ekterya.com

कैसे लड़कों आप चाहते हैं बनाने के लिए

यदि आप इस लेख में आए हैं, तो आप शायद लोगों के साथ और अधिक लोकप्रिय होना चाहते हैं। ठीक है, यह गाइड आपके रास्ते पर आपकी मदद करेगा, लेकिन याद रखना - आप पहले से ही सुंदर हैं

चरणों

इमेज शीर्षक से लड़कों को आप चाहते हैं चरण 1
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना लड़कों को एक नरम और सुंदर त्वचा पसंद है। आपकी त्वचा आपके शरीर में सबसे बड़ा अंग है। यह नरम और चिकनी रखने के लिए महत्वपूर्ण है नियमित रूप से अपने पैरों और बगलों को दाढ़ी और अपने शरीर को स्नान में स्नान करने के लिए इसे सुंदर रखना।
  • आपके चेहरे के लिए, यह दिन में दो बार साफ करना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन इसे अधिक मत करना क्योंकि आपको मुंह या अन्य खामियां मिल सकती हैं लगभग हर दिन (आपकी त्वचा की संवेदनशीलता के आधार पर) एक कोमल खुजली का प्रयोग करें, और पसीना बैक्टीरिया को साफ करने के बाद इसे बहुत ही कोमल क्लीनर के साथ धो लें।
  • लेकिन याद रखें, अक्सर इसे धोना मत, क्योंकि आप अपने आवश्यक तेलों को निकाल देंगे और फिर आप चारा पैदा करेंगे और आपके मुँहासे खराब हो जाएंगे।
  • एक समय में एक चेहरे को बनाने की कोशिश करें, ताकि आपकी त्वचा बहुत अच्छी लगती हो। आप 15 मिनट के लिए अपने चेहरे पर अंडा सफेद की एक पेस्ट लगाने के लिए खुद कर सकते हैं। यह आपके छिद्र को बंद कर देगा बस इसे अक्सर मत करो
  • Video: गोरा होने के आसान घरेलू उपाय - लड़कों के लिए - Ladko ke gora hone ke upay

    इमेज का शीर्षक है लड़कों को आप चाहते हैं आप चरण 2
    2
    आपके लिए सही श्रृंगार का उपयोग करें यह आपको उत्कृष्ट देखने के लिए एक अद्भुत टूल है। यह सूक्ष्म रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, सिर्फ उन विशेषताओं को उजागर करने के लिए जो आपको ताजा और सुंदर दिखते हैं लेकिन यह अतिशयोक्ति करना बहुत आसान है यदि आप बहुत अधिक आइलाइनर का उपयोग करते हैं तो आप एक इमो की तरह दिखेंगे
  • यदि आपके पास एक लालिमा या मुँहासे है, तो समस्या वाले क्षेत्रों में अपनी त्वचा की टोन से मेल खाने के लिए और इसे और अधिक स्पष्ट और सुंदर लग कर रखें। या अनाज को कवर करने के लिए बस समस्याग्रस्त स्थानों में आधार लागू करें। लेकिन आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह मुंह या चिड़चिड़े को नहीं छूते हैं। यदि आपके पास पहले से स्पष्ट त्वचा है, तो आधार को लगाने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • आंखों के लिए, एक भूरी पेंसिल का उपयोग करें और सिर्फ अपनी आंख के बाहरी कोने की रूपरेखा करें। यदि आप इसे पूरी तरह से करते हैं, तो आप अपनी आंखों को अधिक परिभाषित करेंगे और वे प्राकृतिक दिखाई देंगे। यह रंग किसी भी अन्य आलिलिनर की तुलना में अधिक स्वाभाविक है। मस्करा को जोड़ने के लिए और अपने lashes को परिभाषित और उन्हें और अधिक जाग देखो बनाने के लिए जोड़ें। एक नरम शेड रंग कभी-कभी आपके सुंदरता दिनचर्या में ताजगी जोड़ देगा।
  • आप गीला टूथब्रश के साथ उन्हें रगड़कर अपने होंठ उखड़ सकते हैं। यह उन्हें लाल और बहुत नरम रखता है उन्हें मुलायम, सुंदर और प्राकृतिक रखने के लिए थोड़ा सा होंठ बाम जोड़ें और स्वादिष्ट स्वादिष्ट करें। एक तटस्थ स्वाद चुनें, जैसे टकसाल या स्ट्रॉबेरी
  • इमेज शीर्षक वाला लड़के करना चाहते हैं आप चरण 3
    3
    हमेशा अपने दांतों को ब्रश करें और माउथवॉश का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं कि आपके दाँत सफेद हों तो आप सफेद रंग का बैंड का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला लड़कों को आप चाहते हैं चरण 4
    4
    हमेशा चापलूसी वाले कपड़े पहनें यदि आप अपने पैरों से प्यार करते हैं, (और वे अच्छे लगते हैं और मुंडा किए जाते हैं) उन्हें अक्सर शॉर्ट्स पहनते हैं, या पैंट जो उन्हें अच्छे लगते हैं यह आपके ब्लाउज में तंग और बैगी के बीच बदलता रहता है, पैंट की अपनी पसंद के साथ उन्हें संतुलित करता है उदाहरण के लिए, बहुत तंग पैंट के साथ बहुत तंग ब्लाउज नहीं पहनें। बैलेंस, अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं पर बल देना
  • इमेज शीर्षक वाला लड़के चाहते हैं आप चरण 5
    5
    आकार में रहें यह फिट और सक्रिय रहने के लिए आवश्यक है, लेकिन अपने आप को भूखा नहीं है। अक्सर व्यायाम करें, या शायद एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों लड़कों एथलेटिक महिलाओं से प्यार है, और आप आश्चर्यजनक लगेगा भाग लेने के लिए फिट रखने और अपने पैरों को मोड़ने का एक अच्छा तरीका है।



