ekterya.com

पिन कैसे निकालें (लड़कियों के लिए)

स्त्री साइडबर्न को शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है - वास्तव में, न्यू यॉर्क में फ़ैशन वीक कैटवॉक पर दिखाई देने के बाद, कुछ लोग उन्हें फैशन में नवीनतम मानते हैं। हालांकि, यह भी अच्छा है यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं। ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप पिंस प्राप्त कर सकते हैं, ताकि आप अधिक सुरक्षित महसूस कर सकें।

चरणों

विधि 1

अपने पिन पर एक एपिलेटर का उपयोग करें
चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
एक एपिलेटर खरीदें एक एपिलेटर के पास कई यांत्रिक हथियार हैं जो सभी बाल एक ही बार में फेंक देंगे। यह बहुत नुकसान पहुंचा सकता है, लेकिन यह प्रभावी है सुनिश्चित करें कि आप चेहरे के बालों को खत्म करने के लिए विस्तृत एक चुनते हैं। चेहरे के एपिलेटर छोटे शरीर के बाल के लिए बने छोटे होते हैं, लेकिन उनका आकार उन्हें और अधिक सटीक बना देता है ताकि जब आप लोप हो जाएं तो आप उसे बेहतर नियंत्रित कर सकें।
  • यह आदर्श है कि आप एक एपिलेटर का उपयोग करते हैं, अगर आप थोड़ा असुविधा सहन कर सकते हैं और तीव्र और स्थायी परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
  • कुछ एपिलेटर को शावर में इस्तेमाल किया जा सकता है और नम और नरम बाल निकालने में थोड़ा आसान होता है, जो आपके दर्द को कम कर सकता है।
  • यदि आप दर्द के बारे में चिंतित हैं, तो एपिलेटर का उपयोग करने से पहले ओवर-द-काउंटर दर्द निवारक लें।
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अपना चेहरा साफ करें किसी भी गंदगी, तेल या श्रृंगार जो आपके चेहरे पर है, को हटाने के लिए हल्के चेहरे की सफाई फोम का उपयोग करें। यह भी एक अच्छा विचार है कि आप अपने बाल पोनीटेल में रखें और चेहरे पर सभी छोटे बाल रखने के लिए एक लोचदार बैंड या कपड़े का उपयोग करें। अपने साइडबर्न पर बाल न रखें
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    साइडबर्न से लंबे बालों के छोर को काटें। एक अच्छा चेहरे का बाल हटानेवाला, लिंट हटाएगा, साथ ही सौ के बालों को हटा देगा, लेकिन अगर आपके बाल कम होने पर इसे नियंत्रित करना थोड़ा आसान होगा अपने बाल की छोर को 0.5 मिलीमीटर की लंबाई तक काटने के लिए कैंची का उपयोग करें।
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    एपिलेटर अपने पिन के माध्यम से पास करें एपिलेटर चालू होने पर, आप इसे अपने पिन के माध्यम से बाल विकास की विपरीत दिशा में पास करना चाहते हैं। बालों के झड़ने के करीब मत जाओ क्योंकि गलती से आप बालों को दूर कर सकते हैं जो कि कलश के बाहर है। याद रखें कि यदि आप बहुत अधिक रक्तस्राव करते हैं, तो आप इसे अप्राकृतिक भी पाएंगे
  • अपनी त्वचा को बहुत मुश्किल से दबाएं या एपिलेटर को बहुत तेज़ न करें। इसके बजाय, जब तक आप अधिकतर पिन पिन नहीं कर देते, तब तक कोमल, ऊपरी आंदोलन का उपयोग करें
  • आपकी त्वचा थोड़ी सी लाल और सूजन हो सकती है, अगले दिन भी, इसलिए एक महत्वपूर्ण घटना से पहले epilator का उपयोग करना सबसे अच्छा नहीं है
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    चिमटी के साथ किसी भी ढीले बाल निकालें एपिलेटर मंदिर पर सभी बाल निकाल नहीं सकते हैं, विशेष रूप से हेयरलाइन के पास। आप किसी भी बाल को सावधानी से हटाने के लिए चिमटी का उपयोग कर सकते हैं जो आपको परेशान करते हैं। हालांकि, आप अपने प्राकृतिक रूप को बनाए रखने के लिए कुछ अछूछ छोड़ सकते हैं। बालों को हटाने के प्रभाव कुछ हफ्तों से एक महीने तक चल सकते हैं।
  • मशीन को साफ करने के लिए मत भूलें जब आप उसका उपयोग कर लेंगे। एपिलेटर के सिर को बाहर निकालें और सभी बाल निकालने के लिए एक छोटा ब्रश का उपयोग करें। शराब के साथ पत्तियों को साफ करना भी एक अच्छा विचार है
  • विधि 2

