ekterya.com

कैसे चिली में एक घर खरीदने के लिए

एक घर खरीदना उन निर्णयों में से एक है, जो आपके बाकी जीवन को चिह्नित करेगा दोनों क्योंकि यह आपके लंबे जीवन के दौरान जगह स्थापित करने का मतलब है, यदि आपके शेष दिनों के लिए नहीं, और इस निर्णय का अर्थ है कि आर्थिक राशि के लिए। यही कारण है कि एक आराम से लेकिन विचारशील राय होने के लिए आवश्यक है, इसलिए भविष्य में ढीले या पछतावा न करें। इस लेख के बारे में जानें कि प्रक्रिया कैसे काम करती है

चरणों

भाग 1
एक घर खोजें

फ्लिप ए न्यू हाउस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी जरूरतों को दबाएं घर चुनने के लिए एक पूर्व कदम के रूप में आपको यह जानने की आवश्यकता है कि आपको उस घर और आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं में क्या आवश्यकता होगी। इसलिए आप को ध्यान में रखना चाहिए कि आप कितने कमरों की जरूरत है, यदि आप अधिक बच्चे हैं या नहीं, यदि आप जानवरों के पास जा रहे हैं, यदि आप इसे गेराज के साथ चाहते हैं ... इन सभी मुद्दों को अपनी आर्थिक क्षमता के साथ, जो आपके भाग का प्रतीक होगा निर्णय।
  • छवि का विकास वाणिज्यिक रियल एस्टेट चरण 4
    2
    बाजार पर विचार करें और खोजें। एक बार जब आप तय कर लें कि आपको क्या चाहिए और आप इसे कहाँ ढूंढना चाहते हैं, तो बाजार पर कूदने का समय आ गया है। वर्तमान में, इंटरनेट ने घर की खोज की प्रक्रिया को काफी सुविधाजनक बनाने के लिए संभव बना दिया है ताकि आप वेब के माध्यम से बाजार देख सकें, हालांकि आपको हमेशा से कुछ भी नहीं करने से पहले घरों को देखना चाहिए।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रापर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 1
    3
    घर को जानें एक बार आपके पास एक घर है जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं, यह देखने का समय है आपको यह विश्लेषण करना चाहिए कि घर को उन आवश्यकताओं को अनुकूलित किया गया है जो हमने ऊपर वर्णित किया है और यह एक अच्छी स्थिति में है, कि यह सभी प्रकार के बंधक, कर और इसी प्रकार के आरोपों से मुक्त है, और अंत में घर में नहीं है अन्य छिपी समस्याओं
  • कनाडा में खरीदें संपत्ति का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    4
    उद्धरण का अनुरोध करें कानून, निर्माण और दूसरे हाथ वाले घरों में, रियल एस्टेट एजेंट के दायित्व को ग्राहक को एक दस्तावेज़ या उद्धरण देने के लिए, घर की विशिष्ट लागतों के साथ-साथ सभी विशेषताओं के बारे में बताता है। इसलिए कीमत इस समय के दौरान मान्य है, अभी भी उस समय एजेंट के भीतर एक ही दायित्व को बनाए रखने के इस उद्धरण 7 दिनों के लिए वैध है। इस समय बेचने की कोई प्रतिबद्धता नहीं है।
  • छवि खरीदें शीर्षक के लिए खरीदें फौजदारी होम खरीदें चरण 1
    5
    घर का आरक्षण करें यदि आप अंत में प्रस्ताव को स्वीकार कर लेते हैं और आप संपत्ति खरीदना चाहते हैं, तो यह आरक्षण बनाने का समय है। ताकि वह आवास प्राप्त करने के लिए सही वारंट होगा इस किताब एजेंट और मालिक की राशि के खिलाफ संपार्श्विक के रूप में कार्य करता है। यहां से घर खरीदने की प्रक्रिया नीचे के संकेत के रूप में शुरू होती है।
  • भाग 2
    घर खरीदें




    एक ब्रोकर के बिना खरीदें पेनी स्टॉफ नाम वाली छवि चरण 05

    Video: Spices Bussines 2018, Chilli powder, मसालों का बिज़नेस करके आप कमा सकते है 15 से 20 हजार रूपये महीना

    Video: ऐसे घर पर बन जायेगा मिनटों में Protein Powder // सबसे सस्ता तरीका // Protein Powder at Home

