ekterya.com

टैपारो से बने प्राकृतिक क्रीम का स्नान कैसे करें

कई बार हम अपने बाल को चमकते हैं, चमक और रेशमीपन की कमी के साथ। यह सूर्य, बाहरी एजेंटों, तनाव और पोषक तत्वों की कमी के कारण हो सकता है। सौभाग्य से, पेड़ के फल के आधार पर, घर का बना क्रीम स्नान करने की संभावना है क्रेसेंटिया क्यूजेट जो कि तपारो (तापारा या कुलुओ) है इस फल में कई औषधीय गुण हैं और शरीर की देखभाल के लिए, क्षतिग्रस्त बालों के पोषण और मरम्मत के लिए एक उत्कृष्ट तत्व बनना। यहां हम आपको तपोर के साथ बनाई गई प्राकृतिक क्रीम बनाने के लिए आवश्यक कदम और अपने बालों के लिए असाधारण चमक प्रदान करते हैं।

चरणों

छवि टोटूमो टेपारो कैलाश वृक्ष कालबैसियर (क्रिस्रेसिया क्यूजेट एल।)
1
ढक्कन खोलें फलों या टैपरो को लें, इसे काटें और इसे चम्मच के साथ भरने को हटाने के लिए इसे आधा में खोलें, जो कि आप क्रीम स्नान करने के लिए उपयोग करेंगे। एक छोटे सॉस पैन में भरने रखें।
  • एक स्टोव गैस चरण 6 पर लौ को एडजस्ट करें
    2
    भरने गर्मी बर्तन में आधा कप पानी जोड़ें और करीब 20 मिनट तक उबाल लें, जब तक कि यह मोटी मिश्रण में न हो।
  • नया साल पर पोशाक शीर्षक वाली छवि`s Eve Step 5
    3
    ठोस भाग से छुटकारा पाएं एक छलनी के माध्यम से मिश्रण को पारित करें ताकि ठोस अवशेष अलग हो जाएं और आप तरल हिस्से का उपयोग कर सकते हैं। आप नायलॉन मोज़े को एक फिल्टर के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि कोई शेष अवशेष बाएं या ठोस अवशेष न हो।
  • विन्डिका का इस्तेमाल करते हुए वर्डगर चरण 1 से डेंड्रू निकालें
    4



    शर्त मिश्रण है मिश्रण के लिए सिरका के दो बूंदों और बाल कंडीशनर के 50ml जोड़ें और अच्छी तरह से हलचल करें ताकि यह अच्छी तरह वितरित हो। कंडीशनर का प्रयोग करें जो आप नियमित रूप से करते हैं, जब तक कि यह आपके बालों के प्रकार के लिए उपयुक्त है।
  • किल सिर जूँ स्वाभाविक रूप से चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बालों को धो लें और क्रीम स्नान करें। एक बार जब आप क्रीम स्नान प्राप्त करते हैं, गीला और ताजे धुलाई वाले बाल पर रगड़ें।
  • किल सिर जूँ स्वाभाविक रूप से चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक स्नान कैप के साथ बाल कवर क्रीम स्नान के बारे में दस मिनट के लिए काम करते हैं।
  • किल सिर जूँ स्वाभाविक रूप से स्टेज 23
    7
    बाल कुल्ला। बहुत गर्म पानी के साथ अपने बाल कुल्ला और सामान्य तरीके से इसे कंघी। आप सप्ताह में एक बार टोपी के साथ इस क्रीम स्नान का उपयोग कर सकते हैं या हर बार आपको लगता है कि आपके बाल अपारदर्शी हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह क्रीम स्नान केवल अंधेरे बालों पर ही काम करता है, क्योंकि टोपी में एक प्राकृतिक डाई है, जो बालों के रंग को बनाए रखने में मदद करता है और इसे चमक देता है और कोमलता देता है।
    • जब तक आपके पास क्रीम स्नान न हो, सूरज की रोशनी सीधे प्राप्त न करें, क्योंकि प्रभाव असरदार हो सकता है, हालांकि यह अभी तक सिद्ध नहीं हुआ है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com