ekterya.com

क्रेप्स कैसे खेलें

अगर आप एक कैसिनो में क्रेप्स टेबल की तरफ जाते हैं, तो एक शूटर (शूटर) पासा को चलाता है, तो आप शायद खेलना पसंद करते हैं। क्रेप्स एक खेल है जिसमें हर कोई (घर छोड़कर) एक साथ जीत सकता है, और जब हर कोई जीतता है, खेल बहुत रोमांचक हो सकता है क्रेप्स में कैसीनो में भी सबसे अच्छी संभावनाएं हैं, इस कारण से आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। कभी-कभी, क्रेप्स टेबल धमकाने वाली हो सकती है यह कई मुश्किल संख्याओं और वाक्यांशों के साथ एक बड़ी मेज है, और एक ही समय में 20 से अधिक खिलाड़ियों और 4 कैसीनो श्रमिक भी हो सकते हैं। लेकिन वास्तव में, क्रेप्स एक बहुत सरल गेम है

चरणों

विधि 1
खेल शुरू करो

छवि का शीर्षक क्रेप्स क्रेप्स चरण 1
1
स्टाफ से मिलें जब आप खेलना शुरू करते हैं, तो आपको अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि आप कौन सामना कर रहे हैं। चूंकि क्रेप्स में कैसीनो में किसी भी अन्य गेम की तुलना में बहुत अधिक धन शामिल है, आपको ध्यान रखना चाहिए कि टेबल पर श्रमिकों की एक अच्छी संख्या होगी।
  • कैसीनो में सभी क्रेप्स तालिकाओं के पास दो तरफ हैं टेबल के एक तरफ (शायद तालिका में सबसे निकटतम) में, "बॉक्समैन" स्थित है, जो खेल की देखरेख करता है और बचाता है और सभी पैसे बचाता है (सभी में अधिक हो सकता है कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य)। दूसरी तरफ "स्टिकमैन" है, जो पासा निचोड़ करता है और विश्वास करता है या नहीं, पासा को स्थानांतरित करने के लिए इसका इस्तेमाल करता है। वह खेल की गति को नियंत्रित करता है, परिणाम प्रदान करता है, पासा का इस्तेमाल करता है और खिलाड़ियों को उनके दांव के साथ निर्णायक बनाने का आग्रह करता है।
  • के पास स्टिकमैन, दो डीलरों ("डीलर्स") होंगे, जो सभी दांवों का ख्याल रखते हैं, विजेताओं का भुगतान करते हैं और हारे से पैसा प्राप्त करते हैं। उनके आसपास खिलाड़ी, आपके नए दोस्त हैं
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने आप को टेबल से परिचित कराएं कैसीनो ग्राहकों को डराने या धमकाने के लिए नहीं बनाया जाता है, क्रेप्स टेबल जटिल नहीं है यदि आप कुछ मिनटों के लिए अध्ययन करते हैं। ये मूल विचार हैं:
  • पूरे टेबल के आसपास एक "पास लाइन" है यह रेखा शूटर की तरफ पर पंटर्स के लिए है आगे की तरफ, निचलेर के खिलाफ शर्त लगाने के लिए पर्याप्त स्मार्ट खिलाड़ी वाले खिलाड़ियों के लिए "कम बारिश" नहीं करते
  • आप "आने वाले" (आने वाले) और "बिना आने वाले" (आने वाले) के चिह्नित क्षेत्र भी पाएंगे। ये पिछले दो हिस्सों के समान हैं, लेकिन बाद में खेल का हिस्सा हैं।
  • यदि आप दोनों के बीच अच्छे लगते हैं बॉक्समैन और स्टिकमैन, आप एक शॉट देखने के लिए एक क्षेत्र देखेंगे या एक शॉट के दांव बनाएं। यह वह जगह है जहां आप एक विशिष्ट शॉट पर शर्त लगाते हैं। इस क्षेत्र के पास, बड़े दांव के लिए एक क्षेत्र भी है। उदाहरण के लिए, यह वह जगह है जहां आप यह शर्त लगा सकते हैं कि एक 8 को 7 में से 4 या 8 के दूसरे संयोजन में फेंक दिया जाएगा।
