ekterya.com

फ़्रांस में एक संपत्ति कैसे खरीद सकती है

फ्रांस एक समृद्ध और विविध परिदृश्य जो तेजस्वी समुद्र तटों और भूमध्य coastlines साथ तटों और Alps, Pyrénées और मासिफ सेन्ट्रल और एक बड़े पैमाने पर समशीतोष्ण जलवायु में atlánticos- शानदार पहाड़ी दृश्यों है, के साथ एक धन्य राष्ट्र है जो आप कर सकते हैं में ऐसे भव्यता का आनंद लें

फ्रांस स्पेनिश (सबसे पहले) के लिए दूसरा सबसे लोकप्रिय गंतव्य है, इसके बाद ब्रिटिश का स्थान है। उत्तरार्ध में लगभग 200,000 लोगों ने अपने पड़ोसी देश में जमीन का एक टुकड़ा खरीदा है, हर साल ला मांचा के चैनल से गुजरते हजारों निवासियों की खबरें। इसलिए, यद्यपि हमारी स्थिति यूनाइटेड किंगडम की तुलना में अलग है, खरीद और कानूनी प्रक्रिया बेहद दूर है यह सिर्फ थोड़ा और अधिक धैर्य और विश्वास होने पर जोर देता है

पुरस्कार, कहने के लिए अनावश्यक, विशाल होगा। लेकिन गलती न करें कि आप बाद में पछतावा करें। हमेशा एक वकील की सेवाओं का उपयोग करें जो स्पैनिश बोलता है और कर, बंधक और मुद्राओं की सलाह लेता है।

