ekterya.com

कैसे भाग्य का एक पहिया बनाने के लिए

गेम प्रोग्राम "द व्हील ऑफ फॉर्च्यून" का केंद्र विशाल कताई का पहिया है, जिसमें इनाम रिक्त स्थान, पैसा, एक मोड़ और दिवालियापन खो देता है पहिया का डिजाइन भाग्य के एक कैसीनो पहिया या एक पैसा पहिया पर आधारित है। वाणिज्यिक प्रदर्शनों के लिए समान और छोटे पहियों और पुरस्कार का उपयोग किया जाता है। यद्यपि आप उपहार के पहिये, खेल और भाग्य के व्यावसायिक रूप से कुछ डिज़ाइन पा सकते हैं, आप अपना पहिया भी कर सकते हैं। नीचे दिए गए कदम आपको निर्देश देते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

विधि 1

अपने पहिया के निर्माण से पहले विचार करने वाली चीजें
बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 1 नामक छवि
1
निर्धारित करें कि आप इसके लिए क्या उपयोग करने जा रहे हैं। आप जो प्रयोग करेंगे वह यह निर्धारित करेगा कि आपको अपना पहिया कितना बड़ा बनाने की आवश्यकता है, चाहे आप इसे क्षैतिज रूप से या अनुलंब रूप से ढंकना चाहिए, और क्या आपको उसी लकड़ी के पहिये पर रिक्त स्थान को पेंट करना चाहिए या कार्डबोर्ड का एक सुपरिमंपित टुकड़ा बनाना चाहिए।
  • "भाग्य का पहिया" चौथे से पहले के प्रत्येक चरण के लिए अपने पहिया पर रिक्त स्थान का रूप बदलता है, प्रत्येक अवसर पर पैसे का मूल्य बढ़ाता है यदि आप इसे दोहराना चाहते हैं, तो आपको खेल के प्रत्येक चरण में उन्हें श्रेष्ठ बनाने के लिए टुकड़े बनाने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप एक व्यापार शो में पुरस्कार पहिया के रूप में अपने पहिया का उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो आप रिक्त स्थान को पहिया पर सीधे पेंट कर सकते हैं और पुरस्कारों का प्रतिनिधित्व करने के लिए चिपचिपा लेबल का उपयोग कर सकते हैं। आप इस व्यवस्था का भी उपयोग कर सकते हैं यदि आप एक गेम के लिए यादृच्छिक श्रेणियों का चयन करने के लिए पहिया का इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं जैसे "नाम उस गाने" के "संगीत रूले" चरण में होता था।
  • यदि आप कई पहलुओं के लिए अपने पहिया का उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो आप इसे प्रत्येक उद्देश्य के लिए ओवरलैपिंग टुकड़ों के साथ उपयोग करना चाह सकते हैं या अपने पहिया को प्रतिवर्ती बनाने के लिए डिज़ाइन कर सकते हैं।
  • फॉर्च्यून व्हील चरण 2 के बिल्ड अ व्हील का शीर्षक
    2
