ekterya.com

स्वयं-टान्नर कैसे निकालें

स्वयं-टैनर सुधार हुआ है क्योंकि वे बाजार पर जाने लगे और त्वचा पर नारंगी रंग का उत्पादन करने के लिए एक संदिग्ध प्रतिष्ठा हासिल कर ली। एप्लिकेशन में टोन और त्रुटियों का गलत चयन अब भी आकस्मिक कमाना त्रुटियों का उत्पादन कर सकता है। हालांकि दाग और मलिनकिरण कुछ ही हफ्तों में गायब हो जाते हैं एक बार त्वचा की बाहरी परत बदल गया है, कुछ लोग हैं जो स्वयं टान्नर लागू इन धब्बों को खुद से गायब हो जाते हैं उम्मीद नहीं कर सकते। तुरंत स्वयं-टान्नर को पूरी तरह से हटाने का कोई रास्ता नहीं है, लेकिन सौंदर्य विशेषज्ञों ने आपकी त्वचा के रंग को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए कुछ डेटा सुझाते हैं।

चरणों

भाग 1

छोटी खामियों को ठीक करें
छवि शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 1 निकालें
1
क्षति का मूल्यांकन करें यदि आपकी तन भी है, लेकिन नारंगी रंग बहुत गहरा है, तो आपके हटाने के तरीके थोड़ा अलग होंगे यदि आप स्पॉट से निपटना चाहते हैं। हम अगले खंड में कुल टोन को कवर करेंगे, लेकिन अब हम स्पॉट्स से छुटकारा पाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • छवि शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 2 निकालें
    2
    नींबू का उपयोग करें यह freckles सही से छुटकारा पाने के लिए कार्य करता है? यदि आप अपनी त्वचा से "स्थायी" निशान निकाल सकते हैं, तो आप निश्चित रूप से अस्थायी स्वयं-कमाना के दाग को समाप्त कर सकते हैं। हाथों के हथेलियों में या उन हिस्सों में स्पॉट पर आवेदन करना आदर्श है, जिसमें आप आवेदन के साथ अपने आप से अधिक हो गए हैं। नींबू का उपयोग करने के दो तरीके हैं:
  • एक पेस्ट बनाने के लिए बेकिंग सोडा के साथ नींबू के रस के कुछ बड़े चम्मच मिलाएं। प्रभावित क्षेत्र के चारों ओर पेस्ट फैलाएं, इसे कुछ मिनट के लिए छोड़ दें, और धीरे से स्क्रबिंग करके त्वचा को धो लें।
  • आधे से नींबू को काट लें और प्रभावित क्षेत्र के हिस्सों में से एक को रगड़ें। अगर यह वास्तव में गलत है, तो कई बार ऐसा हो सकता है, लेकिन आपको तुरंत परिणामों को देखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से स्व-टोनर निकालें चरण 3
    3
    छोटे और असमान स्थानों पर टूथपेस्ट को सफेद करने की कोशिश करें और अपनी उंगलियों के बीच छोटे गुहा? स्वयं-टान्नर का एक सच्चा दुःस्वप्न छिद्रों में इन मुश्किल स्थानों से छुटकारा पाने के लिए, टूथपेस्ट को सफेद करने की कोशिश करें। इसमें वही सफ़ेद एजेंट हैं जैसे किसी भी उत्पाद, जो आपके दांतों को "और" आपकी त्वचा को सफेद करने की सेवा करते हैं
  • जाहिर है, यह छोटे क्षेत्रों में सबसे अच्छा काम करता है। अपनी उंगली की नोक पर कुछ पेस्ट डालकर क्षेत्र को मालिश करें। पेस्ट निकालें और परिणामों का मूल्यांकन करें, यदि आवश्यक हो तो दोहराएं।
  • इमेज शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 4 निकालें
    4
    बाह्य उपयोग के लिए एसीटोन या अल्कोहल का उपयोग करें एसीटोन तामचीनी हटानेवाला के रूप में जाना जाता है एक कपास की गेंद लें, इसे एसीटोन में विसर्जित करें और प्रभावित क्षेत्र पर रगड़ें। लेकिन सावधानी के साथ इस पद्धति का उपयोग करें - यदि आप इसका अत्यधिक उपयोग करते हैं तो यह बहुत सारी त्वचा को परेशान कर सकता है
  • यदि आप इस पद्धति का उपयोग करते हैं, तो त्वचा को बाद में त्वचा को मॉइस्चराइज करना सुनिश्चित करें। इन उत्पादों के संपर्क में आने के बाद आपकी त्वचा जलयोजन के लिए चीख जाएगी
  • भाग 2

    सामान्य स्वर को सही करें
    छवि शीर्षक से स्वयं निकालें चरण 5
    1
    फोम के साथ गर्म स्नान करें उस दिन का समय चुनें जब आपके पास कम से कम एक घंटा हो। जितनी जल्दी आप इसे करते हैं जब से आपने स्वयं-टान्नर को लागू किया है, बेहतर- जब यह तय हो जाता है तो इसे निकालने के लिए थोड़ा कठिन होता है। यह आपके लिए सिर्फ एक घंटे समर्पित करने का बहाना मानिए
    • यह हिस्सा पूरी तरह से वैकल्पिक है लंबे समय तक भिगोना स्वयं-टान्नर को देने में मदद कर सकता है, लेकिन scrubs भी अपने दम पर काम करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से स्वयं टान्नर चरण 6 निकालें
    2