  • खिलाड़ियों के सामने, एक क्षेत्र भी होता है जो "फील्ड" (फील्ड) कहता है। यह क्षेत्र एकल शॉट दांव के लिए है, जहां आप शर्त लगाते हैं कि सात नंबरों में से एक फेंक दिया जाएगा। 4, 5, छः, 8, नौ और 10 कहने वाले बक्से "स्थान" दांव (स्थान) या "खरीदा" दांव (खरीद) के लिए होते हैं, जिसमें अगले 7 से पहले चुनी गई संख्या दिखाई देती है।
  • संख्याओं में छः और नौ संख्याएं दोनों संख्याओं को भेद करने के लिए टेबल के दोनों किनारों के खिलाड़ियों के लिए आसान बनाती हैं।
  • दोनों किनारों में, आप 6 और 8 के निशान वाले बॉक्स देखेंगे (आमतौर पर, आप शर्त लगा सकते हैं कि एक 6 और एक 8 7 से पहले दिखाई देगा)।
  • छवि का शीर्षक क्रेप्स क्रेप्स 3
    3

    Video: De Dana Dan (Uncut Trailer) | Akshay Kumar & Katrina Kaif

    अपने आप को शब्दजाल के साथ परिचित कराएं "अग्नि शर्त बड़ा 6 और 8 बड़ा दें शर्त खरीदें मैदान खेलें क्या किसी के पास 11 है?" क्या आप कुछ समझते हैं? संभव है कि जब आप एक गेम के किनारे को प्रगति में रखते हुए सुनाते हैं शुरुआत में यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है, लेकिन आप किसी भी समय सब कुछ समझेंगे। शुरू करने की एक सूची यहां दी गई है:
  • क्रेप्स: शर्त है कि आप जीत अगर आप 2.3, या 12 मिलता है
    ग्यारह: यदि आप कुल 11 प्राप्त करते हैं तो जीत
    क्रेप्स - ग्यारह: आप क्रेप्स में से एक के लिए आधे से और ग्यारह तक की दूसरी छमाही
    दो: 1 की एक जोड़ी
    बारह: यदि आपको 6 की एक जोड़ी मिलती है
    लिटिल जो, या कोकोमो से लिटिल जो: यदि आपको 4 मिलता है (आमतौर पर, यदि आपको 1 और 3 मिलता है)
    जिमी हिक्स: यदि आप नंबर 6 प्राप्त करते हैं
    स्केट और दान करें: यदि आपको 8 मिलता है
    स्कीनी ड्यूगन: यदि आप एक 7 प्राप्त करके हार गए
    केंद्र क्षेत्र: यदि आप 9 प्राप्त करते हैं, क्योंकि आप शर्त क्षेत्र के सात अंकों के मध्य में हैं
    पिल्ला पंजे: दो 5 से, हालांकि यह बेहतर रूप में जाना जाता है "10 कठोर"
    प्राकृतिक विजेता: अंतिम शॉट में 7 या 11
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आपको अंधविश्वासी होना चाहिए किसी भी शुभ जुआरी की तरह, आप भाग्य के देवताओं का मजाक नहीं बना सकते, ऐसा न हो कि आप कुछ भी नहीं जीत पाते कुछ आदतों से बचें (और दूसरों का अधिग्रहण करें) ताकि आप एक विशेषज्ञ (सचमुच) की तरह दिखें और दूसरे लोगों को डराने न दें, दूसरे खिलाड़ियों के उग्र गलतियों के साथ आपको अकेला छोड़ दें।
  • सबसे अंधविश्वासी खिलाडियों का मानना ​​है कि एक ही शॉट पर अलग-अलग पासा का उपयोग करने के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर एक शूटर एक या दोनों पासा को दुर्घटना से टेबल पर फेंकने वाला है, तो आप उसे "वही पासा" कहने की संभावना है! (आप अन्य मर सकते हैं और यह भी एक)