    तय करें कि आप चाहते हैं कि आपका पहिया क्षैतिज या अनुलंब रूप से उन्मुख हो। टीवी शो "फॉर्च्यून व्हील" क्षैतिज रूप से पहिया को समायोजित करता है क्योंकि कैमरे पर कब्जा करने के लिए पहला पहिया जो इस्तेमाल किया गया था वह ऊर्ध्वाधर था। यदि आप अपने पहिया का उपयोग बच्चों के एक छोटे समूह के साथ करने के लिए कर रहे हैं जो आपके चारों ओर इकट्ठा कर सकते हैं, तो आप क्षैतिज रूप से अच्छी तरह से पहिये को उन्मुख करना चाह सकते हैं। यदि आप एक बड़े कक्षा में पहिया का उपयोग करने जा रहे हैं, तो एक वाणिज्यिक प्रदर्शन कक्ष या प्रोग्राम या सम्मेलन में एक पैनल की प्रस्तुति, आप चाहते हैं कि पहिया उन्मुख खड़ी हो ताकि पृष्ठभूमि में हर कोई इसे देख सके।
  • हालांकि खेल कार्यक्रम प्रत्येक प्रतिभागी अपने ही प्रोत्साहक, देता है एक भी सूचक पर्याप्त होगा और सभी आप किसी भी अन्य उपयोग की तुलना में खेलने के लिए के लिए की जरूरत है "फॉर्च्यून की व्हील।"
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ़ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 3 नामक छवि
    3
    तय करें कि आप अपना पहिया कितना बड़ा चाहते हैं दर्शकों को यह देखने के लिए आपका पहिया काफी बड़ा होना चाहिए, लेकिन इतना बड़ा नहीं कि खिलाड़ियों को इसे कताई या परेशान करने में कठिनाई होती है।
  • एक छोटे से पहिया के लिए एक छोटे से कक्षा में क्षैतिज रूप से व्यवस्थित किया गया, या वाणिज्यिक प्रदर्शन में एक ऊर्ध्वाधर पहिया के लिए, 45 से 60 सेमी (18 से 24 ") का व्यास पर्याप्त होगा।
  • मध्यम या बड़े कक्षा में या एक छोटे या मध्यम पैनल में मध्यम व्हील का उपयोग करने के लिए, 60 से 90 सेमी (24 "से 36") का व्यास बेहतर है।
  • एक बड़े कमरे के लिए, आप व्यास में 1.2 मीटर (48 ") तक एक पहिया बना सकते हैं, हालांकि आपको पहिया के आकार को काटने में मदद की आवश्यकता होगी
  • फॉर्च्यून व्हील चरण 4 का बिल्ड ए व्हील
    4
    तय करें कि आप अपने पहिया पर कितने स्थान चाहते हैं। यह सीधे प्रभाव से पहिये को पढ़ने के लिए कितना आसान होगा
  • "व्हील ऑफ फॉर्च्यून" के अमेरिकी संस्करण का पहिया 24 रिक्त स्थान है, प्रत्येक अंतरिक्ष में 3 हैंडल की चौड़ाई है बच्चों के संस्करण "रियादा 2000" में तीन जगहों की दूसरी जगह की चौड़ाई दो गुणा थी, जिससे केवल 21 रिक्त स्थान हो गए थे।
  • अमेरिकी कैसीनो के पहियों में आम तौर पर 54 रिक्त स्थान (9 के 6 समूहों में समूहीकृत) होते हैं, जबकि ऑस्ट्रेलियाई संस्करणों में 52 स्थान होते हैं।
  • व्यावसायिक पहलुओं में उपयोग किए जाने वाले गेम पहियों और पुरस्कारों के लिए रिक्त स्थान की संख्या अलग-अलग होती है। व्यावसायिक रूप से उपलब्ध संस्करण 6 से 24 तक हो सकते हैं। यह आमतौर पर एक संख्या है जो 360 के बीच समान रूप से विभाजित है, पूर्ण वृत्त में डिग्री की संख्या।
  • विधि 2

