ekterya.com

इमो की तरह एक संगठन कैसे दिखाना

इमो होने के नाते एक सनक से अधिक है, लेकिन बिना किसी शक के आपका ड्रेस आपको अपने अद्वितीय संगीत व्यक्तित्व और रुचियों को व्यक्त करने में मदद कर सकता है, इससे आपको कुछ का हिस्सा महसूस करने में भी मदद मिलती है। इस शैली के बारे में महान बात यह है कि आप जितनी चाहें इसे बदल सकते हैं। आप इसे कुछ सामान या शर्त जोड़कर और अपने बाल डाई और अपनी अलमारी पूरी तरह से बदल कर कर सकते हैं। यह लेख आपकी पोशाक में एक भावनाएं खिंचाव जोड़ने में आपकी सहायता करेगा बस पढ़ना जारी रखें और आपको अधिक युक्तियां मिल जाएंगी।

चरणों

विधि 1
भावनाएं शैली सहायक उपकरण का उपयोग करें

इमोज़ स्टेप 1 को बनाएं
1
गहने का उपयोग करें कई हार, ब्रेसिलेयर और कंगन पहने हुए यह एक शैली देने का एक शानदार तरीका है emo किसी भी साधारण पोशाक के लिए आपको अपनी कलाई पर कम से कम और कई गर्ट्स और कंगन तीन अलग-अलग कॉलर पहनना चाहिए। एक सचमुच उदार महसूस करने के लिए विभिन्न शैलियों और रंगों के साथ प्रयोग।
  • जंजीरों, कांटों, चमगादड़, बूंदों और टूटे हुए या खूनी दिलों के साथ गहने देखें
इमेको स्टेप 1 बुलेट 1 को बनाएं
  • एक अच्छा विचार है कि अपने पसंदीदा बैंड के नामों के साथ लिंक का उपयोग करें और आप कुछ नीयन सामान के साथ कुछ रंग दे सकते हैं।
    इमेको स्टेप 1 बुलेट 2 को बनाएं
  • इमोज़ स्टेप 2 को बनाएं
    2
    स्टड के साथ बेल्ट का उपयोग करें इन प्रकार के बेल्ट किसी भी emo की अलमारी में आवश्यक हैं, क्योंकि वे तुरंत इसे और अधिक साहसी बनाते हैं। धातु स्टड के साथ काले, सफेद और नीयन बेल्ट का उपयोग करें। बेल्ट सुपर पतले होना चाहिए ताकि आप अपनी पैंट पर दो या तीन पहन सकें और एक दिलचस्प शैली बना सकें।
  • नोट: आपको अपनी पैंट रखने के लिए उन्हें इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, आप उन्हें फैशन के लिए पहनते हैं
  • इमेज शीर्षक वाला कोई भी इमेज देखो इमो चरण 3
    3
    अपने जैकेट या बैकपैक पर पिंस लगाएं ये सामान सस्ते होते हैं और आपके पोशाक में कुछ दिलचस्प जोड़ते हैं, आपके व्यक्तित्व को भी व्यक्त करते हैं आप सोच सकते हैं कि आप पिन कर सकते हैं आप अपने पसंदीदा बैंड का नाम, एक बैंड का लोगो, मजेदार शब्दों (या आक्रामक) या कार्टून और चित्रों को प्राप्त कर सकते हैं। पिन का उपयोग करने के बारे में अच्छी बात यह है कि आप आसानी से उन्हें एक कपड़ा से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित कर सकते हैं और अपने संगठन में एक भावनाएं शैली जोड़ सकते हैं।
  • उनका उपयोग करने के लिए सबसे अच्छी जगहें आपकी जैकेट के लैंपल हैं, आपकी शर्ट की जेबें, एक साधारण टाई या धारीदार और टोपी हैं इसके अलावा, आप उन्हें अपने जेब में रख सकते हैं या अपने बैग के फ्लैप
  • पिंस की एक और बड़ी विशेषता यह है कि आप अपने दोस्तों के साथ उन्हें विनिमय कर सकते हैं। इस तरह, आपका संग्रह हमेशा बदलता है और बढ़ता है।
  • इमोज़ स्टेप 4 को बनाएं
    4
    अपने नाखूनों को काले या नीयन रंग दें यदि आप चाहें, तो आप डिजाइन जोड़ सकते हैं शायद, शुक्रवार की रात को उन्हें चित्रित करने पर विचार करें ताकि वे अच्छे लगते हों और सोमवार की सुबह जब स्कूल जाने पर आप चाहें तो कुछ पहना जाता है। यदि आप रंग का एक स्पर्श जोड़ना चाहते हैं, तो हरे या गुलाबी जैसे उज्ज्वल नीयन रंग का उपयोग करें यह आपके इमो स्टाइल को नुकसान नहीं पहुंचाएगा यह काले पहनने की सिफारिश की जाती है, लेकिन कुछ भावनाएं लोग अपने नाखून लाल या गुलाबी रंग या केवल उन्हें रंग नहीं करते। डिस्को में आतंक जैसे कुछ ईमो-पॉप बैंड ने एक शैली का उपयोग काले नाखून से पहले किया है।
