ekterya.com

एक दंत चिकित्सक का भुगतान कैसे करें

दंत चिकित्सक के साथ नियमित नियुक्तियां आपके समग्र स्वास्थ्य के लिए आवश्यक हैं, साथ ही साथ आपका बजट भी। अपने दांतों को नियमित आधार पर जाँच और साफ करने से भविष्य में दर्दनाक और महंगी प्रक्रियाओं से बचने में मदद मिलेगी। यहां तक ​​कि अगर आपके पास दंत चिकित्सा बीमा है, तो आपको एक भुगतान या किसी अन्य शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है जो कि कवर नहीं किया गया है। अपने बीमा का उपयोग करने वाले दंत चिकित्सक को भुगतान करें या किसी भी भुगतान योजना का लाभ उठाएं जो आपके प्रदाता की पेशकश कर सकता है।

चरणों

एक पेन्ट ए डेंटिस्ट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पहले अपने बीमा का उपयोग करें यदि आपके नियोक्ता या आपके पति या पत्नी के नियोक्ता के माध्यम से दंत चिकित्सा बीमा है, तो आपका दंत चिकित्सक आपको रसीद भेज सकता है सुनिश्चित करें कि आपके दंत चिकित्सक के कार्यालय में फाइल पर आपकी बीमा जानकारी है और अपने बीमा कार्ड को आपके साथ लाएं। अधिकांश योजना निवारक देखभाल और कुछ दंत चिकित्सा उपचार शामिल हैं
  • एक पेन्ट ए डेंटिस्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    किसी भी भुगतान योजना के बारे में पूछें कई दंत चिकित्सकों समझते हैं कि दंत चिकित्सा बीमा स्वास्थ्य बीमा के रूप में के रूप में आम नहीं है और वे अपने रोगियों भुगतान उन्हें उन लोगों के साथ खातों का प्रबंधन करने में मदद करने की योजना की पेशकश करते हैं। आप सीमित अवधि के लिए ब्याज-मुक्त वित्तपोषण का लाभ ले सकते हैं, खासकर यदि आप एक अच्छे ग्राहक हैं अपने दंत चिकित्सक के साथ एक भुगतान शेड्यूल तैयार करने के लिए कार्य करें जो दोनों के लिए उचित है।
  • Video: Invisalign Alternative!- No Dentist Smile Makeovers! Brighter Image Lab

    एक पेन्ट ए डेंटिस्ट चरण 3 नामक छवि
    3
    एक वित्तपोषण कंपनी का उपयोग करें ये ऐसी कंपनियां हैं जो आपके दांतों के खर्चों का भुगतान करेंगे और फिर आप को सस्ती मासिक भुगतानों में देय राशि का विभाजन करेंगे। अक्सर, आप अप करने के लिए दो वर्ष की भुगतान अवधि चुन सकते हैं और यदि आप अच्छा क्रेडिट है, तो आप वित्तपोषण के आरोपों का सामना करने की जरूरत नहीं हो सकती है।
  • एक पेन्ट ए डेंटिस्ट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सरकार से सहायता की उपलब्धता की जांच करें आप संघीय या राज्य सरकार की ओर से लाभ प्राप्त करते हैं, और Medicaid (यदि आप अमेरिका में रहते हैं), तो आप मुफ्त दंत परामर्श के लिए या एक कम कीमत पर योग्य हो सकते हैं। अधिकांश राज्यों में आपातकालीन दंत चिकित्सा की व्यवस्था है और कुछ राज्य भी अधिक व्यापक देखभाल प्रदान करते हैं। 21 वर्ष से कम उम्र के लोगों के लिए जो मेडिकेड प्राप्त करते हैं, दंत चिकित्सक की नियमित यात्राएं शामिल की जाएंगी।



