ekterya.com

भविष्य की भविष्यवाणी कैसे करें

कॉलिन विल्सन, तंत्र-मंत्र के अपने इतिहास में, भारत में एक आदमी है जो हर दिन एक गंदगी सड़क मार्ग से नदी में तैराकी चला गया की कहानी कहता है। एक दिन, घर वापस, उसने अपने पटरियों को देखा और सड़क पर एक निश्चित बिंदु पर वह "बेतरतीब ढंग से" बदल गया और दूसरी ओर चला गया। मैं सोच रहा था कि क्यों क्यों, उस पल में, क्या वह सड़क के दूसरी तरफ गया था? जब वह अपने पटरियों की जांच करने के लिए बंद कर दिया, तो उसने पेड़ों को देखा और देखा कि हाल ही में बाघ उस रास्ते से बाहर निकलते हैं, जहां उन्होंने दिशा बदल दी थी। शायद मनुष्य, अनजाने में, खतरे का एहसास हुआ और बाघ से बचा, इस तरह उसने अपना जीवन बचाया संयोग या पूर्वाग्रह? आप अपने एक्स्ट्रासेन्सरिव अवधारणाओं को विकसित करने और अपने जीवन में उन्हें सीखना सीख सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने extrasensory धारणाओं का विकास
द टू द द फ्यूचर चरण 1 बताएं छवि
1
Premonitions, precognitions और भविष्यवाणियों के बीच अंतर जानें हर बार जब हम भविष्य की भविष्यवाणियों के बारे में बात करते हैं, तो हमेशा बहुत सारे शब्दों का इस्तेमाल होता है। यदि आप इन शब्दों का अर्थ सीखते हैं, तो आप कई पौराणिक रूपों को समझ सकते हैं और आपके लिए सरल तकनीकों और चालें मजेदार बना सकते हैं।
  • precognition इसका अर्थ है भविष्य के बारे में, प्रत्यक्ष ज्ञान या किसी अन्य प्रकार की धारणा से, सपने की तरह सबसे सटीक अनुभव सपने में होते हैं और बहुत घटनाएं होने के 24 से 48 घंटों के बीच होती हैं।
  • पूर्व-सूचना इससे यह महसूस होता है कि कुछ हो सकता है, लेकिन यह नहीं है कि यह वास्तव में क्या है। प्रेरणाओं में पूर्वाभास या "शिकार" की भावना शामिल हो सकती है जो कुछ "अच्छा लगता है"। ये पूर्वज्ञान के रूप में महत्वपूर्ण हो सकते हैं और अधिक विश्वसनीय हो सकते हैं।
  • भविष्यवाणी यह समय की प्राचीन ग्रीक धारणा को संदर्भित करता है जिसमें भविष्य तय और अपरिवर्तनीय है। भविष्यवाणी एक भविष्य का ज्ञान है जो निस्संदेह हो जाएगा। यही है, अगर कोई भविष्यवाणी है, तो इसे बदला नहीं जा सकता है।
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर स्टेप 2

    Video: भूत भविष्य और वर्तमान के बारे में कैसे जाने !

