ekterya.com

कैसे छेनी हुई जबड़ा रेखा है

एक भव्य और मजबूत जंभाई के साथ पैदा होने के नाते कई व्यक्तिगत आनुवांशिक कारकों पर निर्भर करता है। इसके बावजूद, कई चीजें हैं जो आप अपने खुद के जबड़े की रेखा को अधिकतम करने के लिए कर सकते हैं। कुछ लोगों के लिए, इसमें वजन कम करना शामिल हो सकता है ताकि उनके जबड़े अधिक दिखाई दे सकें - दूसरों के लिए, इसका मतलब है कि आहार का पालन करना और यहां तक ​​कि अलमारी पर विचार करना। यदि आपके पास एक स्वाभाविक रूप से हड़ताली जबड़ा या एक कम महत्वपूर्ण व्यक्ति है, तो ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे आप ऐसा कर सकते हैं जितना मुश्किल हो सकता है!

चरणों

विधि 1

अपने जबड़े व्यायाम करें
छवि शीर्षक 5218225 1
1
चेहरे के अभ्यास का एक कार्यक्रम खरीदने पर विचार करें यदि आप वास्तव में अपने जबड़े की उपस्थिति को टोन करना चाहते हैं, वास्तव में प्रोग्राम उपलब्ध हैं जो आप खरीद सकते हैं जिससे आप चेहरे को सुधारने के लिए व्यायाम और आंदोलनों की श्रृंखला देंगे। अधिकतर फिटनेस कार्यक्रमों की तुलना में, वे अपेक्षाकृत सस्ते और काफी सुविधाजनक हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक चिजेलड जॉलाइन चरण 2 प्राप्त करें
    2
    वह मुस्कुराता है। मुस्कुराहट दूसरों की तुलना में कुछ लोगों के लिए अधिक स्वाभाविक है, लेकिन तथ्य यह है कि इसमें आपके चेहरे पर मांसपेशियों के लिए लाभ की एक सूची है आपके शरीर के बाकी हिस्सों के साथ, जितना अधिक आप अपना चेहरा व्यायाम करेंगे, बेहतर और मजबूत आप देखेंगे। मुस्कुराहट का एक अच्छा अभ्यास है क्योंकि यह मनोविज्ञान से खुश होने के अनुभव से संबंधित है, इसलिए आवेग से आदत से मुस्कुराते हुए यह आपके मन में सुधार को ध्यान में रखते हुए असामान्य नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला एक चिजेल जॉलाइन चरण 3 प्राप्त करें

    Video: कैसे एक तराशा jawline है करने के लिए | पुरुषों के लिए मजबूत jawline के लिए 5 टिप्स

