ekterya.com

कैसे किसी के बट पढ़ाने के लिए

किसी के बट को पढ़ना एक मजाक है जो परिचित भाषा में किसी को चाँद को पढ़ाने के रूप में जाना जाता है इस घटना को दिखाता है कि विवरण यह है कि यह कार्य तब किया जाता है जब किसी का रियर दिखाया जाता है, खासकर एक नग्न बट। उसी तरह, इसे परिभाषित किया गया है

किसी व्यक्ति के बट को अचानक और सार्वजनिक तौर पर मजाक के रूप में प्रकट करना या अनादर का संकेत देना


क्या आपको यह अजीब लगता है? ध्यान रखें कि अपने बट को समाज द्वारा चुराया जाता है और यदि गलत समय या स्थान पर किया जाता है, तो आप कई दोस्ती खो सकते हैं। यदि आप अभी भी ऐसा करना चाहते हैं, तो यह ठीक से इसे कैसे करें, यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

मून किसी फ़ेशन 1 नाम की छवि

Video: पढ़ाई में कमजोर है बच्चा तो करें ये उपाय | Totkas For Child's Education | Boldsky

1
अपने गधे को दिखाने का एक कारण है जाहिर है, आप किसी को अपने गधे को दिखाना चाह सकते हैं क्योंकि आपको लगता है कि यह मजाक मजाक है हालांकि, यह अधिनियम बेहद कठोर और आक्रामक है, इसलिए किसी ऐसे व्यक्ति को मत करो जिसे आप उस अधिनियम से हमलावर महसूस नहीं करना चाहते हैं। जब आप इस स्थिति में होते हैं, तो आप को चारों ओर देखकर देखना चाहिए कि क्या आप उस व्यक्ति हैं जो आपको या परिवार के किसी सदस्य को आकर्षित करती हैं। अगर ऐसा मामला है, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप उस जगह से पैंट के साथ जगह ले जाएं।
  • मोन अोनोन चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: दूसरों के मन की बातें कैसे जानें? How to be a Mind Reader (with English Subtitles)

    भागने की योजना यह वैकल्पिक है यदि आपके पास केवल ऐसा करने के लिए कम समय है यदि आपके पास यह पता लगाने में समय नहीं है कि आप कहां चला रहे हैं, तो आप नजदीकी झुंड को नजदीकी गली तक चला सकते हैं यदि आप शहर में हैं। इसी तरह, किसी दरवाजे पर चलें, अगर आप किसी इमारत के अंदर स्वयं पाते हैं।
  • मून अोनोन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपनी पैंट अनबटन करें अपने मक्खी पर अपने हाथों में से एक रखो ताकि आपके पैंट को नीचे ले जाना आसान हो और अपने गधे को दिखाए जाने के बाद जल्दी से उन्हें फिर से कर लें। यह महसूस करने की तुलना में अधिक अपमानजनक नहीं है कि आप अपने पैंट को किसी को अपने गधे को दिखाने के बाद समय पर वापस नहीं रख सकते यदि यह आपके साथ होता है, तो आप आप गिर जाएगी टखने की ऊँचाई पर अपनी पैंट लेकर यह मजाक आपके लिए काम करने का एकमात्र तरीका है और आपको हर किसी का मजाक उड़ाता है।
  • Video: बच्चों को होमवर्क कैसे करवाएं - छोटे बच्चों को कैसे पढ़ाएं - होमवर्क कैसे करवाएं - Monica Gupta

    मोन अोनोन चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी पैंट बंद हो जाओ
  • मोन अोनोन चरण 5 नामक छवि



    5
    उन्हें मुड़ें इन दोनों चरणों के बीच के समय का समय यथासंभव कम होना चाहिए। लोग होगा होगा जब आप उन्हें उन्हें दिखाने के लिए अपने गधे को कूच करने का प्रलोभन इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उन्हें ऐसा करने का समय न दें। इस मजाक को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय दूसरा या थोड़ी अधिक है।
  • मोन अोनोन चरण 6 नामक छवि
    6
    अपनी पैंट बटन
  • Video: School Phobia in Children - बच्चों में स्कूल जाने का डर - Overcome School Phobia - Monica Gupta