  • आम तौर पर, इमो एक छोटी ऊंचाई पर अपने नाखों को काटता है (या उनका काटा जाता है)। लंबी नाखून गोथिक लोगों से अधिक संबंधित हैं
  • अपने पैरों के नाखूनों को चित्रित करने की चिंता मत करो इमो कभी सैंडल नहीं पहनते हैं या अपने पैरों को दिखाते हैं।
  • इमेज़ो इमेज स्टेप 5 को बनाएं
    5
    अपनी सुनवाई सभी समय का उपयोग करें आप किसी इमो को कभी नहीं देखेंगे जो किसी भी इमो का सम्मान किया जाता है और बिना इयरफ़ोन के संगीत को पसंद करता है। यह आपकी सुबह की दिनचर्या का हिस्सा बनना चाहिए अपनी पैंट की जेब में अपने आइपॉड या म्यूजिक प्लेयर को रखें और अपनी शर्ट या हुड के अंदर और आपके गर्दन के बाहर अपने हेडफ़ोन छिपाएं। इस तरह, आपके सुनवाई एड्स ठीक और सुरक्षित होंगे और आपको खो जाने या क्षतिग्रस्त होने से डर नहीं होगा। सिल्वरस्टीन, ब्रैड, टेक्सास जैसे इमो संगीत सुनने की कोशिश करें, असफलता, ब्राइट आइज़ और सैटिया
  • जाहिर है आप हर समय दोनों सुनवाई एड्स का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन यदि यह संभव नहीं है (जैसे स्कूल में या रात के भोजन के दौरान), केवल एक का उपयोग करने पर विचार करें इस तरह, आप अपने पसंदीदा गायक सुनो और सुनने और किसी भी सवाल का जवाब जारी रख सकते हैं।
  • जब आप संगीत बंद करते हैं, तो आप अपने कंधों पर हेडफ़ोन डाल सकते हैं, जैसे हार। इस तरह, जब आप को दुनिया से दूर होने की ज़रूरत होती है, तो आप उन्हें आसपास मिलेगे।
    इमेको स्टाइल 5 बुललेट 2 को बनाएं
  • इमेको चरण 6 को बनाएं
    6
    चेहरे को छेड़ने पर विचार करें ये बहुत भावनाएं हैं और कोई भी आपकी शैली के प्रति आपकी प्रतिबद्धता पर संदेह नहीं कर सकता जब आप एक का उपयोग करते हैं। होंठ पर छेदने का उपयोग करना बहुत लोकप्रिय है आप उन्हें केंद्र में एक तरफ या दोनों तरफ रख सकते हैं। इसी तरह, भौहें या नाक पर छेदना बहुत अच्छे लगते हैं। यदि आप कुछ कम ध्यान देने योग्य की तलाश कर रहे हैं, तो जीभ पर भेदी हो या कान में कई लोग।
  • यदि आप किसी भेदी को लेने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक सम्मानित टैटू या टैटू की दुकान पर जाएं। इसके अलावा, अपने भेदी को बनाए रखने के लिए जरूरी सफाई दिनचर्या को पूरा करने के लिए स्वयं को प्रतिबद्ध करना सुनिश्चित करें आप अपने भेदी नहीं चाहते, खासकर आपके चेहरे पर, संक्रमित होने के लिए।
  • यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो अपने माता-पिता या जिम्मेदार व्यक्ति की अनुमति के लिए पहले पूछने का यह एक अच्छा विचार है इनमें से कुछ जगह एक बच्चे को भेड़ने से पहले प्राधिकरण के लिए पूछते हैं इसलिए, यह आवश्यक हो सकता है कि आपके माता-पिता की मंजूरी हो।
    इमेको चरण 6 बुलेटलेट 2 को बनाएं
  • इमेको चरण 7 को किसी भी आर्टमैटिव देखो देखें
    7
    मोटी फ़्रेम के साथ काली चश्मा पहनें। आप अपने अंदरूनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपने चश्मे का भी उपयोग कर सकते हैं चौड़े, काले फ़्रेम वाले बड़े, नर्डि-स्टाइल ग्लास चुनें, जो लगभग आपके चेहरे का आकार हैं कोई भी इस शैली का उपयोग कर सकता है, न कि केवल गरीब दृष्टि के साथ। बस माप के साथ क्रिस्टल को हटा दें और उन्हें सामान्य लोगों के साथ बदलें।
  • याद रखें: यदि आप एक आदर्श दृष्टि के बावजूद चश्मा पहनते हैं तो आप एक पॉज़रो के रूप में वर्गीकृत होने के जोखिम को चलाते हैं।
  • एक अन्य विकल्प बिल्ली-आंख की शैली (विशेष रूप से लड़कियों के लिए) और बड़े, गोल या दिल के आकार का धूप का चश्मा के साथ चश्मा पहनना है। आप उन्हें बंद वातावरण में भी उपयोग कर सकते हैं।
  • इमोज़ स्टेप 8 को बनाएं

