ekterya.com

कैसे ऑस्ट्रेलिया में अचल संपत्ति खरीदने के लिए

यह लेख आपको ऑस्ट्रेलिया में अचल संपत्ति खरीदने के बारे में एक अवलोकन देता है

चरणों

ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रापर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
ऑस्ट्रेलिया में अचल संपत्ति खरीदने के मूल्य को समझें अमेरिकी सपने के बारे में भूल जाओ, अधिकांश ब्रिटान जो विदेशों में समुद्र तटों के बारे में सोचते हैं, उन्हें अपने पहले गंतव्य के रूप में ऑस्ट्रेलिया की ओर इशारा करते हैं। एक नया जीवन युवा और पुराना दोनों को सबसे अच्छा जलवायु, किफायती आवास और पर्याप्त व्यावसायिक अवसरों के आकर्षण के रूप में कहते हैं, ब्रिटिशों की नब्ज को गति देने में लगते हैं। दुनिया के दूसरी तरफ होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया कुछ सांस्कृतिक अंतरों के कारण एक सरल अनुकूलन का वादा करता है। इससे जीवन की अच्छी गुणवत्ता और कम लागत की लागत बढ़ जाती है और यह एक बहुत आकर्षक गंतव्य के रूप में होता है। वास्तव में, जीवन की यह गुणवत्ता ऑस्ट्रेलिया के मुख्य आकर्षण है जो विदेशों में काम करता है, जो कि आसानी से हासिल की जाती है और बड़ी संख्या में सुविधाओं और सेवाओं में आप सूरज की किरणों का आनंद लेंगे।
  • किसी स्थान का चयन करते समय जलवायु कारक को ध्यान में रखते हुए कुछ क्षेत्रों गर्मियों के महीनों के दौरान बेहद गर्म होते हैं और अन्य स्थानों पर यह आपकी अपेक्षा से अधिक बारिश करता है।
  • ऑस्ट्रेलिया ने चार साल पहले एक मामूली "सुधार" किया था, लेकिन तीन साल पहले सरल दर से वार्षिक घर की कीमतों में बढ़ोतरी करने के लिए बरामद किया गया था। अब, वैश्विक आर्थिक मंदी को शुरू करना शुरू हो गया है, अचल संपत्ति की कीमतों में बढ़ोतरी बढ़ी है और बाजार में खरीदारों की कम दिलचस्पी है, इसलिए माइग्रेट करने वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा अवसर हो सकते हैं। संख्याओं का सुझाव है कि आर्थिक संकोचन दर अन्य विकसित देशों की तुलना में कम है, इसलिए मंदी अन्य स्थानों की तुलना में कम गंभीर होगी।
  • आस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    ऑस्ट्रेलियाई रियल एस्टेट के लिए लोकप्रिय स्थानों पर विचार करें सिडनी, पर्थ, ब्रिस्बेन और मेलबर्न जैसे प्रमुख शहरों में अचल संपत्ति की कीमतों में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हुई है और ब्रिटिश प्रवासियों का सबसे बड़ा है। चूंकि अधिकांश ब्रिटिश खरीदार केवल स्थायी चाल के परिणामस्वरूप ही खरीदते हैं, इसलिए ये सर्वदेशीय केंद्र काम की सबसे अच्छी संभावनाएं प्रदान करते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिनके पास "योग्यता वाले आप्रवासी" जीवन है। यह कहकर, बढ़ते पर्यटन उद्योग तटीय इलाके में आय अर्जित करने के कई तरीके प्रदान करता है, जिसमें कई ब्रिटिश लोग क्वींसलैंड में गोल्ड कोस्ट और केर्न्स जैसे लोकप्रिय स्थलों में अपना कारोबार शुरू करने का विकल्प चुनते हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपका पाउंड इसके लायक हो, तो आप एक और ग्रामीण इलाके में खोज सकते हैं, सिर्फ याद रखें कि ऑस्ट्रेलिया में ग्रामीण का शाब्दिक रूप से दूर होना है, इसलिए पहले आपको विस्तार से पता होना चाहिए।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति का शीर्षक चित्र 3
    3
    कानूनी मामलों की देखभाल करें यदि आप एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक या स्थायी निवासी नहीं हैं, तो बहुत संभावना है कि आपको एक संपत्ति खरीदने से पहले विदेशी निवेश समीक्षा बोर्ड (एफआईआरबी) से एक परमिट प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। एक बार अनुरोध करने के बाद, एफआईआरबी आपको 40 दिनों के भीतर जवाब देगा, हालांकि, आप असाधारण परिस्थितियों के मामले में 130 दिनों तक इस अवधि को बढ़ाने का अधिकार सुरक्षित रख सकते हैं। आप अनुमोदन प्राप्त करने से पहले अनुबंधों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि अनुबंध स्वीकृति प्राप्त होने पर सशर्त है या अन्यथा आप अनुबंध को भंग करेंगे और वित्तीय दंड के लिए उत्तरदायी होंगे। यह आपको नीलामी (एक आम प्रथा) में खरीदने के लिए अनुमति नहीं देता क्योंकि सार्वजनिक नीलामियां सशर्त धाराओं के बिना बनाई जाती हैं। यदि आप एक नव निर्मित संपत्ति या यहां तक ​​कि ग्रामीण संपत्ति खरीदते हैं, तो यह कम संभावना है कि आपको एफआरबी परमिट के लिए आवेदन करना चाहिए, आपका वकील आपको सुझाएगा कि वह संपत्ति जिसमें आप रुचि रखते हैं, छूट है या नहीं।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रापर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपनी संपत्ति खरीदें एक बार जब आप ऑस्ट्रेलियाई रियल एस्टेट में अपना प्रस्ताव स्वीकार कर लेते हैं, तो आप अनुबंधों का आदान-प्रदान करेंगे। आपके पास प्रतिबिंब (आमतौर पर पांच से दस दिनों) की अवधि है और अनुबंध कुछ शर्तों (जैसे कि निरीक्षण और बंधक का अनुमोदन) पर सशर्त होगा, लेकिन आप मूल रूप से खरीद करने के लिए बाध्य हैं और आपको दस का भुगतान करना होगा एक जमा के रूप में प्रतिशत। कृपया ध्यान दें कि यदि आप सार्वजनिक नीलामी में खरीदते हैं तो प्रतिबिंब की अवधि लागू नहीं होती है। आपका वकील स्थानीय खोजों का संचालन करेगा, यूके में उन लोगों के समान होगा और इससे पहले कि आप इसे पूरा कर सकें। परिणति एक्सचेंज के दिन के छह सप्ताह बाद होती है।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    ध्यान रखें कि अगर आप किसी अन्य मौजूदा आवासीय संपत्ति पर जाने के लिए बेचने का निर्णय लेते हैं, तो आपको एफआरबीबी की मंजूरी के लिए फिर से अनुरोध करना चाहिए, फिर यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप खरीदते हुए पहली संपत्ति तत्काल भविष्य के लिए अपनी आवश्यकताओं को पूरा करती है।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति का शीर्षक चित्र 6
    6

