ekterya.com

अपने करों को दाखिल करते समय बंद करने की लागत घटाएं

समापन लागत में नए घरों की खरीद के साथ जुड़े सेवाओं के लिए कई फीस शामिल हैं, जैसे कि संपत्ति कर, गृहमार्ग बीमा, शीर्षक खोज और शीर्षक बीमा दर, संपत्ति मूल्यांकन, निजी बंधक बीमा और पंजीकरण लागत जो लोग खर्चों का आकलन करते हैं वे अपने संघीय आय कर रिटर्न पर समापन लागत में कटौती कर सकते हैं। यू.एस. में आपके करों पर समापन लागत घटाएं यूयू।, इन चरणों का पालन करें।

चरणों

अपनी खुद की व्यवसाय खरीदें शीर्षक 9 छवि
1
आंतरिक राजस्व सेवा ("आईआरएस") से अनुलग्नक ए प्राप्त करें अपनी आयकरों की समाप्ति लागत घटाकर, आपको आईआरएस ("अनुसूची ए") की अनुसूची ए में अपनी कटौती का आकलन करना चाहिए। आप आईआरएस वेबसाइट पर अनुबंध ए प्राप्त कर सकते हैं: https://irs.gov/pub/irs-pdf/f1040sa.pdf. कर भुगतान सीज़न के दौरान आप अपनी स्थानीय पुस्तकालय और / या डाकघर में अनुसूची ए सहित कर फ़ॉर्म भी पा सकते हैं।
  • करों पर कटौती समापन लागत शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    निर्धारित संपत्ति करों की राशि का निर्धारण करें आपके खाते में सम्पूर्ण संपत्ति कर शामिल हैं, जो कि करीब और वर्ष के दौरान दिए गए थे। कुल राशि अनुसूची ए की रेखा 6 पर सूचित की जानी चाहिए। जब ​​आप भुगतान की गई राशि की रिपोर्ट करते हैं:
  • सुनिश्चित करने के लिए अपने कर खाते को बहुत सावधानी से देखें ताकि आप उन राशियों में शामिल न हों जिनकी कटौती योग्य नहीं है। गैर-कटौती योग्य मात्रा में कचरा पिकअप, लॉन घास या पानी के उपयोग के लिए फ्लैट दरों और सुधारों जैसे सेवाओं के लिए शुल्क शामिल हैं जो संपत्ति के मूल्य में वृद्धि कर सकते हैं, जैसे कि नए फुटपाथ का निर्माण करने के लिए मूल्यांकन शुल्क। यदि इन राशियों में से कोई भी भुगतान की गई राशि में शामिल है, तो लाइन 6 पर सब कुछ रिपोर्ट करने से पहले गैर-कटौती योग्य फीस घटाना।
  • अगर आपको किसी राज्य आवास वित्त एजेंसी से सबसे ज्यादा हिट फंड कार्यक्रम या होम ओनर लोन प्रोग्राम के माध्यम से सहायता प्राप्त हुई है, तो आप भुगतान किए गए सभी संपत्ति करों को घटा नहीं सकते हैं। एक सार्वजनिक एकाउंटेंट ("सीपीए") या एक कर वकील के साथ परामर्श करें, जिस राशि को आप आईआरएस प्रकाशन 530 में घटा सकते हैं या उसकी समीक्षा कर सकते हैं https://irs.gov/pub/irs-pdf/p530.pdf आप जिस राशि को घटा सकते हैं, उसकी गणना करने के निर्देश के लिए
  • अगर आपने अपना घर बेचा और बॉक्स 5 में खरीदार को लगाए गए संपत्ति कर की राशि के साथ 10 99-एस फॉर्म प्राप्त किया है, तो उस रकम को आपके द्वारा चुकाए गए करों की वापसी माना जाता है और इसे राशि में शामिल नहीं किया जाना चाहिए कि आप लाइन 6 पर रिपोर्ट करेंगे
  • CBAP परीक्षा के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 7
    3
    किसी भी बंधक ब्याज और / या आपके द्वारा प्रदत्त अंक की रिपोर्ट करें रुचियां और अंक अनुलग्नक ए के अलावा अन्य लाइनों पर रिपोर्ट किए जाते हैं, इस पर निर्भर करता है कि क्या आपको 10 9 8 फॉर्म मिलता है या नहीं। इन दिशानिर्देशों के अनुसार रुचियां और अंक की रिपोर्ट करें:
  • अनुलग्नक ए की पंक्ति 10 पर, फार्म 10 9 8 में सभी रुचियां और अंक शामिल हैं।
  • इस राशि में ब्याज और समापन पर भुगतान किए गए अंकों और साथ ही ब्याज पूरे साल भर में शामिल होंगे।
  • इसमें आपके द्वारा भुगतान की गई सभी ब्याज, साथ में जो भी भुगतान किया गया है, उसमें शामिल है और जिसकी आप भुगतान करते हैं उस व्यक्ति के नाम और पते के साथ, अनुबंध 10 की पंक्ति 11 पर, फार्म 10 9 8 पर सूचित नहीं किया गया है ब्याज।
  • उन सभी बिंदुओं को शामिल किया गया है, जो अनुलग्नक ए की रेखा 12 पर, फार्म 10 9 8 पर रिपोर्ट नहीं किए गए थे।
  • अगर आपने 13 अक्तूबर 1 9 87 के बाद एक बंधक खरीदा है, तो आप केवल आपके द्वारा दिए गए ब्याज का एक हिस्सा घटा सकते हैं। पृष्ठ 6 (6) के अनुलग्नक ए को पूरा करने के लिए निर्देशों की समीक्षा करें https://irs.gov/pub/irs-pdf/i1040sca.pdf यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आप भुगतान किए गए सभी ब्याज घटा सकते हैं
  • एक त्रैमासिक रिटर्न वार्षिककरण शीर्षक वाला छवि चरण 5
    4