    Video: दिवाली में घर की सफ़ाई के लिए 10 टिप्स। DIWALI 2018 CLEANING TIPS IN HINDI

    8
    एक संगीत वाद्य या कविता की एक किताब का एक मामला लो। ईमो होने के नाते आपकी भावनाओं के साथ संपर्क में रहना और रचनात्मक स्केच के बारे में भावुक महसूस करना जो आपको उन्हें व्यक्त करने की अनुमति देता है। शायद आप जानते हैं कि एक उपकरण कैसे खेलें गिटार एक सामान्य पसंद है और बास या सेलो भी अच्छे विकल्प हैं क्योंकि उनके पास गहरी आवाज़ है इसी तरह, ड्रम, अन्य इलेक्ट्रिक गिटार या अन्य उपकरणों जैसे अन्य धातु के उपकरणों के साथ इलेक्ट्रिक गिटार का उपयोग करना भी एक अच्छा विचार है आप लिखते हुए पत्र, कविता के टुकड़े और गहरी गीत और कला के साथ एक नोटबुक भी रख सकते हैं।
  • यदि यह मामला है, तो आप दुनिया के लिए उन्हें हर जगह क्यों नहीं लेते हैं? आप उन्हें हर किसी के लिए दिखा सकते हैं और रचनात्मकता आने पर आपको हाथ से भी क्या आवश्यक होगा।
  • आप किसी भी उपकरण के मामले या नोटबुक को डीकल्स या चित्र के साथ कवर कर सकते हैं जिससे कि उन्हें सुपर कूल लग सके। अपने दोस्तों को कुछ स्थायी मार्कर दें और उन्हें आकर्षित करें कौन जानता है कि उनके साथ क्या होगा?
  • इमेको चरण 9 को बनाएं
    9