  • यदि आप "सात" (सबसे बुरी बात आप कह सकते हैं) के लिए पूछते हैं, तो नाराज़ मत हो क्योंकि हर कोई खुद को छोड़ना शुरू कर देता है यह त्रासदी बुला रही है इस शब्द को नहीं सोचा जाना चाहिए, बहुत कम कहा।
  • यदि आप टेबल के नीचे एक पैसा मिल जाए, तो उसे छोड़ दें - यह अच्छा सौभाग्य है या कम से कम लोग यही कहते हैं
  • यदि आप एक हैं जो शूट करेगा, तो दोनों पासा को एक ही समय में हवा में फेंक न दें। यदि आप केवल एक (शायद बाद में दूसरे) फेंक देते हैं, तो आप एक विशेषज्ञ की तरह दिखेंगे - यदि आप दोनों फेंक देते हैं, तो उग्र दिखने के लिए तैयार हो जाएं और जगह से बाहर निकल जाएं
  • विधि 2
    जगह दांव

    छवि क्रेप्स क्रेप्स चरण 5 नामक छवि
    1
    अंतिम शॉट से पहले एक शर्त बनाएं खेल की शुरुआत में, मेज पर एक बटन "ओफ़ एफ" शब्द पर लिखा जाएगा। इसका मतलब है कि कोई "बिंदु" निर्धारित नहीं किया गया है (नीचे विवरण)। आप इस खेल को शुरू नहीं कर सकते जब तक कि शूटर को "पास लाइन" पर शर्त न हो। किसी भी अन्य व्यक्ति इस समय पास लाइन पर शर्त लगा सकता है, हालांकि वह ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं है। यह सबसे बुनियादी शर्त है किसी भी मोड़ के शूटर के पहले फेंक को कहा जाता है "आओ आउट रोल "
    • अगर शूटर पहली पिच पर 7 या 11 फेंकता है, तो पास लाइन पर उसकी शर्त हर किसी के समान ही पैसे कमाती है यदि शूटर 2, 3 या 12 रोल करता है, तो इसे कहा जाता है क्रेप्स और सभी अपनी शर्त को पास लाइन पर खो देते हैं और जीतने वाले अपने बेटों को "नहीं गुजारें" (2 या 12 को "पास न करें" के लिए एक प्रोत्साहन है, कैसीनो क्या इंगित करता है इसके आधार पर)।
    • यदि शूटर किसी दूसरे नंबर को फेंकता है, तो यह संख्या "बिंदु" बन जाती है
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 6 नामक छवि
    2
    बिंदु खेलें अगर निशानेबाज 4, 5, 6, 8, 9 या 10 प्राप्त करके एक बिंदु स्थापित करता है, तो (पास) लाइन पर सभी दांव वहां रहें। आपको बिंदु खेलने के लिए एक और शर्त बनाने की ज़रूरत नहीं है डीलर बटन ले जाएगा और उसे उस संख्या में डाल देगा जो अब बिंदु है। बटन अब "चालू" है
  • मान लीजिए कि बिंदु 8 है। शूटर अब एक 7 (या विपरीत) फेंकने से पहले अपनी बात (8) पाने की कोशिश करता है। यदि आप किसी अन्य नंबर को फेंक देते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर आप 8 को फेंक देते हैं, तो वे सभी पास यदि वह अपना अंक प्राप्त करने में सफल होता है, तो वह एक नया आउट-आउट रोल और (न) पास लाइन पर एक नई शर्त शुरू करता है, इसलिए, चक्र दोहराया जाता है लेकिन अगर आप किसी भी समय किसी भी समय एक आते-आते रोल में छोड़ देते हैं, तो सभी असफल होते हैं और पासा अगले खिलाड़ी (पहले खिलाड़ी "सात बाहर" या "सात बाहर")।
