ekterya.com

स्कूल में वापस जाने के लिए एक नया दृष्टिकोण कैसे होगा

क्या आप जींस और टी-शर्ट की शैली से थक गए हैं? क्या आप 15 मिनट के लिए अपनी कोठरी के सामने होने को रोकना चाहते हैं, इसके लिए आप क्या पहनना चाहते हैं? यह गाइड आपकी छवि को बदलने और एक नया दृष्टिकोण बनाए रखने में आपकी सहायता करेगा। वे साधारण चीजें हैं जो वास्तव में आप को एक नया "मी" बनाने के लिए प्रेरित करेंगे जो उसके रास्ते में सब कुछ रोशन कर देगा। आनंद लें!

चरणों

हैंडल टीसिंग चरण 3 नामक छवि
1
इस बारे में सोचें कि आपको किस पर फ़ोकस करना चाहिए। आपके बाल? आपका रवैया? कभी-कभी यह निर्धारित करने के लिए बहुत जटिल है कि आप क्या चाहते हैं अपने आप से पूछो फिर भी पता नहीं? एक दूसरी राय, एक तिहाई और एक चौथाई भी पूछें आपके पास और राय, बेहतर है!
  • वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5
    2
    अपनी खुद की शैली बनाएं फैशन के बारे में मजेदार और खुद को अभिव्यक्त करने के बारे में है जैसा आप कर रहे हैं। फैशनेबल होने के लिए आपको डिजाइनर कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है कई आकृतियों और रंगों के साथ एक कोठरी की कोशिश करो तुम क्या करोगे अपनी खुद की शैली बनाओ, किसी और की नहीं
  • चित्र शीर्षक वाला पहनें बो टाई चरण 1
    3
    यदि आपको वर्दी पहननी है, तो उन्हें सुंदर बनाएं! कुछ सुंदर हार, कंगन, झुमके और सहायक उपकरण जोड़ें। इसके अलावा, नए केशविन्यास की कोशिश करो आपको सभी गुलाबी पहनने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ गुलाबी रिब्सन के साथ कुछ सुंदर फ्रेंच ब्रेडें
  • इमेज शीर्षक वाला लेयर क्लॉथ्स चरण 6
    4
    कुछ फैशन के रुझान और कुछ पारंपरिक लोगों का पालन करें, और फिर उन्हें मिश्रण! आधुनिक लोगों के साथ पुराने शैलियों को मिलाएं कभी भी एक ही ब्रांड को सिर से पैर तक नहीं उपयोग करें। विविधता में आनंद होता है
  • अपनी खुद की अनूठी शैली और जीवन शैली बनाने वाला शीर्षक चित्र 3
    5
    कक्षाएं दर्ज करने से कम से कम दो सप्ताह पहले खरीदारी करें। इस तरह, आप नए कपड़े पहनने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा याद रखें कि यह जरूरी है कि आप अपनी शैली पर ध्यान दें, न कि आपके विज्ञापनों में या टेलीविज़न में दिखाए गए लोगों पर। आधुनिक शैली के साथ क्लासिक को गठबंधन करना मत भूलना।
  • छवि एक शीर्षक है स्कूल बदलाव चरण 6
    6
    चुलबुला और सेक्सी अंडरवियर प्राप्त करें, वास्तव में यह आपके आत्मसम्मान और सुरक्षा को बढ़ाता है! हालांकि थॉन्ग पहनने पर दबाव महसूस नहीं होता है अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं क्योंकि आपके मित्र ऐसा करते हैं ब्रा ब्रा के लिए भी जाता है, यदि आप एक का उपयोग करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो इसे खरीदने के लिए स्टोर पर मत जाओ। इससे आप निराश होंगे।
  • स्केल चरण 7 के लिए देखो चौंकाने वाला इमेज शीर्षक
    7
    एक दिव्य बैग प्राप्त करें, जिसे आप बार-बार उपयोग कर सकते हैं। यह सब कुछ के साथ गठबंधन करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन इसे एक तटस्थ रंग बनाने की कोशिश करें, ताकि यह आपकी अलमारी के साथ प्रयोग करते समय एक बड़ा झटका पैदा न करे। यह बड़े ब्रांडों का होना जरूरी नहीं है। आप मार्शल्स और टी.जे. मैक्सक्स में बहुत रोचक कीमत पा सकते हैं।
  • स्केल चरण 4 के लिए देखो चौंकाने वाला इमेज
    8
    आप चाहते सामान पर रखो। इसी तरह, इन्हें गठबंधन करने की जरूरत नहीं है। ठोस सामान सरल शर्ट के साथ बहुत अच्छी तरह से चले जाते हैं, और यह हमेशा बहुत अच्छा होता है कि वह आइटम जो सब कुछ के साथ आता है। क्लेयर और एचएम जैसी जगहें बहुत अच्छी चीजें हैं जो छोटी छोटी चीज़ों को ढूंढती हैं!
  • चित्र स्टेप 8 के लिए देखो चौंकाने वाली छवि
    9