    मोन अोनोन चरण 7 नामक छवि
    7
    Huye। जब आप इस चरण में होते हैं और चरण दो का पालन करते हैं, तो आपके पास पहले से ही बचने वाली योजना होगी आपको उस जगह पर अपने आप को औचित्य रखने के लिए रहने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि ऐसा करने का कोई रास्ता नहीं है। इसी तरह, आपको तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक कि आप अपने गधे को दिखाए न जाए, आपको सताए जाने का फैसला नहीं करता है आपको उस व्यक्ति के बीच एक व्यापक स्थान बनाने का प्रयास करना चाहिए जिसे आपने अपने गधे दिखाया था और आप
  • मोन अोनोन चरण 8 नामक छवि
    8
    Escapa।
  • युक्तियाँ

    • जब आप टेलीविजन पर देखते हैं कि किसी ने एक खेल आयोजन में हफ्ते में अपने बट को दिखाया है, तो इस परिस्थिति के मजाक का हिस्सा पुलिस अधिकारियों को उस व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश कर रहा है जो बचने के लिए अलग-अलग दिशाओं में चल रहा है।
    • रियर अधिकतर एक मजाक के रूप में दिखाएं और दर्शकों को आश्चर्यजनक रूप से पकड़ने के लिए। यह कार्य एक आँख की झपकी में किया जाता है सुनिश्चित करें कि आप उस स्थान से जितनी जल्दी हो सके पलायन करें जहां आपने अपना बट दिखाया है ताकि वे पकड़ न सकें।
    • यह अधिनियम करने से पहले, यह सत्यापित करें कि स्थानीय पुलिस प्रदर्शनीवाद के संबंध में कितना सख्त है लगभग हमेशा इसके लिए एक कानून है, हालांकि, यह हमेशा या अक्सर नहीं होता क्योंकि बट को अवैध रूप से उजागर किया जाता है।
    • कभी-कभी बहुत परिष्कृत किया जा सकता है उबाऊ हो सकता है, इसलिए समय-समय पर यह मज़े करना है कि वह एक होना बंद करें और सहज और अपरंपरागत कुछ करें।
    • मॉंटगोमेरी काउंटी कोर्ट के एक न्यायाधीश ने फैसला सुनाया कि, यह खराब स्वाद का कार्य है, हालांकि वॉशिंगटन पोस्ट के अनुसार मैरीलैंड में एक व्यक्ति को गधे का जोखिम अवैध नहीं है।
    • जल्दी से भागो जब आप किसी को अपने गधे दिखाया है ध्यान रखें कि अपने बट को दिखाने वाला व्यक्ति इस मजाक के बारे में नहीं है कि आप इस मजाक को सताए या न करें, लेकिन पलायन का सरल कार्य अपमान के लिए योगदान देता है। इसके अलावा, अगर वह व्यक्ति आपको पकड़ना चाहता है, तो आपको पलायन करना पड़ेगा। ऐसा करने से, आपके पास उस व्यक्ति की तुलना में एक बड़ा फायदा होगा जो आपके द्वारा पहुंचने की कोशिश करने के बाद आए, यदि आप करते हैं
    • जब आप एक चलती कार में हों तो अपने बट को दिखाएं। यह मजेदार है और हर कोई हँसता है, और वे नहीं जानते कि यह कौन था। यात्री सीट पर बैठकर खुले खिड़की के माध्यम से अपने बट को दिखाएं। लगभग सभी किशोरों ने कम से कम एक बार अपने जीवन या अधिक बार इस अनुभव का आनंद लिया है और इसे मज़ेदार और बहुत हानिरहित पाया है।

    चेतावनी

    • याद रखें कि यह अजीब और यौन नहीं होना चाहिए, इसे सरल और मज़ेदार बनाओ अपने उपहारों को दुनिया में न खोलें और यह सुनिश्चित करें कि हर कोई हंसता है
    • ध्यान रखें कि यह हमेशा सभी लोगों को परेशान नहीं करेगा, लेकिन कुछ का मनोरंजन करेगा
    • जिस व्यक्ति से आप इस मजाक की योजना बनाते हैं, उस प्रतिक्रिया से सावधान रहें, वह चाहें या नापसंद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com