ekterya.com

कैसे नौसैनिक लड़ाई में जीतने के लिए

नौसेना युद्ध (युद्धपोत) एक सरल खेल है। हालांकि, क्योंकि आप अपने प्रतिद्वंद्वी के टुकड़े नहीं देख सकते हैं, जीतना मुश्किल हो सकता है यद्यपि पहली बार लक्ष्य को मारने के लिए थोड़ी यादृच्छिक आग लगाने की आवश्यकता है, लेकिन आप शूट करने के लिए एक रणनीतिक विधि का उपयोग कर सकते हैं और जीतने की संभावना बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, आप जहाजों को रखकर उन्हें बढ़ा सकते हैं ताकि आपके प्रतिद्वंदी को खत्म करना आसान हो।

चरणों

विधि 1
प्रभावों की संख्या को अधिकतम करें

छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 1
1
बोर्ड के केंद्र में आग फेंको सांख्यिकीय रूप से, यदि आप बोर्ड के केंद्र में लक्ष्य रखते हैं, तो आप जहाज़ देने की अधिक संभावना रखते हैं, इसलिए वहां से शुरू करें
  • बोर्ड के मध्य में चौदह चौराहों में कार्गो जहाज या युद्धपोत शामिल हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 2
    2
    अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए समानता का उपयोग करें कल्पना कीजिए कि बोर्ड एक चेकरबोर्ड है, जिसमें से आधा बॉक्स बकाया हैं और दूसरे आधे स्पष्ट हैं। प्रत्येक जहाज में कम से कम दो फ्रेम शामिल हैं, इसलिए प्रत्येक जहाज को एक अंधेरे बॉक्स में होना चाहिए। इसलिए, यदि आप केवल समान वर्गों पर या केवल अजीब वर्गों पर बेतरतीब ढंग से आग लगाते हैं, तो आप प्रत्येक जहाज को मारने की जरूरत की संख्या को कम कर देंगे।
  • एक बार जब आप एक को मारते हैं, तो आप बेतरतीब ढंग से फायरिंग बंद कर देंगे और प्रश्न में जहाज को लक्षित करना शुरू करेंगे।
  • प्रकाश और अंधेरे वर्गों का ट्रैक रखने के लिए, अपने बोर्ड पर गौर करें और ऊपरी बाएं कोने से चौकोर वर्गों की विकर्ण रेखा निचले दाएं कोने में अंधेरा है। निचले बाएं कोने में ऊपरी दाएं कोने से बक्से की कल्पना कीजिए स्पष्ट हैं। वहां से, आप यह सुनिश्चित करने के लिए discarding शुरू कर सकते हैं कि आप जिस प्रत्येक फ्रेम की ओर इशारा कर रहे हैं वह सही रंग है
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 3
    3
    अगर आप एक ही खंड में दो बार विफल हो गए तो दूर रहें। यदि आप आग लगने पर दो शॉट याद करते हैं तो बोर्ड के एक अलग सेगमेंट को फेंकने का प्रयास करें। एक जहाज को मारने में असफल होने की संभावना एक विस्तृत मार्जिन से असफल होने की संभावना से कम होती है।
  • विधि 2
    जहाजों पर निशाना लगाओ

    छवि शीर्षक में जीत युद्धपोट चरण 4
    1
    लक्ष्य को मारने के बाद लक्ष्य क्षेत्र को कम करें लक्ष्य को पहली बार मारने के बाद, आपको अपने लक्षित क्षेत्र को उस जहाज के आस-पास के रिक्त स्थान में कम करना होगा जो हिट हो चुका है। चूंकि बैटलशिप में जहाजों में दो से पांच स्थानों पर कब्जा है, इसलिए आपको उस जहाज़ को डूबने के लिए कई मोड़ के माध्यम से जाना पड़ सकता है जिसे आपने उसे दिया था।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 5
    2



    प्रभावित क्षेत्र के चारों ओर आग फेंको जहाज को पता लगाने और प्रभाव को प्रभावित करने के लिए प्रभावित स्थान के नीचे, नीचे या उससे ऊपर आग फेंकने से प्रारंभ करें। यदि आप किसी एक लॉन्च में विफल हैं, तो प्रक्षेपण को प्रभावित स्थान के विपरीत दिशा में निर्देशित करने का प्रयास करें। जब तक आप अपने प्रतिद्वंद्वी युद्धपोत की खोज नहीं करते फायरिंग रखें। आपको पता चल जाएगा कि जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी जहाजों में से एक को प्रभावित करते हैं क्योंकि जहाज़ों में से एक जहाज़ में डूब जाता है तो खिलाड़ियों को चेतावनी देने के लिए यह आवश्यक है।
  • Video: रूस पाकिस्तान में 10 बिलियन डॉलर की गैस पाइप लाइन बिछायेगा??

    छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 6
    3
    अपने प्रतिद्वंद्वी के अधिक जहाजों को मारने के लिए विधि को दोहराएं अपने प्रतिद्वंद्वी के पहले जहाज को डूबने के बाद, आपको दूसरे जहाज को खोजने के लिए यादृच्छिक आग लगानी चाहिए। बाद में, आप प्रभावित क्षेत्र के आसपास आग लगाने की प्रक्रिया को दोहराने के लिए जब तक आप दूसरे जहाज डूब नहीं करते। इस तरह से गेम खेलना आपके प्रतिद्वंद्वी जहाजों के सभी सिंक करने और जीतने की संभावनाओं में वृद्धि करने के लिए मुड़ने की संख्या को कम करेगा।
  • विधि 3
    कम से कम क्षति के लिए अपने जहाजों को रखें

    छवि शीर्षक में जीत युद्धपोट चरण 7
    1

    Video: पाकिस्तान ने चीन को बलूचिस्तान में कैसे रुला दिया??

    विभिन्न स्थानों में जहाजों को रखें, इसलिए वे एक दूसरे को नहीं छूते हैं यदि आपके जहाजों को स्पर्श किया जाता है, तो एक संभावना है कि आपके विरोधी दो जहाजों को एक दूसरे के बाद एक सिंक कर सकते हैं। पहले एक को मारने के बाद अपने प्रतिद्वंद्वी के दूसरे जहाज को खोजने के अवसरों को कम करने के लिए, कुछ खिलाड़ियों ने जहाजों को अलग रखने का सुझाव दिया है, ताकि वे एक-दूसरे को छू नहीं सकें। उनमें से एक को खोजने के लिए अपने प्रतिद्वंदी की संभावना कम करने के लिए अपने जहाजों के बीच एक या दो स्थान रखने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 8
    2
    ऐसे जहाजों को ऐसे तरीके से रखने की कोशिश करें कि वे एक-दूसरे को स्पर्श करें, लेकिन एक-दूसरे को ओवरलैप न करें। हालांकि कुछ खिलाड़ियों का मानना ​​है कि जहाज़ को एक साथ कमजोर करना एक कमजोरी है, अन्य खिलाड़ियों को इसे संभव रणनीति के रूप में देखते हैं दो जहाजों को रखकर कि वे एक-दूसरे को छूते हैं, लेकिन उन्हें सुपरमाप करने के बिना, आप अपने प्रतिद्वंद्वी को उस प्रकार के जहाज के बारे में भ्रमित कर सकते हैं जो बस डूब गया है।
  • ध्यान रखें कि जहाज़ को एक साथ रखने से आपके पक्ष में खेल सकते हैं, लेकिन यह भी एक जोखिम भरा रणनीति हो सकती है, क्योंकि यह आपके विरोधी को आपके एक या एक से अधिक जहाजों को खोजने का कारण बन सकता है।
  • छवि शीर्षक में जीत युद्धपोत चरण 9
    3
    अपने प्रतिद्वंद्वी आंदोलनों पर ध्यान दें। यदि आप एक ही प्रतिद्वंद्वी के साथ खेलते हैं, तो जीतने की संभावनाओं को सुधारने का एक अन्य तरीका जहाजों को जगह देना है, जहां आपके विरोधी ने शायद ही कभी आग लगा दी है ऐसा करने के लिए, आपको रिक्त स्थान का एक मानसिक रिकॉर्ड रखना चाहिए जहां आपके विरोधी अक्सर आग फेंकते हैं और उन क्षेत्रों से बचते हैं।
  • उदाहरण के लिए, क्या आपके प्रतिद्वंद्वी को बोर्ड के दाईं, मध्य या बायीं ओर या निचले बाएं कोने की तरफ आग लगती है? अपने प्रतिद्वंद्वी के पसंदीदा लांच क्षेत्रों की पहचान करें और उन क्षेत्रों में अपने जहाजों को रखने से बचें।
  • युक्तियाँ

    • जब भी आप खेलते हैं तब आप जिस बॉक्स से शुरू करते हैं उसे बदलकर अपनी हमले की रणनीति बदल दें। उदाहरण के लिए, ए -3 लाइन से शुरू करें, फिर बी -4, फिर सी -5, और इसी तरह से।
    • एक बार जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी के छोटे जहाजों को मिलते हैं, बोर्ड पैटर्न का विस्तार करने के लिए उन जगहों पर बात करें जहां केवल बड़े जहाज़ होते हैं फेंक न दें जहां केवल एक "दो-अंतरिक्ष" जहाज फिट हो सकता है" अगर यह है कि आपके प्रतिद्वंद्वी में अब दो जगहों के जहाज नहीं हैं
    • अक्सर, लोग आमतौर पर युद्धपोत में बोर्ड के केंद्र की ओर इंगित करते हैं इसलिए, इस जगह पर अपने जहाजों को जगह न रखने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com