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    अच्छी गुणवत्ता के जूते पहनें ये आरामदायक होना चाहिए, और एक बार फिर, उन्हें हर चीज के साथ गठबंधन नहीं करना पड़ता है आप जो चाहें रखो, लोग आपके व्यक्तित्व की प्रशंसा करेंगे, और यदि वे नहीं करते, कौन परवाह करता है?



  • मेक प्लेन स्टेड हेयर, शीर्षक वाला इमेज और अधिक दिलचस्प कदम 6
    10
    सुनिश्चित करें कि आपके पास के बाल कटवाने आपके लिए सही है। बालों की एक ही शैली सभी बाल या सभी चेहरे में ही नहीं दिखती है अच्छी तरह से खोजें आपके लिए शैली क्या है अपनी संभावनाओं की सीमा तक, अपने बाल डाई न करें
  • छवि शीर्षक वाला मूवी स्टार कर्ल चरण 7
    11
    बाल शैली विकल्पों के लिए कई पत्रिकाओं और इंटरनेट में खोजें ध्यान दें कि यह बनाए रखने के लिए बहुत ज्यादा मांग में कटौती नहीं है, क्योंकि आपको इसे बनाए रखने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी।
  • मेकअप हेयर स्वाभाविक रूप से लहराती चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
    12

    Video: Rajiv Malhotra's Lecture at British Parliament on ‘Soft Power Reparations’

    केश बदलें हर रोज एक ही चोटी पहनें मत। अपने सप्ताह को बैंड, चूड़ी, तिरास, ब्रेड, आदि के साथ जोड़ो।
  • खोया वज़न चरण 4 की गणना करें छवि शीर्षक
    13
    अपने वजन के साथ अच्छा लग रहा है अच्छा खाओ, बहुत सारे पानी पीते हैं और कसरत करने के लिए बस अच्छा लगता है मित्रों को पाने के लिए आपको तार नहीं होना चाहिए यदि आप स्वाभाविक रूप से पतले हैं, तो आपको अधिक वजन हासिल करने की आवश्यकता नहीं है, जब तक कि आपके चिकित्सक ने यह सिफारिश नहीं की।
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    14
    याद रखें, जब हम मेकअप के बारे में बात करते हैं तो अधिक कम होता है मुखौटा की एक सरल परत, एक लिपस्टिक और थोड़ा चेहरे का पाउडर शायद आप सभी की ज़रूरत है। कई रंगों न रखें, जब तक आप एक सर्कस जोकर की तरह लग रहे करना चाहते हैं!, तथापि, एक छोटा सा छाया परत बंद अच्छी तरह से गिर सकता है, लेकिन कभी कभी ही। श्रृंगार करने के लिए अपने चेहरे को सब्ज़ित न करें, जब आप इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो वे आपको पहचान नहीं पाएंगे।
  • पियानो चरण 7 को जानें
    15
    अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए कुछ नई प्रतिभाओं का पता लगाएं और लोगों को आप में दिलचस्पी लगती है। उदाहरण के लिए, गिटार या अभिनय पाठ्यक्रमों में शामिल होने के लिए कुछ सीखें। जो भी आप करना चाहते हैं
  • अपने साथ सहज और आत्मविश्वास का शीर्षक चित्र 11
    16
    अपने आप को विश्वास करो दूसरों को पता लगा सकता है कि कोई व्यक्ति असुरक्षित है या नहीं। हर किसी के साथ एक तरह की लड़की बनने की कोशिश करें, हालांकि इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको एक जंगली और पागल बनना होगा। कभी भी उन्हें आप का उपयोग करने की अनुमति न दें व्यक्तित्व रखें और याद रखें कि जब आपको यह महसूस होता है तो यह कहना ज़रूरी है। दयालु होने का अर्थ यह नहीं है कि हर चीज को हां कहें।
  • एक नये स्कूल के चरण 4 में नॉट बी बी शर्ली शीर्षक वाली छवि
    17
    यह विचार नहीं है कि आप लोकप्रिय हो जाते हैं बस अपने आप से खुश रहो, और लोग चबाने वाली गम की तरह आपके साथ रहेंगे
  • युक्तियाँ