  • इमेज शीर्षक वाला लड़के करना चाहते हैं आप चरण 6
    6
    अपने बालों को शैम्पू और अच्छी गुणवत्ता के कंडीशनर के साथ धो लें ताकि इसे नरम और चमकदार रखा जा सके। एक कट जो अच्छा लग रहा है, और अपनी शैली में बदलता है - ढीले और चिकनी एक दिन, अगले दिन प्राकृतिक।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ लड़के करना चाहते हैं आप चरण 7
    7
    हमेशा जितना संभव हो उतना मैत्रीपूर्ण रहें, और दूसरों के साथ मजाक। आश्वस्त रहें और स्वयं के साथ ईमानदार रहें बहादुर रहें और एक खूबसूरत लड़के के साथ मज़ाक करने के लिए डरो मत। जितना आप कर सकते हैं उतने लोगों से बात करें। इश्कबाज हो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं
  • इमेज शीर्षक जिसे आप चाहते हैं कि आप चरण 8
    8
    अपने घर से निकल जाओ कुछ खेल अभ्यास करें, एक टीम में शामिल हों, और कई लोगों से मिलने के लिए अन्य गतिविधियां करें। आपको कभी पता नहीं है कि आपको एक संभावित प्रेमी कहाँ मिल सकता है यहां तक ​​कि अगर आप स्वतन्त्र नहीं सोचते कि कोई सुन्दर है, जब आप उससे मिलेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वह आपके लिए सही आदमी है।
  • इमेज शीर्षक वाला लड़के करना चाहते हैं आप चरण 9
    9

    Video: ऐसे लड़कों को खूब पसंद करती है लड़कियां......जाने आप भी!

    अपने आइब्रो को हमेशा साफ और परिभाषित करने के लिए ठीक करें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें धागे के साथ उन्हें ट्रिमिंग मोम से ज्यादा बेहतर है, और यह कम दर्दनाक है कुछ लेंस प्राप्त करें जो आप पर अच्छे लगते हैं (nerdy दिखने वाले काले लेंस बहुत फैशनेबल हैं और बहुत सेक्सी दिखते हैं)। उन सभी समय का उपयोग न करें, केवल जब आवश्यक हो। एक इत्र खरीदें जिसे आप पसंद करते हैं और इसे डालते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला लड़कों को आप चाहते हैं चरण 10
    10
    याद रखें, आप जो कर रहे हैं उससे अतिरंजित नहीं करें बस अपने आप हो और मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, अपने आप हो तुम सुंदर हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com