    पहिया का निर्माण
    बिल्ड ए व्हील ऑफ़ फॉर्च्यून व्हील चरण 5
    1
    लकड़ी और कार्डबोर्ड के अपने टुकड़े को मापें (यदि आप इस सामग्री का उपयोग करने जा रहे हैं)
  • Video: शरीर पर काले तिल बताते है आपके गुप्त राज़ , Mole on body says something

    बिल्ड ए व्हील फॉर फॉर्च्यून व्हील चरण 6
    2
    अपने टुकड़ों का केंद्र ढूंढें प्रत्येक पक्ष के अपने टुकड़े का केंद्र ढूंढें, उन्हें चिह्नित करें और विपरीत दिशा के केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा खींचें। जिस बिंदु पर लाइनें पार हो जाती है वह लकड़ी या कार्डबोर्ड के टुकड़े का केंद्र है।
  • फॉर्च्यून व्हील चरण 7 का बिल्ड ए व्हील
    3
    केंद्र बिंदु में एक एंकर फ़िट करें लकड़ी के टुकड़े के लिए, केंद्र चिह्न के माध्यम से एक नाखून पास करने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें। कार्डबोर्ड के लिए, इसके माध्यम से एक कील को दबाएं। दोनों ही मामलों में, लंगर को दूसरी तरफ पास करें ताकि छेद दूसरी तरफ मौजूद हो।
  • फॉर्च्यून व्हील चरण 8 के बिल्ड ए व्हील का शीर्षक
    4
    एंकर को एक रस्सी बांधें रस्सी की लंबाई टुकड़ी के केंद्र से दूरी की जानी चाहिए, किनारों में से एक के केंद्र तक।
  • कार्डबोर्ड के ओवरलैपिंग टुकड़ों के लिए, रस्सी 2.5 सेमी से 5 सेंटीमीटर (1 "से 2") कम होनी चाहिए, ताकि यह टुकड़ा पहिया से व्यास में छोटा हो और संभालता है।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्चून व्हील चरण 9
    5
    रस्सी के दूसरे छोर पर एक पेंसिल बांधें
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 10 नामक छवि
    6
    पेंसिल के साथ एक वृत्त खींचना, स्ट्रिंग को बढ़ाया रखते हुए। यह पहिया के बाहरी किनारे को चिन्हित करेगा
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ़ फॉर्च्यून व्हील चरण 11
    7
    सर्कल के चारों ओर काटें आप एक हाथ से लकड़ी काट कर सकते हैं, एक आरा या एक बैंड देखा था। आप कार्डबोर्ड को किसी न किसी उपयोग के कैंची के साथ कटौती कर सकते हैं।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 12 नामक छवि
    8
    लकड़ी के किनारों को जब तक वे चिकनी नहीं होते हैं
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 13 नामक छवि
    9
    पहिया को चालू करें
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 14 नामक छवि
    10
    पहिया रिक्त स्थान के लिए वर्गों को चिह्नित करें पहिया के किनारे से दूसरी ओर एक रेखा खींचना, बीच में जाकर इस रेखा पर कन्वेयर को उस पर 0 डिग्री और 180 डिग्री अंक के साथ रखें और कन्वेयर के सीधे हिस्से के केंद्र में छेद पहिया के छेद पर है। बिंदुओं को नियमित अंतराल पर चिह्नित करें, फिर कन्वेयर ओवर को चालू करें, इसे समायोजित करें और पहिया के दूसरी तरफ एक ही अंतराल पर अंक को चिह्नित करें। केंद्र के साथ दो बिंदुओं को संरेखित करने के लिए एक शासक का उपयोग करें और एक तरफ से एक रेखा से केंद्र के माध्यम से और दूसरी तरफ एक लाइन बनाएं।
