ekterya.com

एक बरसात के दिनों में अच्छा कैसे दिखता है

बारिश फैशन प्रेमियों के लिए सबसे बुरी दुःस्वप्न बन सकती है। सुस्त, बेरहम या फ्रिज़ वाले बालों और सूखा मेकअप पहनने से आपकी शैली पूरी तरह से बर्बाद हो सकती है। हालांकि, आप बारिश के दिन एक आपदा की तरह दिखने से बच सकते हैं, जो जलप्रति कपड़ों की तलाश में हैं, जो आपके आंकड़े को पसंद करेंगे और आपके व्यक्तित्व को खुश करेंगे। उपयुक्त बाल देखभाल उत्पादों और सौंदर्य प्रसाधनों के उपयोग के साथ अपने स्वरूप में सुधार करना संभव है।

चरणों

विधि 1
सूखा रहो

अस्पष्ट वस्त्र अनिवार्य हैं और पुराने होने की आवश्यकता नहीं है। क्लासिक टुकड़ों का चयन करें जो एक परिपक्व और परिष्कृत शैली या मज़ेदार अच्छी तरह से तैयार किए गए वस्त्र बनाते हैं जो आपके बरसात के दिनों को उजागर करते हैं।

इंद्रप्रस्थ छवि जो एक अच्छा दिन है
1
एक हुड रेनकोट पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है रेनकोट एक क्लासिक परिधान है जो लगभग किसी भी महिला की अलमारी में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। एक हुडी आपसे बारिश से बेहतर रक्षा करेगा - हालांकि, एक हुडी भी, जब तक आप एक छाता ले जाने की योजना बना रहे हों अपने व्यक्तित्व के आधार पर, क्लासिक बेज, परिष्कृत बरगंडी या चमकदार लाल खाई कोट का उपयोग खाते को ध्यान में रखें।
  • इंद्रप्रद चित्र जो बरें दिवस पर देखो गुड शीर्षक है
    2
    एक कोट ढूंढें जो आपकी आकृति का समर्थन करता है बटनों की दोहरी पंक्तियों के साथ ओवरकोट को पार करने में कई महिलाओं का पक्ष है इसके विपरीत, जिन लोगों के पास अधिक बास्ट है, उन्हें सीधा वाले लोगों के लिए चुनना चाहिए, केवल बटन की एक पंक्ति के साथ। इसके अलावा, बेल्ट कोट्स युवा लोगों पर बहुत अच्छे दिखते हैं जो अपनी कमर को चिह्नित करना चाहते हैं और उनके सिल्हूट दिखाते हैं।
  • छिपे हुए दिन पर एक बरसात के दिन देखो अच्छा शीर्षक छवि
    3

    Video: बारिश में हेल्दी स्किन के लिए अपनाएं ये शानदार टिप्स, त्वचा भी कहेगी शुक्रिया | Shahnaz Husain Tips|

    अपने कोट के नीचे पतले कपड़े पहनें कश्मीरी और पतले थैले पहनते हैं एक उपयुक्त कोट के नीचे पहनने के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि वे थोक नहीं देते हैं इसके बजाय, आपको मोटे ऊन स्वेटर और बड़े वस्त्रों से बचना चाहिए क्योंकि वे आपके कोट के नीचे बुलगे बनाती हैं।
  • इंद्रप्रद चित्र जो बरसात के दिन चरण 4 पर अच्छा दिखता है
    4
    उज्ज्वल रंगों का उपयोग करके अपने दिनों को तेज करें। जब दिन भूरा या बादल होता है, मूड में गिरावट होती है अलमारी के लिए चमक और हंसमुख रंग देना हंसमुख रहने का एक तरीका है अपने बरसात के दिन संगठन में रंगों का स्पर्श जोड़ने के लिए कोट और रंगीन छतरियां चुनें।
  • इंद्रधनुष, जो बरसात के दिन चरण 5 पर अच्छा दिखता है
    5
    स्टाइलिश क्लासिक रंग पहनते हैं। काले, चॉकलेट या गहरे लाल रंग में बाहरी कपड़े और सामान एक अत्याधुनिक उपस्थिति देते हैं। यदि आपको बरसात के दिनों में प्रोत्साहित किया जाए तो यह आपके आत्मविश्वास को प्रोत्साहित करने के लिए पर्याप्त है, फिर प्राकृतिक और अपारदर्शी रंग रखें जो आपको एक परिपक्व उपस्थिति देते हैं।
  • छिपे हुए दिन पर एक बारिश के दिन देखो अच्छा शीर्षक चित्र
    6
    बारिश के जूते की एक अच्छी जोड़ी जाओ। उज्ज्वल रंगों में रबड़ के जूते एक बचकाना दिख सकते हैं, खासकर अगर उनके पास आंखें पकड़ने वाले प्रिंट्स जैसे डेसी और पोल्का डॉट्स। यदि आप रंगीन बूट पहनना चाहते हैं, तो प्रिंट की बजाए बोल्ड और ठोस रंगों के लिए विकल्प चुनें। पनडुब्बी कवर के साथ बूट या चमड़े के जूते की सवारी करना एक परिष्कृत स्पर्श के लिए एक अच्छा विकल्प है।
  • Video: वर्षा के जल, बारिश के पानी से करें 13 महाशक्तिशाली, चमत्कारी, अचूक टोटके