    Video: अगर मुकेश अम्बानी की सारी संपत्ति गरीबों में बाट दी जाये तो क्या होगा, जानिये

    Video: Brian McGinty Karatbars Review 2018 Plus Karatbank Free ICO Tokens Information Brian McGinty

    आपके निवेश का वित्त करें अगर आप ऑस्ट्रेलिया में आबाद होकर अपने पास बंधक बनाते हैं, तो आप अपने क्रेडिट इतिहास की एक प्रति और आपके बैंक प्रबंधक से एक पत्र लेने के लिए एक अच्छा विचार है इससे आपको शुरू होने के बाद से आवेदन प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाना चाहिए और वित्तपोषण प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए अच्छा क्रेडिट इतिहास पर निर्भर नहीं कर सकते हैं। अधिकांश ऑस्ट्रेलियाई बंधक को बंधक बना दिया जाता है और वहां कुछ आत्म-प्रमाणन ऋण कहा जाता है जिसका मतलब है कि सभी बंधक आवेदनों को अपनी आय के सबूत के साथ बैकअप लिया जाना चाहिए। बंधक आम तौर पर ऋण-से-मूल्य अनुपात के 80 प्रतिशत के आधार पर उपलब्ध होते हैं, लेकिन यदि आप अपने वर्तमान बैंक या बचत खातों के प्रति अपनी चुकौती का निपटान करना चाहते हैं तो अलग-अलग प्रकार हैं वर्तमान में, यूनाइटेड किंगडम में कोई बैंक ऑस्ट्रेलिया में एक संपत्ति के लिए उधार नहीं देगा, इसलिए यदि आप घर में वित्तपोषण प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने यूके प्रॉपर्टी की संपत्तियों को मुक्त करने के लिए अन्य तरीकों को खोजना होगा।