  • प्रत्येक अंतराल में होने वाले डिग्री निर्धारित करने के लिए 360 रिक्त स्थान की संख्या से विभाजित करें जिसे आप बनाना चाहते हैं। यदि आप पहिया पर 12 स्थान चाहते हैं, तो 360 से 12 को विभाजित करें, जो आपको 30 देता है, इसलिए सही अंतराल हर 30 डिग्री है आपको 30 डिग्री, 60 डिग्री, 90 डिग्री, 120 डिग्री और 150 डिग्री पर कन्वेयर के घुमावदार पक्ष पर अंक चिह्नित करना चाहिए।
  • आप अपने पहिया के लिए एक उपरिशायी बनाने के लिए जा रहे हैं, यह,, लाइनों के निशान पहिया पर नहीं, हालांकि आप इसे ऊपर परत संरेखित करने के लिए पहिया पर कुछ मानक है कर सकते हैं।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ़ फॉर्च्यून व्हील चरण 15
    11
    हैंडल रखें यह विधि थोड़ा भिन्न हो सकती है, इस पर निर्भर करता है कि आप पिंस या नाखून के रूप में हैंडल करते हैं। डॉवल्स 0.62 सेमी से 1.25 सेमी (1/4 "से 1/2") व्यास में होनी चाहिए।
  • यदि आप खूंटे का उपयोग करने जा रहे हैं, तो उन्हें 8.75 सेमी से 10 सेमी (3 1/2 "से 4") लंबा लगभग 3/4 "ड्रिल के साथ अंतरिक्ष में कम से कम एक छेद बनाओ, लकड़ी की केवल आधा मोटाई के माध्यम से काटने से, एक चक या ड्रिल प्रेस का उपयोग करके अपने ड्रिल का मार्गदर्शन करें और इसे सीधा रखें लकड़ी की सतह एक टेप रखें 1/2 "बिट की नोक से निशान जब आप ड्रिलिंग को रोकना चाहिए आप पिच को एक लकड़ी का हथौड़ा के साथ छेद में फिट कर सकते हैं, हालांकि आप उस छल्ले के किनारे पर गोंद लगा सकते हैं जिसे आप छेद में डाल रहे हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह जगह में रहता है।
  • यदि आप नाखूनों का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आपको सिर्फ एक पेंसिल के साथ सही स्पॉट को चिह्नित करना होगा और फिर नाखूनों को नाखून करने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करना होगा। आप नाखूनों पर स्थायी रूप से नीचे या नेल पॉलिश के साथ 1.25 सेमी (1/2 ") चिह्न लगा सकते हैं और फिर इसे एक हथौड़ा के साथ निशान पर खारिज कर सकते हैं। यह सिफारिश की जाती है कि आप नाखूनों को 10 या 20 सेंट तक का उपयोग करें।
  • आपको अपने पहिया पर प्रत्येक अनुभाग के लिए कम से कम एक संभाल करना होगा, ताकि जब कोई पहिया बंद हो जाए और पिछली खंड में उछाल न आ जाए तो सूचक एक सेक्शन में बंद हो जाए आपके पास और अधिक संभालती है, और अधिक घर्षण बनाया जाएगा और इससे पहिया को उस लम्बे समय तक नहीं मुड़ना पड़ेगा आप रिक्त स्थान के विभिन्न संख्या के साथ ओवरले का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह निर्धारित करने के कितने हैंडल जगह है और जहां चाहिए परत होने और अधिक स्थान का उपयोग करता है।
  • Video: शरीर में खून की कमी है तो.... तेजी से खून बढ़ाने के उपाय




    बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 16 नामक छवि
    12
    घूर्णन पहिया के लिए एक ड्रिल के साथ निशान और ड्रिल छेद जिस दिशा में आप इसे काटने के लिए पहिया को चिह्नित करते हैं, उस किनारे पर ऐसा करें, जो एक गाइड के रूप में केंद्र से बाहर आती हैं।
  • विधि 3

    समर्थन के लिए आधार का निर्माण
    बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील चरण 17
    1
    लकड़ी का एक टुकड़ा 5 सेमी x 10 सेमी की ओर का मुख्य समर्थन कट (2 "x 4")। यह वह हिस्सा है जिस पर आप घूर्णन व्हील में शामिल होंगे।
    • यदि आप क्षैतिज व्हील बनाने जा रहे हैं, तो यह टुकड़ा व्हील का व्यास प्लस 15 सेमी (6 ") होना चाहिए।
    • यदि आप एक ऊर्ध्वाधर पहिया बनाने जा रहे हैं, तो यह टुकड़ा व्हील के व्यास से कम से कम 30 सेंटीमीटर (12 ") लंबा हो सकता है यदि आप उसे एक मेज पर रखना चाहते हैं, और कम से कम 60 सेमी (24") अगर आप इसे जगह पर ले जा रहे हैं मंजिल पहिया के त्रिज्या प्लस 7.5 सेंटीमीटर से 15 सेमी (3 "से 6") जोड़ें यदि सूचक को पहिया पर होना है।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 18 नामक छवि
    2
    लकड़ी के पैर काटकर 5 सेमी x 10 सेमी की तरफ (2 "x 4") कट करें। आवास इस पर निर्भर करता है कि आपका पहिया क्षैतिज या ऊर्ध्वाधर होगा या नहीं।
  • यदि आप क्षैतिज रूप से पहिया को स्थानांतरित करने जा रहे हैं, तो आप प्रत्येक तरफ एक क्षैतिज टुकड़ा चाहते हैं। इन टुकड़ों को लंबे समय तक चलने से रोकने के लिए पहिया को रोकने के लिए पर्याप्त होना चाहिए
  • यदि आप पहिये को खड़ी करना चाहते हैं, तो आप पहिया के व्यास के बराबर एक या अधिक कम लंबाई के एक क्रॉस पैर बनाना चाहते हैं। आप टुकड़ों के केंद्र में कटौती कर सकते हैं ताकि चार छोर फर्श पर भी हों या उन दो टुकड़ों में पैरों को जोड़ दें जो कि प्राथमिक समर्थन के करीब हैं, ताकि चार छोरें भी हो सकें।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्राथमिक समर्थन के लिए पैरों में शामिल हों स्थिरता के लिए, आप पैर प्राथमिक समर्थन पेंच कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले, लकड़ी में छेद है और इस तरह के लिए एक ड्रिल का उपयोग कर बंटवारे से लकड़ी जब पेंच सिर के लिए tornillos.Usa धँसाना डालने को रोकने के वे लकड़ी के बगल में हैं जब वे पूरी तरह खराब हो जाते हैं।
  • शिकंजे को 6.25 सेमी से 7.5 सेमी (2 1/2 "से 3") तक रेत से भरा होना चाहिए ताकि विधानसभा सुरक्षित हो।
  • विधि 4

    सूचक बढ़ते हुए
    बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 20 नामक छवि
    1
    एक 1.25 सेमी (1/2 ") प्लग को 15 सेंटीमीटर (6") लंबे समय तक कट करें।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील चरण 21
    2
    प्लग के एक छोर के माध्यम से एक भट्ठा आधे रास्ते काटें।
  • फॉर्च्यून व्हील चरण 22 का बिल्ड ए व्हील
    3
    एक भारी प्लास्टिक की आयत 15 सेंटीमीटर (6 ") लंबा 5 सेमी (2") तक चौड़ा करें। यह टुकड़ा होगा जो पहिया बदल जाता है जब हैंडल के खिलाफ हिट होगा आप इस टुकड़े को काटने के लिए दूध का एक गैलन का उपयोग कर सकते हैं।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 23 नामक छवि
    4
    प्लास्टिक को प्लग में पकड़ो एक सही कोण पर प्लग की स्लॉट में प्लास्टिक डालें आप इसे लकड़ी के गोंद के साथ या डावेल और प्लास्टिक के माध्यम से छोटे छेद ड्रिल कर सकते हैं, और उनके माध्यम से एक तार गुजर सकते हैं।
  • जब आप पहिया को काटते हैं तो आप जो छोड़ दिया गया था उसके त्रिकोणीय टुकड़े को काटने से सूचक को सजाने कर सकते हैं। टुकड़े के केवल आधा के माध्यम से एक ड्रिल के साथ एक छेद ड्रिल, तो यह प्लास्टिक के डाल दिया और चिपकाएँ के बाद, भट्ठा है कि प्लग के किनारे पर रखो।
  • विधि 5