    इंद्रप्रद चित्र जो बरसात के दिन चरण 7 पर अच्छा दिखता है
    7
    साबर और अन्य सामग्रियों से बचें क्योंकि उन्हें पानी से बुरी तरह से किया जा सकता है इस सामग्री के बैग या जूते का उपयोग न करें असुरक्षित चमड़े बारिश में भी खराब हो सकती है
  • इंद्रप्रद छवि, जिसे बरेंडी डे पर चरण 8 में देखें
    8
    एक सहायक के रूप में छाता लो। नीरस बाहरी जीवन के लिए जीवन देने के लिए बोल्ड रंग या प्रिंट का उपयोग करें या एक सुरुचिपूर्ण और परिपक्व शैली देने के लिए लकड़ी के हैंडल के साथ चॉकलेट ब्राउन या लाल छाता के लिए चुनिए। मज़े करो और एक छाता चुनें जो आपके व्यक्तित्व के साथ हो।
  • विधि 2
    अपने बालों और श्रृंगार को नियंत्रित करें




    बारिश के कारण कहर आपके बाल कर्लिंग या आपके श्रृंगार को कम कर सकता है। पानी प्रतिरोधी श्रृंगार और उत्पादों का उपयोग करके समस्या का समाधान करें जो आपके बालों को नियंत्रण में रखते हैं।