    आपकी त्वचा को चीनी खुजली के साथ उबालें। यदि आपके पास एक नहीं है, तो आप इसे तैयार कर सकते हैं चीनी अनाज त्वचा की पहली परत उठाते हैं, जिससे आपके द्वारा प्राप्त हुए रंग को कम किया जा सकता है। और यह आपकी त्वचा को बहुत नरम छोड़ देगा।
  • इस प्रक्रिया को गति देने और अधिक दक्षता के लिए एक एक्स्प्लॉयशन दस्ताने का उपयोग करें। झांवां के पत्थर चेहरे की त्वचा के लिए बहुत आक्रामक है, इसलिए दस्ताने रखने के लिए सबसे अच्छा है।
  • फिर, यदि आप चाहें, तो एक क्रमिक स्वयं-टान्नर लागू करें आप जानते हैं, उनमें से एक जो धीरे-धीरे त्वचा को काला कर देता है यह आपके पहले अनुभव के परिणामों से मिलान करने में आपकी सहायता कर सकता है
  • Video: ठीक करने के लिए स्वयं-टैनिंग आपदा | टिप मंगलवार # 54

    इमेज शीर्षक से स्वयं टान्नर चरण 7 निकालें
    3
    समग्र स्वर को कम करने के लिए बेबी ऑयल लागू करें अब आप इसे अपनी त्वचा पर काम कर सकते हैं, बेहतर है, लेकिन कम से कम 10 मिनट या 30, यदि आप ऊब को बर्दाश्त कर सकते हैं अगर आप केवल समस्या यह है कि स्वर भी नारंगी या अंधेरा है, के रूप में यह अपने प्राकृतिक स्वर और स्वर आप मिल गया के बीच का अंतर कम हो जाएगा है यह एक अच्छा तरीका है।
  • छवि शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 8 निकालें
    4
    सोने से पहले अपने चेहरे, गर्दन, हाथ और पैर पर एक मजबूत टॉनिक लागू करें ये आपकी प्राथमिकताएं होनी चाहिए, क्योंकि उन्हें कपड़े से नहीं जोड़ा जा सकता है वे भी अधिक प्रतिरोधी क्षेत्र हैं जो एक टॉनिक के आवेदन से परेशान नहीं होते हैं
  • यदि आपके अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड (एचएए) या बीटा (एचएबी) के साथ एक टॉनिक है, तो इसका इस्तेमाल करें। ये एसिड त्वचा की मलिनकिरण को ठीक करने में बहुत प्रभावी होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से स्व-टान्नर चरण 9 निकालें
    5
    स्वयं-टान्नर को हटाने के लिए विशेष लोशन का उपयोग करें हाँ, यह मौजूद है, और यह आमतौर पर $ 15 के बारे में लागत यह पैड या क्रीम के रूप में आता है, और उनके प्रभाव स्वयं द्वारा समझाया जाता है
  • वे प्रभावी हैं, लेकिन आपके बाथरूम या रसोई में आपके अन्य उत्पादों की तुलना में जरूरी अधिक प्रभावी नहीं हैं इस लोशन का उपयोग तभी करें जब कड़ाई से आवश्यक हो।
  • छवि शीर्षक से स्वयं टान्नर निकालें चरण 10
    6

    Video: कैसे निकालें को नकली टैन जल्दी

    सुबह उठने पर आपकी त्वचा के रंग का मूल्यांकन करें आप एक महत्वपूर्ण सुधार नोटिस देना चाहिए, लेकिन अभी भी धब्बे या मलिनकिरण देख,, नियमित रूप से स्नान लागू बेकिंग सोडा और नींबू का रस और टॉनिक कोई नकली तन अनुप्रयोगों के साथ रगड़ करने के लिए जारी है "तो" स्थायी रूप से केवल एक छोटे से परिश्रम की आवश्यकता है।
  • Video: अपने नकली तन दूर करने के लिए 4 तरीके!

    युक्तियाँ

    • कुछ सौंदर्य सैलून स्वयं-टान्नर से छुटकारा पाने के लिए उत्पादों की पेशकश करते हैं वे काफी महंगा होते हैं, और यह दिखाने के लिए कोई स्पष्ट शोध नहीं होता कि वे घर के समाधान से बेहतर काम करते हैं। लेकिन अगर आप चाहें, तो आप उन पर विचार कर सकते हैं
    • आत्म-टान्नर को लागू करने से पहले त्वचा पर अपनी पसंदीदा छूटना का उपयोग करें, अपनी त्वचा को और भी परिणाम प्राप्त करने के लिए तैयार करें और स्पॉट्स के बिना। कुछ स्क्रब विशेष रूप से स्वयं-टान्नर के लिए पूर्व उपचार के रूप में डिजाइन किए गए हैं।

    चेतावनी

    • कभी भी मजबूत रसायनों का उपयोग न करें जो सामयिक उपयोग के लिए अभिप्रेत नहीं हैं, जैसे हाइड्रोजन पेरोक्साइड, घरेलू क्लोरीन या ब्लीच और कपड़े के लिए दाग हटा दें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com