चरणों

छवि शीर्षक में छवि फ्रांस में खरीदें संपत्ति 1 चरण
1
इस बारे में सोचें कि फ्रांस में संपत्ति क्यों खरीदना एक अच्छा विचार होगा।
  • एक अच्छी जीवनशैली: फ्रांसीसी जीवन की अच्छी चीजों की सराहना करते हैं - उन्हें सबसे अधिक शिक्षित लोगों के रूप में माना जाता है (और खुद को समझना)। अच्छा भोजन और अच्छा शराब उसके गुण हैं, और एक अधिक आराम की गति है जिससे उन्हें "जीवन के फल" का आनंद लेने के लिए पर्याप्त समय मिलता है।
  • मूल्य: अधिक मापा और आराम से जीवन में अनुभव करने की कीमत अन्य देशों की तुलना में सस्ता है, लेकिन उतना जितना नहीं जितना कि यह एक दशक पहले था। फ़्रांस ने 1 99 7 से संपत्ति की कीमतों में मध्यम वृद्धि को 80 प्रतिशत तक देखा है और कुछ क्षेत्रों में कीमतें लगभग 10 प्रतिशत प्रति वर्ष की सराहना करते हैं।
  • फ़्रांस में खरीदें संपत्ति का शीर्षक चित्र छवि चरण 2
    2
    हालांकि, यथार्थवादी होना € 36,000 के लिए एक पत्थर घर (फ्रांस के प्रतीक, ग्रामीण इलाके में, सूरज, पहाड़ियों से स्नान के विचारों के साथ) को चुनने की संभावना तेजी से दूर है ब्रिटेन खरीदारों द्वारा जीवन शैली के साथ ही एक ग्रामीण पीछे हटने की तलाश में फ्रेंच से प्रतिस्पर्धा में वृद्धि हुई के साथ गुण में वृद्धि हुई ब्याज के ग्रामीण इलाकों में एक घर की मरम्मत प्राप्त करने के लिए और अधिक कठिन का सपना बना देता है। इसका मतलब यह नहीं है कि ये गुण अब मौजूद नहीं हैं, लेकिन आपको उन्हें कठिन देखना होगा। इनमें से एक को € 85,000 तक अतिरिक्त काम करने के लिए इसे काम करने की आवश्यकता हो सकती है, अर्थात, इसे एक जगह बनाने के लिए - लेकिन 120,000 € "अच्छा जीवन" की अपनी जमीन खरीदने के लिए बहुत ज्यादा सही नहीं लगता है?
  • छवि शीर्षक में छवि फ्रांस में खरीदें संपत्ति चरण 3
    3
    फ्रांस में लोकप्रिय स्थानों को ध्यान में रखें सभी देशों में, फ्रांस के पास बहुत अच्छा है: खेती वाले शहरों, महान समुद्र तट, प्रभावशाली पहाड़ों, पहाड़ियों और घुमावदार नदियां। सामान्य शब्दों में, ब्रिटनी और Normandy के उत्तर पश्चिमी क्षेत्रों दूरस्थ, चट्टानी चट्टानों और हवा, जबकि फ्रेंच रिवेरा मार पड़ी द्वारा समुद्र तट हैं, दक्षिणी भूमध्य सागर के तट अविश्वसनीय रूप से खूबसूरत है, स्वर्ण समुद्र तटों, शानदार रेस्तरां और साथ खेल मिलियन पाउंड फ्रांस के अधिकांश भौगोलिक और सांस्कृतिक चरम सीमाओं के बीच हैं।
  • पेरिस: यह राजधानी है और देश के बाकी हिस्सों के लिए टोन सेट करता है। फ्रांस का महत्वपूर्ण व्यवसाय यहां होता है - प्रभावशाली लोग, राज्यपाल और राजनेता उत्तरी शहर में रहते हैं। सांस्कृतिक रूप से, पेरिस कई संग्रहालयों, ओपेरा, दीर्घाओं और अनगिनत सिनेमाघरों और थिएटरों का घर है। किसी भी बड़े शहर की तरह, केंद्रीय क्षेत्रों में रियल एस्टेट की कीमतें महंगे हैं। यदि आपको 200,000 यूरो से कम कीमत पर एक स्टूडियो मिलना है, तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं हालांकि, शहर के बाहरी इलाके (डिज़नीलैंड पेरिस के पास), एक कमरे के अपार्टमेंट को ट्रेन से शहर के केंद्र से 30 मिनट तक खरीदना, 100,000 यूरो का मूल्य है
  • मध्य और पश्चिमी फ्रांस: दक्षिण, लॉयर, अपने दाख की बारियां, महल और नदियों के लिए जाना जाता करने के लिए, समय के रूप में limosin के शहर में देखा, सदियों के एक जोड़े के लिए अभी भी खड़ा था है लगता है जहां एक जगह है। दक्षिणी पश्चिमी फ्रांस में दॉरडोगन भी आगे दक्षिण में स्थित है यह "छोटा ब्रिटानिया" का स्थानीय उपनाम प्राप्त करता है यह क्षेत्र बहुत सुंदर है, लगभग एक पोस्टकार्ड की तरह, और कारमेल रंग का पत्थर के घरों से भरा हुआ है, जिसमें हरी पहाड़ियों और घाटियां हैं।
  • लॉयर में एक संपत्ति € 170,000 खर्च कर सकती है, प्लस एक अच्छी हालत में दो बेडरूम वाले घर। अपनी हालत के आधार पर, अवधि के साथ घर € 400,000 से लागत, दॉरडॉन्ने में, एक आरामदायक गाँव में तीन-कमरे के एक अलौकिक केबिन की लागत करीब € 500,000 है।
  • फ्रांस के दक्षिणी तट: इटली की ओर पूर्व यात्रा, मॉंटपेलीयर और मार्सिले, प्रोवेंस के महानगरीय शहरों आप अंदर की ओर मुख रिवेरा और उज्ज्वल करने के लिए मिलता है। कई लोगों के लिए आर्दश फ़्रांस, एक क्षेत्र में, जहां जीवन बहुत परिष्कृत, प्रदर्शन या एक तट रेस्तरां में या एक पहाड़ी भूमध्य सागर के नीले पानी अनदेखी के कैफे में एक पेय के साथ रात का भोजन कर रहा है।
  • समुद्र के करीब और महासागर के नजदीक एक के लिए, अंतर्देशीय स्थित सुंदर दृश्यों के साथ एक विला के लिए 1 मिलियन यूरो या उससे अधिक का भुगतान करना अजीब नहीं होगा। उदाहरण के लिए, आप 150,000 यूरो में नाइस के केंद्र में एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट खरीद सकते हैं।
  • Video: पिता के सम्पति पर बेटी का हक कितना है? |Rights in India