    Video: आई माता रो बधावो गायक अनिल देवड़ा सह गायिका सोनू कंवर की शुन्दर प्रस्तुति | सिर्फ RDC RAJASTHANI पर

    निर्धारित करें कि आप निजी बंधक बीमा प्रीमियम ("पीएमआई") का भुगतान कर सकते हैं, जिसे आपने भुगतान किया था। यदि फॉर्म 1040 की पंक्ति 38 की राशि US $ 109,000 या US $ 54,500 (यदि आप शादीशुदा हैं और आप स्वतंत्र रूप से घोषणा करते हैं) से अधिक है, तो आप अपने बीमा प्रीमियम को घटा नहीं सकते हैं
  • हेलोकोस्ट स्टेप 4 को याद करते हुए छवि

    Video: क्या डॉक्टर से दांतों की सफाई करनी जानी चाहिए - Onlymyhealth.com




    5
    आपके द्वारा प्रदत्त योग्य पीएमआई प्रीमियम की राशि का निर्धारण करें इस राशि को फार्म 10 9 के बॉक्स 4 में दिखाया जाना चाहिए और उसमें शामिल होने वाले प्रीमियमों को बंद करना होगा और आप पूरे वर्ष के दौरान भुगतान करेंगे। अगर आपके योग्य पीएमआई के प्रीमियम 10 9 8 रूप में प्रकट नहीं होते हैं, तो अपने बीमाकर्ता से पूछें कि आपको आपके द्वारा प्रदत्त योग्य पीएमआई की प्रीमियम राशि दिखाते हुए एक बयान देने के लिए। प्रीमियम की कुल राशि अनुसूची ए की रेखा 13 पर सूचित की जानी चाहिए। जब ​​आप योग्य पीएमआई के प्रीमियम की रिपोर्ट करते हैं तो निम्नलिखित को याद रखें:
  • एक योग्य बंधक बीमा एक दिशानिर्देश विभाग द्वारा प्रदान किया गया बीमा है, संघीय आवास प्रशासन या ग्रामीण आवास सेवा।
  • अनुसूची ए में कटौती करने के लिए, रिपोर्ट किए गए योग्य प्रीमियम 31 दिसंबर, 2006 के बाद हस्ताक्षरित बंधक बीमा अनुबंध के तहत भुगतान किए गए हों।
  • यदि फॉर्म 1040 की पंक्ति 38 की राशि यूएस $ 100,000 (यदि आप शादीशुदा हैं लेकिन आप स्वतंत्र रूप से घोषित करते हैं) से अधिक है तो आप अपने प्रीमियम की कुल राशि घटा नहीं सकते हैं आईआरएस की अनुसूची ए के पेज सात (7) पर बंधक बीमा प्रीमियम के लिए कटौती कैलकुलेशन शीट में दिए गए निर्देशों का पालन करें: https://irs.gov/pub/irs-pdf/i1040sca.pdf अपने कटौती का आंकड़ा
  • इलिनोइस चरण 2 में लिंक कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक
    6
