ekterya.com

कैसे एक मॉडल के रूप में प्रस्तुत करने के लिए

एक मॉडल की तरह देखो

इसका अर्थ यह नहीं है कि कैसे इस तरह से लिखना है - मॉडल केवल सुंदर होने के लिए और बिना कैमरे के सामने बैठा है। व्यवसाय में हासिल की जाने वाली सफलता, बाजार के लिए दिलचस्प और उचित छवियां प्रदान करने, फोटोग्राफर के साथ जुड़ाव और सहयोग करने की उनकी क्षमता पर निर्भर करेगी। चाहे आप चाहते हैं एक मॉडल हो जैसे कि आप बस चाहते हैं अधिक फोटोजेनिक हो, निम्नलिखित युक्तियों से आप नए आयामों को प्राप्त करने में सहायता करेंगे, जब आप कैमरे के सामने पेश करेंगे।

चरणों

विधि 1

मास्टर बन गया है
एक शीर्षक की तरह चित्रा छवि एक कदम चरण 1
1
थोड़ा सा कर्ल लगाओ, लेकिन अपना सिर ऊपर रखो कभी-कभी आपको अपना कंधे खोलने के लिए खोलना पड़ता है, लेकिन सामान्य तौर पर, थोड़ी सी चिपकने वाली अवस्था को अपनाने से आपको एक प्राकृतिक छवि बनाने में मदद मिलेगी, जिसमें आराम से रवैया होगा। हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि आपको पूरी तरह से ढंकना पड़ता है (जब तक कि यह किसी फैशन फोटो शूट में वांछित प्रभाव नहीं है)। यदि आप खड़े हैं, तो दो पैरों के बीच अनियमित रूप से वजन का वितरण करें, जिसकी मदद से पैर कम से कम फ्लेक्स के लिए कम वजन का समर्थन करता है - आप अधिक सहज दिखाई देंगे और आपका मुद्रा अधिक प्राकृतिक होगा हालांकि इतना मत करो कि आप अपने पेट को बड़ा बनाते हैं।
  • "एन्केरोवर्ट ए पीको" के साथ हमारा मतलब है "प्राकृतिक होना"। ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि जब वे करते हैं तो वे झुकाते हैं, इसलिए अपने कंधे को बंद करने और अपनी पीठ को मोड़ने के लिए अपनी प्राकृतिक प्रवृत्ति को बढ़ाकर मत करना। एक आरामदायक, आराम की स्थिति को अपनाना, लेकिन अपने सिर को ऊपर रखते हुए आपको आपकी गर्दन जितना संभव हो उतना बढ़ा देना चाहिए। कल्पना कीजिए कि आपका माथे रस्सी के द्वारा आयोजित किया जाता है जो आपको इसे नीचे झुकाने की अनुमति नहीं देता है।
  • पोझ लीज ए मॉडेल चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने आप को सिर से पैर की अंगुली तक मजबूत दिखाएं। आपका पूरा शरीर जाग, जीवित होना चाहिए। एक नृत्यांगना के बारे में सोचो - नृत्य करते समय, वह अपने शरीर के हर हिस्से के आंदोलन के बारे में जानता है, यहां तक ​​कि जब वह खड़ा हो। आपको किसी भी हिस्से को पकाया स्पेगेटी जैसा नहीं दिखाना चाहिए।
  • पेट और धड़ के क्षेत्र में ध्यान देकर शुरू करें (यह आपको पेट डालकर मदद करेगा) और उसके बाद भी हाथियों को शामिल करना चाहिए। इस संदर्भ में "सशक्त" का अर्थ "आक्रामक" या "मर्दाना" नहीं है - इसका अर्थ है "विश्वास" या "ऊर्जा"। सब के बाद, यह कैमरे के माध्यम से कुछ व्यक्त करने के बारे में है।
  • इमेज का शीर्षक पोज़ लीज ए मॉडेल चरण 3
    3
    असममितता का पता लगाएं अधिक दिलचस्प तस्वीर प्राप्त करने के लिए, अपने शरीर के प्रत्येक तरफ विभिन्न पदों पर नज़र रखना सुनिश्चित करें। आप एक नाटकीय रवैया अपना सकते हैं और प्रत्येक अंग के साथ पूरी तरह से अलग करते हैं, अपने सिर को एक तरफ झुकाते हैं, अगर यह फोटोग्राफर की मंशा के साथ फिट बैठता है असम्मिलितता को ढूँढना एक कंधे या कूल्हे को बढ़ाने के रूप में कुछ के रूप में सरल हो सकता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हथियार अशक्त हो गए हों या एक तरफ थोड़ा और अधिक या दूसरे की तुलना में फिसलकर।