  • एक खिलाड़ी 7 को फेंकने से पहले कई बिंदुओं को प्राप्त कर सकता है, या वह अपना पहला अंक सेट करने के बाद अपने पहले शॉट पर 7 को फेंक सकता है। आपको कभी नहीं पता कि क्या हो सकता है
  • प्ले क्रेप्स पायस 7 नामक छवि
    3
    जगह दांव की बाधाओं (संभावनाएं) ऊपर दिए गए चरणों को जानें और आप क्रेप्स खेल सकते हैं। (कोई) पास लाइन की शर्त में अच्छी बाधाएं हैं, और इसे खेलने में आसान है। कुछ लोग केवल पास लाइन में खेलते हैं हालांकि, कई अन्य दांव हैं। सरलतम में से एक की शर्त है बाधाओं, जो आपको बहुत अच्छी संभावनाएं हो सकती हैं
  • निशानेबाज ने एक बिंदु स्थापित करने के बाद, आप पास लाइन के पीछे एक और अतिरिक्त शर्त बना सकते हैं। यह की शर्त है बाधाओं और आप केवल इसे खेल सकते हैं अगर आपके पास (नहीं) पास लाइन पर शर्त है की शर्त बाधाएं एक बिंदु की एक अतिरिक्त शर्त है - अगर शूटर को उसकी बात हो जाती है, तो आप दोनों दांव जीत सकते हैं, (न) पास की रेखा और शर्त की शर्त बाधाओं।
  • की शर्त में बाधाएं, वास्तविक संभावनाओं का भुगतान किया जाता है, जो बिंदु के आधार पर भिन्न हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि बिंदु 4 है, तो मरने पर केवल तीन संभव संयोजन होते हैं, जबकि एक 8 को पांच अलग-अलग तरीकों से प्राप्त किया जा सकता है। इसलिए, 4 प्राप्त करने की वास्तविक संभावनाएं 8 प्राप्त करने की वास्तविक संभावनाओं से कम होती हैं, और जब पास लाइन समान बिंदु पर पैसे की परवाह किए बिना भुगतान करता है, बावजूद शर्त आपको वास्तविक संभावनाओं के अनुसार भुगतान करते हैं । इसलिए यदि आप अधिक धनराशि करना चाहते हैं, तो यह बेहतर है कि आप पास की शर्त पर अपनी शर्त बढ़ाने के लिए एक बाधाओं को खेलते हैं। आप को लेने के बजाय अपने दांव बढ़ाने चाहिए बाधाओं। घर के फायदे (पास और पास नहीं) है शून्य.
  • अधिकांश कैसीनो में 3, 4 और 5 एक्स के लिए टेबल हैं बाधाओं ताकि आप तीन दांव तक कर सकें बाधाओं। यदि कोई 4 या 10 बिंदु है- 4 बार, यदि 5 या 9 बिंदु है- और 5 गुना, यदि बिंदु 6 या 8 है, हालांकि कुछ केसिनो की तुलना में अधिक से अधिक दांव की अनुमति होती है बाधाओं।
  • आप अपने दांव बढ़ा सकते हैं या कम कर सकते हैं किसी भी समय बाधाएं
  • बाधा आपके दूसरे शर्त के रूप में एक ही नियम का पालन करें
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 8 नामक छवि



    4
    एक करें "(नहीं) बाधाएं आती हैं" बिंदु स्थापित होने के बाद, आप अपने पास लाइन शर्त से अलग "बाधाएं आ सकते हैं" शर्त रख सकते हैं ध्यान रखें कि आपको बाधाओं को खेलने की ज़रूरत नहीं है और एक ही समय में "(कोई नहीं) बाधाएं आती हैं", लेकिन दो दांव खेलने के लिए आपको पास लाइन की शर्त खेलना होगा एक शर्त "(कोई) बाधाओं" आता है "" आने वाले "अंतरिक्ष में एक शर्त रखकर खेला जाता है। जब आप कोई बाधाएं आते हैं, तो अगले शॉट पर शूटर फेंकता आपका आउट आउट रोल होगा, एक सामान्य आउ आउट रोल के समान नियम के साथ। "(कोई) बाधाएं आती हैं" केवल आपको प्रभावित करती है
