ekterya.com

टैरो कैसे पढ़ा जाए

टैरो को पढ़ने के लिए सीखना ज्ञान और अंतर्ज्ञान का मिश्रण है जो कि कोई भी विकास कर सकता है। आपकी मदद की पेशकश करने के लिए टैरो कार्ड के एक दुभाषिया के रूप में अपने कौशल को सही करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और उन लोगों को निर्देशित करें जिनके लिए आपको अपने व्यक्तिगत विकास में या स्वयं की जरूरत है।

चरणों

विधि 1
टैरो के साथ Familiaryzate

रीड टैरो कार्ड स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
कार्डों का एक डेक चुनें अलग टैरो डेक अलग symbologies का उपयोग करें सबसे अधिक इस्तेमाल किया और जाना जाता है में से एक राइडर-वेट या किसी -इस क्लोन मॉर्गन-ग्रीर, उदाहरण के लिए है। फिर भी, यह है कि टैरो के डेक आप से बात, बहुत अलग डेक की जाँच करें और समीक्षाएं पढ़ें देखने के लिए लोग क्या पसंद या प्रत्येक नहीं महत्वपूर्ण है।
  • क्लासिक और लोकप्रिय डेक हमेशा पाये जा सकते हैं, लेकिन हर साल नए टैरो डेक प्रकाशित किए जाते हैं, इसलिए चुनने के लिए अधिक विविधताएं हैं।
  • टैरो के पांच डेक सबसे अच्छा सभी समय के नाम से जाना जाता हैं: Deviant चंद्रमा राइडर-वेट, Aleister Crowley troth, DruidCraft और Shadowscapes।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक मिशन का विकास करें टैरो के साथ अपने रिश्ते को हासिल करने की आशा करते हुए, आप एक दुभाषिया के रूप में आपकी यात्रा में सहायता कर सकते हैं। जब आप जान लेते हैं कि अंतिम परिणाम क्या चाहते हैं, तो आप और अधिक निष्पक्ष और बेहतर तरीके से देख सकते हैं कि आप कहां हैं और आपके लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आपको कौन से कदम उठाने होंगे। "गंतव्य"। अपने आप से पूछें कि आपके टैरो डेक के लिए आपका इरादा क्या है या आप इसका इस्तेमाल दूसरों की मदद करने के लिए करना चाहते हैं। मिशन ऐसे लक्ष्यों को प्रतिबिंबित कर सकते हैं जैसे बेहतर अंतर्ज्ञान विकसित करना, अधिक रचनात्मक होना या आध्यात्मिक शक्तियों से जुड़ना ये मिशन प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग-अलग और व्यक्तिगत हैं जो उन्हें तैयार करता है।
  • पढ़ें-टैरो-कार्ड-चरणीय-3-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    रीड टैरो कार्ड स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी ऊर्जा को डेक में स्थानांतरित करें ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका कार्ड धारण करना है कार्ड फिर से और फिर खत्म करें। उन्हें ऑर्डर करें (एल लोको से एल मुंडो तक, सभी सूट के बाद, ऐस से दस तक, फिर सोतेस, कैबॉलोस, रीनास वाई रेयेस)। कार्ड धारण करने से उन्हें आपकी एक विस्तार बनने में सहायता मिलती है
  • रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाला छवि, चरण 4
    4
    समझे कि डेक कैसे काम करता है टैरो डेक में 8 कार्ड हैं: 22 मेजर आर्केना और 56 माइनर आर्काना। आपको याद रखना चाहिए और प्रत्येक पत्र की पहचान करने के साथ-साथ हर एक को दो अर्थ बताएंगे।
  • मेजर आर्केना मेजर आर्केना में प्रस्तुत पुराताएं चित्र हैं जो जीवन और चरणों और अनुभवों का प्रतिनिधित्व करती हैं जो हम करते हैं। वे एल लोको (युवक, आध्यात्मिक रूप में शुद्ध ऊर्जा) के साथ शुरू होने वाले एक व्यक्ति की कहानी होने की सोच रहे हैं, जिसमें एल मुंडो (हमारे जीवन चक्र के अंत) में पूरा होने तक घटनाओं और चक्रों के माध्यम से जा रहे हैं।
  • माइनर आर्काना माइनर आर्केन में लोगों, घटनाओं, भावनाओं और परिस्थितियों का वर्णन किया गया है जो हम अपने पूरे दौरान देखते हैं "पागल" व्यक्तिगत यात्रा यह घटनाओं है कि व्यक्ति के नियंत्रण के भीतर हैं और कुछ करने के लिए कैसे पता चलता है प्रतिनिधित्व करता है। माइनर आर्काना पारंपरिक गेम डेक जैसा दिखता है। वे चार सूट से मिलकर बनता है, और हर एक तत्व के साथ जुड़ा हुआ है: बस्टस (फायर), कप (जल), ओरोस (पृथ्वी) और तलवार (वायु)। जैक के साथ साथ प्रत्येक सूट में भी कर रहे हैं रानी, ​​राजा और शूरवीरों।
  • 78 कार्डों को याद रखना समय लगेगा डेक का उपयोग फ्लैश कार्ड के रूप में एक साझेदार के साथ करने के लिए करें।
  • रीड टैरो कार्ड रीड टैरिओ कार्ड चरण 5
    5
    एक अच्छी किताब खरीदें एक अच्छी तरह से लिखित पुस्तक जो आपको टैरो की मूल बातें समझने में मदद करती है, आपकी शुरूआत में एक टैरो इंटरप्रिटर के रूप में बहुत उपयोगी होगी। कुछ आपको ऐसी प्रक्रिया के माध्यम से ले जाएंगे जो मेमोरी और अन्य अभ्यासों पर जोर देती है। उस किताब को चुनें, जो आपकी सीख शैली की सबसे अच्छी तरह सूट करता है।
  • किताब पर बहुत ज्यादा निर्भर होने का बहाना न करें। जब आप सीखते हैं, तो यह बहुत बड़ी मदद होगी, लेकिन आपको अपने अंतर्ज्ञान को एकीकृत करने की जरूरत होगी जो आप पूरी तरह से टैरो दुभाषिया के रूप में विकसित करने के लिए सीखते हैं।
  • सीखने में अपने अंतर्ज्ञान को शामिल करने के लिए इस चाल की कोशिश करें। प्रत्येक पत्र को देखो और तय करें कि आप क्या सोचते हैं इसका मतलब है। मारने के बारे में चिंता मत करो - अपनी वृत्ति का पालन करें फिर अपनी पुस्तक में देखें और पढ़िए कि यह क्या कहता है। इससे केंद्र को शुद्ध यादगार से दूर ले जाया जाएगा और आपको गलत तरीके से पढ़ने का मौका दिया जाएगा जिससे आपको व्यक्तिगत रूप से पत्र जुड़े हुए हैं।
  • विधि 2
    मूल बातें अभ्यास करें

    रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    एक दिन एक पत्र ले लो आप डेक को जानने के लिए एक कार्ड चुन सकते हैं या आप इसे बता सकते हैं कि उस दिन आपके लिए क्या इंतज़ार कर रहे हैं
    • डेक को जानने के लिए यादृच्छिक पर एक कार्ड पकड़ो और उस पर घूरना। अपना पहला इंप्रेशन और सहज ज्ञान युक्त विचार लिखें इन्हें नोटबुक या नोटबुक में किसी विशेष रंग के साथ लिखें दूसरे, विभिन्न रंगों के साथ, अन्य स्रोतों (पुस्तकों, इंटरनेट समूहों, मित्रों) में आपको पत्र के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। कुछ दिनों के बाद, आपने जो भी लिखा है उसकी समीक्षा करें और तीसरे रंग के साथ टिप्पणियां जोड़ें
    • दैनिक पढ़ना सुबह में यादृच्छिक अक्षर चुनें इसे देखकर कुछ समय व्यतीत करें अपने रंगों पर ध्यान दें और आप उनके प्रति प्रतिक्रिया कैसे करते हैं। मेनू के सामान्य वातावरण और आपके अनुभव की भावनाओं की सराहना करें। आंकड़े देखें - वे क्या कर रहे हैं, चाहे वह बैठे या खड़े हो, जो आपको याद दिलाते हैं और आप उनके बारे में कैसा महसूस करते हैं। प्रतीकों पर ध्यान दें और वे आपको किस प्रकार याद करते हैं। एक पत्रिका में अपने विचार लिखें - आप इसे बाद में सीखने के उपकरण के रूप में देख सकते हैं और अपनी प्रगति की जांच कर सकते हैं।
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 7
    2
    कार्ड के संयोजन का अध्ययन करें शुरुआती लोगों के लिए टैरो को 78 स्वतंत्र कार्ड नहीं देखना महत्वपूर्ण है, लेकिन पैटर्न और इंटरैक्शन की एक प्रणाली के रूप में। कार्ड संयोजन का अध्ययन करने से आप इस अवधारणा को समझ सकते हैं। डेक से दो कार्ड लें और उन्हें एक दूसरे के सामने रखें। अब, दोनों कार्डों के संयोजन के बीच छवियों, स्थानों या घटनाओं को देखें आप अधिक कार्ड के साथ काम कर सकते हैं या एक पूर्ण रोल बना सकते हैं। संयोजन में कार्ड सीखने का विचार गहन समझ विकसित करता है और जब कोई पढ़ा जाता है तो उसके लिए अधिक आत्मविश्वास विकसित होता है।
  • रीड टैरो कार्ड कार्ड 8
    3
    तारामंडल बनाओ टैरो में तारामंडल सभी कार्ड से बने होते हैं, जो एक ही नंबर (एक से नौ तक) लेते हैं। उदाहरण के लिए, चार नंबर के नक्षत्र प्रत्येक सूट के सभी चार होंगे, सम्राट (जो नंबर चार देता है) और मौत (जो नंबर 13 को भाता है लेकिन चार: 1 + 3 = 4 कम हो जाती है)।
  • आपके सामने एक नक्षत्र के सभी कार्ड संरेखित करें और अपने आप से पूछें कि आप प्रत्येक कार्ड के लिए कैसा महसूस करते हैं, आप क्या आकर्षित करते हैं, पीछे हटते हैं, परेशान करते हैं या आपको परेशान महसूस करते हैं, वे कैसे दिखते हैं, वे कितने अलग हैं और किस प्रतीक को साझा करते हैं। नौ प्रमुख संख्याओं में से प्रत्येक के लिए इस अभ्यास को दोहराएं और एक पत्रिका में अपने इंप्रेशन लिखें।
  • इन कार्डों में से प्रत्येक की ऊर्जा को समझना, एक ही संख्या के कई पत्र बाहर आते समय अधिक द्रवपूर्ण पढ़ने की सुविधा प्रदान करेंगे। कार्ड के अलग-अलग अर्थों पर ध्यान देने के बजाय, आप अपनी ऊर्जा को किसी समूह में शामिल कर सकते हैं।
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 9
    4
    निर्णय का खेल खेलते हैं अपने डेक के माध्यम से जाओ और उन कार्डों को निकालें जो आपको मुश्किल होने की भावना प्रदान करते हैं। उन छापों की जड़ को पाने के लिए कुछ समय व्यतीत करें। फिर डेक पर लौटें और एक या एक से अधिक कार्ड खींचना जो आपको कठिनाई का एक ही लग रहा है।
  • यह गेम वास्तव में एक कौशल विकसित करने में मदद करता है जिसे आप अपने रीडिंग में उपयोग कर सकते हैं। जब इन रीडिंग में से एक में एक कठिन पत्र निकलता है और आप खोजक को समस्या का समाधान करने में मदद करना चाहते हैं, तो आप एक पत्र का सुझाव दे सकते हैं जो मुश्किल से एक काउंट कर सकता है
  • विधि 3
    सरल पढ़ना