    मोम के साथ मंदिरों का मोम
    चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 6
    1
    चेहरे के बालों के लिए विशेष रूप से बालों को हटाने की किट खरीदें आपके शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में चेहरे की त्वचा अधिक नाज़ुक है, इसलिए सुनिश्चित करें कि बॉक्स विशेष रूप से इंगित करता है कि आप बिना किसी समस्या के चेहरे पर इसका उपयोग कर सकते हैं। यदि आप गंदे मोम से निपटना नहीं चाहते हैं, तो इन्हें मोम के लिए देखें रोल-ऑन या किट जो कि पहले मोक्स वाले बैंड के साथ आते हैं।
    • माइक्रोवेव ओवन में अधिकांश होममेड बालों को हटाने के किट का इस्तेमाल किया जा सकता है ताकि आप उन्हें आसानी से रसोई में गर्मी कर सकें।
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 7
    2
    अपने बालों को वापस फेंक दो आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह मोम को अपने बालों में लाना है - इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह आपके चेहरे से पूरी तरह से बाहर है एक टट्टू बनाओ और अपने सभी बालों को पकड़ने के लिए लोचदार या कपड़ा सिर का इस्तेमाल करें। आपको अपने फ्रिंज को पकड़ना भी याद रखना चाहिए हेडबैंड के बाहर होने वाला एकमात्र हिस्सा वह बाल है जिसे आप निकालना चाहते हैं।
  • यदि आपके पास हेडबैंड नहीं है, तो आप अपने बालों को पकड़ने के लिए हुक का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 8
    3
    अपना चेहरा धो लें सुनिश्चित करें कि आपने पूरी तरह से मेकअप को हटा दिया है और तेल, गंदगी और अन्य अशुद्धियों की आपकी त्वचा को साफ कर दिया है। वैक्सीन आपकी त्वचा को बैक्टीरिया से ग्रस्त कर सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके पिन के आसपास की त्वचा पूरी तरह से साफ हो।
  • यदि आपकी त्वचा संवेदनशील या चिकना है, तो उस इलाके में तालक पाउडर या बच्चों के लिए आवेदन करें जो आप के साथ मोम करेंगे।
  • अगर आप पिछले 10 दिनों में पर्चे के बिना एक नुस्खा या रेटिनॉल के साथ रेटिनॉयड का इस्तेमाल करते हैं तो विघटित नहीं करें, क्योंकि वैक्सिंग आपके बालों के साथ त्वचा के हिस्से को निकाल सकते हैं।
  • मोम के साथ मोम के लिए प्रतीक्षा करें यदि आपके पास धूप की कालिमा है, यदि आपकी त्वचा से छूटनी हुई है या यह चोट लगी है
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 9
    4
    अपने पिन के सुझावों को काट दें यदि वे लंबे होते हैं अधिक प्रभावी परिणाम प्राप्त करने के लिए, आपके बालों को बालों को हटाने के लिए सही लंबाई होना चाहिए। आम तौर पर, आप इसे 0.6 से 1.2 सेमी (0.25 से 0.5 इंच) होने की उम्मीद कर सकते हैं। जब तक आपके पास सही लंबाई नहीं है, तब तक अपने पिन के सुझावों में कटौती करने के लिए एक छोटी सी कैंची का उपयोग करें। याद रखें कि यदि कोई बाल 0.6 सेमी से कम है, तो यह संभावना है कि मोम इसे खत्म नहीं करेगा।
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 10
    5
    मोम गर्मी हीटिंग निर्देशों का सावधानीपूर्वक पालन करें। यह मोम ज़्यादा गरम करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आप अपने आप को जला सकते हैं आप सुनिश्चित कर लें कि तापमान सही है, तो आप अपनी कलाई के अंदर थोड़ा सा करने की कोशिश कर सकते हैं। त्वचा पतली है और यह अच्छा संकेत है कि क्या मोम बहुत गर्म है या आपके चेहरे पर इस्तेमाल करने के लिए नहीं है।
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 11
    6
    साइडबर्न पर मोम को लागू करें अधिकांश एपिलेशन किट एक आवेदक के साथ आते हैं जो आप हेयरलाइन के साथ सावधानी से उपयोग कर सकते हैं। आपको बाल विकास की इसी दिशा में मोम को लागू करना होगा यह बालों की जड़ों को कवर करता है जिसे आप फेंकना चाहते हैं ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप इसे पूरी तरह खत्म कर दें। याद रखें कि आप एक ही क्षेत्र को दो बार दाढ़ी नहीं कर सकते, क्योंकि आप अपनी त्वचा को बहुत परेशान करेंगे।
  • मोम को बाल लेने के लिए इसे आसान बनाने के लिए, अपनी गालिका पर अपना हाथ रखकर अपनी त्वचा को सौ से बढ़ाएं क्योंकि आप इसे लागू करते हैं।
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 12
    7
    मोम पर एक बैंड रखें सुनिश्चित करें कि मोम अभी भी गर्म है और करीब 10 सेकंड प्रतीक्षा करें बैंड को मजबूती से चिपकाने के लिए अपनी अंगुलियों का उपयोग करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह मोम के लिए अच्छी तरह का पालन करता है।
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 13