    छवि शीर्षक में छवि फ्रांस में खरीदें संपत्ति चरण 4
    4
    फ्रांस में एक घर खरीदें फ्रांस के कानूनी प्रणाली अन्य देशों से अलग है, और यह एक वकील बोलने की स्वतंत्र सेवाओं के लिए आवश्यक है। नोटरी खरीद प्रक्रिया का एक अनिवार्य हिस्सा है यह सोच कर कि नोटरी अपने कानूनी हितों का ख्याल रखना होगा, में धोखा न खाएं, क्योंकि यह नहीं होगा। हालांकि कुछ भ्रामक स्थितियों में, नोटरी अक्सर एस्टेट एजेंट के रूप में कार्य नोटरी, एक सरकारी अधिकारी और राज्य, नहीं खरीदार या विक्रेता के लिए काम कर रहा है।
  • एक बार जब आप एक बिक्री पर बातचीत कर लेते हैं, तो नोटरी एक प्रारंभिक कानूनी अनुबंध और बिक्री प्रतिबद्धता तैयार करता है, जिसे दोनों पक्षों द्वारा हस्ताक्षरित होना चाहिए। हस्ताक्षर करने पर, खरीदार अंत में भुगतान करने के लिए शेष राशि के साथ 10 प्रतिशत की जमा राशि का भुगतान करता है। कानून के अनुसार, फिर सात दिनों का एक प्रतिबिंब है, जिसके दौरान खरीदार खरीद से वापस ले सकता है अगर वह चाहती है।
  • 10 से 12 सप्ताह की अवधि आमतौर पर निम्नानुसार होती है जिसमें खोजों की जाती है। इस अवधि के अंत में, आखिरी अनुबंध या विक्रय का विक्रय (एक्टि डे वेन्टे), नोटरी के समक्ष हस्ताक्षर किया गया है और संपत्ति खरीदार से गुजरती है। हस्तांतरण कर और नोटरी फीस सहित विभिन्न फीस और कर, इस समय की अवधि समाप्त हो जाएंगे, जिसके बाद बिक्री का काम भूमि रजिस्ट्री में पंजीकृत होगा।
  • फ़्रांस में खरीदें संपत्ति का शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    आवश्यक खर्चों को कवर करने के लिए तैयार जब एक संपत्ति खरीदी जाती है तो विभिन्न कमीशन और करों का भुगतान किया जाता है। भुगतान करने का बजट 9 से 13 प्रतिशत खरीद मूल्य के बिना, एक विशेष कोटा शामिल किए बिना, जो अचल संपत्ति एजेंट को दिया जाना चाहिए और जो कुछ मामलों में लागू हो सकता है। जारी रखने से पहले पूछें लागत में शामिल हो सकते हैं:
  • स्थानांतरण शुल्क: 6 से 7.5 प्रतिशत (एक नई संपत्ति के लिए लागत कम)
  • नोटरी शुल्क: 1 से 1.5 प्रतिशत तक
  • एटोर्नी की फीस: 1 से 1.5 प्रतिशत (एक वकील की नियुक्ति के लिए)
  • संपत्ति पंजीकरण खर्च: पांच साल से कम की संपत्तियों के लिए 0.6 प्रतिशत, दूसरों के लिए 1 प्रतिशत
  • सर्वेक्षक शुल्क (वैकल्पिक)
  • बंधक दरों (यदि लागू हो)
  • मुद्रा की लागत (यदि लागू हो)
  • रीयल एस्टेट एजेंट फीस की आवश्यकता 10 प्रतिशत तक हो सकती है और खरीद में लागू हो सकती है।
  • अंत में, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि आम तौर पर पंजीकरण में वैट (मूल्य वर्धित कर), संपत्ति पंजीकरण और स्टाम्प कानून की लागत आएगी।