    Video: लुक्का ने बताया की होली कैसे खेलते है : Lukka Ka Holi Hungama : सुपरहिट हास्य कॉमेडी : चालू लुक्का

    रीड टैरो कार्ड कार्ड शीर्षक शीर्षक 10
    1

    Video: मेष राशि वालों का कैसा होगा नववर्ष। Mesh Rashi 2018।horoscope

    एक कहानी बताओ एक टैरो रीडिंग कथा है, साधक को बताने के लिए एक कहानी। यह पिछले प्रभावों को उजागर करने, वर्तमान परिस्थितियों को समझने और भविष्य की भविष्यवाणी करने की संभावना का अनुमान है। आप जिस भविष्य के बारे में बात कर रहे हैं वह निश्चित नहीं है या निश्चित है - यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि अंतिम या पूर्ण अंत नहीं हैं
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 11
    2
    फेंक के साथ खुद को परिचित कराएं एक "प्रसार" यह केवल कार्ड के आकार को संदर्भित करता है टैरो की जांच एक कार्ड या कॉन्फ़िगरेशन पैटर्न है। पैटर्न पढ़ने के लिए एक ढांचा प्रदान करता है। इसके अलावा, एक रोल में टैरो कार्ड की प्रत्येक स्थिति का एक विशिष्ट अर्थ है। आपका पठन एक पहचाने जाने वाले विषय के भीतर कार्ड के स्थान या स्थिति का उपयोग करेगा। उदाहरण के लिए, कई रनों में अतीत, वर्तमान और भविष्य की स्थिति शामिल है। वे आंतरिक भावनाओं, विशिष्ट चुनौतियों, बाहरी कारकों और अधिक के लिए स्थिति शामिल कर सकते हैं। कोशिश करने के लिए सैकड़ों रन हैं, और सबसे अनुभवी खिलाड़ी अपनी खुद की बना सकते हैं। विभिन्न रनों के साथ प्रयोग, खासकर उन लोगों को जो आपकी कल्पना और अंतर्ज्ञान को प्रोत्साहित करते हैं। आपके लिए सबसे अच्छा क्या है यह जानने में महत्वपूर्ण है - कई दुभाषियों को रनों के आधार पर समाप्त होता है जो उनके लिए सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि

    Video: वृश्चिक राशि वालों का 2018 कैसा रहेगा। scorpio horoscope 2018 ।

    3
    तीन कार्ड रोल से शुरू करें साधारण प्रश्नों के उत्तर प्रदान करने के लिए तीन-कार्ड फैल अच्छा है, सरल और पुनरीक्षित करने वालों के लिए, जिन्होंने अभी व्याख्या की है शुरुआत में पदों को असाइन करें, अपने फेंक और उसका उपयोग करें जो आपने कार्ड के अर्थों और उनके संयोजनों के बारे में सीखा है जो कहानी को बताने के लिए है।
  • स्थिति को समझने के लिए डिज़ाइन किए जाने वाले पढ़ने के लिए कुछ संभावित पद हैं: पिछले / वर्तमान / भविष्य, वर्तमान स्थिति / बाधाएं / सलाह, अब आप कहाँ हैं / आप क्या चाहते हैं / इसे कैसे प्राप्त करें और किस चीज को मदद मिलेगी / क्या यह आपके लिए क्या मुश्किल है प्रदर्शन करते हैं।
  • रिश्तों को समझने के लिए तैयार पढ़ने के लिए कुछ संभावित पदोन्नतिएं हैं: आप / अन्य व्यक्ति / रिश्ते, अवसर / चुनौतियों / नतीजे, जो आपको बाध्य करता है / जो आपको अलग करता है / जो आपके ध्यान की जरूरत है और जो संबंध से आप चाहते हैं / आप रिश्ते से क्या अपेक्षा करते हैं / जहां संबंध चल रहा है?
  • रिश्तों को समझने के लिए डिज़ाइन किए जाने वाले पढ़ने के लिए कुछ संभावित पद: मन / शरीर / आत्मा, भौतिक स्थिति / मानसिक स्थिति / आध्यात्मिक अवस्था, आप / आपके वर्तमान पथ / आपकी क्षमता और / शुरू / जारी रखें