  • याद रखें, आप एक तस्वीर का हिस्सा हैं फोटोग्राफी के बारे में महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आप आश्चर्यजनक सुंदर कैसे हैं, लेकिन छवि के सौंदर्यशास्त्र और अवधारणा यहां तक ​​कि दुनिया में सबसे अच्छा मेकअप और सर्वश्रेष्ठ केश विन्यास के साथ, यदि आप दिलचस्प कोण नहीं बनाते हैं, तो फोटोग्राफी जितनी शानदार हो उतनी ही शानदार नहीं होगी।
  • पोझ लीज ए मॉडेल चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    कैमरे की ओर अपना नाक न दें कैमरे में सीधे दिखना नाटकीय चित्र प्राप्त करने के लिए काम कर सकता है, लेकिन आम तौर पर, कैमरे के साथ एक कोण पर चेहरे को स्थान देना बेहतर होता है और उस स्थान से उस लक्ष्य से टकराता है
  • कौन-सा कोण आपके चेहरे को सबसे अधिक पसंद करते हैं यह जानने में जानें क्या आपके पास एक बड़ा जबड़ा है? अपना सिर ऊपर झुकाएं और थोड़ा सा तरफ बारी करें आईने के सामने या अपने खुद के कैमरे के सामने विभिन्न कोणों के साथ प्रयोग जानने के लिए जो आपके चेहरे पर तस्वीर रखते हुए अधिक दिलचस्प हैं।
  • जिस दिशा से प्रकाश आता है उसे ध्यान दें याद रखें कि प्रकाश छाया को काटता है, और जब भी मंद होता है, यह चेहरे की उपस्थिति को प्रभावित करता है प्रकाश ऊपर से आता है, नाक नीचे झुकाव सामने उसकी आँखों पर एक छाया है, जो बहुत अच्छा है आप एक भयावह तस्वीर मिल करना चाहते हैं तो फेंक पैदा कर सकता है, लेकिन नहीं करता है, तो आप एक अच्छे और दोस्ताना छवि परियोजना के लिए चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पॉज़ लीज ए मॉडेल चरण 5
    5
    हर जगह देखो यद्यपि आप सीधे कैमरे में देखकर एक दिलचस्प चित्र प्राप्त कर सकते हैं, अगर आप अन्य बिंदुओं को देखते हैं, तो आपके पास बहुत अधिक विकल्प होंगे वहां क्या हो रहा है? क्या मॉडल को दर्पण में देखना चाहिए या क्या यह भूत देख रहा होगा? क्या वह इंग्लैंड की रानी से बात कर रहे हैं? हर कोई जानना उत्सुक होगा कि आप जब तस्वीर ली गई थी, तब आप क्या देख रहे थे।
  • क्षितिज की ओर दिये दिमाग के साथ सावधान रहें सबसे अच्छे मामलों में, आपका नज़र अतुलनीय होगा - सबसे खराब, आप देखेंगे कि आप प्राप्त करने की कोशिश करते हैं (सफलता के बिना) क्षितिज की दिशा में दिशानिर्देश देते हैं। इस प्रकार के देखने का प्रयोग बहुत ही सूक्ष्म तरीके से करें।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक एक मॉडल की तरह चरण 6
    6
    कैमरे के संबंध में एक कमरा चालू करें कैमरे के आसपास थोड़ी सी ओर मुड़ने से आपको संभव के रूप में पतले दिखने में मदद मिलेगी। क्या यह सामने है? क्या यह प्रोफ़ाइल में है? आपकी कमर की चौड़ाई क्या होगी? कोई भी पता नहीं होगा संभव के रूप में पतले दिखने के लिए कैमरे के साथ 3/4 कोण को घुमाएं
  • कैमरे के सामने पूरी तरह से अपने आप को पोजिशन करना, आप पूरी तरह से उजागर महसूस करेंगे और आप अपना सबसे कमजोर पक्ष दिखाएंगे (जो कई वास्तविक जीवन स्थितियों पर भी लागू होता है)। यदि आप एक कमरे को बदलते हैं, तो चित्र में सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाएं।
  • पोज़ लीज ए मॉडेल चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने हाथ मत भूलना संभवत: एक मॉडल के रूप में पेश करने वाली सबसे जटिल चीज यह तय करना है कि हाथों से क्या करना है, जो असुविधाजनक रूप से फांसी पर रहना जारी रखता है। हालांकि, यदि आप वास्तव में अपने पूरे शरीर को सिर से पैर की अंगूठी तक शामिल करते हैं, तो आप दिलचस्प और प्राकृतिक स्थिति खोजना समाप्त कर देंगे केवल एक चीज जो आपको चाहिए हर चीज से बचने के लिए अपने हाथों को अपने चेहरे के आसपास रखना है 80 के भयानक स्टूडियो चित्रों के लिए नहीं!
