ekterya.com

एक किशोर होने के दौरान एक बड़ा बट होने के नाते कैसे रहते हैं

कुछ किशोर यह देखेंगे कि उनके बाटियां अपने शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में तेज़ होती हैं कभी-कभी ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे पहले यौवन तक पहुंचते हैं। दूसरों को सिर्फ एक बड़े गधे के आनुवंशिकी के साथ ही धन्य हो सकता था चाहे आपके पास शुरुआती विकास हो या न हो, ध्यान असहज हो सकता है। हार न दें! आप कपड़े के कुछ विकल्प और अपने शरीर के साथ खुशी से रहने के लिए एक रवैया समायोजन हैं।

चरणों

भाग 1

अपने शरीर के आकार के अनुसार पोशाक (लड़कियों के लिए)
डील विद ए विद बिग बट ए अज़ एज़ किशोर कदम 1.jpeg
1
नीचे के साथ सबसे ऊपर संतुलन ऊपरी शरीर पर ध्यान आकर्षित करना एक बड़ा बट के साथ तैयार होने की कुंजी है। यह सलाह दी जाती है कि ब्लॉग्ज जो कंधों और छाती को वजन या घटता जोड़ते हैं। दोनों करके, आप अपने बट से ध्यान हटाने और एक ही समय में कपड़े जोड़ने के लिए अनुपात जोड़ने के लिए और एक अधिक संतुलित आंकड़ा प्राप्त करेंगे
  • हड़ताली रंग और पैटर्न के लिए ऑप्ट कठोर होने के बिंदु को अधिक मत करो, लेकिन आकर्षक रंगों और उत्तेजक पैटर्नों की तलाश करें ताकि सभी आँखें शीर्ष पर रख सकें
  • क्षैतिज necklines के लिए देखो ये एक ही समय में ध्यान आकर्षित करते हैं और कमर को पतला करते हैं।
  • बेल आस्तीन का उपयोग करने की कोशिश करें ये आपके बड़े बट के साथ एक स्पष्ट रेखा बनाने के लिए कंधों की रेखा का विस्तार करते हैं, आपके सिल्हूट को संतुलित करते हुए।
  • हार और स्कार्फ पर शेयर करें ये दो सबसे मूल्यवान सामान हैं जो आपको एक बड़े बट से निपटने के लिए हैं। हार (विशेष रूप से बड़े वाले) आपकी ब्लाउज और नेकलाइन पर अपनी आंखें रखेंगे, जबकि स्कार्फ आपके कंधों के लिए चौड़ाई जोड़ते हैं
  • डील विद ए विद बिग बट ए अज़ ए किनिजर स्टेप 2
    2
    अपने बट छिपाएं यदि आपके चुने हुए विधि को अपने बट से निपटने के लिए अपनी उपस्थिति को कम करने के लिए, काले रंग (विशेष रूप से पैंट में) के लिए देखो। ब्लाउज पहनें (जैकेट और स्वेटर सहित) जो बट की शुरुआत के ठीक नीचे पहुंचें। यह ध्यान दिया जाएगा कि वस्त्र कहाँ समाप्त हो जाएगा, इसलिए यह पूरी तरह से आपके गधे को भेदता है।
  • एक पंक्ति किसी भी बट को छिपाने की अपनी क्षमता के लिए एक पोशाक की सराहना की जाती है। एक से अधिक जोड़ी आपको पसंद है - यदि आप उन्हें अपनी शैली का हिस्सा बना सकते हैं, तो रेखा एक पोशाक आपका सबसे अच्छा फैशन मित्र होगा।
  • ग्रिडल्स या अंडरवियर कम करना खरीदें ये कमर, पीठ और पैरों को पतली समग्र उपस्थिति के लिए स्लिम करेंगे।
  • ऊपरी विशेषताओं जैसे ज़िपर और पुलिट्स कमर बनाते हैं और पीछे की ओर पतला दिखाई देते हैं इन गुणों के साथ ब्लाउज की तलाश करें
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए बिग बट ए अज़ एज़ किशोर चरण 3. जेपीईजी
    3
    पैंट के बारे में विशेष रूप से रहें बड़ी पीठ जेब, कम कमर और विस्तृत पैरों की तलाश करें। जेब आंखों के लिए व्याकुलता के रूप में काम करते हैं, कमरबंद आपकी निचली छोटी दिखती है और भद्दे पैर आपकी सिल्हूट की क्षतिपूर्ति करते हैं। यदि आपका मस्तिष्क कूल्हों से दूर ध्यान केंद्रित करना है, तो टखनों में संकीर्ण पतले पतलून से बचें।
  • क्लासिक शैली के लिए उच्च कमर वाले शॉर्ट्स या पैंट ढूंढें उच्च कमर कमर को वापस एक सतत लाइन बनाने के लिए जोड़ता है, आपके पीछे defocusing।
  • जब जीन्स खरीदते हैं, तो "बूट कट" के साथ किसी भी जोड़ी को देखने के लिए सलाह दी जाएगी या फिर flared होगा नकली हीरे या अलंकृत पैटर्न के साथ कुछ विशेष रूप से पीठ पर मत पहनना। जीन्स के लिए देखो जो पूरक हैं और अपने बट पर ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं।
  • डील विथ असर बिग बट ए अज़ एज़ किशोर कदम 4.jpeg
    4
    सही स्कर्ट खरीदें अन्य कपड़ों की तुलना में, सुनिश्चित करें कि स्कर्ट अच्छी तरह से फिट हो। यह कम से कम चारों ओर घूमता या फिसल जाता है, जो एक बुरा फिटिंग स्कर्ट के साथ अवांछित ध्यान आकर्षित करने के लिए सलाह नहीं है ट्यूब स्कर्ट विस्तृत कूल्हों के लिए एक ठोस विकल्प हैं क्योंकि वे आपके शरीर के आकार को संतुलित करते हैं। रिबडिड स्कर्ट आपकी पीठ को छिपाने के लिए बहुत अच्छे हैं और पैरों के प्रति कोई भी ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • भाग 2