    3
    बंद करो और जबड़े रिहा करें एक बेहतर जबड़ा होने पर ही जबड़े को काम करने के लिए सहसंबद्ध होता है ऐसा करने के लिए, इसे जारी करने से पहले 10 सेकंड के लिए अपने जबड़े कसने की कोशिश करें। यह थोड़ा असहजता के साथ-साथ एक सूक्ष्म जलाए जाने की भावना के साथ आना चाहिए। जितनी बार आप चाहें इसे करने की कोशिश करें (10 से 15 के बीच पुनरावृत्ति के मामले में अच्छा औसत)
  • दिनों के उत्तीर्ण होने के साथ, आपको अपने जबड़े से निकलने वाले समय की मात्रा में वृद्धि करना चाहिए यह आपके जबड़े को टोनिंग जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करेगा।
  • जबड़े को फैलाना आमतौर पर एक दिनचर्या में फिट होना आसान होता है तथ्य यह है कि यह चेहरे के अन्य चेहरे के रूप में स्पष्ट और मूर्खतापूर्ण नहीं दिखता है, ऐसा कुछ भी है जो आप काम पर या ट्रेन पर कर सकते हैं
  • एक छेनी वाले जॉलाइन चरण 4 प्राप्त करें
    4
    अभ्यास ठोड़ी लिफ्टों अपने सिर को झुकाएं और छत पर अपनी आंखें रखें। उसके बाद, अपने होंठों को तंग कर दें जैसे कि आप अपने ऊपर 2.5 सेमी (1 इंच) चूमने की कोशिश कर रहे थे। पुनरावृत्ति के लिए 5 सेकंड के लिए इस तनाव को बनाए रखें। बाद में, आपको आराम करने और अपने होंठ कुछ सेकंड के लिए पुनर्प्राप्त करना चाहिए। आप इस अभ्यास को जितनी बार चाहें दोहरा सकते हैं, हालांकि 10 शुरू करने के लिए अच्छी संख्या है। यह व्यायाम चेहरे की तंगी को बेहतर बनाने का एक शानदार तरीका है क्योंकि दिशा और तनाव चेहरे की मांसपेशियों की एक विस्तृत विविधता का प्रयोग करते हैं।
  • एक छेनी हुई जॉलाइन चरण 5 प्राप्त करें
    5
    अपने मंदिरों को मालिश करें सैकड़ों लोगों को मालिश करना और अपने माथे को खींचना आपके चेहरे से रक्त के प्रवाह और संचलन को प्रोत्साहित करने का एक अच्छा तरीका है। प्रत्येक हाथ से दो उंगलियां लें और अपने मंदिरों को छोटे परिपत्र गति में रगड़ें। प्रति सत्र 30 सेकंड के लिए जारी रखें
  • मस्जिदों का मस्तिष्क बेहतर मस्तिष्क से लड़ने का एक मार्ग के रूप में जाना जाता है।
  • एक छेनी हुई जॉलाइन चरण 6 प्राप्त करें
    6
    मछली का चेहरा बनाओ "मछली का चेहरा" बनाना आपके गाल और जबड़े को टोन करने के लिए एक अच्छा व्यायाम है अपने गाल को अपने मुंह के अंदर से "अवशोषित करें" और मुस्कान की कोशिश करो दोहराव के लिए कम से कम 5 सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ो यह थोड़ा असुविधाजनक महसूस करना चाहिए, और प्रत्येक पुनरावृत्ति के अंत में, आपको थोड़ा जलन महसूस करना चाहिए। यह एक अच्छी बात है क्योंकि यह दर्शाता है कि मांसपेशियों को गतिविधि से परेशान किया गया है व्यायाम की अच्छी शुरुआत के लिए 10 बार दोहराएं, और उपयुक्त के रूप में दोहराव की संख्या में वृद्धि करने में संकोच न करें।
  • मछली के चेहरे की तरह अभ्यास करना आपके रोज़ दिनचर्या में फिट होने के लिए काफी आसान होता है, जब तक कि आप उन्हें करना याद रखें। आप उन्हें स्नान में या सो जाने से पहले कर सकते हैं
  • विधि 2

    स्वस्थ रहें
    एक छेनी वाले जौलीन चरण 7 प्राप्त करें
    1
    पानी ले लो उन सभी का उल्लेख करने के लिए बहुत सारे पानी पीने के बहुत सारे लाभ हैं यह कहने के लिए पर्याप्त है कि शुद्ध एच 2 ओ एक समग्र स्वास्थ्य (स्वास्थ्य) में सुधार करने के लिए एक आवश्यक (और आश्चर्यजनक रूप से कम करके आंका गया) तरीका है। पीने के पानी से आपको अपना वजन कम करने और दिन के दौरान ऊर्जा में सुधार करने में मदद मिलती है। इसके अतिरिक्त, अतिरिक्त नमी आपके चेहरे के संचलन को बेहतर बनाता है अपने अधिकांश लाभ अप्रत्यक्ष रूप से आपके जबड़े को प्रभावित करते हैं, लेकिन यह सकारात्मक भौतिक परिवर्तन को प्रभावित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
    • आप अधिक वजन तुम हार चाहिए रहे हैं, पीने के पानी की एक शानदार तरीका कुछ किलो से छुटकारा पाने के क्योंकि यह आपको अतिरिक्त शीतल पेय और जंक फूड के साथ जुड़े कैलोरी के बिना पूर्ण रखेंगे है।
    • यह भी साबित हो गया है कि पीने के पानी की गति शरीर की चयापचय को बढ़ाती है
  • एक छेनी वाले जौलीन चरण 8 प्राप्त करें
    2
    अपने आहार में कम नमक खाएं नमक एक आधुनिक आहार में सबसे प्रचुर मात्रा में अवयवों में से एक है, और यह आपकी त्वचा के लिए भयानक बातें करता है अपने आहार में नमक को सीमित करने के तरीकों को खोजना (पूरे खाद्य पदार्थों के भोजन पर ध्यान केंद्रित करना और जंक फूड छोड़ने सहित) आपकी त्वचा के लिए कई सकारात्मक लाभ होंगे आपकी त्वचा में कम पानी होगा, इसलिए यह कम सूजन हो जाएगा, और परिणामस्वरूप, आपके जबड़े की रेखा दिखाई देने में आसान हो जाएगा।
  • नमक को सख्ती से सीमित करने के विचार के कई विकल्प हैं। कुछ शोध करें और एक आहार योजना खोजें जो आपके और आपकी जीवन शैली के लिए काम करती है
  • एक छेनी वाले जॉलाइन चरण 9 प्राप्त करें
    3
    रात में पर्याप्त नींद लें निश्चित रूप से उन्होंने आपको पहले कहा है कि आपको हर रात कम से कम 8 घंटे सोना चाहिए अधिकांश लोगों को आमतौर पर लगभग 5 या 6 सोने के लिए हालांकि, अगर आप अपने जबड़े की रेखा और अधिक देखने के लिए चाहते हैं की कोशिश, आप अपने शरीर को ठीक से अपना ख्याल रखना करने के लिए 8 घंटे सोने के लिए उद्देश्य के लिए होगा।
  • एक छेनी वाले जौलीन चरण 10 प्राप्त करें
    4
    धूम्रपान बंद करो नमक या नींद की कमी के कारण, त्वचा की उपस्थिति के लिए धूम्रपान खतरनाक हो सकता है। यदि आप नियमित रूप से धूम्रपान करते हैं और अधिक ध्यान देने योग्य जबड़ा लाइन चाहते हैं, तो यह धूम्रपान छोड़ने के लिए चोट पहुंचा सकता है जितना मुश्किल हो सकता है शुरुआत में लग सकता है, आप एक महीने के बाद अपनी त्वचा को देख पाएंगे जो आपको उत्साहित और प्रेरित महसूस करेंगे।
  • एक छेनी वाले जौलीन चरण 11 प्राप्त करें
    5