  • विधि 4
    अधिक जटिल रोल करें

    रीड टैरो कार्ड कार्ड 13 शीर्षक पढ़ें
    1
    अपने पत्र अलग करें यह 21 कार्ड चलाने शुरू करने के लिए, माइनर से मेजर आर्केना को अलग करें
  • पढ़ें-टैरो-कार्ड-चरणीय-14.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    रीड टैरो कार्ड कार्ड 14 शीर्षक शीर्षक
    2
    प्रिंट रन बनाएं प्रत्येक डेक को मिलाएं, उन्हें काट लें और उन्हें तीन की पंक्तियों में खड़ा करें, सात नीचे और एक ओर तरफ रखें। यह सभी मेजर आर्कैना का उपयोग करेगा और कुछ नाबालिगों को छोड़ देगा। ये स्टैक्ड छोड़ें
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 15
    3
    अपने इंप्रेशन लिखें आपके द्वारा रखे गए कार्ड की एक सूची बनाएं एक शब्द चुनें जो प्रत्येक व्यक्ति का सर्वोत्तम वर्णन करता है और इसे आपके पास बसा है
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 16
    4
    कार्ड की छवियों को देखो आप क्या सुझाव देते हैं? एक वर्णनात्मक पैटर्न की पहचान करें, जैसे कि आप किसी तस्वीर की किताब को देख रहे थे और आप कहानी ढूंढने की कोशिश कर रहे थे। पैटर्न को पार किया जा सकता है, नीचे, तिरछे या पहले से अंतिम तक किनारे पर स्थित पत्र स्थिति की सबसे महत्वपूर्ण तत्व को पहचानता है।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप्स 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रश्न पूछें अपने आप से पूछें कि आपके जीवन की कौन सी परिस्थितियां हैं या जिस व्यक्ति को आप पत्र पढ़ रहे हैं, पत्रों का हवाला देते हुए लगता है।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि स्टेप 18
    6
    विकल्पों पर विचार करें वर्णनात्मक प्रतिमानों की खोज करें जो पहले माना जाता अंत के विकल्प प्रदान करते हैं, ऐसी स्थिति जो हालात को सुधार या खराब कर सकती है
  • रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाला चित्र, चरण 1 9
    7
    अपने शब्दों की जांच करें उन शब्दों पर विचार करें जिन्हें आपने प्रत्येक पत्र को सौंपा है। वे आपकी कहानियों की पहचान कैसे करते हैं?
  • रीड टैरो कार्ड स्टेफ 20 शीर्षक वाली छवि
    8
    सब कुछ एकजुट करें एक ही पठन में पिछले चरणों की अपनी धारणाओं को जोड़ो। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आप डेक गाइड का उपयोग करते समय पढ़ते समय सही तरीके से अनुमान लगाते हैं।
  • याद रखें कि यदि किसी भी समय पुस्तक में किसी के अलावा एक पत्र के लिए आपके लिए कोई अर्थ है, तो इसके साथ आगे बढ़ें। अपने अंतर्ज्ञान में विश्वास करना टैरो कार्ड को पढ़ने का प्रामाणिक तरीका है और यह ऐसा कुछ है जो आपको स्वाभाविक रूप से शुरू करना होगा क्योंकि आप अनुभव प्राप्त करते हैं बस कार्ड आपको बताएं
  • विधि 5
    अपने डेक को सुरक्षित रखें

    रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाला छवि, चरण 21
    1
    अपने डेक को ठीक से सहेजें टैरो कार्ड नकारात्मक ऊर्जा को अवशोषित कर सकते हैं जो आपके रीडिंग्स में हस्तक्षेप कर सकती है। यह अनुशंसा की जाती है कि आप उन्हें एक काले रंग की सीमा वाले बैग में या लकड़ी के टैरो बॉक्स में रखें। आप कीमती पत्थरों या जड़ी-बूटियों को जोड़ सकते हैं जो मानसिक क्षमताओं को बढ़ा सकते हैं।
  • रीड टैरो कार्ड का शीर्षक चित्र 22
    2
    तय करें कि आपके कार्ड कौन छू सकता है यह व्यक्तिगत पसंद का मामला है यदि आप अपने पत्र को साधक को अनुमति देते हैं या नहीं छूते हैं। कुछ दुभाषियों को इसे प्रोत्साहित करते हैं - वे उन्हें अपनी ऊर्जा को संचारित करने के लिए एक कार्ड के रूप में फेंक देते हैं। अन्य दुभाषियों का मानना ​​है कि उनकी डेक में उनके अलावा किसी और की ऊर्जा नहीं है।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप्स 23 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने डेक को साफ करें कई बार ऐसा होगा कि आपको नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए अपने डेक को साफ या शुद्ध करना होगा। ऐसा करने के कई तरीके हैं, लेकिन सरलतम में इनमें से चार तत्वों में से एक को शामिल करना शामिल है। जब आप इस पद्धति का उपयोग करते हैं, तो कार्ड खोलने से शुरू करें - अगर गहरा सफाई आवश्यक है, तो कार्ड एक बार में साफ किया जा सकता है
  • पृथ्वी। 24 घंटे के लिए रेत, नमक या पृथ्वी में अपने फेकले हुए डेक को दबाना वैकल्पिक रूप से, एक बोर्ड पर अपने डेक को खोलें और एक से दो मिनट या तुलसी, लैवेंडर, रोसमेरी, ऋषि या अजवायन के फूल का कोई भी संयोजन के लिए नमक और / या रेत छिड़क दें।
  • जल। पानी, हर्बल चाय या पौधों के आसवन के साथ हल्के ढंग से अपने पत्ते छिड़कें और उन्हें तुरंत सूखा या आधी रात के दौरान एक सुरक्षित जगह में चंद्रमा की रोशनी में अपने डेक को छोड़ दें।
  • आग। जला नहीं जाना ध्यान रखना, मोमबत्ती लौ के माध्यम से जल्दी से अपने डेक को पारित करें। आप डेढ़ दिन के लिए एक सुरक्षित जगह में धूप के लिए अपने डेक का पर्दाफाश कर सकते हैं।
  • एयर। धूप जलते हुए पांच या सात बार अपने डेक को पास करें या इसके बजाय एक गहरी सांस लेने की कोशिश करें और तीन बार अपने डेक पर गहरा और धीरे-धीरे झटका।
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • अपने मन को साफ करने के लिए कार्ड को फेरबदल करने का समय का उपयोग करें। रिवर्स वाले कार्ड चुनें, जो आपका ध्यान आकर्षित करते हैं, ताकि आप उन्हें फोकस करने के लिए एक बिंदु के रूप में उपयोग कर सकें।
    • ऊर्जा जोड़ने और वातावरण बनाने के लिए क्रिस्टल का उपयोग करें।
    • मेजर आर्केना पर विचार करें कि जीवन और स्थितियों के गहरे और अधिक आध्यात्मिक पहलुओं को समझाया जाता है, और हर रोज़ मुद्दों का प्रतिबिंब के रूप में माइनर।
    • अगर आप इनवर्टिंग से उन्हें रखना चाहते हैं तो सभी कार्डों को मुड़ें। ये एक अतिरिक्त परिप्रेक्ष्य जोड़ सकते हैं लेकिन आवश्यक नहीं हैं और शुरुआती लोगों के लिए सीखना मुश्किल हो सकता है।
    • आपकी रीडिंग के दौरान एक आरामदायक माहौल बनाने के लिए हल्की धूप और मोमबत्तियां एक ग्लास वाइन और सॉफ्ट म्यूजिक भी इसे सुधार सकता है।
    • जब आप उल्टे कार्ड की व्याख्या करने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो उसके पास आने के कुछ तरीके हैं। कुछ दुभाषियों को उल्टे पत्रों को सही अर्थों के विपरीत के रूप में पढ़ा जाता है, लेकिन यह आपके ऐसे बुनियादी स्तर तक पढ़ना कम करता है कि यह बहुत कम मूल्य का है। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि उल्टे पत्र किसी तरह से कम सीधा है। उदाहरण के लिए, एक 10 उल्टे कप, एक अच्छी ऊर्जा अवरुद्ध, देरी, स्पष्ट है, लेकिन असली नहीं, वास्तविक लेकिन स्पष्ट नहीं, छुपी, वादा किया है, या किसी तरह पूरी तरह से मौजूद नहीं है? संदर्भ आमतौर पर आपको यह स्पष्ट करने में मदद करेगा कि मामला क्या है
    • कभी-कभी पढ़ने का मतलब अस्पष्ट या अस्पष्ट हो सकता है। अपने रीडिंग्स को तेज करने के लिए, अभ्यास करें "रिवर्स रीडिंग": एक अर्थ के पहले सोचो (उदाहरण के लिए, "त्वरित समाधान"), तो यह सोचने की कोशिश करें कि किस पत्र का प्रतिनिधित्व किया जा सकता है (उदाहरण के लिए, बस्ताओ का 8)। जब आप एक टैरो पढ़ने के लिए एक सवाल पूछने का प्रयास, जवाब आपको मिल सकता है और कौन से अक्षर का प्रतिनिधित्व के कुछ कल्पना * पहले * आप काम कर शुरू करते हैं।
    • विशेष रूप से भ्रामक व्याख्याओं को विस्तृत करने के लिए बचे हुए माइनर आर्केन के स्टैक का उपयोग करें स्टैक से एक या अधिक कार्ड का चयन करें और उन्हें कठिन कार्ड पर रखें। इसे एक कथा सेट के रूप में पढ़ें

    चेतावनी

    • यदि आप नि: शुल्क इच्छा पर दृढ़ विश्वास करते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप टैरो की वर्णनात्मक शक्तियों से लाभ नहीं उठा सकते हैं। भविष्यवाणी के जितना ज्यादा नहीं, टैरो को एक रोड मैप के रूप में सोचें जो आपको चुनने में मदद करेंगे कि आप एक विशिष्ट पते पर जाने के बजाय कहां जाना चाहते हैं।
    • याद रखना सब कुछ शाब्दिक या सचमुच नहीं लेना
    • कुछ डेक उंगलियों में कटौती कर सकते हैं सावधान रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com