  • यह मानते हुए कि आपके "बाधाओं पर आये जाने वाले शॉट" 4, 5, 6, 8, 9 या 10 नहीं हैं, जो नंबर आपको मिलता है वह आपका "बिंदु आता है" हो जाता है। डीलर आपकी "बाधाएं" शर्त को संगत नंबर पर ले जाएगा। पास लाइन पर आपकी शर्त अभी भी शूटर के बिंदु पर निर्भर करती है, इसलिए अब आपके पास दो अंक हैं।
  • एक "बाकियां आ" पास लाइन की शर्त के रूप में काम करती है शूटर रोल अपनी बात एक 7 से पहले आता है, तो आप जीतने के लिए है, लेकिन अगर वह एक 7 रोल, आप दोनों शर्त पास लाइन शर्त खो "बाधाओं आता है" के रूप में। यदि शूटर दोनों को रोल करता है, तो उसका अंक और आपका अंक 7 से पहले आता है, आप दोनों दांव जीतते हैं।
  • आप दांव लगा सकते हैं एक शर्त में बाधाएं "बाधाएं आ" डिलीवरी आदमी को बताएं "में अंतर आता है" जब आप अपनी शर्त पर छोड़ देते हैं बाधाओं।
  • एक बार जब आपकी "बाधाएं आती हैं" आपके बिंदु पर होती है, तो आप अतिरिक्त आने वाले बिंदुओं को स्थापित करने के लिए अतिरिक्त "बाधा आते हैं" दांव बना सकते हैं।
  • छवि क्रैप्स चरण 9 नामक छवि
    5
    अधिक दिलचस्प दांव बनाने शुरू करें एक बार जब आप मूल बातें हासिल करते हैं, तो आप जोखिमपूर्ण दांव के बारे में सब कुछ जानना चाहेंगे। ये फ़ील्ड दांव हैं, दांव जो एक शॉट पर आधारित होते हैं (अगले शॉट) जहां आपको सात नंबरों में से एक मिलता है आपको बाहर आने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है - किसी भी शॉट से पहले इसे किया जा सकता है-आपको क्षेत्र के क्षेत्र में एक चिप या कई चिप्स डालनी है। उसी तरह, आप किसी भी शॉट से पहले प्रस्ताव या बड़ी दांव लगा सकते हैं। आपको टेबल पर एक चिप या कई चिप्स डालनी पड़ती है और डीलर को वह शर्त बताती है जिसे आप बनाना चाहते हैं।
  • 7, 6 और 8 के बाद संख्याएं जो सबसे अधिक बार दिखाई देती हैं 6 और 8 प्राप्त करने के लिए 7 और पांच तरीके प्राप्त करने के छह तरीके हैं। यदि खिलाड़ी $ 6 के गुणकों में 6 या 8 दांव लगाता है, तो घर को 7-6 की संभावना के आधार पर विजेता दांव का भुगतान करना होगा। घर का प्रतिशत 1.52% है, जो अन्य दांव (कैसीनो में) के मुकाबले कहीं ज्यादा बेहतर है और अभी भी एक फुर्तीली खेल है, लेकिन यह उतना विश्वसनीय नहीं है क्योंकि लाइन बेट्स पास होती हैं या बाधाएं संभावनाओं के साथ आती हैं नि: शुल्क।
  • 4, 6, 8 और 10 मुश्किल संख्याएं हैं इसका मतलब यह है कि जब आप पासा को रोल करते हैं, तो दोनों पासा का एक ही नंबर होता है और इसका परिणाम 4, 6, 8 या 10 होता है। यदि आप इन दांवों में से एक बनाते हैं, तो इनमें से एक नंबर (दो 2, दो 3, दो 4 , दो 5) एक 7 से पहले और किसी अन्य संयोजन से पहले घर का प्रतिशत 4 और 10 के लिए 11.1% और 6 और 8 के लिए 9.0 9% है।
  • विधि 3
    चलायें क्रेप्स

    प्ले क्रेप्स स्टेप 10 नामक छवि
    1