  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    संबंधित करों और शुल्क का पता लगाएं किसी भी देश की तरह, ऑस्ट्रेलिया में एक संपत्ति खरीदना एक महंगी व्यवसाय है, लगभग आपको नौकरशाही कागजी कार्रवाई के लिए खरीद मूल्य का पांच प्रतिशत आवंटित करना चाहिए। इसे भूमि हस्तांतरण पंजीकरण शुल्क में विभाजित किया जाता है जो कि राज्य से राज्य में बदलता है, कानूनी शुल्क है जो आमतौर पर $ 500 और $ 1,200 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (£ 250 और £ 600) - बंधक आवेदन - स्थानीय कर जो फिर से एक राज्य से दूसरे राज्य में बदलता रहता है - निरीक्षण 500 डॉलर (250 पाउंड) और निर्माण बीमा के क्षेत्र में होगा।
  • इसके अलावा, कुछ राज्य आपको अनुरोध करते हैं कि आप एक कीट और दीमक निरीक्षण करें और यदि आप एक विभाग खरीदते हैं तो यह निर्धारित करने के लिए एक स्तर निरीक्षण करने की सिफारिश की जाती है कि क्या पूरी इमारत संरचनात्मक समस्या है या किसी भी प्रबंधन की चिंता का विषय है। ऑस्ट्रेलियाई कर भी राज्य के आधार पर भिन्न होते हैं जिसमें आप रहते हैं। हालांकि, यदि आप ऑस्ट्रेलिया में एक वर्ष के दौरान छह महीने से अधिक रहते हैं, तो आपको आयकर का भुगतान करना होगा। कैपिटल गेन कर आपके प्राथमिक निवास के अलावा किसी भी संपत्ति पर भुगतान किया जाता है, लेकिन आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली राशि आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग होती है।
  • आस्ट्रेलिया में प्रॉपर्टी का शीर्षक खरीदें छवि चरण 8
    8
    आवश्यक वीसा, निवास और कार्य परमिट प्राप्त करें यह जानना ज़रूरी है कि लंदन में ऑस्ट्रेलियाई दूतावास अब संभावित आप्रवासियों को वीज़ा प्राप्त करने में मदद नहीं करता है, हालांकि, अब भी चयन करने के लिए कई संभावनाएं हैं। यदि आप एक पेशेवर आप्रवास सलाहकार की सेवाओं का काम करते हैं तो आवेदन प्रक्रिया बहुत सरल होगी
  • ऑस्ट्रेलिया आने के लिए आपके कारण कोई बात नहीं, देश में प्रवेश करने के लिए आपको वीजा की आवश्यकता होगी, वीज़ा का प्रकार आपके इरादों पर निर्भर करेगा, जब आप देश में रहेंगे। वीजा चार मुख्य श्रेणियों में विभाजित हैं: निवास, अस्थायी निवास, प्रवासन और आगंतुक। एक ईटीए वीजा आपको ऑस्ट्रेलिया में तीन महीने तक रहने की अनुमति देगा, हालांकि कुछ परिस्थितियों में इसे 12 महीने तक बढ़ाया जा सकता है और यह ब्रिटिश यात्रियों के लिए सबसे आम वीज़ा है।
  • अस्थाई निवासियों को प्रशिक्षित आप्रवासियों को प्रशिक्षित किया जाता है जिनके पास चार साल तक ऑस्ट्रेलिया में रहने का अधिकार है, आम तौर पर प्रायोजन मिलने के बाद। वैकल्पिक रूप से, निवेशक निकासी वीजा अपने चुने हुए राज्य में $ 500,000 (£ 250,388) से अधिक निवेश करके चार से अधिक लोगों के लिए 55 से अधिक रहने की अनुमति देता है
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    यदि आप पुनर्विक्रय पर नव निर्मित भवनों को पसंद करते हैं, तो ध्यान में रखें। नव निर्मित संपत्ति की पेशकश का मुख्य लाभ यह है कि आपको इसे खरीदने के लिए सरकारी अनुमति की आवश्यकता होने की संभावना कम है (कानूनी मुद्दे देखें), हालांकि, आपको इसे जल्दी से प्राप्त करना चाहिए रीयल एस्टेट कंपनियां एफआरबी अनुमोदन अग्रिम में प्राप्त करना चाहती हैं, जिससे वे विदेशों में अधिकतम 50 प्रतिशत परियोजना को बेच सकें जो नव निर्मित विकास को बेहद लोकप्रिय बनाती हैं।
  • रेसल्स में घरों का एक बड़ा विकल्प है, लेकिन स्पष्ट नुकसान नौकरशाही प्रक्रिया है। हालांकि, एक बार आप सफलतापूर्वक इस पर कार्य कर चुके हैं, तो आप अपने घर में मूल्य जोड़ने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे, क्योंकि नई इमारतों में हमेशा रियल एस्टेट प्रीमियम रहता है। इसके अलावा, रिसाल बेहतर स्थिति प्रदान करते हैं जो कि एक महत्वपूर्ण तथ्य है क्योंकि "डाउन अंडर" के विभिन्न गुणों के विचार हैं जिनके लिए आप मरेंगे। अपने नए घर का निर्माण करने के लिए बहुत सारी जमीन खरीदना संभव है, हालांकि, आप फिर से कुछ प्रतिबंधों के अधीन होंगे, सबसे बड़ी बात यह है कि 12 महीनों की खरीद के भीतर आपको निर्माण शुरू करना होगा। नियोजन की अनुमति प्राप्त करने, आर्किटेक्ट्स को काम पर रखने और एक अच्छा बिल्डर खोजने के लिए यह पूरा करने के लिए जटिल हो सकता है