    2
    गहराई से ध्यान शुरू करो खोजपूर्ण परीक्षणों से पता चला है कि इंसान मस्तिष्क की क्षमता का केवल एक छोटा अंश का उपयोग करते हैं। लेकिन क्या वे निष्क्रिय कौशल वास्तव में बेकार और निष्क्रिय हैं? जरूरी नहीं है अपने अचेतन दिमाग को अपने चेतन मन में बाधित करके और नियंत्रण लेने के द्वारा गहन ध्यान का अभ्यास करके अपने बेहोश मांसपेशियों को फ्लेक्स करना संभव है। यह तब होता है जब भविष्य का पूर्वानुमान होता है
  • मंद प्राकृतिक रोशनी वाले कमरे में आरामदायक होकर शुरू करें सीधा बैठो, अधिमानतः मंजिल पर, अपना मन शांत करें और अपनी सांस लेने पर ध्यान केंद्रित करें हवा में अपने शरीर में प्रवेश करें। हवा को अपने शरीर से बाहर आ रहा है महसूस करें कि ऑक्सीजन आपके शरीर को कैसे खिलाती है और फिर से बाहर आता है। केवल अपने श्वास पर ध्यान केन्द्रित करें और कुछ नहीं।
  • धीरे-धीरे, जब आप सांस लेते हैं, तो अपने शरीर को आराम देने पर ध्यान दें। प्रत्येक सांस के साथ, पहले हाथ को आराम करने का प्रयास करें। लगता है कि श्वास अपने हाथ में प्रवेश करते हैं और इसे आराम करते हैं। फिर, दूसरे हाथ, छाती और बाकी के शरीर के साथ जारी रखें सिर और दिमाग को शांत भी करें आराम पर ध्यान केंद्रित करें
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर स्टेप 3
    3
    दर्ज करें और अपने ट्रान्स राज्यों में थोड़ा के द्वारा थोड़ा आगे बढ़ें. ध्यान में कोई बड़ा रहस्य नहीं है ज़ेन, ज़ेन भिक्षुओं द्वारा अभ्यास की तरह का ध्यान, "बस बैठे" के रूप में अनुवाद किया जा सकता है लक्ष्य शून्यता है, जिससे आपके अवचेतन मन धारणा के अपने अवास्तविक शक्तियों को नियंत्रित कर सकते हैं। इस पद्धति को सीखकर, आप एक व्यापक श्रेणी के सिग्नल और दृष्टिकोण को खोलेंगे जो कि भविष्य को स्पष्ट कर देगा।
  • जैसा कि आपकी ट्रान्स गहराई हो जाती है, आप धीरे-धीरे अपने विचारों को चुप्पी करके और अपने अवचेतन को स्पष्टता हासिल करने के लिए समय का ट्रैक खोना शुरू कर देंगे। कुछ भविष्यवक्ताओं ऊपर या सीढ़ियों से नीचे नकदी प्रदर्शित किए जाते हैं, या एक गुफा में प्रवेश अवचेतन की गहराई में विसर्जन के लिए प्रतीक है, ट्रांस के राज्य को आगे बढ़ाने।
  • द टू द द फ्यूचर चरण 4 बताएं छवि
    4
    अपने ध्यान मन को अपने दिन का दिन का हिस्सा होने दें। जैसा कि आप ट्रान्स में प्रवेश करना शुरू करते हैं और आपकी ध्यान गहराते हैं, चीजों को मजबूर करना बंद करो और उन्हें होने दें। अपने ध्यान में आने वाली छवियों पर ध्यान दें और फिर दिन के दौरान उनके बारे में सोचें। उन चेहरे और लोगों को देखें जो दिखाई देते हैं और उनकी दृष्टि खो नहींते। वे सटीक हो सकते हैं
  • अपने सभी इंद्रियों का उपयोग करें यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है लेकिन आपको लगता है कि आपका शरीर "मानसिक आँख" है, या ऐसा कुछ जो हमेशा जानकारी जमा करता है तापमान, कुछ अरोमा, यहां तक ​​कि भावनाओं को भविष्य के लक्षण भी हो सकते हैं। यदि आप उल्लू की भावना को देखते हैं, जब आप उल्लू देखते हैं, एक ऐसी भावना जो आपको पहले कभी नहीं मिली है, महत्व देते हैं यदि हर बार जब आप केटी पेरी को सुनते हैं, तो आपको एक ठंड महसूस हो रहा है, इसे किसी चीज के पूर्वकल्पना के रूप में लेना।
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर चरण 5
    5