    Video: Lime farming || नींबू की सबसे बढ़िया वैरायटी की जानकारी || live demo

    इमो बैंड के साथ कुछ शर्ट प्राप्त करें और हॉलटन हाइट्स और जबड़े के बैंड से कुछ कवर प्राप्त करें।
  • विधि 2
    अपने बालों और इमो मेकअप को परिपूर्ण करें




    इमोज़ स्टेप 10 को बनाएं
    1
    अपने आप को कुछ फ्रिंज वाले किनारे बनाओ शायद, सही बाल शैली प्राप्त करना भाग है अपने भावनाएं शैली को सही करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण वास्तव में, यदि आपके पास सही बाल शैली है, तो आप मूल रूप से कुछ भी उपयोग कर सकते हैं जो आपको पसंद है और अभी भी एक इमो की तरह दिखते हैं ईमो बाल रखने की आपकी प्राथमिकता फेंकने वाली बैंग्स को अपने चेहरे पर लटकाने और मूल रूप से अपनी आँखों में से एक को कवर करने के लिए है। लड़कों और लड़कियों के लिए, किनारों को लंबा होना चाहिए और कान तक पहुंचना चाहिए।
    • यद्यपि आप अपने फ्रिंज को अपने आप में कट सकते हैं या अपने मित्र से पूछ सकते हैं, सर्वोत्तम परिणामों के लिए आपको एक स्टाइलिस्ट जाना चाहिए जो आपके बालों को सही ढंग से काट सकता है। कुछ छवियों को ऑनलाइन खोजने की कोशिश करें ताकि आप स्टाइलिस्ट के लिए उसे प्रेरित कर सकें।
    • एक बार अपने फ्रिंज के साथ, आपको अपने बालों को फेंकना सीखना चाहिए ताकि आपके बालों को आपकी साइट पर वापस आने से एक या दो मिनट के लिए आँख के स्तर पर गिर जाए। एक बहुत भावनाएं शैली
  • इमोज़ इमेज स्टाइल 11
    2

    Video: खेसारीलाल यादव का एक और सुपरहिट लोकगीत - बड़ी पछताली - Pawan Pandey Ka Bhojpuri Tadka

    अपने बाल काले या प्लेटिनम डाई एक ईमो के बालों के लिए एक अन्य महत्वपूर्ण विशेषता इसकी रंग है। असल में, अपने बालों को डालना अपने आप को काटने से थोड़ा अधिक चरम है, लेकिन अगर आप वास्तव में एक भावनाएं शैली प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो यह एक कदम है जिसे आपको लेने के लिए तैयार होना चाहिए। जेट काला शायद लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्प है, लेकिन प्लैटिनम रंग भी महान हैं।
  • आप अपने पंखों के विभिन्न रंगों के कुछ wicks जोड़कर अपनी शैली को थोड़ा बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, कई इमो लोग अपने बाल काले रंग में डालें और सामने में कुछ सुनहरे बालों को डालें। वैकल्पिक रूप से, आप अपनी शैली को उल्टा कर सकते हैं और काले हाइलाइट्स के साथ गोरा बाल हैं।
  • आप अपनी शैली के लिए एक विशिष्ट लहर देने के लिए उज्ज्वल रंगीन विंक्स भी जोड़ सकते हैं। लाल, गुलाबी, हरे, नीले और बैंगनी जैसे रंग काले और प्लैटिनम के साथ अच्छे लग सकते हैं। यदि आप नीयन के रंगों को धुंधला नहीं करना चाहते हैं, तो आप उन एक्सटेंशन खरीद सकते हैं जो आपको समान प्रभाव प्राप्त करने में मदद करेंगे।
  • ट्रिम किए गए बैंग्स के साथ, घर पर इस प्रकार के रंगाई को हासिल करना और बनाए रखना मुश्किल हो सकता है। इसलिए, इसे पेशेवर रूप से करने के लिए ब्यूटी सैलून में जाना बेहतर हो सकता है
  • इमोजी स्टेप 12 को बनाएं