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    ऑस्ट्रेलिया में निवेश की क्षमता को समझें यदि आप किसी शहर में एक घर खरीदने पर विचार करते हैं, तो ऑस्ट्रेलिया में निवेश की क्षमता बहुत अच्छी है ओलिंपिक खेलों की वजह से सिडनी में 2000 में 50 प्रतिशत की कीमत में वृद्धि हुई थी, जबकि 1997 से 2003 के बीच पूर्वी तट पर कुल विकास 112% पर पहुंच गया था। स्वाभाविक रूप से तब तक शांत हो गए हैं जब ब्रिसबेन और मेलबर्न के साथ पिछले वर्ष केवल तीन प्रतिशत राजस्व और सिडनी 2003 के बाद से आठ प्रतिशत नीचे आ गया है। हालांकि, इसने निवेशकों को हतोत्साहित नहीं करना चाहिए, क्योंकि इस तरह के एक बड़े विकास निरंतर नहीं किया जा सकता। पर्थ के पश्चिमी तट पर, प्रति वर्ष 15% की पूंजी वृद्धि होती है।
  • यदि आप अपनी संपत्ति पट्टे देने की योजना बना रहे हैं, तो फिर शहर के केंद्र एक अच्छा विकल्प है, लेकिन ऐसा पर्यटन स्थलों में भी है। यदि आप एक विकास में खरीदते हैं जो पट्टे कार्यक्रम प्रदान करता है, तो प्रति वर्ष तीन से छह प्रतिशत के बीच कमाई की उम्मीद है।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति शीर्षक शीर्षक छवि चरण 11
    11
    ऑस्ट्रेलिया में स्वास्थ्य और शिक्षा के मानक को ध्यान में रखें ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा को "मेडिकेयर" कहा जाता है और यूनाइटेड किंगडम के साथ वर्तमान पारस्परिक चिकित्सा देखभाल समझौते (आरएचसीए) के कारण देश में यात्रा करने वाले ब्रिटिश नागरिकों के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, स्थायी निवासियों को शामिल किया गया है, लेकिन अगर आप किसी अन्य वीजा कार्यक्रम के साथ ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश किया है, तो वे आपको चुन नहीं सकते हैं। सेवानिवृत्त उन लोगों का एक प्रमुख उदाहरण है, जो न चुनते हैं, इसलिए यदि आप एक निवेशक वापसी विजा के साथ ऑस्ट्रेलिया जाएंगे तो आपको ऑस्ट्रेलियाई कंपनी के साथ पूर्ण स्वास्थ्य बीमा ग्रहण करना होगा।
  • शिक्षा प्रणाली "डाउन अंडर" का एक अच्छा नाम है और क्योंकि कोई भाषा बाधाएं नहीं हैं, माता-पिता को अपने बच्चों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल खोजने की चिंता नहीं करनी चाहिए। हालांकि, सार्वजनिक और निजी स्कूलों के बीच दैनिक विकल्प होते हैं, लेकिन दोनों ही मामलों में उन बच्चों की विशेष सहायता होती है जिनकी उम्र छह और 15 या 16 वर्ष के बीच में बढ़ जाती है। स्कूलों को व्यक्तिगत राज्य सरकारों द्वारा चलाया जाता है न कि राष्ट्रीय सरकार द्वारा, लेकिन किंडरगार्टन को विनियमित नहीं किया जाता है उच्च शिक्षा के छात्रों को उच्च शिक्षा शुल्क नहीं लिया जाता है जब तक वे ऑस्ट्रेलियाई नागरिक नहीं होते हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें संपत्ति का शीर्षक चित्र 12
    12
    परिवहन विकल्प पर विचार करें शहरों में, सार्वजनिक परिवहन में बसों, ट्रेनों और यहां तक ​​कि कुछ जगहों पर ट्राम भी हैं जो हमेशा उपलब्ध हैं। इसके अलावा, अपेक्षाकृत कम लागत के लिए टैक्सी उपलब्ध हैं हालांकि, एक बार जब आप शहर के केंद्र से बाहर निकलते हैं, तो आप सड़क पर जाने के लिए एक शानदार दूरी की तैयारी कर सकते हैं, यदि आप देश के एक छोर से दूसरे स्थान पर जाते हैं तो आप निश्चित रूप से उड़ान लेना पसंद करेंगे। लंबी दूरी की बसें उड़ानों की तुलना में कम दरों की पेशकश करती हैं, साथ ही अंतरराज्यीय ट्रेनें जो अद्भुत परिदृश्य दिखाती हैं
  • यदि आप थोड़ी देर के लिए ऑस्ट्रेलिया में रहने की योजना बना रहे हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप किराए पर या कार खरीद लें। इस प्रक्रिया को वाहनों है कि आयात किया जाता है की संख्या के कारण महंगा हो सकता है, लेकिन आप देख रहे हैं एक प्रयुक्त कार और अधिक लाभ पैसे का भुगतान के लिए लगता है प्रदान करता है कि के लिए। ब्रिटिश ड्राइवर के लाइसेंस एक वर्ष के लिए मान्य हैं, लेकिन अगर आप ऑस्ट्रेलिया में 12 महीने से अधिक समय रहते हैं तो आपको ऑस्ट्रेलियाई ड्राइवर का लाइसेंस प्राप्त करने के लिए ड्राइविंग टेस्ट लेना होगा।
  • युक्तियाँ