  • अंगूठे का एक नियम हाथ के किनारे को दिखाने के लिए है इस तरह, आप जितना संभव हो उतनी आर्म लाइन को लंबा कर लेंगे। इसके अलावा, आप टूटे या बूढ़े हाथों को प्रदर्शित करने और उन्हें अजीब ढंग से रखने के डर से बचेंगे।
  • विधि 2

    मास्टर तकनीक
    इमेज का शीर्षक शीर्षक एक मॉडल की तरह चरण 8
    1
    स्केच "सही मुस्कान।" के साथ मुद्रा सही मुस्कान यह एक कला है, और सबसे अच्छे मॉडल जानते हैं कि यह स्वाभाविक रूप से कैसे करना है सबसे अच्छा मुस्कुराहट आपके सबसे व्यापक मुस्कुराहट के बीच आधे रास्ते है और मुस्कुराहट नहीं है। आपको थोड़ी सी होंठ को अलग करना चाहिए, केवल ऊपरी दांत दिखाना चाहिए। परिणाम एक प्रकार का और सूक्ष्म मुस्कान होगा जो एक आराम और सुखद छवि पेश करेगा।
    • आम तौर पर, जब वे मुस्कुराते हैं, तो वे अपने गाल और फुंकी उठाते हैं। तो कोशिश करो आराम आंखें उन्हें खुले रखने और सफेद भाग को दिखाने के लिए। विभिन्न मांसपेशी समूहों को अलग करने के लिए इसमें दर्पण के सामने कुछ अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है - हालांकि, यह प्रयास इसके लायक होगा चाहे आप एक मॉडल हों या सिर्फ अपनी मुस्कुराहट करने की योग्यता को सुधारने में आपकी क्षमता में सुधार करना चाहते हैं, तो आपको अपने चित्रों के परिणामों को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक एक मॉडल की तरह चरण 9
    2
    कुछ तीव्रता बनाएँ उद्घाटन चेहरे या बोरियत से मृत आंखों मुद्रा असहमति या फैशन उद्योग के भौतिकवाद की एक नई व्याख्या प्रदर्शित नहीं करता है, और न ही बिल्कुल सुंदर है। यह सिर्फ अजीब और बेतुका है पल चित्र लिया जाता है, आप महसूस करना चाहिए और कुछ है कि कैमरे capturar- फोटोग्राफर द्वारा मांगी प्रभाव पर निर्भर कर सकता व्यक्त करते हैं, लेकिन जो कुछ भी है, यह विश्वास करते हैं। इसे महसूस करो यह भावनाओं की बदबू आ रही है
  • ऐसा करने का एकमात्र अदृश्य तरीका आँखों का उपयोग करना है अपने मुंह से मुस्कुराहट करना बहुत आसान है, अपने शरीर के साथ एक स्थिति ले लो और भूल जाओ कि यह आपके चेहरे पर अभिव्यक्ति के साथ फिट नहीं है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपको क्या महसूस करना चाहिए, तो अपने शरीर को सुनो क्या आपकी स्थिति मजबूत और अनुमानित सुरक्षा है? क्या आप खुश और लापरवाह महसूस करते हैं? टाइरा के रूप में कहते हैं: "स्मैश!" अनुवाद: शब्द का खेल "आँखें" / "आँखों" के साथ "मुस्कान" / "मुस्कान" को जोड़ता है और इसका अर्थ है "आँखों से मुस्कुराओ!"