    प्रतीकों और संकेतों पर ध्यान दें संकेत और सबम हमारे चारों तरफ हैं, लेकिन ये उनको खोजने के लिए हमारे ऊपर है। यदि आप भाग्यशाली हैं तो अवलोकन और अवास्तविक धारणाओं का उपहार रखने के लिए, भविष्य की भविष्यवाणी करना भी कठिन होगा, लेकिन यदि आप अपने एक्स्ट्रासेनरी मांसपेशियों का अभ्यास करते हैं, तो आप एक बेहतर किस्मत वाला बनेंगे। यदि आप अपनी धारणाएं खोलना चाहते हैं और अपने कौशल का विस्तार करना चाहते हैं, तो विश्वास करना बंद करें कि परिस्थितियों और छवियां "यादृच्छिक" हैं और उन्हें योजना के भाग के रूप में देखना शुरू कर दें
  • उन "गले पर बाल" पलों पर ध्यान दें जब कुछ ऐसा होता है जिससे आपकी गर्दन पर छोटे बाल अंत में खड़े होते हैं, जिससे आपको थोड़ा "अजीब" लग रहा है, रोक और ध्यान केंद्रित कर रहा है। आप क्या देख रहे हैं? क्या था जो तुम्हें डर गया? क्या महत्वपूर्ण लगता है?
  • डिएगा वीू पर ध्यान दें क्या आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि पहले कुछ हुआ है और यह सब कुछ प्रतिध्वनित और अजीब लगता है? स्थिति में अजीब लगता है कि चीजों के लिए देखते रहें क्या नोट्स? आप कहां हैं? क्या संवेदनशील यादें पैदा की जा रही हैं?
  • संयोगों पर ध्यान दें शायद आप एक दिन जागते हैं और प्रवेश द्वार में पतंग देखते हैं और फिर आप सुंदर बरिस्ता को एक पोलो शर्ट पहनकर पीठ पर बालों की पतंग के चित्र के साथ देखते हैं। क्या यह एक सरल संयोग है? कुछ के लिए, ऐसी कोई चीज नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह हुआ। प्रतीकों, संकेतों और श्लोक के रूप में संयोगों पर विचार करें और नहीं के रूप में आकस्मिक और समझाया स्थितियों
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर चरण 6
    6
    प्रतीकों का विश्लेषण करें मान लीजिए कि जब ध्यान साधना की, रात के बीच में समुद्र तट पर पेट्रोल लेने केकड़ों के एक समूह की छवि को देखा और अब अपने मन से बाहर निकलना नहीं कर सकते। कितना अजीब! उनका क्या मतलब होगा? इसका अर्थ अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग हो सकता है, इसलिए आपके अवचेतन प्रतीकों और शुभकामनाओं पर सवाल उठाने और उन्हें अपने अनुभव पर लागू करने पर आपके पर निर्भर होगा।
  • सोचें कि यह सपनों की व्याख्या है या एक कवि संबंधी विश्लेषण है। इन छवियों को आपको इंप्रेशन देना चाहिए, इसलिए बुनियादी बातों से शुरू करें क्या वे सकारात्मक या नकारात्मक दिखते हैं? शक्तिशाली या कमजोर? क्या ऐसा दिन या रात हुआ?
  • उन व्यक्ति के प्रतीकों की जांच करें जो आपके जीवन और ध्यान में आवर्ती लगते हैं। उदाहरण के लिए, सभी प्रकार की अटकलें में केकड़े महत्वपूर्ण हैं, "चंद्रमा" के टैरो कार्ड में दिखाई देते हैं और राशि चक्र का हिस्सा हैं। यह एक विशेष दृष्टि है
  • सपने में आने वाले प्रतीकों के बारे में जानने के लिए "सपनों की बाइबल" एक उत्कृष्ट स्रोत हो सकती है। यह शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर चरण 7
    7
    पौराणिक कथाओं के बारे में पढ़ें यदि आप अपनी कोहनी से एक्केला के डंठल को अलग नहीं करते हैं, तो भविष्य को अनुमान लगाने में एक कठिन काम होगा। यदि आप अपने अतिरिक्त मांसपेशियों को विकसित करने और भविष्य का अनुमान लगाने में रुचि रखते हैं, तो एक अच्छा विचार है कि आप स्वयं पर शोध शुरू करें और बेहोश सामूहिक, साथ ही आपकी संस्कृति के मिथकों और महत्वपूर्ण प्रतीकों के बारे में जानें।
  • कार्ल जंग के लेखन जिस तरह से हम हमारे मन और अवचेतन या "सोच" मन के साथ हमारे संबंध को समझने पर काफी प्रभाव है। यूसुफ कैम्पबेल द्वारा "एक हजार चेहरे के साथ हीरो", संस्कृतियों और पौराणिक कथाओं के बीच आवर्ती पैटर्न को खोजने के लिए एक बहुत अच्छा स्रोत है, और तर्क है कि कुछ खास प्रतीक, चिन्ह और चिन्हों किसी भी तरह मनुष्य के रूप में हमारे भीतर निहित हो सकता है।
  • विधि 2