    Video: राशन की दुकानों से सस्ता अनाज चाहिए तो दिखाना होगा आधार

    3
    अपने बालों को चिकना करें जब एक भावनाएं शैली की बात आती है तो सीधे बाल पहनना सबसे अच्छा विकल्प होता है इसलिए, सुनिश्चित करें कि आपके हाथ में एक अच्छा हेयर सरेंडर है और आसानी से इसका उपयोग कर सकते हैं यदि आपके बाल कर्लिंग या लहराती हैं। अपने बालों को सीधा करना मुश्किल हो सकता है और शायद आपको इसे करने के लिए सुबह के शुरू में आधे घंटे लगाना होगा, लेकिन परिणाम इसके लायक हो जाएंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को सीधे करने से पहले एक गर्मी-सुरक्षात्मक स्प्रे का उपयोग करें क्योंकि उच्च तापमान आपके बालों को सूखने का कारण बन सकता है, खासकर अगर यह पहले से रंगे या फीका हुआ हो।
  • एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह एक का उपयोग करती है crimper एक ताजा और वैकल्पिक प्रभाव के लिए अपने बैंग्स के सामने कर्ल करने के लिए
  • इमेको स्टाइल 13 चित्र बनाएं
    4
    छोरों या कंघी पीठ पर खत्म होने के साथ अपने बाल कंबल एक बार वांछित रंग, कट और चिकनी के साथ, अगली बात यह शैली देना है। बेशक, आपको हमेशा अपने किनारे को शांत करना, एक तरफ या अपने चेहरे के आधे हिस्से को कवर करना चाहिए। इसके विपरीत, आप अपने बालों के पीछे एक निःशुल्क शैली दे सकते हैं।
  • अपने बालों को पीठ में बहुत छोटा है, तो जेल या बाल मोम का उपयोग यह एक खत्म दे या मोहौक शैली का एक प्रकार में स्टाइल सुझावों शुरू करने के लिए।
  • अपने बालों को लंबा है, तो इसे वापस कंघी यह एक गन्दा और भारी शैली करता है कि उसे अगर वह कभी नहीं cepillaras के रूप में देखने के लिए देने के लिए।
  • इमेज स्टाइल 14 चित्र बनाएं
    5
    त्वचा के रंग के रूप में प्रकाश के रूप में एक बेस कोट या छाया दो बार उपयोग करें। हालांकि भावनाएं गोथ के रूप में पीला दिखने की कोशिश नहीं करते हैं, यह एक आवश्यकता है। आपको दिखना चाहिए कि आप पूरे दिन घर के भीतर खर्च करेंगे, कम से कम दिन के दौरान। यदि आप इस तरह से स्वाभाविक रूप से देखो, महान यदि नहीं, तो आपकी त्वचा के रंग से कुछ तरल या पाउडर बेस एक या दो रंगों का हल्का उपयोग करें। हालांकि, टैन्डेड लगाना भी ठीक है।
  • प्रत्येक दिन स्पंज या ब्रश के साथ बेस को लागू करें। आपको अतिरंजित करने की आवश्यकता नहीं है, एक हल्का कोट पर्याप्त है
  • गॉथिक, गुंडा या भावनाओं की शैली को हासिल करने के लिए, आप कुछ दुकानों में कुछ सफेद चेहरे के पाउडर खरीद सकते हैं, ताकि एक शैली प्राप्त हो सके। हालांकि, आपकी त्वचा को हल्का करने वाला कोई भी ब्रांड समस्या का समाधान करेगा।
  • इमोजी स्टेप 15 को बनाएं
    6
    आइलाइनिनर का बहुत उपयोग करें काली आइलिनर का उपयोग किए बिना कोई इमोज़ देखा जा सकता है। इसलिए, आईलिनर लागू करना सीखना महत्वपूर्ण है तरल eyeliner (हालांकि यह सटीक लाइन बनाता है) का उपयोग करना सीखना मुश्किल हो सकता है, इसलिए एक पेंसिल आईलाइनर के साथ शुरू करना सबसे अच्छा है आपको आंखों पर आंखें लगाइए: पलक पर, आंतरिक किनारों पर और बारिश के नीचे। चिंता न करें क्योंकि लाइनें बहुत सटीक हैं क्योंकि धुंधला रूपरेखा एक अच्छी शैली है
  • ब्लैक आईलिनर आपके श्रृंगार बैग में एक बुनियादी सहायक है, लेकिन कभी-कभी आप इसे एक रंगीन आइलिनर के साथ मिश्रण कर सकते हैं, जैसे बैंगनी, नीली या हरे रंग
  • अंदर की किनारों पर गुलाबी और लाल पेंसिल आईलिनर डाल कर आप देख सकते हैं कि आप रो रही हैं यदि वह शैली जिसकी आप प्रयोग करना चाहते हैं
  • हालांकि लाइनर आवश्यक है, आप काले काजल की काली या भूरे और एक या दो कोट के धुएँ के रंग का रंग जोड़कर आगे एक कदम ले जा सकते हैं।
  • विधि 3
    एक भावना के रूप में पोशाक