    8

    Video: Pan Card status kaise check kare|| पैन कार्ड बना है या नहीं कैसे देखें||by Online job

    बैंड को निकालें बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, एक हाथ से त्वचा को फैलाएं और बालों के विकास की दिशा के विपरीत तिरछे बैंड खींचने के लिए दूसरे का उपयोग करें। यदि आप अपनी त्वचा नहीं फैलते हैं, तो आप अपने चेहरे पर खरोंच छोड़ सकते हैं बाल विकास की विपरीत दिशा में खींचने से बाल प्रक्रिया को समाप्त करने से रोकना होगा।
  • छवि शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 14
    9
    एक आराम से उपचार लागू करें मंदिरों के आसपास की त्वचा को पहना जाएगा और वोक्सिंग के बाद शायद सूजन होगी, इसलिए स्किम्ड दूध के एक हिस्से के मिश्रण और 10 मिनट के लिए ठंडे पानी के एक हिस्से के साथ एक शोषक पेपर को दबाकर सहायक हो सकता है। दूध में लैक्टिक एसिड आपकी त्वचा को शांत करेगा। आप हर कुछ घंटों को सम्मिलित कर सकते हैं।
  • दूध के साथ पानी के मिश्रण के बजाय, आप एक मॉइस्चराइजिंग ऐंटमेंट, एक ओवर-द-काउंटर हाइड्रोकार्टेसिओन क्रीम, या एलो वेरा जेल का उपयोग कर सकते हैं।
  • कम से कम एक दिन के लिए किसी भी मजबूत तत्व, जैसे कि अल्फा-हाइड्रोसी एसिड, रेटिनॉल या बेंजोयल पेरोक्साइड का उपयोग करने से बचें, जबकि आपकी त्वचा ठीक हो जाती है।
  • सुनिश्चित करें कि आप साइडबर्न के आसपास के क्षेत्र में एक सनस्क्रीन लागू करते हैं क्योंकि नई लच्छेदार त्वचा सूर्य के प्रति अधिक संवेदनशील हो जाती है
  • चित्र शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 15
    10
    शैंपू चिमटी के साथ किसी भी शेष बाल। चूंकि आप उस क्षेत्र में फिर से मोम नहीं कर सकते हैं, चिमटी का उपयोग किसी भी बाल को धीरे-धीरे हटा दें जिससे रन आउट हो। अगर आपकी त्वचा पर मोम भी है, तो मॉइस्चराइजिंग उत्पाद जैसे कि बेबी ऑयल, क्षेत्र को साफ करने में मदद कर सकता है। आपको दो से छह हफ्तों तक अपने साइडबर्न पर फिर से मोम नहीं करना चाहिए।
  • विधि 3

    अपने मंदिरों पर जंगली क्रीम का उपयोग करें
    चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 16
    1
    एक नाजुक क्रीम चुनें ये उत्पाद बाल प्रोटीन को भंग करने के लिए रसायनों का उपयोग करते हैं, जिससे बाल कूप से ढीले आते हैं। क्रीम चुनने पर विचार करने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी त्वचा की संवेदनशीलता है विशेष रूप से चेहरे के बालों को हटाने के लिए बनाई गई फार्मूले के लिए ऑप्ट, जिसमें विटामिन ई या मुसब्बर होता है
    • बालों को हटाने के उत्पादों क्रीम, जैल, रोल-ऑन और एरोसोल उत्पादों रोल-ऑन और स्प्रे गड़बड़ी कम है, लेकिन आप एक उत्पाद की एक अच्छी परत को एक अपवित्रा क्रीम के साथ रख सकते हैं।
    • यदि आपकी त्वचा संवेदनशील है, तो त्वचा रोग विशेषज्ञ के साथ आप के लिए लानत क्रीम के सर्वोत्तम विकल्पों के बारे में बात करें
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 17
    2
    अपनी कलाई के अंदर क्रीम की कोशिश करो एलर्जी की प्रतिक्रिया से बचने के लिए, त्वचा पर क्रीम की थोड़ी मात्रा लागू करें, पैकेज पर संकेतित समय की प्रतीक्षा करें और फिर उसे हटा दें सुनिश्चित करें कि आपके पास क्रीम पर कोई प्रतिकूल प्रतिक्रिया नहीं है, क्योंकि रसायनों को मजबूत किया जा सकता है, क्योंकि आपकी त्वचा में एक ही प्रोटीन होते हैं, जो रसायनों के साथ आपके बालों पर हमला करते हैं।
  • गुड़िया क्रीम की कोशिश करने के लिए एक अच्छी जगह है, क्योंकि त्वचा पतली और नाजुक है, बस चेहरे की त्वचा की तरह।
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 18