    तालिका से कुछ चिप्स प्राप्त करें तुम सब करने की पर कुछ पैसे डाल दिया जाता है (इससे पहले शूटर पासा प्राप्त करता है) की जरूरत है repartidor- करने और चिप्स के लिए नकदी को बदलने के लिए डीलर पूछना पैसे देने की कोशिश मत करो। इसके अलावा, डीलर आपके हाथों से पैसा नहीं ले सकता
    • आप डीलर को टिप दे सकते हैं, लेकिन यह चिप्स में भी होना चाहिए
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 11 नामक छवि
    2
    आपको एक सक्रिय और शांतिपूर्ण भागीदार होना चाहिए क्योंकि क्रेप्स एक सौहार्दपूर्ण और समूह मानसिकता का एक खेल है, एक निश्चित लेबल है जो निशानेबाजों के नहीं हैं, उन्हें अनुसरण करना चाहिए। जब आप पाँसी फेंकने वाले नहीं होते हैं, तो कुछ चीजें याद रखें। और जब आप एक हैं जो भी लॉन्च करता है, तो भी।
  • जब पास / पास न करें और दांव लगाएं पर दांव लगाते हैं बाधाओं आप अपनी लाइन दांव समर्थन कर रहे हैं पास और आते हैं। आपको केवल अपनी चिप्स को टेबल पर चिह्नित सही स्थान पर रखना चाहिए। अन्य सभी दांव में, अपनी चिप्स को मेज पर रखें और डीलर को शर्त बनाने के लिए कहें। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो टेबल से अपने हाथ निकाल दें क्रेप्स एक बहुत ही चंचल गेम है और आप गेम को बीच में नहीं करना चाहते।
  • आप के सामने रेल पर अपनी चिप्स का आदेश दें उन्हें आपके सामने सही रखो और उन्हें हर समय देखें हालांकि क्रेप्स एकजुटता के बारे में है, इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ खिलाड़ी एक या दूसरे चिप को चोरी नहीं करते हैं
  • सामान्य तौर पर, यह शूटर के पक्ष में पक्ष को प्रोत्साहित करता है स्थिति से शुरू करें जहां आप जितनी जल्दी हो सके जीत सकते हैं। यदि आप शूटर के साथ सट्टेबाजी कर रहे हैं, तो आप सभी घोटालों को आप चाहते हैं। कैसिनो भर में क्रेप्स टेबल से चिल्लाना सुनना आम बात है हालांकि, यदि आप "डू नॉट" चुनते हैं, तो अपने लिए भावनाओं को बचाएं आप किसी को अपने खिलाफ शर्त नहीं करना चाहेंगे, है ना? यदि आप करते हैं, तो टेबल पर अच्छी तरह से प्राप्त होने (या होना) होने की अपेक्षा न करें।
  • यदि आप पाँव फेंकता है, तो उन्हें टेबल के दूसरे छोर पर फेंक दें। उन्हें टेबल के किनारे पर उछाल न दें, अन्य खिलाड़ी हवा में पासा देखना चाहते हैं।
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 12 नामक छवि
    3
    पासा फेंको असल में, आप एक बार पासा को फेंक दिए बिना अपने सभी जीवन में क्रेप्स खेल सकते हैं। खिलाड़ी "निशानेबाजों" बन जाते हैं, लेकिन आप अपनी बारी को छोड़ सकते हैं। क्रेप्स एक पासा खेल है, इसलिए कम से कम आपको पता होना चाहिए कि पासा को कैसे रोल करना है, अगर आपको लगता है कि यह आपका भाग्यशाली दिन है। आम तौर पर जब आपकी बारी होती है, तो स्टिकमैन आपको चार या अधिक पासा दिखाएगा। जब आप दो पासा चुनते हैं तो आप फेंकने के लिए उपयोग करेंगे स्टिकमैन दूसरों को लेता है