    बाकी अनुलग्नक ए को पूरा करें अगर आपके पास चिकित्सा और दंत चिकित्सा व्यय हैं, तो दान करने के लिए उपहार दें, अन्य कटौती का भुगतान करें, परिवार के किसी सदस्य की मृत्यु हो, चोरी से होने वाली हानि, आपके काम से जुड़े कुछ खर्चों का भुगतान करें या कोई अन्य कटौती की गई हो, उन्हें उचित लाइन में शामिल करें अनुलग्नक ए। अनुलग्नक में दिए गए निर्देशों का पालन करें या आईआरएस के अनुलग्नक ए के पूर्ण निर्देशों की समीक्षा करें: https://irs.gov/pub/irs-pdf/i1040sca.pdf.
  • एक प्रापर्टी टैक्स अटार्नी का चयन शीर्षक वाली छवि 6
    7

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy's New Flame / Marjorie's Babysitting Assignment / Congressman

    1040 के फॉर्म पर अपनी सभी कटौती रिपोर्ट करें अनुसूची ए की रेखा 29 और आपके फॉर्म 1040 की पंक्ति 40 पर दिखाए गए राशि को शामिल करें। जब आप अपने करों को फ़ाइल करते हैं तो आपके फॉर्म 1040 के साथ अनुसूची ए और अन्य सभी अनुलग्नक, फ़ॉर्म और दस्तावेज़ शामिल करने के लिए मत भूलना।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने करों को तैयार करने के लिए एक कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो टाइपिंग त्रुटियां और अनुपलब्ध या गलत जानकारी देखने के लिए प्रोग्राम द्वारा तैयार किए गए प्रत्येक फ़ॉर्म और अटैचमेंट को सुनिश्चित कर लें।

    चेतावनी

    • कर कानूनों के तहत आपके अधिकारों और दायित्वों को प्रभावित करने वाले कोई भी निर्णय करने से पहले, आपको एक सार्वजनिक एकाउंटेंट या लाइसेंस प्राप्त कर वकील से परामर्श करना चाहिए।
    • एक बंधक को पुनर्वित्त करने के साथ जुड़े लागत को बंद करने के बारे में अलग-अलग नियम हैं जो घटाया जा रहा है और इसे कैसे काटा जा सकता है अपने संघीय आय करों की समाप्ति लागत घटाकर पुनर्वित्त बंधक के लिए विशिष्ट नियमों की समीक्षा करना सुनिश्चित करें।
    • अपनी कटौती का ब्योरा करने का मतलब है कि आप अपने कथन की स्थिति के लिए मानक कटौती की बजाय अपनी आइटम की कटौती लेने के लिए चुनते हैं यदि आपकी आयटीकृत कटौती आपके मानक कटौती से कम है, तो आपको मामूली कटौती चुनने से पहले कर वकील या सार्वजनिक एकाउंटेंट से परामर्श करना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आईआरएस फॉर्म 1040 या 1040 ए
    • आईआरएस के अनुलग्नक ए
    • कैलकुलेटर
    • पेंसिल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com