    इंद्रधनुष एक बारिश के दिन कदम 9 पर देखो अच्छा है
    1
    अपने बालों को पकड़ो पर्यावरण में आर्द्रता की उपस्थिति के कारण आपके बाल को कंघी करना मुश्किल हो सकता है। यदि आपको अपने कर्ल का प्रबंधन करना मुश्किल हो जाता है, तो अपने बालों को ढीले रखने से इसे आगे बढ़ाया जा सकता है, क्योंकि नमी उसे कर्ल कर देगा और वे तरंगें पैदा कर पाएंगे जो संभाल करने में मुश्किल हो सकती हैं। एक चोटी में अपना घोड़ा उठाकर इस आशय को कम करें। यदि आप इसे किसी भी लगाने योग्य उपयोग किए बिना पकड़ते हैं, तो आपके बाल अभी भी कर्ल जाएगा, केवल इतना कम।
  • इंद्रप्रस्थ चित्र, रेनली डे पर देखो गुड पर शीर्षक 10
    2
    अपने बालों को चोदने का प्रयास करें ब्राइड्स आपकी शैली में एक अतिरिक्त डिजाइन देते हैं और विद्रोही घुंघराले को कम कर सकते हैं। एक युवा और चंचल शैली बनाने या औपचारिक रूप से देखने के लिए लंबे समय तक रौंदने के लिए दो तंग ब्रैड्स बनाएं।
  • इंद्रप्रद चित्र जिसमें एक अच्छा दिन है
    3
    विरोधी-फ्रिज या लाह सीरम का उपयोग करता है इस तरह के बालों के उत्पादों को बरसात के दिन जरूरी है, भले ही आप अपने बालों को ढीले या बंधे पहनते हों। एंटी-फ्रुज सीरम नमी के कारण होता है कि ब्रश के बालों के प्रबंधन के लिए विशेष रूप से उपयोगी है। यह संभव है कि आकस्मिक शैलियों के लिए लाह को जरूरी नहीं है। हालांकि, अगर आप अपने बालों को जगह में रखना चाहते हैं, तो आपको एक परमाणु यंत्र का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए।
  • इंद्रप्रद चित्र जो बरें दिवस पर देखो गुड
    4
    जेल के साथ अपने बाल वापस कंबल यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो जाहिर है कि पनीटेल और ब्राइड्स एक विकल्प नहीं हैं जो आप का फायदा उठा सकते हैं। समस्याओं के बिना बरसात के दिन के लिए, एक जेल की मदद से वापस अपने बाल कंघी। यह आपके बाल शैली में रखता है, इसे कर्लिंग किए बिना, और इसके बजाय, यह एक नम देखो देता है जो इसे सूखा रखने की इच्छा को दूर करेगा।
  • छिपे हुए दिन पर एक बारिश के दिन 13 देखें
    5
    मस्करा, आइलाइनर और वॉटरप्रूफ नेत्र छाया का प्रयोग करें। जब चलने पर मस्करा विशेष रूप से भयानक लग सकता है, तो एक बरसात के दिन पानी प्रतिरोधी का उपयोग करना आवश्यक है। Eyeliners और आंख छाया भी चला सकते हैं और अपनी आंखों में निचोड़ कर सकते हैं, इसलिए आपको अपने जलरोधक संस्करणों को भी देखना चाहिए।
  • इंद्रप्रद चित्र जिसमें एक अच्छा दिन है
    6
    पाउडर के बजाय तरल कुर्सियां ​​और क्रीम ब्लश का प्रयोग करें। तरल सौंदर्य प्रसाधन आसानी से धो नहीं करते हैं क्योंकि पाउडर आपके श्रृंगार को आखिरी बार बनाते हैं। इसके अलावा, तरल पदार्थ और क्रीम को पाउडर के रूप में आसानी से चिह्नित नहीं किया जाता है जब पाला जाता है।
  • इंद्रप्रस्थ छवि जो बरें दिवस पर देखो अच्छा है
    7
    कोमल मेकअप रखें जितना कम आप उपयोग करते हैं, उतना ही बेहतर। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों में कोई फर्क नहीं पड़ता, हमेशा यही संभावना होती है कि वे भागते या मिट जाते हैं। यदि एक दिन आप मेकअप के बिना सहज महसूस करते हैं, तो आगे बढ़ो। यदि नहीं, तो कम श्रृंगार का उपयोग करना शुरू करें, केवल उन उत्पादों की एक हल्की परत का चयन करें, जिन्हें आप अपने दैनिक सौंदर्य दिनचर्या में जरूरी मानते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: इस दिशा में घड़ी लगाने से होता है भारी नुकसान The clock in this direction leads to heavy losses

    • एक छतरी पर बहुत पैसा खर्च न करें छाते बहुत आसानी से खो गए या क्षतिग्रस्त हो जाते हैं हवाओं को झेलने के लिए डिजाइन एक अत्याधुनिक छाता शायद एक शॉपिंग सेंटर के बच्चों के हिस्से से एक सस्ते छाता से अधिक समय तक रह जाएगा - हालांकि, यह हमेशा के लिए खत्म नहीं होगा और अतिरिक्त समय अवधि वास्तव में इसकी उच्च कीमत का औचित्य नहीं ठहराएगी।
    • यदि आप कस्टम बनाया चश्मा का उपयोग करते हैं, तो संपर्क लेंस के लिए एक डॉक्टर के पर्चे के बारे में पूछिए, जिसे आप बरसात के दिनों में पहन सकते हैं। जब तूफान के दौरान चश्मा गीला और नीरस हो जाते हैं तो स्पष्ट रूप से देखना बहुत मुश्किल है।
    • यदि आप एक बरसात के दौरान अपनी कलाई पर एक घड़ी पहनते हैं, तो इसे बंद कर दें या इसे एक निविड़ अंधकार में बदल दें।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी जेब में सब कुछ सूखा रहता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक आइपॉड या एमपी 3 प्लेयर लेते हैं, तो उसे अपने खराद कोट की जेब में डालने से पहले इसे पनरोक केस में रखें।

    इंद्रप्रद चित्र जो बरसात के दिन चरण 4 पर अच्छा दिखता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पनरोक कोट जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है
    • पतले वस्त्र
    • बारिश के जूते
    • छाता
    • बाल ब्रा
    • एंटी-घुमावदार सीरम
    • बालों के लिए फिक्सर
    • बाल जेल (वैकल्पिक)
    • जल प्रतिरोधी श्रृंगार
    • तरल आधार
    • ब्लश क्रीम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com