  • पोझ लीज ए मॉडेल चरण 10 नामक छवि
    3



    अपना अच्छा स्वाद दिखाएं आपको कुछ कपड़े पहने होंगे, शायद आपको ऐसा लगता है ... ठीक है, एक फ्रेंच वेश्या की तरह। चाहे जो भी आप लेते हैं (में ज्यादातर मामलों में), अगर आप एक साधारण एक की तरह नहीं लग रहे हैं तो बेहतर होगा। एमटीवी के 2013 वीएमए में दुनिया को किसी अन्य माइली साइरस की ज़रूरत नहीं है
  • एक अच्छा मॉडल परिष्कृत होना चाहिए और वर्ग होना चाहिए। यहां तक ​​कि एक छोटी बिकनी पहने हुए, प्राकृतिक और सुरुचिपूर्ण दिखें (जब तक कि आप इसके लिए प्रस्तुत नहीं कर रहे हैं उस तरह के फोटो) आपका शरीर अपने आप में पर्याप्त कामुकता पेश करेगी - अपने चेहरे और अपनी मुद्रा के साथ एक अधिक सूक्ष्म और विवेकपूर्ण तरीके से अपने आप को व्यक्त करें
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक एक मॉडल की तरह चरण 11
    4
    यह लगातार बदलता है आपको अपना मुद्रा लगभग तीन सेकेंड में बदलना होगा। फोटोग्राफरों को एक ही छवि को बार-बार फिर से कब्जा करने का समय बर्बाद करना पसंद नहीं है। यहां तक ​​कि जब आप यकीन नहीं कर रहे हैं काम करता है, आगे बढ़ो! आपके पास लाखों विकल्प होंगे, जिनसे आप चुन सकते हैं जब आप समाप्त कर लेंगे और उनमें से बहुत अच्छे होंगे।
  • थोड़ा सा पागल होने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यदि आपके अजीब अद्वितीय हैं, तो वे आपको याद करेंगे। तकनीक जो आप पहले से जानते हैं (एंगल्स, इत्यादि के साथ प्रयोग) का प्रयोग करें, लेकिन पैटर्न को थोड़ा-थोडा संशोधित करने के लिए - एक सूक्ष्म परिवर्तन परिणाम को प्रभावित कर सकता है।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक एक मॉडल की तरह चरण 12
    5
    अपनी खामियां छिपाएं हर कोई उन्हें है यहां तक ​​कि सबसे ऊंची और सबसे पतली डच मॉडल हैं आप शायद पहले से ही ध्यान दिया है। अच्छी खबर यह है कि हमेशा उन्हें छुपाने का कोई रास्ता नहीं है (यह नहीं कि वे अद्भुत नहीं हैं - वे केवल एक कैमरे के सामने दिखाने के लिए नहीं हैं)।
  • यदि आप अपने कूल्हों पर अपने हाथ डालते हैं, तो यह दिखाई देगा कि आपकी कमर संकुचित है हथियारों और शरीर के बीच बनाए गए अंतराल में एक ऐसी पृष्ठभूमि दिखाई देती है जो उस क्षेत्र से घृणा करती है। वास्तविक जीवन में भी इस चाल का उपयोग करें।
  • अपने माथे के आकार को कम करने के लिए अपनी ठोड़ी को उच्च रखें यदि आपके पास एक बड़ी ठोड़ी है, तो इसके विपरीत करें। अपनी ठोड़ी को उच्च रखते हुए न केवल आपके माथे के आकार को छिपाने और एक मजबूत छवि प्रोजेक्ट करेगा - यह आपकी गर्दन भी लंबे समय तक देखेगा।
  • अपने कूल्हों को संकुचित दिखाई देने के लिए एक घुटने को घुमाएं। ओह, यह आदर्श छेद है कि ज्यादातर महिलाओं को अपनी जांघों के बीच नहीं है। हालांकि, अगर आप घुटने के अंदर घुमाएंगे, तो आप जांघों के बीच कुछ स्थान बना लेंगे, और आपकी कूलों को संकुचित दिखाई देगा।
  • यदि आप अपने शरीर को तरफ बारी करते हैं, लेकिन अपने कंधों को सामने रख देते हैं, तो आपकी कूलों को बहुत अधिक संकुचित दिखाई देगा। यह दिखाई देगा कि आप कैमरे के सामने स्थित हैं, लेकिन आप केवल कूल्हों का हिस्सा दिखाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक एक मॉडल की तरह 13 कदम
    6