  • छवि शीर्षक में छवि फ्रांस में खरीदें संपत्ति चरण 6
    6

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    खाते में बंधक उपलब्ध है। अन्य देशों की तरह, फ्रांस में एक संपत्ति खरीदने के लिए ऋण (बंधक) का उपयोग करने में यह बहुत आम है यदि यह आपकी पसंद है, तो आपको उस वकील की घोषणा करना होगा जो आप ऐसा करने का इरादा रखते हैं, ताकि वह इसे प्रारंभिक अनुबंध में लिख सकें। इसके बाद, अगर किसी भी कारण से आपको कोई बंधक नहीं मिल सकता है, प्रारंभिक अनुबंध रद्द हो जाता है, जैसे आपके सुरक्षा जमा। आमतौर पर, एक संपत्ति के मूल्य के 80 प्रतिशत तक की ऋण स्तर की अनुमति दी जाती है, जिससे खरीदार जमा का 20 प्रतिशत जुटाना छोड़ देता है।
  • इन दिनों, वित्तपोषण हासिल करना अपेक्षाकृत सरल प्रक्रिया है, बशर्ते कि खरीदार को किसी अन्य देश में एक संपत्ति या संपत्ति मिलती है। एक घर के मालिक होने के मामले में, आपके पास अपने देश में एक संपत्ति पर पहले (या दूसरा) बंधक लेने का विकल्प होता है जो आपको फ्रांस में संपत्ति खरीदने के लिए पूंजी प्राप्त करने की अनुमति देता है। आप फ्रांसीसी संपत्ति पर बंधक लेने का भी चयन कर सकते हैं, इस मामले में, यदि ऋण प्रदान किए गए थे तो आय तय करने वाला कारक होगा। ज्यादातर मामलों में, निर्णय लेने पर किराये की आय को ध्यान में नहीं रखा जाता है कि कोई व्यक्ति ऋण का भुगतान कर सकता है या नहीं।
  • यूरो में बंधक: यह एक फ्रेंच संपत्ति के बजाय एक और विदेशी मुद्रा मुख्य रूप से, क्योंकि यह सस्ता है, और यूरो में बंधक यूरोपीय सेंट्रल बैंक (द्वारा निर्धारित दर से बंधा है पर यूरो में एक बंधक पाने के लिए तेजी से आम है बीसीई), जो कि अन्य बैंकों की आधार दर (उदाहरण के लिए बैंक ऑफ इंग्लैंड) से कम है। यह विकल्प इस तरह यूरो में बंधक भुगतान करने, प्रभावी ढंग से (फ्रांस में एक बैंक खाते में एक विदेशी मुद्रा हस्तांतरण की आवश्यकता पर एक निश्चित लागत के साथ negating को rent- इसके अलावा उन लोगों के रूप में homeowners जो यूरो में आय प्राप्त करते हैं, के लिए बहुत आकर्षक है ) बंधक की अदायगी को कवर करने के लिए। एक मालिक अपनी संपत्ति छोड़ने के लिए नहीं करने का फैसला, तो आप उस मुद्रा विनिमय और यूरो के लिए विदेशी मुद्रा के हस्तांतरण की मासिक लागत किसी भी बचत यूरो में बंधक दर, कम मूल्य के साथ द्वारा एहसास ऑफसेट मिल जाएगा।
  • छवि शीर्षक में छवि फ्रांस में कदम 7 कदम
    7
    करों से अवगत रहें: फ्रांस और आपके देश के बीच एक डबल कराधान समझौता हो सकता है यदि हां, तो कर एक या दूसरे देश में चुकाया जाता है, लेकिन दोनों नहीं। व्यक्तिगत और रूढ़िवादी खरीद के संचालन से संबंधित सभी चीजों में वित्तीय सलाह और कर विशेषज्ञ की खोज करें
  • आयकर: उदाहरण के लिए संपत्ति छोड़ने पर फ्रांस में अर्जित धन के संबंध में गैर-निवासियों के आय करों (इपेट ​​सुर ले रिवेन्यू) के अधीन हो सकता है। 2006 की दर 20 प्रतिशत थी कर के प्रयोजनों के लिए, अगर किसी विदेशी व्यक्ति के पास एक कैलेंडर वर्ष के दौरान 183 दिनों से अधिक समय तक फ़्रांस में रहना पड़ता है, तो उसे एक निवासी माना जाता है। 183 दिन लगातार होने की आवश्यकता नहीं है।
