ekterya.com

एक सौंदर्य आपूर्ति स्टोर कैसे खोलें

यहां कुछ चीजें हैं जिन पर आपको सौंदर्य आपूर्ति स्टोर खोलना चाहते हैं, पर विचार करना चाहिए।

चरणों

खुली एक सौंदर्य आपूर्ति स्टोर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
स्थानीय विश्वविद्यालय या रात विद्यालय में व्यापार पर कुछ कक्षाएं लेने पर विचार करें। व्यापार की दुनिया में खुद को डुबोने से पहले जितना आप कर सकते हैं जितना सीखें विचार करें कि आप पहली जगह में एक छोटा सा व्यापार चला रहे हैं, और एक सौंदर्य कंपनी दूसरे स्थान पर है। यदि आप कक्षाओं में भाग नहीं ले सकते हैं, तो पुस्तकालय की पुस्तकों का उपयोग कर विषय पर शोध कर सकते हैं या एक संदर्भ के रूप में कई सौंदर्य आपूर्ति भंडारों पर एक सुंदरता व्यापार या शोध खोलने के बारे में ऑनलाइन शोध कर सकते हैं।
  • खुली एक सौंदर्य आपूर्ति स्टोर चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बाजार की पहचान करें क्या आप लक्जरी उत्पादों, त्वचा देखभाल उत्पादों, बालों की देखभाल, या विभिन्न जातीय समूहों पर केंद्रित उत्पादों को बेचने में रुचि रखते हैं? आपके द्वारा आय उत्पन्न करना शुरू करने के बाद आप जो उत्पाद बेच सकते हैं, उसकी बढ़ोतरी बढ़ सकती है, लेकिन तब तक आपकी लाइनें सीमित रहती हैं और केवल कुछ ब्रांडों के साथ जो आपके लिए भरोसा करती हैं।
  • ओपन ए ब्यूटी सप्लाई स्टोअर स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3

    Video: 16 Blocks - Trailer

    अलग-अलग उत्पादों की जांच, दोनों अन्य दुकानों में ऑनलाइन और ऑनलाइन पता करें कि लोग क्या पसंद करते हैं, और आप उन वस्तुओं को सबसे सस्ती कीमत पर कहां मिल सकते हैं।



  • एक सुंदरता आपूर्ति स्टोर खोलें शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    अपने स्टोर के लिए अपना स्थान अनुसंधान शुरू करें क्या आप एक भौतिक स्थान की योजना बना रहे हैं, या क्या आप खुद को ऑनलाइन बिक्री के लिए सीमित करने की योजना बना रहे हैं? याद रखें कि कुछ छोटे से शुरू करना सबसे अच्छा है आपके गैरेज से बढ़ने के लिए बेहतर स्टोर खरीदने के लिए बेहतर है
  • एक सुंदरता आपूर्ति स्टोर खोलें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    सब कुछ का रिकॉर्ड रखें इसमें बजट, उत्पाद जानकारी, इसके निर्माण, परमिट की जानकारी, "सब कुछ" शामिल है कुछ चीजों का रिकॉर्ड रखते हुए कुछ समय पहले थोड़े बेकार लग सकता है, लेकिन लंबे समय में आप कृतज्ञ होंगे जो आपने किया था।
  • युक्तियाँ

    • अलमारियों पर जगह भरने के लिए अनावश्यक वस्तुओं के साथ अपने कमरे को भर मत करो। गुणवत्ता इस बाजार में मात्रा से अधिक है बस आपके ग्राहक क्या ढूंढ रहे हैं।

    चेतावनी

    Video: How to make secret box | DIY book box secret storage | Secret box making

    • आवेदनों को बनाने में परेशान न करें और आपूर्तिकर्ताओं के लिए क्रेडिट इतिहास की समीक्षा करें ताकि व्यवसाय में शामिल हो सकें ब्रांड चुनें, जो आपके व्यवसाय में रुचि रखते हैं और आपकी सहायता के लिए तैयार हैं।
    • जब आप शुरू करते हैं तो आपकी इन्वेंट्री पर $ 10,000 से अधिक खर्च न करें आपको थोड़ी सी शुरुआत करना चाहिए और चीजों की प्रगति के रूप में जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com