    अभ्यास। एक डिजिटल कैमरा लें, इसे तिपाई पर रखें और सैकड़ों तस्वीरें ले लें कंप्यूटर पर छवियों को देखने के लिए कुछ भी कीमत नहीं है, इसलिए आपको अभ्यास से छुटकारा पाने का कोई बहाना नहीं है। तुम्हें पता होना चाहिए कि आपको कौन सा पक्ष है और क्या आप से बचना चाहिए
  • जानें कि आपके शरीर के प्रत्येक भाग के लिए कौन-से आसन काम करते हैं। अध्ययन जो अलग कपड़े की कोशिश कर आप की ओर से पक्ष - कुछ पदों सूट की साफ लाइनों को उजागर करते हैं, जबकि दूसरों के vaporous कपड़े के पतन पर प्रकाश डाला एक कुर्सी, या ऑब्जेक्ट्स (एक फूलदान, एक रस्सी, एक इन्फैटेबल बॉल, जो कुछ भी- अपनी रचनात्मकता का प्रयोग करें!)। आपको कभी नहीं पता है कि वे कैमरे के सामने आपसे क्या कह सकते हैं।
  • पोझ लीज ए मॉडेल चरण 14
    7
    अध्ययन. एक महत्वपूर्ण आंख के साथ पत्रिकाओं और विज्ञापन देखें देखो कि कैसे प्रत्येक मॉडल बन गया है आप अपने हाथों, अपने हाथों, अपने सिर, अपनी आंखों, अपने होंठों से क्या करते हैं? क्या भावना अपनी स्थिति संचारित?
  • अपने पसंदीदा मॉडल को चुनें और उसका विश्लेषण करें। आप कैसे चलते हैं? आपका सामान्य दृष्टिकोण क्या है? आपका सबसे लगातार क्या हो रहा है? यह आपके द्वारा किए गए सभी चीजों के अनुकरण के बारे में नहीं है, लेकिन आप उनकी आदतों और शैली से प्रेरित हो सकते हैं।
  • विधि 3

    सत्र के दौरान काम
    पोझ लीज ए मॉडेल चरण 15
    1
    अपने फोटोग्राफर को सुनो एक अच्छा फोटोग्राफर आपको दिशा-निर्देश देगा और उम्मीद करेंगे, ईमानदारी से, आपको बताए गए परिणाम प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए क्या करें। अपने आप को सहकारी और दयालु दिखाएं (साथ ही साथ सुरुचिपूर्ण)। अगर आप तस्वीरों में तनाव और कठोर दिखाई नहीं देना चाहते हैं, तो अपने आप को परेशान न होने दें। आराम से जब आप कैमरे के साथ पेश करते हैं और कनेक्ट होते हैं
    • उस फोटो शूट के प्रकार को ध्यान में रखें जो आप में दिख रहे हैं यदि आप फैशन की तस्वीरों के लिए तैयार हैं, तो वे शायद आपको कोणीय पदों को अपनाने के लिए कहेंगे, "avant-garde", जो कुछ अजीब और मजबूर होगा अगर यह विज्ञापन की तस्वीरों के लिए एक सत्र है, तो वे शायद एक प्राकृतिक और लापरवाह रवैये की मांग करेंगे। उदाहरण के लिए, एक कबूतर विज्ञापन के विरोध में जीन पॉल गॉटलियर द्वारा एक विज्ञापन के बारे में सोचो।
  • पोझ लीज ए मॉडेल चरण 16 को शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Models in Lucknow - Male Models in Lucknow, Female Models in Lucknow ... m.talentrack.in › talent ›

    सांस लेते हैं। कभी-कभी, जब हम बहुत अधिक केंद्रित या घबराते हैं, तो हम अपने साँस को काफी धीमा करते हैं शायद कुछ अवसरों पर, आप एक तस्वीर के लिए अपनी सांस पकड़कर आश्चर्यचकित हुए हैं सत्र के दौरान अपनी श्वास के बारे में आराम से और जागरूक रहें- अपने प्राकृतिक लय के साथ रहें
  • यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है। आपका श्वास आपके मनोदशा को प्रभावित कर सकता है और इसलिए, आपकी स्थिति बनती है। यदि आप तेजी से सांस लेते हैं, तो आप अपने शरीर को बताएंगे कि आप चलाने के लिए तैयार हैं, आप डरे हुए हैं, या परेशान हैं - कल्पना करें कि जब ये विचार आपके अवचेतन से गुजरते हैं तो आप कैसे खड़े होंगे!