    अपने शरीर के आकार के अनुसार पोशाक (लड़कों के लिए)
    डील विद ए विद बिग बट ए अज़ ए किशोरियाज़ चरण 5. जेपीईजी
    1
    तंग अंडरवियर पहनें जांघकों और सायक्लिंग शॉर्ट्स बट और ऊपरी जांघों के आसपास के क्षेत्र को समायोजित कर लेते हैं ताकि वे सुखद और छोटे महसूस कर सकें। किसी भी मामले में, यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास कोई अंडरवियर है जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है ताकि यह रोल न हो। उलट अंडरवियर पैंट के माध्यम से देखा जा सकता है और यहां तक ​​कि आपके बट भी अजीब लग सकता है।
  • डील विद ए विद बिग बट ए अज़ एज़ किशोर कदम 6.jpeg
    2
    सही पैंट खोजें संभवत: किसी बड़े बट के साथ किसी के लिए सबसे महत्वपूर्ण विचार में पैंट की एक अच्छी जोड़ी होती है जो बट के आकार और छिपाने के लिए अधिक काम करती है। सामान्य सलाह का पालन करने के लिए पैंट जो कमर पर अच्छी तरह से फिट होते हैं (बहुत कम एक कमर नीचे लुक कर देगा) और "पतली" लेबल वाले किसी भी पैंट से बचें।
  • जीन्स के लिए, कुछ बूट कट, सुतार, काम और ढीले के साथ देखें ये कमर और पैर के चारों ओर ढीले होंगे, जिससे आप अपने सिल्हूट में एक ऊर्ध्वाधर लाइन स्ट्रैमर तैयार कर सकेंगे।
  • अधिक औपचारिक पैंट के लिए, परतों से दूर चले जाओ। ये कूल्हों पर ध्यान आकर्षित करते हैं और आपके बट को उस से अधिक बड़ा लग सकता है। ललाट के बिना पैंट चुनने का विकल्प होता है क्योंकि वे कमर के आसपास पतला प्रभाव पड़ते हैं।
  • डील विद विथ ए बिग बट ए अज़ एज़ किशोर कदम 7.jpeg
    3
    शर्ट खरीदें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं कई लोग आशा में बड़ी शर्ट खरीदने की गलती कर सकते हैं कि उनके शरीर का ऊपरी आधा बड़ा और उनके पीछे के आनुपातिक दिखाई देगा। दुर्भाग्य से, यह अजीब लग रहा है और आप मोटे लग सकते हैं। जब तक आपके पास अच्छे पैंट हैं जो कमर पर अच्छी तरह से फिट होते हैं, शर्ट खरीदते हैं जो पीठ के साथ एक स्पष्ट ऊर्ध्वाधर रेखा बनाने के लिए पीठ के किनारे तक पहुंचते हैं।
  • उपाय के साथ समायोजित भ्रमित मत करो एक बहुत तंग शर्ट अपने बट बाहर छड़ी कर देगा। हम एक शर्ट की सलाह देते हैं जो सूफ़ी नहीं है, लेकिन आगे और पीछे फ्लैट है
  • डील विथ असर वाला ए बिग बट ए अज़ एज़ किशोर चरण 8. जेपीईजी