    • ऑस्ट्रेलिया में एक घर खरीदना एक जटिल प्रक्रिया हो सकती है यदि आप इसे इस महान दूरी से जोड़ते हैं, तो यह एक चुनौतीपूर्ण अनुभव हो सकता है। इसलिए, आप वास्तव में एक घर खरीदने के कारणों का मूल्यांकन करना महत्वपूर्ण है। क्या कोई और गंतव्य आपके मानदंडों को पूरा कर सकता है? यदि आप केवल निवेश करने के लिए खरीदते हैं, तो इसका उत्तर शायद हाँ है
    • हालांकि, यदि आप एक जीवन शैली पसंद के कारण खरीदते हैं, जैसे कि आप्रवास या सेवानिवृत्ति, तो ऑस्ट्रेलिया और इसके अचल संपत्ति के बाजार में बहुत कुछ है। हालांकि ध्यान रखें कि आपके सभी सामानों को दुनिया के दूसरी ओर ले जाने से आपकी अपनी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं जैसे आपके मित्रों और परिवार को याद रखना। इस मामले में, यह एक अच्छा विचार है कि यदि संभव हो तो पहले कुछ महीनों के लिए एक संपत्ति किराए पर लेना सुनिश्चित करें कि आप प्रभावी रूप से सही निर्णय लेंगे।
    • खरीदार के वकील का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com