    इमोजी स्टेप 16 को बनाएं
    1
    हमेशा अपने पसंदीदा बैंड के शर्ट पहनें ये उपसाधन आपकी अलमारी में नंबर एक वस्त्र होना चाहिए। आपके पास इनमें से कुछ और अधिक होना चाहिए सब के बाद, भावनाएं होने के बारे में संगीत है और अपने पसंदीदा बैंड के प्रति आपका समर्थन दिखा रहा है। आप नाटक के दौरान टूर टी-शर्ट खरीद सकते हैं, लेकिन आप उन्हें स्टोर और ऑनलाइन में भी खरीद सकते हैं। वे यथासंभव करीब होना चाहिए (लेकिन उन्हें अच्छी तरह से रहना चाहिए) और लड़कियां किनारों को बांध कर सकती हैं या फिर अगर वे चाहें तो कुछ त्वचा दिखाने के लिए कटौती कर सकती हैं।
    • शर्ट वाले कुछ क्लासिक ईएमओ बैंड जो आपकी अलमारी के लिए कुछ अतिरिक्त दे देंगे और आपको एक इमो टच देगा (यदि आप वास्तव में उनके संगीत की बात सुनते हैं) हैं: वादा अंगूठी, द गेट अप किड्स, सनी डे रियल एस्टेट, टेक्सास कारण का कारण है स्प्रिंग, ब्रैड, अल्कलाइन त्रिओ, गुरुवार और क्रूसिव।
  • इमोजी स्टेप 17 को बनाएं
    2
    कुछ तंग पैंट में कुछ पैसा निवेश करता है आपकी भावनाएं शैली को पूरा करने के लिए इन प्रकार के पैंट आवश्यक हैं यदि आप पतले हैं, तो उन्हें इस्तेमाल करने की अनुशंसा की जाती है। हालांकि, ये पैंट इस कारण हैं कि कुछ लोग इमो का मज़ाक उड़ाते हैं (विशेषकर लड़कों)। कौन परवाह करता है? कुल, वे अच्छे दिखते हैं बाहर खड़े हो जाओ और गर्व के साथ अपने तंग पैंट पहनें। काले या नीले रंग के लिए ऑप्ट और, अगर वे फाड़ रहे हैं या कुछ छेद हैं, तो बेहतर है यद्यपि तंग पैंट (जो टखनों तक अच्छी तरह से हैं) सबसे आम हैं, वे अच्छे दिखते हैं
  • यहां तक ​​कि अगर आप तंग पैंट पहनना चाहते हैं, तो उन्हें फिट होना चाहिए। पैंट बहुत सख्त असुविधाजनक और गर्म हो सकता है और आप उनके साथ सहज महसूस नहीं करेंगे। इसके अलावा, पैंट आपको फिट दिखते हैं
  • यदि वे पसंद करते हैं तो महिलाएं स्कर्ट और चड्डी से तंग पैंट को बदल सकती हैं सामान्य तौर पर, स्कर्ट कम होने चाहिए और कभी-कभी आप टुटू स्टाइल पहन सकते हैं। मेष एक रंग, रंग या डिजाइन के साथ हो सकता है। प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
  • इमेज स्टेप 18 को बनाएं
    3
    सही जूते पहनें आपका जूते उतना ही ज़रूरी है जितना आपके कपड़े इसलिए, अपने जूते चुनने के लिए अपना समय दें। क्लासिक विकल्प कन्ववर उच्च जूते है और आप उन्हें गंदे और संभवतः के रूप में पहना जाने चाहिए। आप बातचीत पसंद नहीं है, तो आप वैन, Etnies और लगभग की तरह जूते, जो कुछ अच्छे विकल्प हैं पहन सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप नए हैं, आप अपने आप को समय गड़बड़ करने के लिए अपने जूते एक स्थायी मार्कर या पनाह आकर्षित या उनके बारे में लिखने के लिए देने के लिए और उपयोग करना चाहिए।
