ekterya.com

कैसे toning जूते खरीदने के लिए

टोनिंग जूते एक प्रकार के जूते हैं जो "रिवर्स शू" के साथ डिजाइन किए गए हैं यह ब्लॉक सामान्य स्तर से नीचे है और जब आप चलते हैं तो पैर की मांसपेशियों को कड़ी मेहनत करने की अनुमति मिलती है हालांकि, 70 के दशक के बाद से टोनिंग जूतों की बिक्री बिक्री पर है, लेकिन स्केचर्स द्वारा शेप अप्स की शुरुआत के बाद वे लोकप्रिय हो गए। सभी टोनिंग जूते समान नहीं हैं यह एकमात्र की मोटाई, एकमात्र का आकार, मूल्य और कुछ अन्य चीजों के आधार पर भिन्न होता है। एक दुकान में इस प्रकार के जूते खरीदने से पहले, थोड़ी जांच करने और अपने शरीर के लिए सर्वश्रेष्ठ चुनने के लिए अच्छा होगा। टोनिंग जूते खरीदने के तरीके जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1

अपने जूते चुनें
खरीदें टोना शूज़ स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
ध्यान रखें कि कब और कहाँ आप अपने जूते का उपयोग करेंगे। इस प्रकार के जूते के तलवों को हर दिन चलने, चलाने या उनका उपयोग करने वाले लोगों के लिए अलग तरीके से तैयार किया जाता है। तीन सबसे आम डिजाइन एक कमाल की एकमात्र के साथ हैं, जो घुमावदार एकमात्र और तह के साथ हैं।
  • यदि आप अक्सर चलते हैं, तो उन लोगों को चुनकर ब्लॉक करें जिन्हें ब्लॉक करना है। ये रेत पर चलने की भावना देते हैं, जो सामान्य कार्यों को करते हुए अपने पैरों को मजबूत करने में सहायता कर सकते हैं।
  • यदि आप चलते समय अपने आसन को सुधारना चाहते हैं, तो कमाल की एकमात्र के साथ लोगों को चुनें ये जूते एक मोटी एकमात्र हैं और आप अपनी ऊँची एड़ी के जूते पर स्विंग करने की अनुमति देते हैं। वे एड़ी के दर्द को दूर भी कर सकते हैं
  • यदि आप चलना या सैर करना चाहते हैं, तो उनको एक अर्द्ध कठोर रॉकी एकमात्र या घुमावदार एकमात्र के साथ चुनें तलवों कुछ हद तक लचीले हैं, इस प्रकार कसरत करते समय एक बेहतर गति बहुमुखी प्रतिभा की अनुमति होती है। इस तरह के जूते के साथ दो या अधिक खेलों को गठबंधन मत करो, क्योंकि वे पर्याप्त पार्श्व स्थिरता प्रदान नहीं करते हैं।
  • यदि आप चलना चाहते हैं, दौड़ना, चलाने या गेम को गठबंधन करना चाहते हैं, तो रॉकिंग लेकिन लचीला तलवों का चयन करें। ये सबसे अच्छा विकल्प हैं यदि आप उन्हें व्यायामशाला में इस्तेमाल करना चाहते हैं। वे आप को घायल किए बिना पार्श्व आंदोलनों को बनाने के लिए अधिक स्थिरता देंगे।
  • खरीदें टोनािंग जूते चरण 2 शीर्षक वाला छवि



    2
    अपनी शैली के अनुसार तय करें कई टोनिंग जूतों में मोटी तलवों हैं लेकिन आपकी व्यक्तिगत शैली में फिट नहीं हो सकते हैं यदि आप जिम के मुकाबले काम के लिए उनका इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं, तो आप छोटे जूते, चमड़े और यहां तक ​​कि मैरी जेन शैली को भी पा सकते हैं
  • विधि 2

    अपने जूते खरीदें
    खरीदें टोना शूज़ स्टेप 3 नामक छवि
    1
    खरीद शुरू करने से पहले आप भुगतान कर सकते हैं मूल्य सीमा पहचानें टोनिंग जूते मूल्य में 60 से 300 डॉलर के बीच भिन्न हो सकते हैं। इन प्रकार के जूते विकसित करने के लिए बहुत इंजीनियरिंग लगते हैं, इसलिए यह सस्ता नहीं है।
  • Video: OBLIQUES, BUTT AND HIPS SCULPTING | Standing Pilates Workout
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com