    Video: किसी भी मोबाइल नंबर से उस सिम का डिटेल को कैसे देखते हैं

    3
    अपने बालों को वापस फेंक दो एक मोटी और कपड़ा सिर का बंधन आपके बालों की रेखा के लिए एक अच्छा बाधा बन जाता है, ताकि आप गलती से अधिक बाल निकालें, जिसे आप हटाना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी साइडबर्न नि: शुल्क है और बाकी के बालों के साथ नहीं उठाया गया है ताकि आप क्रीम लागू कर सकें।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास खुले कट, स्क्रैप, जला या छिलनी त्वचा नहीं है, अपने आसपास के कलर के आसपास के क्षेत्र की जांच करें डिजिलेटरी उत्पाद रसायनों के साथ क्षतिग्रस्त त्वचा को जलन या जला सकता है।
  • सुनिश्चित करें कि आपने पूरी तरह से अपना मेक-अप निकाला है और क्रीम लगाने से पहले आपकी त्वचा साफ है
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 1 9
    4
    अपने साइडबर्न पर क्रीम की एक मोटी परत लागू करें इसे थोड़ा छूने वाले मंदिरों पर बढ़ाएं, लेकिन त्वचा को रगड़ें या मालिश न करें। एक बार में दोनों मंदिरों पर करो और फिर अपने हाथ पूरी तरह से धो लें।
  • क्रीम मजबूत गंध, जैसे सल्फर, जो सामान्य है यदि आप मजबूत odors के प्रति संवेदनशील हैं, तो aromas के बिना एक उत्पाद का चयन करें।
  • इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 20
    5
    क्रीम आराम करो निर्देशों को ध्यान से पढ़ें ताकि आप कितनी देर तक प्रतीक्षा करें - ज्यादातर मामलों में, यह पांच से दस मिनट का है हालांकि, अनुशंसित समय से अधिक नहीं है, क्योंकि आप खुद को जला सकते हैं कई क्रीम पांच मिनट के बाद की समीक्षा करने की सलाह देते हैं कि यह देखने के लिए कि क्या बालों को छोड़ने के लिए काफी ढीला है
  • थोड़ा सा झुर्रीदार सनसनी है, लेकिन अगर त्वचा जला शुरू होती है, तो क्रीम तुरंत हटा दें और ठंडे पानी और हल्के साबुन के साथ क्षेत्र को धो लें।
  • छवि शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 21
    6
    क्रीम निकाल दो नम कपास पैड का प्रयोग करें या गीला इसे सावधानी से हटाने के लिए पोंछे और आप बाक़ी को दूर कर सकते हैं। साइडबर्न से सभी बाल निकालने के लिए आपको इसे कुछ समय करना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप सभी क्रीम हटा दें, इससे आपकी त्वचा के प्रति प्रतिक्रिया नहीं होती है।
  • बाल एक हफ्ते में या तो बहुत बढ़ेगा इस बीच, आपकी त्वचा चिकनी हो जाएगी और लाल बालों के बिना।
  • फिर, त्वचा को हल्का करना। अधिकांश किट एक सुखदायक लोशन के साथ आते हैं जो आप डिजलिटर क्रीम का उपयोग करने के बाद आवेदन कर सकते हैं।
  • विधि 4

