ekterya.com

कैसे एक बंधक पुनर्वित्त और एक वापसी प्राप्त करने के लिए

सही परिस्थितियों में, आपके बंधक को पुनर्वित्त करना एक बड़ा निर्णय हो सकता है अपने बंधक ऋण को पुनर्वित्त करने के लाभों में से एक यह है कि यह आपको अपने घर के तरल मूल्य को नकद में परिवर्तित करने की अनुमति देता है (इस प्रक्रिया को आमतौर पर "दूसरा बंधक" कहा जाता है) यदि आप अपनी आवश्यकताओं का मूल्यांकन करते हैं और प्रक्रिया को नेविगेट करने के लिए सीखते हैं, तो आप जल्दी से अपने बंधक को पुनर्वित्त करना सीख सकते हैं और धनवापसी प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

रिफाइनेंस और गेट मनी बैक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
खुद को पुनर्वित्त के यांत्रिकी के साथ परिचित कराएं कुछ पैसे पाने के लिए बड़े वित्तीय निर्णय लेने से पहले, अध्ययन करें कि प्रक्रिया कैसे काम करती है एक बंधक को पुनर्वित्त करना एक प्रक्रिया है जिसके द्वारा आप एक नए बंधक के लिए आवेदन करते हैं और उस पैसे का इस्तेमाल तुरंत पहले बंधक के शेष राशि का भुगतान करते हैं असल में, आप दूसरे के लिए एक बंधक का आदान-प्रदान करते हैं।
  • फ्रीलांस वर्क चरण 2 पर वेतन कर नामक छवि
    2
    निर्धारित करें कि क्या यह आपके बंधक को पुनर्वित्त करने के लिए अनुकूल होगा। परिस्थितियों के अनुसार, पुनर्वित्त एक बड़ा निर्णय या भयानक फैसला हो सकता है एक ऋण पुनर्वित्त करने के लिए आपको ऋणदाता की दरों का भुगतान करना होगा, लेकिन अगर आप कम ब्याज दर प्राप्त करते हैं, तो आप भविष्य के भुगतानों पर पैसा बचा सकते हैं। यदि बचत दर से अधिक थी, पुनर्वित्त एक अच्छा निर्णय होगा
  • यदि आपकी मूल रेटिंग के लिए आवेदन किया गया हो, तो ब्याज दरें कम हो जाएंगी और पहले बंधक को रद्द करने के बाद, आपके क्रेडिट रेटिंग में सुधार होने पर आपको पुनर्वित्त करने की संभावना है, आपके पास क्रेडिट शेष राशि होगी
  • यदि आपकी क्रेडिट रेटिंग हाल ही में घट गई है, तो यह संभव है कि पुनर्वित्त से आपको फायदा नहीं होगा ब्याज दरें अधिक होंगी और पहले बंधक का भुगतान करने के बाद आपके पास कोई धन नहीं छोड़ेगा।
  • क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    विकल्पों पर विचार करें अपने बंधक को पुनर्वित्त करने से पहले, सुनिश्चित करें कि कोई और बेहतर विकल्प नहीं है यदि आपको विश्वविद्यालय की ट्यूशन के लिए धन की आवश्यकता है, तो अध्ययन के ऋण का अनुरोध करने की संभावना पर विचार करें, ये ऋण आसानी से अनुरोध किए गए हैं और स्नातक होने तक आपको उन्हें भुगतान नहीं करना पड़ेगा। अगर आपको थोड़ा लचीलापन की आवश्यकता है, तो एक बंधक क्रेडिट लाइन खोलने का विकल्प का मूल्यांकन करें। ये लाइनें क्रेडिट कार्ड की तरह काम करती हैं और एक ही आर्मडा में सभी पैसे देने की बजाय आपको पैसे खर्च करने की अनुमति देती हैं।
  • रनिंग ट्रकिंग बिजनेस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: Savings and Loan Crisis: Explained, Summary, Timeline, Bailout, Finance, Cost, History

    तय करें कि आपको कितना नकदी चाहिए पैसे का उपयोग करने की योजना बनाएं और सुनिश्चित करें कि आप समझ सकते हैं कि "निकासी" पूंजी को कैसे प्रभावित करेगा।
  • उदाहरण के लिए, मान लें कि मूल बंधक 200 हजार डॉलर थे और यह राशि अभी भी घर के मूल्य को प्रतिबिंबित करती है (ध्यान रखें कि ये गणना भी अन्य मुद्राओं के साथ काम करेगी)
  • मान लीजिए कि आपने पहले ही $ 100,000 मुख्य बंधक का भुगतान किया है। इसलिए, आपके घर में 100 हजार डॉलर और बंधक में 100 हजार डॉलर का बकाया शेष होगा।
  • यदि आप पुनर्वित्त, तो आप 200 हजार डॉलर के लिए एक नया बंधक लेंगे। सबसे पहले, आप मूल बंधक के 100 हजार डॉलर का शेष राशि रद्द कर देंगे।
  • असल में, आप क्या कर सकते हैं नकद और घर के तरल मूल्य के बीच शेष 100 हजार डॉलर को विभाजित करना होगा। यदि आप नकदी में 20 हजार डॉलर लेते हैं, तो आप घर का तरल मूल्य घटाकर केवल 80 हजार डॉलर कर देंगे। फिर, आपके बंधक के पास 120 हजार डॉलर का संतुलन होगा ताकि आपको भुगतान करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो।



  • छवि शीर्षक सेगमेंट ग्राहक चरण 1
    5
    एक नए बंधक के लिए आवेदन करें यह प्रक्रिया आपके द्वारा मूल बंधक के लिए आवेदन करने के लिए अनुसरण किए जाने के समान होगी। अपने पसंदीदा ऋणदाता पर एक बंधक आवेदन भरें, उन्हें बताना सुनिश्चित करें कि आप घर के नकद मूल्य का नकद में रूपांतरित करने की योजना बना रहे हैं।
  • छवि रिटायर अर्ली द्वारा बिल्डिंग रेसिडुअल आय चरण 1 द्वारा शीर्षक
    6
    क्रेडिट संस्थान द्वारा अनुरोधित सभी दस्तावेज प्रस्तुत करें ये आम तौर पर पिछले साल से डब्ल्यू -2 फॉर्म (संयुक्त राज्य में), भुगतान स्लिप और टैक्स रिटर्न शामिल होंगे।
  • रनिंग ट्रकिंग बिजनेस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    7
    उन्हें घर का मूल्य दें क्रेडिट संस्थान मूल्यांकन के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए पूछते हैं कि यह ऋण घर के मूल्य से अधिक नहीं है। सामान्य तौर पर, उधार देने वाले संस्थान मूल्यांकनकर्ता का चयन करते हैं और मूल्यांकन के लिए आपसे संपर्क करते हैं।
  • पुनर्विक्रय के लिए आइटम खरीदने के लिए एक महान नीलामी शीर्षक वाली छवि चरण 1
    8
    ऑपरेशन बंद करें सामान्य तौर पर, समापन स्थानीय शीर्षक और गारंटी प्रबंधन कंपनी में किया जाता है। समापन के बाद, आपको नकद प्राप्त होगा।
  • युक्तियाँ

    • सामान्य तौर पर, यदि आप एक वर्ष से कम समय के लिए भुगतान करते हैं तो वे आपको बंधक को पुनर्वित्त करने की अनुमति नहीं देंगे। इसे "समायोजन" अवधि कहा जाता है
    • ध्यान रखें कि वित्तीय संस्थान आपको उस धन की राशि का निर्धारण करेगा जो आप वापस ले सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com