    सपनों का विश्लेषण करें

    Video: अाप अपना भविष्य खुद कैसे जान सकते है?

    द टू द द फ्यूचर चरण 8 बताएं छवि
    1
    एक सपना पत्रिका लिखकर शुरू करें अपने सपनों का विश्लेषण करना मुश्किल हो सकता है जब आप उन्हें याद नहीं रख सकते। इस काम की सुविधा के लिए, हर बार जब आप सोते हैं, तो अपने बिस्तर के बगल में एक नोटबुक और पेन तैयार करें। जब आप जागते हैं, तो सब कुछ आप के बारे में सपना देखा। इसे यथासंभव अच्छी तरह से वर्णन करें जैसे ही आप जागते ही ऐसा करने की कोशिश करें, भले ही आप थके हुए हों
    • तुमने क्या देखा? कौन वहाँ थे? सनसिस, फ्लेवर, बनावट जैसे संवेदनाओं के संदर्भ में आपने अपने आसपास क्या देखा? आप भावनात्मक स्तर पर कैसे कनेक्ट हुए? क्या यह एक भयावह, कामुक, सुखद सपना था?
    • पहले संवाद लिखें। यह आमतौर पर आवश्यक है क्योंकि यह सोचने में निराशा हो सकती है कि कुछ महत्वपूर्ण बात की गई थी और आप इसे याद नहीं कर सकते।
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर चरण 9
    2
    रात के दौरान समय-समय पर जागृत रहें यदि आपको याद रखने में परेशानी होती है, तो सपने के बीच में जागना सपने में बाधा डालने से प्रतीकों को पहचानने और अपने दिमाग में छवियों को जीवित रखने का एक प्रभावी तरीका है।
  • प्रत्येक तीन घंटे सक्रिय करने के लिए अपना सेल अलार्म सेट करें - इससे आप 90 मिनटों में प्रत्येक के पूर्ण पूर्ण नींद चक्र को पूरा कर सकते हैं। आप अपने सपनों को सिर्फ एक या दो मिनट में लिख सकते हैं - यही है, आप रात के माध्यम से सो सकते हैं और अपने सपने रिकॉर्ड कर सकते हैं।
  • द टू द द फ्यूचर चरण 10 बताएं छवि
    3
    जानें और अपने सपनों के प्रतीक के लिए अर्थ असाइन करें आपके ध्यान के प्रतीकों के साथ, आपके सपनों में उत्पन्न होने वाले प्रतीकों पर सवाल खड़ा करना और उन्हें महत्व और अर्थ दें।
  • प्रत्येक सपने में अलग-अलग चीज़ें एकत्र करें समुद्र तट पर केकड़ों की पीतल की अपनी छवि पर वापस जाएं। केकड़े और गैसोलीन महत्वपूर्ण लगते हैं - हालांकि, यह भी ध्यान में रखें कि क्या पीना, रेत और अन्य स्पर्श या भावुक तत्व छवियों में प्रतीक हैं जब आपने इसे देखा तो आपको क्या महसूस हुआ?
  • लोग भी प्रतीक हैं। यदि आप सपना देखते हैं कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को चूमते हैं, तो इसका अर्थ यह नहीं है कि आप प्यार में हैं या प्यार में हैं और उन्हें चुंबन शुरू करना चाहिए। जब हम विशिष्ट लोगों का सपना देखते हैं, तो इसका कारण यह है कि हमारे अवचेतन ने इन लोगों को प्रतीकात्मक अर्थ दिया है। सपना देखकर कि आप अपने मित्र को चूमते हैं, शायद इसका अर्थ है कि आप किसी व्यक्ति के रूप में उसके किसी तत्व को आकर्षित करते हैं, जिसे आप अपने जीवन में पहुंचना या प्राप्त करना चाहते हैं।