  • एक फ्रांसीसी निवासी के पास अगर उनकी मुख्य आय देश में बढ़ाई जाती है, तो उसका मुख्य क्रियाकलाप है या अगर फ्रांस वह देश है जहां उनकी अधिकांश संपत्तियां रहती हैं। 2006 में, € 5,515 से कम वार्षिक आय कर योग्य नहीं थी € 5,516 से € 65,559 तक राजस्व 5.5 से 30 की दर से लगाया जाता है। आपको 40% का भुगतान करना होगा जब आय £ 44,545 से ऊपर है।
  • एक तंत्र के रूप में जाना जाता है "परिवार के हिस्सों" कर का बोझ कम कर देता है इस प्रणाली के तहत, परिवार इकाई की संयुक्त आय इकाइयों (भागों) की संख्या से विभाजित है पति या पत्नी, बच्चों या अन्य पार्टियों को माना जाता है उदाहरण के लिए, पति और पत्नी को दो भागों में वर्गीकृत किया जाता है, जिसका मतलब है कि, उनकी संयुक्त आय जोड़ दी जाती है और फिर दो से विभाजित किया जाता है, एक संयुक्त आय आने के लिए जो तब लागू दर पर लगाया जाता है।
  • अन्य व्यक्तिगत कर: दोनों निवासियों और गैर-निवासियों को कैपिटल गेन (सीजीटी) के लिए उत्तरदायी हो सकता है, यदि वे संपत्ति (परिसंपत्तियों सहित) के मुनाफे का निपटान करते हैं निवास की स्थिति के बावजूद, 15 साल या उससे अधिक की संपत्ति को CGT से छूट दी गई है। इस अवधि से पहले, संपत्ति प्राप्त करने के पांच सालों के बाद, स्वामित्व के बाद प्रत्येक वर्ष के लिए शुद्ध लाभ 10 प्रतिशत प्रति वर्ष घट जाएगा। अन्यथा, CGT का खर्च 16 प्रतिशत होगा निवासियों के अतिरिक्त एक भुगतान करते हैं "सामाजिक बोझ" के लिए 11 प्रतिशत और आठ प्रतिशत के लिए "सेनेटरी चार्ज ", अगर यह छूट नहीं है
  • दोनों निवासियों और गैर निवासियों 750,000 यूरो के मूल्य से अधिक संपत्ति संपत्ति (संपत्ति सहित) पर कर के लिए जिम्मेदार हो सकता है टैक्स की दर 0.55 प्रतिशत से शुरू होती है, जो € 15,530,000 से ऊपर 1.80 प्रतिशत संपत्ति तक पहुंच रही है। विरासत कर भी निवासियों और गैर-निवासियों दोनों के लिए लागू किया जा सकता है
  • स्थानीय कर: दो स्थानीय संपत्ति कर लागू होते हैं: कर फोंसीएयर (रियल एस्टेट पर टैक्स) और टैक्स डी `बस्ती (शहरी संपत्ति पर टैक्स)। हालांकि केंद्र में इकट्ठा किया जाता है, कचरा संग्रह, सड़क की सफाई, स्कूलों, अन्य समुदाय सुविधाओं सहित सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए, आम तौर पर स्थानीय प्रशासनिक जिले (कम्यून्स) में आम तौर पर आय वितरित की जाती है। इन सेवाओं का प्रशासन
  • ये कर लागू होते हैं चाहे मकान मालिक एक निवासी हैं या नहीं, या यदि संपत्ति स्थायी या छुट्टी घर है अचल संपत्ति पर टैक्स, "फोन्सीर कर" मालिक द्वारा वहन किया जाएगा, जबकि अधिवासी द्वारा शहरी संपत्ति पर कर (टैक्स डी निवास) (उदाहरण के लिए, अगर कोई किरायेदार संपत्ति छोड़ देता है) यदि वह व्यक्ति भुगतान नहीं करता है, तो मालिक जिम्मेदार होगा।