    • बड़ा रहस्य मुस्कुराहट है हमेशा सकारात्मक रहें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस स्थिति में जी रहे हैं
    • जो भी आप जीवन में करते हैं, अपने लिए करते हैं, समूहों में शामिल होने का प्रयास न करें, जिसमें आप लोकप्रिय और मान्यता प्राप्त होने के लिए स्वयं महसूस नहीं करते हैं
    • अपने नए दृष्टिकोण का आनंद लें बहुत हंसी, लेकिन अतिरंजित हंसी के लिए नहीं
    • यदि आप चाहें तो अपने आप को एक स्वादिष्ट इत्र खरीद लें आप इस गंध के साथ अपने व्यक्तित्व को चिह्नित कर सकते हैं बहुत कुछ का उपयोग करने से सावधान रहें
    • कभी न भूलें कि एक नया रवैया आपको जो कुछ भी हो रहा है उसे रोक नहीं सकता, यह केवल कुछ चीजों में सुधार करने, अपने दोस्तों को छोड़ नहीं, और जो कुछ भी था, उसे छोड़ने के बारे में है। हमेशा अपने पैर जमीन पर रखें
    • दूसरों को अपने बदलाव पर ध्यान न दें। बस, समय के साथ, वे देखेंगे कि आपने बहुत सी बदलाव किए बिना बहुत सी सुधार किए हैं।
    • याद रखें कि आप किसी के लिए एक नए दृष्टिकोण के लिए नहीं देख रहे हैं लेकिन आप एक ही है, इसलिए हमेशा ध्यान में रखना है कि अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति आप है, और अपने काम में सुधार करने के लिए। किसी को भी खुश करने की तलाश मत करो

    चेतावनी

    • यह लेख आपको लोकप्रिय बनाने की कोशिश नहीं करता।
    • व्यक्तिगत रूप से कार्य करें अनुमोदन प्राप्त करने के लिए आपको किसी को भी मारने की ज़रूरत नहीं है
    • अपने मौखिक स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल करें हमेशा अच्छा सांस और साफ दाँत होना महत्वपूर्ण है
    • मुखौटे बहुत जल्द गिर जाते हैं इसलिए अपने आप को छोड़कर किसी को भी मत बनो। अगर कोई आपकी ओर से दूर हो जाता है क्योंकि वे हैं, ठीक है, आपने इसे खोजने की परेशानी को बचाया है कि आप ईमानदार नहीं थे। इसे जाने दो!
    • यह आलेख आपको सबसे अधिक उपयुक्त है, इसके अनुसार बदलने योग्य है। उसके साथ, हम आपको केवल एक गाइड देते हैं, यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे ग्रहण करते हैं।
    • आम तौर पर जीवन में, आप लोगों को आपके साथ परेशानियों में मिलेंगे, चिंता न करें, हर किसी को खुश करने के लिए कोई भी सोने का सिक्का नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com