  • एक पेन्ट ए डेंटिस्ट चरण 5 नामक छवि
    5
    संयुक्त राज्य अमेरिका में एक संघीय योग्य स्वास्थ्य केंद्र खोजें (फेडरल क्वालिफाइड हेल्थ सेंटर) इन स्वास्थ्य क्लीनिक पूरे देश के क्षेत्रों में स्थापित किए जाते हैं, जिन्हें अस्पष्ट चिकित्सा ध्यान देने वाले क्षेत्रों के रूप में परिभाषित किया गया है यदि आपके पास चिकित्सा है, तो आप इन केंद्रों पर सेवाएं प्राप्त करने के योग्य हैं और कुछ दंत चिकित्सा देखभाल प्रदान करते हैं। प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल सेवाओं ब्यूरो की सेवाएं वेबसाइटों की वेबसाइटों के निकटतम केंद्र से पूछें डिलिवरी साइटें
  • एक पेन्ट ए डेंटिस्ट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    नकदी में कुल राशि का भुगतान करें यदि आप अपनी यात्रा के समय अपने सभी दंत खर्चों का भुगतान कर सकते हैं, तो आपको ऐसा करने पर विचार करना चाहिए। नकदी के साथ भुगतान करने से आप बिल का पूरा भुगतान कर सकते हैं और वित्तपोषण शुल्क और अन्य कमीशन से बच सकते हैं। एक रसीद भुगतान की तारीख का संकेत मिलता है और मामले में सहेजना आप एक बाद की तारीख में दंत चिकित्सक से एक बिल मिलता है और साबित होता है कि यह पूरा भुगतान किया गया था की जरूरत है सुनिश्चित करें।
  • पे पे ए डेंटिस्ट चरण 7
    7
    एक चेक के साथ भुगतान करें यदि आपके पास आपके चेकिंग अकाउंट में धन उपलब्ध है, तो अपने दंत चिकित्सक को भुगतान करने के लिए एक चेक लिखें आप पूरी रसीद का भुगतान कर सकते हैं या कम से कम शेष राशि का भुगतान कर सकते हैं और बाकी का भुगतान करने के लिए एक चालान के लिए पूछ सकते हैं। जबकि आपकी रद्द की गई चेक एक रसीद के रूप में काम कर सकती है, वैसे भी किसी एक के लिए पूछें, खासकर यदि आप बिल भर में भुगतान कर सकते हैं आप लिखित में कुछ चाहते हैं जो आपके द्वारा भुगतान की गई राशि और आपके द्वारा अभी भी बकाया राशि दर्शाता है।
  • एक पेन्ट ए डेंटिस्ट चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: How to "FIX" Gapped Teeth Cheap -No Dentist, Adult Braces, or Invisalign- by Brighter Image Lab

    8
    क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें अधिकांश दांतों ने भुगतान के रूप में मुख्य क्रेडिट कार्ड को स्वीकार किया है। एक कार्ड का उपयोग करें जिसमें कम ब्याज दर है, ताकि आप अपने दंत चिकित्सक के दौरे के लिए अधिक भुगतान न करें। अन्य कमीशन के अतिरिक्त ब्याज प्रभारों से बचने के लिए क्रेडिट कार्ड बिल मेल में आने पर शेष राशि का भुगतान करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • आप दंत चिकित्सक दांत स्कूल का उपयोग कर स्थानीय दंत चिकित्सकों और hygienists साफ और अपने दांतों की देखभाल के लिए प्रशिक्षित करने के लिए पर आपकी विज़िट के पैसे बचाने के लिए कर सकते हैं। यदि आप अपने सामान्य दंत चिकित्सक के पास गए तो अधिक से अधिक सेवाओं का भुगतान आपको कम होता है
    • संयुक्त राज्य अमेरिका के ज्यादातर राज्यों में दान की गई दंत चिकित्सा सेवा के कार्यक्रम हैं। यदि आपके पास आय नहीं है, या किसी भी मामले में कम आय है, तो आप एक दंत चिकित्सक को देखने के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं जो इन कार्यक्रमों में भाग लेता है।
    • आप दंत लागत के साथ मदद की जरूरत है, एक क्लिनिक कि मुक्त दंत चिकित्सा देखभाल और दंत चिकित्सकों है कि आय और जरूरतों के आधार पर एक चर दर की पेशकश प्रदान करता है के लिए एक रेफरल प्राप्त करने की कोशिश।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com