  • टैक्स दरें इसके द्वारा निर्धारित की जाती हैं "क्षेत्रीय सामूहिकता", क्षेत्र के स्थानीय प्राधिकरण, विभाग और नगर पालिका, जो लाभ प्राप्त करते हैं करों की संख्या एक क्षेत्र से भिन्न होती है, कभी-कभी काफी हद तक। इनमें से, शहरी संपत्ति कर सबसे महंगा है और आवास कर की राशि लगभग दोगुनी हो सकती है।
  • छवि शीर्षक में छवि फ्रांस में खरीदें 8
    8
    पासपोर्ट, वीसा और निवास दस्तावेज तैयार करें।
  • पासपोर्ट और वीज़ा: एक वैध पासपोर्ट के कब्जे में स्पेनिश नागरिक अधिकतम 90 दिनों के लिए फ्रांस की यात्रा कर सकते हैं। उन्हें वीजा की आवश्यकता नहीं है कानून के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति को एक पहचान पत्र जारी करना आवश्यक है। इसलिए आगंतुकों को अनुरोध पर उत्पादन के लिए हर समय वैध पासपोर्ट लेना चाहिए।
  • निवास: यूरोपीय संघ के सदस्य के रूप में स्पेनिश नागरिकों को फ्रांस में रहने और काम करने का अधिकार है और उन्हें वर्क परमिट या वीज़ा की आवश्यकता नहीं है। एक औपचारिक निवास दस्तावेज, जो कि रहने का एक पत्र (sejour) के रूप में जाना जाता है, अब अनिवार्य नहीं है, लेकिन पहचान के एक रूप के रूप में उपयोगी हो सकता है।
  • छवि खरीदें शीर्षक फ्रांस में खरीदें संपत्ति 9
    9
    इसमें फ्रेंच अर्थव्यवस्था शामिल है फ्रांस परिवर्तन की प्रक्रिया में एक देश है। पिछले पांच दशकों की इसकी केंद्रीकृत अर्थव्यवस्था ने अपने पश्चिमी यूरोपीय पड़ोसियों के साथ संघर्ष में इसे छोड़ दिया है, जिससे सरकार अपनी सरकार को पूरी तरह या आंशिक रूप से कई बड़ी कंपनियों, बैंकों और बीमा कंपनियों को निजीकरण के लिए प्रेरित करती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि देश जारी है यूरोपीय संघ और वैश्विक बाजारों में प्रतिस्पर्धी होने के नाते फ्रांस का एक वित्तीय बोझ है जो यूरोप में सबसे बड़ा (2005 में जीडीपी का लगभग 50%) है, सामान्य तौर पर वैश्विक आर्थिक मंदी ने यूरोोजोन से ऊपर अपने बजट घाटे को बढ़ाने में मदद की है, जिसमें 3% की सीमा है जीडीपी हाल के दिनों में सामाजिक अशांति का अनुभव करने वाले देश में बेरोजगारी 10 प्रतिशत है
  • Video: मुकेश अंबानी को भी 10 बार खरीद सकता है ये शख्स, इसके पास है इतनी दौलत की सोच भी नहीं सकते

    छवि शीर्षक शीर्षक में फ्रांस में संपत्ति खरीदें 10

    Video: इन राजा के पास है इतनी दौलत 4 बार ख़त्म हो सकती है पूरी दुनिया की गरीबी

    10
    अन्य स्पैनिश या स्पैनिश बोलने वालों को ढूंढें जिन्होंने क्षेत्र, शहर या गांव में आपकी संपत्ति का अधिग्रहण किया है थोड़ा फ्रांसीसी जानने और बोलने का प्रयास करें। फिर, और उसके बाद, आप वास्तव में सुंदर फ्रांस का आनंद ले सकते हैं
  • चेतावनी

    • यह सिर्फ एक गाइड है जब आप किसी भी प्रकार की अचल संपत्ति लेनदेन करते हैं तो आपको व्यावसायिक सहायता लेनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com