    Video: चमत्कारी बाँदा और बस....तंत्र शास्त्र के प्रयोग




    4
    जब संभव हो तो अंदर शर्ट डाल से बचें कोलेटेड और बटन वाले शर्ट के लिए, उन्हें उपयुक्त होने पर अंदर न रखने की कोशिश करें दुर्भाग्य से, औपचारिक और व्यावसायिक स्थितियों में यह संभव नहीं होगा। शर्ट में डालने से यह सिकुड़ता है और इसे धड़ के करीब लाता है, जो आपके बट को छड़ी कर सकता है। बेहतर इन शर्ट को अपने बड़े बट के साथ एक स्पष्ट रेखा बनाने के लिए कमर के आसपास ढीली रहने की अनुमति देते हैं।
  • फिर, शर्ट के साथ "फिट" या "पतली" जीन्स के किसी भी प्रकार से बचें। ये धड़ से चिपके हुए होंगे, जिससे बट को बड़ा दिखता है।
  • डील विद बिहा ​​बटिंग ए अज़ किशोर के चरण 9.jpeg
    5
    जूते में अपशिष्ट लड़कियों के विपरीत, लड़कों को बड़े बट से ध्यान हटाने के कई विकल्प नहीं होंगे। हालांकि, आकर्षक जूते एक बड़ा बट के साथ एक जवान आदमी के लिए सबसे अच्छा हथियार हैं। आकर्षक और आंखों के झुलने वाले जूते जल्दी से आपके बट से दूर ध्यान आकर्षित करेंगे। जब तक यह आपके संगठन से मेल खाता है, तब तक किसी प्रकार का जूता काम करता है
  • भाग 3

