है। संयुक्त राज्य अमेरिका के अचल संपत्ति बाजार के पतन के कारण पिछले 3 या 5 वर्षों में कई लोगों को पानी के भीतर बंधक में पकड़ा गया है। यह मुश्किल हो गया है homeowners पानी के नीचे बंधक पुनर्वित्त के लिए पारंपरिक रूप से, क्योंकि उधारदाताओं एक और अधिक अनुकूल बंधक सौदा स्वीकार करने से पहले किसी भी स्वामित्व प्राप्त करने की उम्मीद। हालांकि, फौजदारी से बचने के लिए घर के मालिकों को कम ब्याज दर और अधिक आकर्षक पद प्राप्त करने में मदद करने के लिए कई सरकारी कार्यक्रम बनाए गए हैं। इस तरह के किफायती आवास पुनर्वित्त (वीणा, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए) और किफायती आवास संशोधन (HAMP, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए) के लिए कार्यक्रम के लिए कार्यक्रम के रूप में सरकार के कार्यक्रमों का लाभ लेने के पानी के नीचे एक बंधक refinances।

चरणों

विधि 1

एचएआरपी का उपयोग करके एक बंधक पानी के नीचे के पानी की पुनर्वित्त करें

सस्ती हाउसिंग पुनर्वित्त कार्यक्रम या एचएआरपी उन लोगों के लिए एक बंधक पुनर्वित्त कार्यक्रम है, जिनके पास फैनी मॅई या फ्रेडी मैक होम लोन हैं।

1
अपने भुगतान इतिहास की जांच करें आपको अपने बंधक पर तारीख तक होना चाहिए और पिछले 12 महीनों में किसी भी भुगतान पर चूक नहीं हुई है।
  • 2
    पता करें कि आपको किसने बंधक ऋण दिया था आप वीणा के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है अगर आपके क्रेडिट फेडरल हाउसिंग अथॉरिटी (एफएचए परिवर्णी शब्द), दिग्गजों प्रशासन (छोटे के लिए VA) या कृषि विभाग (यूएसडीए, के लिए से आता है इसके अंग्रेजी में संक्षेप)
  • सुनिश्चित करें कि आपका बंधक फेडरल हाउसिंग बंधक निगम के अंतर्गत आता है, जिसे फ़्रेडी मैक या नेशनल फेडरल मॉर्टगेज कारपोरेशन भी कहा जाता है, जिसे फ़ैनी मॅई भी कहा जाता है
  • 3
    दिखाएं कि आप अपने बंधक पर मासिक भुगतान करने के लिए आय प्राप्त करते हैं आपको एक क्रेडिट मूल्यांकन भी भेजना होगा
  • 4
    अपनी संपत्ति के मूल्यांकन के बारे में चिंता न करें नया हार्प 2.0 30 साल या उससे कम की अवधि के साथ निर्धारित दर ऋण के लिए क्रेडिट के मूल्य के संबंध में असीमित है
  • 5
    एक ऋणदाता खोजें, जो पुरस्कार एचएआरपी क्रेडिट आप अपने समुदाय के राष्ट्रीय बैंकों जैसे वेल्स फारगो और बैंक ऑफ अमेरिका या स्थानीय बैंकों और सहकारी समितियों का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 2

    एचएएमपी का इस्तेमाल करते हुए एक पानी के भीतर बंधक को पुनर्वित्त करें
    1
    इससे पता चलता है कि उनके पास आर्थिक कठिनाइयां हैं कार्यक्रम फौजदारी से बचने के लिए बनाया गया है, इसलिए कुछ देर तक भुगतान ठीक हो जाएगा। आपकी वित्तीय कठिनाइयों को आपके बंधक को जोखिम में रखना चाहिए।
  • 2
    यह जांचें कि आपका बंधक ईेडी मैक, फैनी मॅई या एक अन्य योग्य ऋणदाता से संबंधित है जो कि अर्थशास्त्र विभाग के साथ पंजीकृत है ताकि आप एचएएमपी तक पहुंच सकें।
  • 3



    एक स्थिर आय दस्तावेज़ करें एचएएमपी तक पहुंच के लिए एक स्थिर नौकरी की आवश्यकता है, क्योंकि इससे यह सुनिश्चित होता है कि आप अपने ऋण भुगतानों में चूक नहीं करेंगे।
  • 4
    अपनी मासिक आय के 31% से कम राशि तक अपने बंधक भुगतान को कम करने वाले ब्याज दर और भुगतान शर्तों को देखें यह एचएएमपी कार्यक्रम का लक्ष्य है।
  • 5
    अपने ऋण की उत्पत्ति की तिथि का पता लगाएं यह जनवरी 200 9 से पहले की तिथि होना चाहिए।
  • 6
    सुनिश्चित करें कि आप एक अपराधी रिकॉर्ड प्रमाण पत्र प्रस्तुत करते हैं जो यह साबित करता है कि आप पिछले 10 वर्षों में एक अपराध के लिए दोषी नहीं हुए हैं।
  • 7
    अपने मौजूदा बंधक कंपनी के साथ एक संशोधन की तलाश करें अधिकांश उधारदाता एचएएमपी में भाग लेते हैं और फौजदारी में जाने के बजाय अपने बंधक को संशोधित करना पसंद करते हैं।
  • विधि 3

    अन्य पुनर्वित्त विकल्प
    1
    एक पूंजी में कमी वैकल्पिक (पीआरए) खोजें आप अपने ऋणदाता के साथ पूंजी में कमी के बीच बातचीत करके अपने क्रेडिट को पुनर्वित्त कर सकते हैं यह एक अच्छा विकल्प है यदि आप एचएआरपी या एचएएमपी के लिए योग्य नहीं हैं और आप अपने घर को खोने का खतरा हैं
  • 2
    एफएचए के लघु पुनर्वित्त के बारे में पूछें यह उधारदाताओं के साथ लोकप्रिय नहीं है क्योंकि यह उन्हें पैसा खर्च करता है, लेकिन यह एक कोशिश के लायक है। यह आपकी ब्याज दर और आपकी मासिक शुल्क को कम करने के बारे में है
  • 3
    हाल ही में बंधक समझौते का लाभ उठाएं 2012 में, सरकार 5 प्रमुख बंधक उधारदाताओं के साथ एक समझौते पर पहुंच गई। उस समझौते के तीन हजार पाँच सौ मिलियन पानी के नीचे बंधकों के साथ मालिकों के पुनर्वित्त का समर्थन करने के लिए कार्य करता है।
  • युक्तियाँ

    • नए और संभावित कानूनों पर ध्यान दें सरकार के लिए पर्याप्त नहीं कर व्यथित homeowners मदद करने के लिए के लिए आलोचना की गई है और कई लंबित कानून है कि बंधक पानी के नीचे की वजह से कब्ज़ा होने का खतरा उपभोक्ताओं में मदद मिलेगी रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com