  • हमेशा एक हाथ से पासा ले लो। यह एक नियम है कि हर किसी को धोखाधड़ी से बचने के लिए पता होना चाहिए। जब यह पासा फेंकने की आपकी बारी है, तो आपको ऐसा करना होगा कि वे टेबल पर रोल करें और विपरीत दीवार को उछाल दें।
  • अगर किसी भी पासा तालिका के नीचे गिर जाता है या पर्याप्त रूप से गिरता नहीं है, तो आपको उन्हें फिर से फेंकना होगा। दरअसल, आपको पासा को रोल करना होगा और न सिर्फ उन्हें रोल करना चाहिए क्योंकि क्रेप्स टेबल काफी लंबा है।
  • छवि का शीर्षक क्रेप्स क्रेप्स 13

    Video: Musicians talk about Buckethead

    4
    Conservatively चलायें ये सबसे बुनियादी क्रेप्स दांव हैं आप अन्य शॉट्स पर दांव लगा सकते हैं, और आप अधिक जटिल प्रस्तावों पर भी शर्त लगा सकते हैं। हालांकि, शुरू करने के लिए, आपको बुनियादी बातों को सीखना होगा और गेम के लिए इस्तेमाल करना चाहिए। यह एक ऐसा खेल हो सकता है जिसमें तेज रफ्तार होती है, इसलिए इसे बेहतर दांव के लिए इस्तेमाल करना बेहतर होता है ताकि आपको ज्यादा सोचना पड़े। एक बार जब आप उन्हें मास्टर करते हैं, तो अन्य दांव की संभावनाओं की खोज करें और सट्टेबाजी की रणनीति के बारे में अधिक जानें।
  • बस इन मुफ्त दांव खेलने से आपको कैसीनो में किसी भी अन्य गेम की तुलना में बेहतर मौका मिलेगा, लेकिन अगर आप अधिक जोखिम भरा दांव बनाते हैं तो आप अधिक कमा सकते हैं। आप अधिक और तेज़ी से भी खो सकते हैं, इसलिए यदि आपके पास कुछ अधिक जटिल में उद्यम करना है तो आपके पास बहुत मोटी वॉलेट होना चाहिए।
  • प्ले क्रेप्स स्टेप 14 नामक छवि
    5
    अपनी संभावनाएं जानें जैसे ही सभी कैसीनो गेम्स में, घर में फायदा होगा। 7 वह संख्या है जो पासा में अधिक बार दिखाई देती है, और घर व्यावहारिक तौर पर इसका मालिक है। ध्यान रखें कि जब आप शर्त लगाते हैं कि आप क्या कर रहे हैं
  • घर केवल एक पास लाइन शर्त में 1.41% (7/484) लाभ और एक नो-पास शर्त में 1.36% है। ज्यादातर खिलाड़ी पास लाइन को आंशिक रूप से दांव लगाते हैं, क्योंकि यह सौहार्द और एकजुटता के बंधन बनाता है और आंशिक रूप से घर का लाभ कम है। इन खिलाड़ियों को "अच्छे पंटर" के रूप में जाना जाता है - जाहिर है, जो शूटर के खिलाफ शर्त लगाते हैं वे "खराब पंटर्स" हैं।
  • मतों का जुआरी पास न करें और न आएँ, भले ही बिन्दु पहले से ही स्थापित हो गई हो, जो एक ही संभावना का प्रतिनिधित्व करती है कि घर एक पास जुआरी को देता है या एक शर्त बाधाओं में आता है। उदाहरण के लिए, यदि बिंदु 4 या 10 है, तो कोई भी पास लाइन पर $ 5 शर्त लगाने वाले लोग $ 10 का एक और शर्त बना सकते हैं यदि आपको पॉइंट (2: 1 संभावना) से पहले 7 मिलता है तो $ 5 जीतने के लिए। नहीं एक बड़ी बात जाहिर है, लेकिन याद रखें कि एक बार बिंदु स्थापित किया गया है, bettors के एक से अधिक बार जीत "नहीं है" की तुलना में आप खो देते हैं। इसके अलावा, समय 2/3 समय में होते हैं। शर्तदार नहीं आते हैं कि संभावनाएं भी घरों के मुनाफे को 0.7% मुफ्त संभावनाओं के साथ कम कर देती हैं और दोहरे संभावना के साथ 0.5% कम होती हैं।