  • इमेज शीर्षक से द फ्यूचर चरण 11
    4

    Video: कुंभ राशि वाले जाने अपना भविष्य कैसा रहेगा 2018 में

    अपने जीवन और भविष्य के लिए अपने सपने के प्रतीकों से जुड़ें आम सपने, जैसे जब आप सपना है कि अपने दाँत गिर जाते हैं, आप के लिए उड़ान भरने या आप कपड़े के बिना सार्वजनिक रूप से कर रहे हैं, आम व्याख्याओं आप पर बल दिया रहे प्रदर्शित करते हैं, आप पर नियंत्रण के साथ समस्याओं या सफलता है, तो आप कमजोर-अभी तक कर रहे हैं अधिक निर्णायक कनेक्शन बना सकता है परिस्थितियों या अपने जीवन में coincidences अपनी खुद की premonitions बनाने के लिए अपने जीवन के अच्छी तरह से विकसित अतिरिक्त संवेदी धारणा और क्या भविष्य अर्थ में हो सकता है के बारे में precognitive के साथ सपनों का प्रयोग करें।
  • आप एक नौकरी के साक्षात्कार के बाद खबर के लिए प्रतीक्षा करें और आप नियंत्रण और उच्च से बाहर उड़ान भरने के लिए सपना है, यह एक संकेत है कि सफलता और स्वतंत्रता है कि एक नया काम लाना होगा के विचार के बारे घबराहट महसूस हो सकता है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको नौकरी मिल गई।
  • व्यावहारिकता के साथ अपने सपनों के विश्लेषण को त्याग देता है यदि आप सपना करते हैं कि आपका दोस्त मर चुका है, तो एक ताबूत में पड़ी है, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि "मेरा दोस्त मरने वाला है"। बल्कि, उस दोस्त के जीवन का एक अध्याय बंद हो सकता है या उस व्यक्ति के साथ आपका संबंध भविष्य में किसी तरह से बदल सकता है। इस पर लागू करें कि आपके जीवन में क्या होता है
  • इमेज शीर्षक से द फ्यूचर चरण 12
    5
    स्पष्ट सपने का अभ्यास करें और भविष्य पर सवाल करें. कुछ बहुत ही महत्वाकांक्षी और कुशल स्वप्नधारियों भविष्य में सीधे सवाल करने की कोशिश करने के लिए स्पष्ट सपने का उपयोग करें आप अभ्यास किया और सचेत जब तुम सो होने की क्षमता विकसित किया है, कागज के एक पैड या कुछ अन्य ओरेकल कल्पना और प्रत्यक्ष सवालों बनाने की कोशिश: "कौन मैच जीत जाएगा?" या "इस काम के लिए हो रही के अपने अवसरों को क्या हैं? "। यह देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि क्या होता है
  • विधि 3

    एक ओरेकल से परामर्श करें
    इमेज शीर्षक से द फ्यूचर चरण 13
    1
    परामर्श करने के लिए एक ओरेकल चुनें एक ओरेकल एक अभ्यास, वस्तु या विधि है जो भविष्य के "पढ़ने" की अनुमति देता है। नहीं, आपको एक रहस्यमय पहाड़ पर चढ़ने की जरूरत नहीं है और एक मौलिक पुष्पांजलि के साथ फ्लोटिंग देवी की तिकड़ी से पहले और अपने आप को एक ओरेकल से परामर्श करने के लिए स्पष्ट विवेक पेश करने की आवश्यकता नहीं है। भविष्य को देखने या शॉर्टकट के रूप में उपकरण के बारे में सोचें लैटिन "बोलने के लिए" से बातें, चीज़ें आपके लिए आसान बना देती हैं।
    • यदि आप असामान्य छवियों और टेटेमिक प्रतीकों को पसंद करते हैं, तो टैरो सही विकल्प है शुरू करने के लिए, एक अनुभवी टैरो रीडर को देखने के लिए देखें कि पढ़ना कैसा है। फिर आप भविष्यवाणी संस्कृति में विभिन्न कार्ड और टैरो इतिहास के बारे में सीख सकते हैं।
    • यदि आप कहानियों और संयोगों पर ध्यान देने का आनंद लेते हैं, तो मैं चिंग से परामर्श करना और उसके रहस्यमय संसार पर विचार करना सीखना सीखना चाहिए।
    • यदि आप गहरी ध्यान और खुले प्रतीकों का आनंद लेते हैं, क्रिस्टलमैन्सी, हाथ रीडिंग या भविष्यवाणी के अन्य अधिक जटिल तरीकों पर विचार करें जो आपको ऑरेकल को अपने व्यक्तिगत स्पर्श देने की अनुमति देता है।
  • टेलर द फ्यूचर चरण 14 बताइए छवि
    2
    अपने ओरेकल से खुला प्रश्न पूछें यदि आप भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए अपनी व्यक्तिगत जरूरतों के लिए एक ओरेकल से परामर्श करना चाहते हैं, तो आपको एक खुला और गहन प्रश्न पूछकर अधिकांश काम करना होगा। इससे आप प्राप्त आवेशपूर्ण प्रतीकों की व्याख्या करने में आपकी मदद करेंगे और उन्हें आपकी रुचियों में लागू करेंगे - यह केवल तभी काम करता है जब आप एक सवाल पूछते हैं जो एक ही समय में खुले और पूर्ण है।
  • ओरेकल को उत्तेजित करने के लिए एक अच्छा सवाल आमतौर पर इस तरह से शुरू होता है: "मुझे क्या ध्यान देना चाहिए ...?", "मैं कैसे जाना चाहिए ...? या "मैं किस बारे में सोच सकता हूँ ...?" ओरेकल के लिए पर्याप्त जगह दीजिए जिससे आपको व्याख्या के लिए कुछ कंक्रीट मिल सके।
  • पूछो "क्या वे मुझे नौकरी दे देंगे?" हड्डियों को फेंकने या आई चिंग को पढ़ने पर काम नहीं करेगा क्योंकि आपको हां या नहीं मिलेगा इसके बजाय, निम्नलिखित की तरह पूछने पर ध्यान केंद्रित करें: "मुझे उस नौकरी पाने की अधिक संभावना होने के बारे में क्या पता होना चाहिए?"
  • द टू द द फ्यूचर चरण 15 बताएं छवि
    3