    अपने पिन में पेशेवर सेवाओं का उपयोग करें
    इमेज शीर्षक निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 22
    1
    पेशेवर बेंजीन होने के लिए ब्यूटी सैलून पर जाएं यदि आप अपने पक्षपालन को अपने आप से शेविंग के बारे में परेशान महसूस करते हैं, तो आप इस उपचार के लिए एक पेशेवर के लिए एक ब्यूटी सैलून या स्पा में जा सकते हैं। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप जो ब्यूटी सैलून चुनते हैं, वह साफ है और जो शापित हैं वे प्रसाधन सामग्री विशेषज्ञ हैं
    • जब आप बाल निकालना ब्यूटी सैलून की तलाश करते हैं तो किसी को सलाह देने के लिए किसी मित्र और रिश्तेदार से पूछें यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि यह एक पेशेवर और विश्वसनीय स्थान है।
    • अगर आपको कोई पेशेवर पता चलने वाला कोई भी नहीं जानता है, तो अपने निर्णय लेने में आपकी सहायता करने के लिए अपने क्षेत्र में सौंदर्य सैलून और स्पा की समीक्षा देखने के लिए ऑनलाइन देखें
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 23
    2
    लेजर बालों को हटाने के लिए एक डॉक्टर से परामर्श करें यह प्रक्रिया विकास के पहले चरण के दौरान बाल कूप को मारने के लिए गर्मी का उपयोग करती है। बालों के झड़ने स्थायी हैं, परन्तु चूंकि आपके सभी बाल एक ही समय में वृद्धि के पहले चरण में नहीं हैं, आपको अपने कोष से छुटकारा पाने के लिए कई बार ऐसा करना पड़ सकता है। ज्यादातर मामलों में, बालों को स्थायी रूप से निकालने के लिए दो से आठ उपचारों के बीच लेता है।
  • यह प्रक्रिया केवल बालों और त्वचा के रंग के विपरीत लोगों के साथ काम करती है, यानी, अंधेरे बालों वाली हल्की त्वचा वाले लोगों में। कूप लेजर गर्मी को अवशोषित नहीं करेगा यदि आपकी त्वचा अंधेरा है या यदि आपका बाल प्रकाश है
  • सुनिश्चित करें कि लेजर बालों को हटाने के उपचार के लिए एक प्रतिष्ठा चुनने से पहले आपको पता चला है। एक लेजर स्थायी नुकसान हो सकता है यदि यह अच्छी तरह से उपयोग नहीं किया जाता है, तो प्रक्रिया को करने के लिए एक त्वचा विशेषज्ञ या प्लास्टिक सर्जन चुनें, क्योंकि वे बेहतर प्रशिक्षित हैं
  • यदि एक नर्स या ब्यूटीशियन प्रक्रिया का पालन करने जा रहा है, तो सुनिश्चित करें कि वहां एक डॉक्टर है, अपने काम की निगरानी करें
  • पूछें कि दुकान में कितनी मशीनें हैं जब तक अधिक विकल्प उपलब्ध हैं, तब तक आपको सबसे अधिक प्रभावी उपचार प्राप्त होने की संभावना होगी।
  • चित्र शीर्षक से निकालें साइडबर्न (लड़कियों के लिए) चरण 24
    3
    बालों को हटाने के लिए एक मान्यता प्राप्त इलेक्ट्रोलिसिस विशेषज्ञ खोजें इलेक्ट्रोलिसिस के साथ, बिजली की धारा के साथ बाल कूप को मारने के लिए एक छोटी सी जांच का उपयोग किया जाता है। बाद में, बाल चिमटी के साथ हटा दिया जाता है और आमतौर पर वापस नहीं बढ़ता है लेजर के साथ, यह काम करने के लिए बाल विकास के एक निश्चित स्तर पर होना चाहिए, इसलिए यह आवश्यक है कि आप कई सत्र करें। कुछ मामलों में, आप 20 उपचार कर सकते हैं।
  • इलेक्ट्रोलिसिस किसी भी बाल या त्वचा के रंग के साथ काम करेंगे।
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप इलेक्ट्रोलिसिस के प्रदर्शन के लिए एक अनुभवी और सम्मानित विशेषज्ञ पाते हैं। एक बुरी नौकरी आपको संक्रमित कर सकती है, निशान छोड़ सकती है और आपकी त्वचा को विकृत कर सकती है।
  • यह दिखाया गया है कि इलेक्ट्रोलिसिस, जब ठीक से प्रदर्शन किया जाता है, तो एक सुरक्षित और स्थायी विषादजनक समाधान होता है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मोम के साथ चेहरे का बाल निकालना किट;
    • चिमटी;
    • चेहरे की लापरवाह क्रीम;
    • कपास डिस्क या एक नरम कपड़ा;
    • कैंची;
    • चेहरे का एपिलेटर;
    • बेबी तेल;
    • मॉइस्चराइजिंग ऑयंटमेंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com