  • रंगों या डिजाइनों के संबंध जोड़ना उन्हें और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए एक और तरीका है, जिससे उन्हें आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने की इजाजत मिल जाती है।
  • इमेको स्टाइल शीर्षक वाली इमेज स्टाइल 19
    4
    अपने पसंदीदा बैंड से सेना जैकेट या ब्लैक हुड पहनें। यहां तक ​​कि इमो ठंड लग रहा है। इसलिए, जब आपको शरण की आवश्यकता होती है, तो अपने पसंदीदा बैंड के पहना जैकेट और काले डाकू पहनें। ये शर्ट और बैंड शर्ट पर बहुत अच्छी लगती हैं, लेकिन आप उन किसी भी संगठन पर उनका उपयोग कर सकते हैं जो आपको पसंद है, जिससे उन्हें एक महान निवेश मिल जाता है
  • आप दूसरे हाथ की दुकानों या ऑनलाइन में हरी सेना जैकेट पा सकते हैं और वे पिंस और पैच के साथ अच्छे लगते हैं।
  • अपने पसंदीदा बैंड से काला डाकू प्राप्त करना आसान है और अपने आप को किसी विशेष बैंड के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने का अवसर प्रदान करें। वे तंग होना चाहिए और यदि आप एक उदास शैली चाहते हैं तो आपके पास हुड होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपनी शैली के साथ रचनात्मक रहें आप जितना अनोखा हैं, उतना सामान्य आप देखेंगे। अद्वितीय होने के नाते पूरी तरह से एक स्थिति होने का पूर्ण विरोध है
    • प्रेरित हो जाओ मार्कर, कपड़े का रंग और कलम खरीदें संदेश लिखें या अपने शर्ट पर या यहां तक ​​कि कुछ पुराने कनवर्स पर आकर्षित करें। कुछ भी आकर्षित करें: दिल, कंकाल, तारे या अपने बारे में एक वाक्यांश आप अपने सभी पसंदीदा बैंडों और गीतों के नाम भी लिख सकते हैं या अपने दोस्तों को इस पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। इसे गन्दा, पागल और रंगीन बनाओ जैसा आप चाहते हैं अपनी शर्ट पर अपने पसंदीदा बैंड के गीत लिखें या इसे स्प्रे के साथ रंग दें टेम्पलेट का उपयोग करें और मज़े करें।
    • कड़ी मेहनत न करें या कोई व्यक्ति आपको एक गॉथ या स्ट्रॉबेरी व्यक्ति के रूप में लेबल कर सकता है या फिर भी बदतर हो सकता है। बस अपने आप हो
    • अपनी वेबसाइट पर अपने स्वयं के कन्ववर को डिज़ाइन करें ताकि उन्हें और भी अधिक अद्वितीय बना सकें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com