    Video: See your future अपना भविष्य देखें एक छोटी सी Mobile app की मदद से

    टैरो कार्ड की जांच करें. टैरो में कार्ड के एक सामान्य डेक के समान, 78 और बड़े और छोटे आर्केना कार्ड हैं। चार सूट हैं: कप, क्लब, तलवारें और स्वर्ण- प्रत्येक कार्ड पर अजीब ड्रॉइंग के साथ आप कई अलग-अलग तरीकों से व्याख्या कर सकते हैं। यह भविष्य के प्रतीकात्मक भविष्यवाणी में सबसे प्रसिद्ध और बहुमुखी तरीकों में से एक है।
  • अधिकांश टैरो रीडिंग कहानियां बताते हैं, जो एक विशिष्ट प्रश्न पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो परामर्श कर रहे हैं। यदि आप टैरो के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो पढ़ने के लिए जाएं, एक मैनुअल देखें और डेक से परिचित होने शुरू करें।
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर चरण 16
    4
    मैं चिंग के बारे में प्रश्न पूछें. I चिंग परिवर्तन की पुस्तक है आप के सिक्के, पत्थर, येरो डंठल या अन्य गणितीय तरीकों कि किताब में एक प्रविष्टि के लिए इसी दो प्रतीकों के होते हैं जो एक "hexagram" छह लाइनों, के ड्राइंग में परिणाम से का उपयोग कर से परामर्श कर सकते हैं। सरल शब्दों में, पासा को रोल करें, एक प्रश्न पूछें और कुछ रहस्यमय मार्ग पढ़ें। आप कविता, भाग्य का आनंद लें और कहानियों पर ध्यान करते हैं, तो यह भविष्य के दृष्टिकोण करने के लिए एक अच्छा तरीका है।
  • इमेज शीर्षक से द फ्यूचर चरण 17
    5
    छाया पढ़ें निराशा भविष्य की भविष्यवाणी की छाया के माध्यम से, अंधेरे में छवियों और प्रतीकों के लिए खोज की संभावनाओं के लिए खोज की कला है। यदि आप शुरू करना चाहते हैं, तो आपको सभी की जरूरत है एक मोमबत्ती और आपके अतिसंवेदनशील धारणा का अच्छी तरह से विकसित अर्थ है।
  • चिकनी दीवारों के साथ एक अंधेरे कमरे में खुद को खोजें आपको केवल एक मोमबत्ती के साथ पीछे से प्रकाशित होना चाहिए थोड़ी देर के लिए ध्यान रखें, जब आप कमरे के कोनों को देखने के लिए अपनी आँखें खोलते हैं और देखें कि कैसे प्रकाश छायाओं के साथ खेलता है
  • उन चित्रों को रिकॉर्ड करें जो बाद में उन्हें लिखते समय छाया से उभरकर आते हैं। कल्पना कीजिए कि कमरा आपका दिमाग है और ये कि छाया विचारों, छवियों और विचारों को चारों तरफ चलते हैं क्या महत्वपूर्ण लगता है? भविष्य की बात क्या है?
  • इमेज का शीर्षक द टू द द फ्यूचर स्टेप 18
    6
    एक क्रिस्टल बॉल या अन्य चिंतनशील सतह का चिंतन करें। छाया के चिंतन के समान, crystallomancy "पा" छवियों और प्रतीकों व्याख्या करने के लिए, किसी तरह का, आम तौर पर एक क्रिस्टल बॉल के एक चिंतनशील सतह पर अवलोकन की कला है।
  • शुरू करने के लिए, एक क्रिस्टल प्राप्त करें, जो अधिमानतः क्वार्ट्ज है अन्य स्वीकार्य क्रिस्टल नीलम, बेलिलियम, सेलेनाइट या ओब्सीडियन हैं। कांच व्यास में कम से कम दस से बारह सेंटीमीटर (चार या पांच इंच) होना चाहिए। पूरी रात के लिए पूर्णिमा की रोशनी के साथ अपने क्रिस्टल को लोड करें और इसे साफ रखें और सुरक्षित जगह पर रखें, किसी भी मानसिक नकारात्मकता से मुक्त।