  • पोझ लीज ए मॉडेल चरण 17
    3
    चिंता न करें कुछ डिजाइनरों के हास्यास्पद विचार हैं जो आपको ऐसा कुछ सोच सकते हैं: "मुझे लग रहा है कि ल्यूसीली गेंद बस बिस्तर से बाहर हो गई है और एक हिरन द्वारा हमला" ठीक है, ऐसा लगता है कि वे क्या चाहते हैं, इसलिए आपके पास कोई विकल्प नहीं है - आप केवल अपनी नौकरी कर सकते हैं क्या आप शर्मिंदा हैं के बारे में भूल जाओ आप अभी भी हैं और वह नहीं बदलेगा।
  • क्या आपको याद है कि हमने फोटोग्राफी में अपनी भूमिका के बारे में क्या कहा था? छवि न केवल आपकी उपस्थिति पर निर्भर करती है, बल्कि आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े, पृष्ठभूमि, संदर्भ और तस्वीर का इरादा के परिणाम को भी प्रभावित करती है। यदि आपको अपना श्रृंगार पसंद नहीं है, तो अपनी केश या कपड़े जो आप पहनते हैं, उस बारे में भूल जाते हैं आपको अभी भी आपका मुस्कुराहट, आपका पॉज़ और आपकी तकनीक है
  • एक शीर्षक के रूप में पेश की गई छवि को एक मॉडल चरण 18
    4
    प्रदर्शित करता है एक प्रेरणा या भावना इससे आपको किसी सत्र के दौरान आवश्यक भावनाओं को कैप्चर करने में मदद मिल सकती है। अगर फोटोग्राफर एक उदास छवि के लिए दिखता है, उदाहरण के लिए, अपने जीवन में एक दुखद प्रकरण का विचार करें। हो सकता है कि इस तरह से आप अपने भीतर की उदासीनता को आसानी से पा सकते हैं।
  • यदि आप अपने अनुभवों को अतीत से देख रहे हैं तो आपको बहुत ही वास्तविक भावनाएं जागृत हैं, इस मामले के लिए किसी उपयुक्त फिल्म की साजिश के बारे में सोचें और अभिनेता की त्वचा में आ जाओ। आपके विचार आपके चेहरे पर दिखाई देना चाहिए और आपके शरीर में, कब्जा की गई छवि में कुछ तीव्रता का निर्माण करना
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप रवैया बनाए रखें एक मॉडल होने के नाते आपके सिर को उच्च रखने और आत्मविश्वास और सुरक्षा पेश करना शामिल है।
    • पूरे चेहरे के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करें, खासकर आँखों से।
    • भले ही आप घंटियां घूमते समय घंटों खर्च करते हैं, अच्छे संगीत के लिए पूछें इससे आप ऊर्जा बनाए रखने में मदद कर सकते हैं और फोटोग्राफर द्वारा मांगे गए वातावरण में आपकी शुरुआत कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके किसी भी अंग को सीधे कैमरे पर न बताएं। परिप्रेक्ष्य उस छोर के अनुपात को बिगाड़ देगा। एक योजनाबद्ध तरीके से अपने कंकाल का चित्रण करें, जैसे एक सीधी रेखा आरेखण - उन पंक्तियों में से कोई भी सीधे कैमरे के लेंस पर बिंदु नहीं होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com