    1
    खरीद के लिए वित्तपोषण खोजें जब तक आप ऋण में जाने के बिना घर खरीदने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त पैसा रखने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं हैं, तो आपको घर की कुल लागत का भुगतान करने में सक्षम होने के लिए बैंक बंधक की तलाश करनी होगी। यह देखते हुए कि खरीद करने की समय सीमा कम है, यह प्रक्रिया जितना संभव हो उतना संभव है, या इसे विफल करने के लिए सुविधाजनक है, यह पूछने के लिए कि आप कितना क्रेडिट अनुरोध कर सकते हैं ताकि आप घर की खरीद प्रक्रिया को समायोजित या आसान कर सकें। इस बिंदु पर आप दोनों स्वयं बैंकों और अचल संपत्ति की सेवाओं में मदद कर सकते हैं, जो आम तौर पर सहायता उस पर प्रदान करते हैं।
  • छवि शीर्षक खरीदें छवि फोरक्लोजर होम खरीदें के लिए चरण 3
    2
    यदि आप राज्य सब्सिडी का उपयोग कर सकते हैं तो मूल्यांकन करें। गृह खरीद प्रक्रिया की सुविधा के लिए, आवास और शहरी योजना चिली के मंत्रालय ने आवास की खरीद के लिए अलग-अलग सहायता दी है, ताकि आवास की लागत का एक हिस्सा सीधे गणराज्य द्वारा सब्सिडी दे सकता है। वित्तपोषण के साथ, यह आवश्यक है कि आप अंतिम मिनट के लिए इस प्रबंधन को नहीं छोड़ते। किसी भी मामले में आपको इसके बारे में अधिक जानकारी और पृष्ठ के सभी आवश्यक कानूनी प्रक्रियाएं हैं चिली के आवास मंत्रालय.
  • नोट शीर्षक एक कार शीर्षक चरण 7
    3
    साइन इन करें वादा अनुबंध अनुबंध इस बिंदु पर हम इसे खरीदने के लिए एक वास्तविक प्रतिबद्धता के साथ घर के निश्चित कार्य के लिए आगे बढ़ते हैं। संबंधित अचल संपत्ति एजेंट द्वारा तैयार किए गए मॉडल का उपयोग करके अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए हैं। इस बिंदु पर आप चाहिए आवश्यक धन और अपने बंधक बैंक के दोनों अनुमोदन राज्य सब्सिडी के रूप में समर्थन की आवश्यकता हो सकती है। पहले से निर्मित एक घर की खरीद के मामलों में, यह क्षण है जब भुगतान स्थापित किया जाएगा, जबकि हरे घरों में या निर्माण की प्रक्रिया में, पिछले भुगतान समाप्त घर की डिलीवरी से पहले एक कदम के रूप में स्थापित किए जाते हैं। आपके पास हरे रंग की खरीद में औपचारिक रूप से 14 दिनों की अवधि और 21 प्रयुक्त खरीदारी में अवधि है।
  • नोट शीर्षक एक कार शीर्षक चरण 1

    Video: नई कॉमेडी =शेखचिल्ली और कुर्बानी का बकरा //new comedy =shekhchilli aur kurbani ka bakra

    4
    बिक्री के सौदे पर हस्ताक्षर करें खरीद करने के लिए एक अंतिम कदम के रूप में और एक ही हस्ताक्षर लेखन को वैध करने के लिए नोटरी या नोटरी पब्लिक से पहले इस मामले में किया जाता है। इस बिंदु पर हम इसी बंधक कंपनी द्वारा घर का वास्तविक भुगतान प्रबंधन करने के लिए आगे बढ़ते हैं, जबकि घर का मूल्यांकन किया जाता है, यह लिखा जाता है, संपत्ति का प्रीट्रैम्बिंग किया जाता है, डिलीवरी की तारीख स्थापित हो जाती है ।
  • लैंड कॉन्ट्रैक्ट चरण 5 के साथ होम खरीदें शीर्षक वाला इमेज
    5
    घर की जाँच करें और प्रक्रिया को खत्म करें। अंतिम चरण के रूप में, कार्य की प्रक्रिया में, घर की समीक्षा की तारीख की स्थापना की जाती है, जिसके द्वारा उपभोक्ता उसी की खरीद और वितरण के समापन से पहले समीक्षा करता है। इसके साथ पालन करना जरूरी है ताकि घर सचमुच राज्य में हो और यह कोई दोष या दोष मौजूद नहीं है। प्रसव से पहले यह मुद्दा नए घरों पर भी लागू होता है।
  • चेतावनी

    • समय सीमाएं सबसे अधिक प्रक्रियाओं के लिए संकीर्ण होती हैं, इसलिए समय बीतने के लिए न दें।
    • , मामले में आप पहले से पैसे खो सकते हैं, विशेष रूप से संकेत से किसी के साथ पालन करने के लिए ऐसा करने में यह स्पष्ट होना चाहिए इससे पहले कि प्रक्रिया के बाकी कवर करेंगे विफलता।
    • संकेत अनुबंध दोनों पक्षों के लिए बाध्यकारी है, ताकि यदि संपत्ति उस से वापस ले ली गई हो, तो आप नुकसान के रूप में दिए गए सिग्नल की राशि के लिए पूछने का हकदार होंगे।
    • यदि आप हरे रंग में खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं तो यह सिफारिश की जाती है कि आप समीक्षा करें इस गाइड प्रक्रिया के बारे में जानकारी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com