    गम चबाना चबाने वाली गम आपके जबड़े की परिभाषा में सुधार करने के लिए सबसे आसान और सबसे अच्छी तरह से ज्ञात तरीकों में से एक है। चबाने वाली गम के कई अद्भुत लाभ हैं, जैसे चेहरे की मांसपेशियों को चित्रित करना स्थायी व्यायाम से परिणाम कुछ हफ्तों तक दिखाना चाहिए। सबसे अच्छा, यह करने के लिए एक मजेदार बात है, तो आप इसे एक आदत बनाने के लिए मुश्किल नहीं होगा
  • विधि 3

    एक अधिक प्रमुख जबड़े को दिखाने के लिए व्यक्तिगत रूप से अनुकूलित करें
    एक छेनी हुई जॉलाइन चरण 12 प्राप्त करें
    1
    यदि आपके पास मजबूत जबड़ा लाइन नहीं है, तो दाढ़ी बढ़ने पर विचार करें। हम सभी का जन्म स्वाभाविक रूप से गड़बड़ी जबड़ा रेखा से नहीं हुआ है। यदि यह मामला है, तो आप एक नाव बढ़ने से आपके चेहरे पर पूर्णता जोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • इसके अलावा, अपने चेहरे के समग्र आकार पर विचार करें मुस्कराते हुए दाढ़ी को इसके विपरीत से छोटा दिखता है। यदि आपके पास एक बड़ा चेहरा है, तो आप दाढ़ी बढ़ने दे सकते हैं आप चीजों की तुलना करने में भी मदद कर सकते हैं। इसके विपरीत, यदि आपका चेहरा स्वाभाविक रूप से छोटा है, तो आप अपनी दाढ़ी को छोटा और छंटनी बनाए रखना चाहते हैं।
  • एक छेनी वाले जौलाइन चरण 13 प्राप्त करें
    2
    अपनी दाढ़ी को परिभाषित नेकलाइन दें आपको दाढ़ी बढ़ने देना आपके जबड़े की उपस्थिति पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव हो सकता है एक गलती पुरुषों बनाने कि अक्सर है इसकी उच्च गर्दन लाइन में कटौती, आम तौर पर अपने जबड़े के चाप के बराबर। इस में जबड़े बनाने का प्रभाव कमजोर और कम परिभाषित होता है। यदि आप अपनी दाढ़ी को ऊंची गर्दन के साथ ट्रिम करने के लिए जाते हैं, तो आप सामान्य रूप से इसे नीचे छोड़ने की कोशिश करें, हमेशा सुनिश्चित करें कि लाइन अच्छी तरह से परिभाषित है और काफी अच्छी तरह से बनाए रखा है।
  • यदि आपके दाढ़ी के नरक की स्थिति में निर्णय लेने में आपको परेशानी है, तो एक आर्च के माध्यम से एक कान से दूसरे तक चलने वाली रेखा की कल्पना करें। यह जबड़ा लाइन के नीचे अच्छी तरह से विस्तार करना चाहिए, और आपको अधिक पूर्णता का एक पहलू देना चाहिए।
  • एक छेनी वाले जॉलाइन चरण 14 प्राप्त करें
    3
    शर्ट के हार चुनें, जो आपके चेहरे के आकार के अनुकूल हैं। यह फैशन की दुनिया में एक सामान्य नियम है कि किसी भी स्टाइलिश पसंद का उसके आस-पास के क्षेत्रों से प्रभावित होता है आम तौर पर, चेहरे के आकार के आधार पर शर्ट जुड़े या चुना नहीं जाता है, लेकिन यदि आप अपने जबड़े को ज्यादा जोर देने की कोशिश करते हैं, तो यह अधिक महत्वपूर्ण है।
  • अंडाकार चेहरे का सबसे तेज़ बिंदु गालियां में होता है, और लंबे समय से अन्य रूपों के चेहरे की तुलना में। यदि आपके पास एक अंडाकार चेहरा है, तो आप को भाग्यशाली मानते हैं: आपका चेहरा बहुत बहुमुखी है और कई शैलियों के अनुकूल हो सकता है।
  • गोल चेहरे वाले लोग उन कपड़ों का चुनाव करना चाहते हैं जो उनके चेहरे को अब तक दिखते हैं। उच्च गर्दन वाले शर्ट यह करने का एक शानदार तरीका है।
  • कोणीय (बॉक्स-आकार) वाले चेहरे को गोल चेहरे के लिए एक विपरीत चिंता है। यदि आपका चेहरा कोणीय है, तो आप पूर्णता की उपस्थिति जोड़ना चाहेंगे। शर्ट की विस्तृत कॉलर बहुत मदद कर सकते हैं।
  • एक छेनी हुई जॉलाइन चरण 15 प्राप्त करने वाला चित्र