    एक नया शरीर आकार प्राप्त करें
    डील विथ असर बिग बट्स ए अज़ एज़ किशोर कदम 10.jpeg
    1
    कसरत शुरू करें चाहे वह भार प्रशिक्षण या एरोबिक्स, घूमना या जॉगिंग, आप सामान्य रूप से अपने नीचे और शरीर को बेहतर टोन करने के लिए व्यायाम कर सकते हैं। एक बड़े, टोन और फिट रियर सिर्फ एक बड़ा बट से बेहतर है आप उन नितंबों के लिए अतिरिक्त व्यायाम कर सकते हैं ताकि उन्हें और भी अधिक प्रशिक्षित किया जा सके।
    • स्क्वेट्स को अभ्यास के लिए टोन चुना जाता है और रियर बनता है। सौभाग्य से, squats कई वापस व्यायाम की तरह हैं और उपकरणों की आवश्यकता नहीं है
    • एक संतुलित उपस्थिति के लिए आपको अपनी कमर और पैरों के साथ-साथ अपने बट का प्रयोग करना होगा। उन अभ्यासों की खोज करें जो मांसपेशियों के समूहों पर अधिक दक्षता के लिए ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
  • डील विद ए विद बिग बट ए अज़ एज़ किशोर कदम 11.जेपीईजी
    2
    योग की कोशिश करो यदि आपके पास समय है, योग आपके पूरे शरीर को टोन करने के लिए काम करता है और आपको अधिक लचीला बना देता है आसन की तलाश करें जो नितंब, जांघों और निचले हिस्से पर ध्यान केंद्रित करते हैं। योग अपेक्षाकृत सीखना आसान है और उन लोगों के लिए घर पर किया जा सकता है जो व्यायामशाला में थोड़ा सा हैं।
  • एक शीर्षक वाला चित्र जिसका शीर्षक है डील विद असिव बिग बट ए अबायनाजर स्टेप 12. जेपीईजी
    3
    अच्छा खाओ आपके शरीर के आकार को नियंत्रित करने का एक और तरीका एक स्वस्थ आहार है, जो एक पतली कमर और पतली सुविधाओं के लिए काम करेगा। अधिकतर के लिए, इसमें एक छोटा और बेहतर आकार का बट होना शामिल होगा बेशक, स्वस्थ खाने से अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीजें होती हैं, इसलिए अपने चिकित्सक से वजन कम करने के लिए आहार का उपयोग करने के लिए आपको सबसे अच्छी सलाह देने के लिए सबसे अच्छा है। दोनों एक स्वस्थ आहार और एक ठोस अभ्यास आहार के साथ, आप एक और अधिक सुंदर लग रही बट के लिए अपने रास्ते पर हो जाएगा
  • भाग 4

    अपने शरीर के साथ जीना
    डील विद एविट बिग बट ए अज़ ए किशोरियर चरण 13.जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    1
    आत्मविश्वास रखें दुर्भाग्य से, कोई भी अपना फॉर्म चुन नहीं सकता। हम सभी को हमारे पास क्या करना है और हमें इसके बारे में गर्व महसूस करने से कभी संकोच नहीं करना चाहिए। भले ही आपका बड़ा कटोरा शर्मिंदा हो सकता है, याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं और यह भी कि दुनिया भर के कई लोग एक आकर्षक बट को कुछ आकर्षक के रूप में देखते हैं क्या धमकाने का इस्तेमाल करने के लिए तैयार हो सकता है आप किसी और को आपको आमंत्रित करने के लिए मना सकते हैं। अपने शरीर को अपने रुख को परिभाषित न करें - यह अन्य तरह के आसपास होने दें।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए बिग बट ए अज़ एज़ किशोर चरण 14.जेपीईजी

    Video: बुरी खबर!!! जित्तू खरे बादल ने लगा ली फांसी || जानिए सच क्या है || JITTU KHARE BADAL BUNDELKHAND

    2
    परिप्रेक्ष्य का एक सा है किशोरावस्था के वर्षों में एक समय होता है जिसमें सब कुछ अतिरंजित होता है और बहुत ज्यादा जांच की जाती है, शरीर कुछ भी नहीं है। आप सोच सकते हैं कि आपके पास एक बड़ा बट है, लेकिन वास्तव में यह आपकी चिंता और पर्यावरण है जो आपको वापस रखती है। एक तटस्थ तीसरी पार्टी से संपर्क करने की कोशिश करें, जैसे कि आपके जीपी, यदि आप इस मामले के निचले भाग में जाना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद बिग बट ए अज़ एज़ किशोर कदम 15.जेपीजी
    3
    भविष्य के लिए बने रहें सभी संभावनाओं में, आप बढ़ते हुए समाप्त नहीं हुए हैं आपका शरीर अभी भी परिपक्वता तक पहुंच रहा है और अनुकूलन के लिए समय की आवश्यकता है। क्या अजीब या बदसूरत लग सकता है अब कामुक और चापलूसी हो सकता है यह स्वीकार करने का प्रयास करें कि आप वर्तमान में कैसा दिख रहे हैं, लेकिन अब भविष्य में कोई सक्रिय बदलाव न होने की वजह से भविष्य में बदलाव की अपेक्षा नहीं करें - अब सक्रिय होने का समय है यदि आप एक स्थायी बदलाव करना चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com