    भाग्य का पहिया दबाना
    बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेफ 24 नामक छवि
    1
    पहिया, आधार और सूचक को पेंट करें या सजाने के लिए इससे लकड़ी को संरक्षित करने में मदद मिलेगी, उसी समय के रूप में यह भाग्य का पहिया अधिक आकर्षक बनाता है
  • फॉर्च्यून व्हील चरण 25 के बिल्ड अ व्हील का शीर्षक चित्र
    2
    प्राथमिक समर्थन के लिए घूर्णन पहिया को पेंच करें यदि आपका पहिया क्षैतिज हो रहा है, तो घूर्णन का पहिया प्राथमिक समर्थन के केंद्र में होना चाहिए। अगर आपका पहिया ऊर्ध्वाधर होगा, तो घूर्णन पहिया 1/4 ऊपर या उसके ऊपर होना चाहिए, यह इस बात पर निर्भर करता है कि क्या आप संकेतक चाहते हैं या पहिया के नीचे।
  • 2.5 सेमी से 3.75 सेमी (1 "से 1 1/2") लंबा स्क्रू का प्रयोग करें। फिर, आप पहले छेद को ड्रिल कर सकते हैं।
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ फॉर्च्यून व्हील स्टेप 26 नामक छवि
    3
    भाग्य के पहिये तक घूर्णन पहिया को पेंच करें
  • बिल्ड ए व्हील ऑफ़ फॉर्च्यून व्हील चरण 27
    4
    प्राथमिक सहायता में एक 1.25 सेमी (1/2 ") ड्रिल वाले छेद को ड्रिल करें जहां आप पॉइंटर रखेंगे। संकेतक की स्थिति सुनिश्चित करें, ताकि पहिया बदलते समय प्लास्टिक के हाथों को छू ले।
  • फॉर्च्यून व्हील चरण 28 का बिल्ड ए व्हील
    5
    सूचक को प्राथमिक समर्थन से जुड़ें आप डौल के अंत में लकड़ी के गोंद का उपयोग करना चाह सकते हैं जो छिद्र में घुसने से पहले एक लकड़ी का हथौड़ा की सहायता से डालने से पहले हो सकता है।
  • बिल्ड ए व्हील फॉर फॉर्च्यून व्हील चरण 29
    6
    अगर आपके पास एक है तो पहिया के मोर्चे पर रखी परत को रखें। आप इसे रबर गोंद के साथ रख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने पहिया टीवी शो "फॉर्च्यून की व्हील" का एक संस्करण खेलने के लिए बनाया है, तो आप भी चिपकाने के लिए विशेष पुरस्कार के लिए रिक्त स्थान और गत्ता कार्ड इन स्थानों में अस्थायी रूप से बनाने के लिए और हटाया जब खिलाड़ी बॉक्स में गिर जाता है और का एक पत्र अनुमान लगा सकते हैं पहेली। कार्यक्रम देखें या प्रशंसकों द्वारा `फॉर्च्यून की व्हील "या कहीं की वेबसाइट पर जाने के पुरस्कार और कार्ड है कि कार्यक्रम वर्तमान में उपयोग या अतीत में इस्तेमाल किया है के लिए अंतरिक्ष के प्रकार को देखने के लिए। यह आपको कुछ सुझाव देगा कि आप अपने गेम में क्या उपयोग कर सकते हैं।
    • आप इसे बचाने के लिए अपने पहिया एकत्रित न की योजना है, एक कंटेनर शिकंजा कि घूर्णन पहिया पहिया देते धारण करने के लिए बनाने के लिए, ताकि आप उन्हें प्राप्त कर सकते हैं जब आप इसे फिर से की जरूरत है। एक संभावित समाधान एक शोधयोग्य प्लास्टिक बैग में शिकंजा को स्टोर करना है और इसे लिंक्स के साथ प्राथमिक समर्थन में बाँधना है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: ड्राइविंग लाइसेंस धारको के लिए अच्छी खबर...

    • मध्यम घनत्व की चादर 2.5 सेमी (1 ") मोटी (एमडीएफ, प्लाईवुड, बोर्ड)।
    • कार्डबोर्ड या मोटी कार्डबोर्ड (सुपरमॉक्स्ड परत के लिए यदि आप एक बनाने जा रहे हैं)
    • मापने के लिए शासक, यार्ड या मीटर
    • चांदा
    • 5 x 10 सेमी का लकड़ी (2 "x 4", दो टुकड़े, या शायद तीन)
    • घूर्णन तालिका पहिया
    • ड्रिल
    • ड्रिल बिट्स
    • ड्रिल चक
    • हथौड़ा या लकड़ी का हथौड़ा
    • नाखून या पिन
    • लकड़ी शिकंजा
    • लकड़ी के लिए गोंद
    • रस्सी
    • टेप उपाय
    • हाथ देखा, आरा या बैंड देखा
    • लिजा
    • पेंसिल
    • टेप
    • स्प्रे पेंट
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com