    Video: श्रेष्ठ exercice चिन और jawline मजबूत करने के लिए - 30 दिन चेहरा परिवर्तन

    4
    अपनी दाढ़ी को नियमित आधार पर रखें यद्यपि आपका नाव बढ़ने से सबसे मस्तानी चीज की तरह लगता है, अगर आप अपनी उपस्थिति को बनाए रखने के लिए हर दिन थोड़े समय लेते हैं, तो दाढ़ी का नज़रिया अधिक प्रभावी और प्रभावशाली होगा। इसमें बालों को शेविंग करना शामिल है जो आपके नलिका के नीचे होते हैं और बहुत ज्यादा खिंचाव करते हैं आपकी दाढ़ी के लिए इस नियंत्रित देखो आपके जबड़े रेखा के लिए चमत्कार कर देगा
  • एक छेनी वाले जौलाइन चरण 16 प्राप्त करें
    5
    अपने आप को नियमित रूप से हाइड्रेट करें त्वचा के धब्बे और मुँहासे एक मजबूत जबड़े होने की उम्मीद की त्वरित और आम हत्यारों हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास इन समस्याएं नहीं हैं, तो लगभग हर चेहरे उन्हें समय-समय पर रख सकते हैं। नियमित रूप से आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज करना एक उच्च स्तर पर आपके चेहरे को देखने के लिए एक शानदार तरीका है। एक तेल मुक्त विलायक के साथ हाइड्रेट और अपने चेहरे को हर कुछ दिन सफाई देते हैं। यह बदलाव रातोंरात नहीं होगा, लेकिन आप देखेंगे कि यह सप्ताह में बढ़ने के साथ बेहतर होगा।
  • यह अधिक महत्वपूर्ण है अगर आपके पास मौजूदा त्वचा की स्थिति है, जैसे कि मुँहासे
  • विधि 4