  • उदाहरण के लिए, किसी भी क्रेप्स में एक शर्त (एक प्रस्ताव शर्त) जीत जाती है, यदि अगले शॉट में आपको 2, 3 या 12 मिलता है - यदि आप कोई अन्य नंबर प्राप्त करते हैं तो खो देते हैं। घर का प्रतिशत इस शर्त में बहुत बड़ा है: 2 के लिए किसी भी 7 13.9% के लिए 1/6, 12 1/9 3 1/9 से किसी भी क्रेप्स द्वारा के लिए 13.9%, 1/6 एक 2 या 12 के लिए, 1/6 एक 3 या 11 के लिए, 1/ 9 एक के लिए। यदि यह आप के लिए स्पष्ट नहीं था, तो आप इन दांवों को बनाते हैं यदि आप "हार" पैसे का त्वरित तरीका तलाश रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • कुछ कैसीनो क्रेप्स और अन्य गेम खेलने के तरीके सीखने के लिए कक्षाएं पेश करते हैं। इन पाठ्यक्रमों में आप थोड़े समय में बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    • नियमों में अलग कैसिनो थोड़ी भिन्न हो सकते हैं, विशेष रूप से उस राशि में जो कुछ दांव पर wagered किया जा सकता है घर के नियम आमतौर पर मेज पर पोस्ट किए जाते हैं। यदि आपके पास कुछ के बारे में कोई सवाल है तो डीलर से जांचें यदि आप ऐसी शर्त बनाते हैं जिसे अनुमति नहीं है, या आप कुछ अन्य गलती करते हैं, तो डीलर आपको समय पर बताएगा, और इससे आपको समस्या नहीं होगी।
    • क्रेप्स टीम आपको गेम सीखने में मदद कर सकती है, धीमी गेम आपको डीलर को अधिक समय देने की अनुमति देता है।
    • शिष्टाचार के रूप में, खेल खत्म होने तक इंतजार करना बेहतर है। हिरन डिस्क बंद करने के लिए सेट है ताकि पैसे चिप्स खरीदने के लिए मेज पर रख दिया गया है, क्योंकि जब कोई खिलाड़ी अच्छा लकीर पर है तब शर्त लगा सकता है।
    • यदि आप डीलर को एक टिप देते हैं, तो वह आपको अपने दांव लगाने के लिए याद दिलाता है। किसी भी मामले में, उन्हें यह करना चाहिए, लेकिन टिप की उनकी स्मृति पर एक मजबूत प्रभाव होगा
    • "लाइन पास नहीं" पर शर्त लगाने के लिए बेहतर है और "पास लाइन" पर नहीं।
    • मुख्य मुद्दा यह है कि किसी बिंदु की स्थापना के बाद आने वाले रोल और नियमों में जीतने या खोने के नियमों के बीच अंतर को समझना है।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि किसी भी कैसीनो गेम में आपके खिलाफ संभावनाएं हैं इसका मतलब है कि आपको कार्ड गिनने, पैसे चोरी करने या एक ऐसा लाभ नहीं खेलना चाहिए, जिसे आप गलती से सेट कर सकते हैं जबकि कम खतरनाक क्रेप्स दांव कैसीनो गेम के लिए अच्छी संभावनाएं पेश करते हैं, क्रेप्स अभी भी मौका का एक खेल है, और घर उस पर पैसे नहीं खोता है (औसत क्रेते की तुलना में बहुत कम क्रेता दांव हैं)
    • बाध्यकारी जुआ एक बुराई है जो दुनिया के कई लोगों पर चिंतित है, और यह एक समस्या विकसित करने के लिए लंबे समय तक नहीं लेता है। यदि आपको लगता है कि आपको गेम के साथ समस्याएं हो सकती हैं, तो तुरंत ऐसा करना बंद करना बेहतर है, और अपनी लत का इलाज करने के लिए मदद लेना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com