  • एक गिलास में घूरने के लिए, इसे अपने हाथों के बीच धीरे से रखें या उसे अपने सामने एक अंधेरे तकिया या स्टैंड पर रखें। गहरी ध्यान की स्थिति दर्ज करें और गहराई में, गिलास में सावधानी बरतें, आंखों को आराम दें और छवियों को स्वयं प्रकट करें।
  • टेलर द फ्यूचर स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    तारों को देखो. मानवता के अस्तित्व के बाद से, लोगों ने मार्गदर्शन के लिए सितारों को देखा है। ज्योतिष का उपयोग सदियों से हमारे और हमारे वायदा के बारे में जानने के लिए किया गया है। आप अखबार की कुंडली के पीछे छोड़ने और सितारों के संगठन के आधार पर प्रतीकों की व्याख्या के बारे में अधिक जानने में रुचि रख सकते हैं।
  • ज्योतिष एक रहस्यमय उपकरण के रूप में एक दर्शन, या व्यवहार को समझने का एक तरीका है। तीन ज्योतिषीय चिह्न हैं जो चार तत्वों को जोड़ते हैं: पृथ्वी, वायु, अग्नि और पानी - तीन गुणों में से एक: कार्डिनल, फिक्स्ड और अस्थिर मौसम और परिवर्तनों के अनुसार, आपके प्रतीकों के बारे में सीखना, आपको भविष्य में देखने का एक विचार दे सकता है और आप अपना भविष्य कैसे बना सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कारण और प्रभाव बहुत अच्छी तरह से देखें। यदि आप बाकी की तुलना में अधिक सतर्क हैं, तो आप बेहतर पूर्वानुमान बना सकते हैं।
    • बहुत चौकस रहें उदाहरण के लिए, एक फुटबॉल खिलाड़ी जो यह जानना चाहता है कि कोई अन्य टीम या खिलाड़ी क्या कर सकता है, उस टीम का अध्ययन कर सकता है (वह उन्हें अन्य खेलों में खेलेंगे, खेलेंगे वीडियो देखेंगे) और खिलाड़ियों का अध्ययन करेंगे। किसी लक्ष्य को मारने से पहले आप किसी विशेष व्यक्ति को कैसे रोकते हैं? लात करने के लिए आपका पसंदीदा तरीका क्या है? कौन सबसे अधिक बार गेंद को मिलता है?
    • कुछ राशि कुंडली साइटें हैं जो अच्छे हैं और आपको अपने संकेत के बारे में जानकारी देते हैं, हालांकि कई चीनी राशि चक्र को अनदेखा करते हैं।
    • सामान्य तौर पर, आप अनुमान लगा सकते हैं कि किसी व्यक्ति को किसी खास स्थिति में क्या करना होगा, जो कि उन्होंने अतीत में क्या किया है। यदि आपके पास एक प्रेमिका है जो एक या दो महीने से अधिक समय तक रिश्ते में है, तो आप अनुमान लगा सकते हैं कि उसका नया प्रेमी तीसरे महीने में नहीं आएगा।
    • अधिकांश लोग बाहर की दुनिया के बारे में कुछ सुराग देते हैं जो उन्हें लगता है या उन्हें परेशान करता है। यदि आप करीब ध्यान देते हैं, तो आप भविष्यवाणी कर सकेंगे कि आगे क्या होगा। यदि आपका पड़ोसी, जो कैफेटेरिया में है, तो लगातार उसकी घड़ी को देखता है, आप भविष्यवाणी कर सकते हैं कि वह किसी के लिए इंतजार कर रहा है

    चेतावनी

    • भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए अभ्यास की आवश्यकता होती है और इसमें कई स्टॉप और असफलता शामिल होती है। आप हमेशा सही नहीं होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com