    अपने जबड़े को सुशोभित करें
    एक छेनी वाले जॉलाइन चरण 17 प्राप्त करें
    1
    एक अच्छे चेहरे टॉनिक का उपयोग करें एक अच्छा चेहरे टॉनिक आपकी त्वचा को थकावट से रखेगा, जिसका अर्थ है कि आपका चेहरा (और जबड़ा) अधिक कॉम्पैक्ट दिखाई देगा। अतिरिक्त मृत त्वचा के गुच्छे के किसी भी संचय दूर अपना चेहरा अपनी आजीविका और प्राकृतिक परिभाषा ले जाएगा, तो यह नियंत्रण में इस रखने के लिए यदि आप वास्तव में एक गढ़े हुए जबड़े की रेखा चाहते आवश्यक है।
    • कसैले टॉनिक प्राप्त करने की कोशिश करें, क्योंकि ये त्वचा को और अधिक कॉम्पैक्ट बनाने के लिए सबसे अच्छा होने के कारण होते हैं।
  • एक छेनी वाली जॉलाइन चरण 18 प्राप्त करें
    2
    अपनी त्वचा में कोलेजन को बेहतर बनाने वाले उत्पादों का उपयोग करें कोलेजन आपकी त्वचा में सक्रिय घटक है जो इसे कॉम्पैक्ट रखता है। कुछ शुद्धिकारक और टोनर आपकी त्वचा में कोलेजन के उत्पादन को बढ़ावा देते हैं, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि आप उत्पादों को खरीदने से पहले थोड़ी जांच करें। मेडिकल इंजेक्शन भी एक विकल्प हैं, लेकिन अप्राकृतिक साइड इफेक्ट्स उन्हें उन चीजों की सिफारिश करना मुश्किल बनाते हैं जो अंतिम उपाय का विकल्प नहीं है।
  • एक छेनी वाले जौलीन चरण 1 का शीर्षक चित्र
    3
    कॉस्मेटिक्स के साथ अपने जबड़े एक्सेंट यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो आप कॉस्मेटिक्स का उपयोग करके अपने जबड़े की सूक्ष्म तरीके से अधिक जोर दे सकते हैं। ऐसा करने के कुछ तरीके हैं यदि आप श्रृंगार का उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं किया गया है, तो सही प्रभाव प्राप्त करने से पहले आप सफल होने से पहले कुछ प्रयास कर सकते हैं। इन तकनीकों को प्रकाश और सूक्ष्म रखा जाना चाहिए। इस तरह, मानव आंख यह नहीं देख पाएंगे कि आपके जबड़े की उपस्थिति को संशोधित करने के लिए कुछ किया गया है।
  • गाल को उत्तेजित करना और प्रकाश ब्रोन्ज़र के साथ जबड़ा आपके जबड़े की लाइन को अधिक हड़ताली बनाता है हल्के से नीचे की ओर एक आंदोलन लागू होते हैं, आपकी त्वचा के प्राकृतिक स्वर से एक या दो रंग गहरा होता है
  • अपने जबड़े पर थोड़ा जोर देने के लिए उसके रूप पर जोर दिया जाएगा सीधे अपने जबड़े के ऊपर एक 5 सेमी (2 इंच) लाइन जोड़ें। इससे आपके जबड़े की दृश्य परिभाषा में सुधार होगा।
  • थोड़ा ब्रॉन्ज़र लेना और इसे अपने जबड़े और गर्दन के साथ धूल से ऊपर के कॉस्मेटिक प्रभावों को मिलाएं। अपने आवेदन के साथ प्रकाश रहें आप इसे इस तरह से करना चाहते हैं कि समोच्च थोड़ा बेहतर मिक्स करता है
  • Video: व्यायाम एक गढ़े हुए jawline प्राप्त करने

    एक छेनी वाले जॉलाइन चरण 20 प्राप्त करें
    4
    सर्जिकल लिपोसक्शन पर विचार करें वस्तुतः किसी अन्य चेहरे की सुविधा के साथ, उन लोगों के लिए सर्जरी उपलब्ध होती है, जो वास्तव में जल्दी ठीक करना चाहते हैं। इस प्रक्रिया में, पाचन अणुओं को उस क्षेत्र में सीधे इंजेक्ट किया जाता है जो आप को सकारात्मक कोलेजन विकास को बढ़ावा देने के दौरान अतिरिक्त वसा जलाने और जलाना चाहते हैं। सर्जरी एक विकल्प है जो आपका ध्यान कैच करता है तो डॉक्टर से बात करें।
  • आप एक गढ़े जबड़े की रेखा है चाहते हैं, कॉस्मेटिक सर्जरी वास्तव में उपयोगी और प्रभावी है, लेकिन लागत और संभावित दुष्प्रभावों यह मुश्किल है जब तक आप सभी अन्य संभावनाओं समाप्त हो सिफारिश करने के लिए बनाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने नाक, गाल और भौंहों की तरह अपने शरीर के अन्य भागों की वजह से ध्यान दें, जिस तरह से अपने जबड़े दूसरों द्वारा माना जाता है पर एक अप्रत्यक्ष प्रभाव हो सकता है।
    • एक कमजोर जबड़ा आमतौर पर आपके शरीर में अतिरिक्त वसा होने का परिणाम होता है। अपने आहार को पूरे भोजन के आधार पर बदलने और सुबह में चलने के लिए जाने से आपको उन सुधारों को मिलेगा जिनकी आप तलाश कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें, अच्छा दिखने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा अपने स्वरूप को कस्टमाइज़ करना है ताकि यह स्वाभाविक रूप से दिया गया है।
    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com