ekterya.com

कैसे एक मानसिक पाठक बनने के लिए

यहाँ आपके पास पूरी तरह से सार्वभौमिक ऊर्जा, कंपन और आत्माओं के साथ पूरी तरह से कैसे बनें, जो कि मानसिक रीडर्स बनने के लिए है, सचमुच, इस दुनिया से।

चरणों

एक मनोवैज्ञानिक रीडर चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
निर्धारित करें कि आपके पास उपहार है यदि नहीं, तो आप एक मानसिक रीडर नहीं बन सकते एक सपने की किताब खरीदें और अपने सपनों का विश्लेषण करें - यदि आप अक्सर भूतों का सपना देखते हैं, जो मर जाते हैं, मनोगत या पानी, तो आपके पास उपहार हो सकता है एक प्रेतवाधित जगह पर जाएं और भूतों के साथ संवाद करने का प्रयास करें। नोट: आप एक मानसिक व्यक्ति नहीं बन सकते जो दिमाग को पढ़ता है, क्योंकि यह तकनीकी रूप से तकनीकी रूप से असंभव है, लेकिन मनोविज्ञान का जन्म हो सकता है। और न ही आप एक मानसिक पाठक बन सकते हैं, आप पहले से ही आपके पास मौजूद उपहारों में सुधार और परिष्कृत कर सकते हैं।
  • Video: सिद्धियां (Attainments )कैसे मिल सकती हैं , 8 प्रकार की सिद्धियां प्राप्त करें , डिस्क्रिप्शन देखें

    छवि का शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 2
    2
    भविष्य की भविष्यवाणी करने के कुछ तरीके जानें नॉर्डिक रूण, टैरो कार्ड, ज्योतिष, और स्वर्गदूतों के उन्मुखीकरण कार्ड भविष्य का निर्धारण करने और सवालों के जवाब देने के अच्छे तरीके हैं। अपने आप पर पहले अभ्यास करें, वांछित विधि के बारे में बहुत कुछ पढ़िए, और, जब आप तैयार हों, तो अभ्यास करने के इच्छुक विषय ढूंढें।
  • छवि का शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 3
    3
    ब्रह्मांड के कंपन के साथ धुनें शायद यह सभी का सबसे कठिन कदम है ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका ध्यान के साथ है शाम में एक अंधेरे कमरे या क्षेत्र में बैठो और पूरी तरह से अपनी आत्मा पर ध्यान केंद्रित करें। फिर, अपने चारों ओर की दुनिया की बात सुनो, लोगों के बारे में सोचें और सोचें या कानाफूसी करें: दुनिया में कहीं, किसी को अत्याचार किया जा रहा है - दुनिया में कहीं, कोई शादी कर रहा है - दुनिया में कहीं, किसी को मर रहा है, कोई पार हो जाएगा, कोई रह जाएगा, कोई मर रहा है। हर शाम दोबारा दोहराएं जब तक आप ब्रह्मांड के साथ सद्भाव न करें, जागते रहें और अपने सपने में।
  • छवि शीर्षक से एक मानसिक रीडर बनें चरण 4
    4

    Video: कुण्डलिनी शक्ति जगाने का आसान रास्ता : घर बैठे कुंडलिनी जागरण करें : see description 7223027059

    यह अजीब लगता है, लेकिन आपको एक पशु सहयोगी की आवश्यकता होगी। पशु तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त होगा और आपको अपनी ऊर्जा को नकारात्मक ऊर्जा के साफ करने में मदद करेगा, और आपको यह बताना होगा कि जब बुराई की आत्माएं आस-पास होती हैं। इसके लिए सबसे अच्छे जानवर हैं बिल्लियों, पक्षियों और सांप। यह महत्वपूर्ण है कि पशु इस उद्देश्य के लिए चुना जाए और आप अपने आध्यात्मिक कार्यस्थल के लिए अपने नए साथी को पेश करने से पहले इसके साथ एक मजबूत बंधन विकसित करें।
  • एक मनोवैज्ञानिक रीडर बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने संबद्ध रंगों और क्रिस्टल के साथ स्मृति चक्रों को जानें। चक्र सीखना आपको क्रिस्टल चिकित्सा को पूरा करने में मदद करेगा। यदि आप चक्रों को जानते हैं और अपनी ऊर्जा की व्याख्या करना सीखते हैं, तो आप सीख सकते हैं कि किसी व्यक्ति की आत्मा को कैसे ठीक करें।
  • एक मनोवैज्ञानिक रीडर बनें चित्र का शीर्षक चरण 6



    6
    अभ्यास क्रिस्टल चिकित्सा क्रिस्टल और उनकी संबंधित चिकित्सा शक्तियां जानें कुछ क्वार्ट्ज खरीदें अच्छा बुनियादी क्रिस्टल सात चक्रों के क्रिस्टल हैं: क्वार्ट्ज, एमिथिस्ट, कॉन्टिटाइट, एवेंट्यूरिन, पीले सिट्रीन, कार्नेलियन और लाल जैस्पर अन्य अच्छा क्रिस्टल अमेज़ोनिट, गुलाब क्वार्ट्ज, बैंडिग एगेट और हेमटाइट हैं। सुनिश्चित करें कि पूर्ण चंद्रमा की रात आपके कार्य स्थान पर आप अपने क्रिस्टल को हर चंद्रमाह को खिड़की पर लस लें। अपने क्रिस्टल को लोड करने के लिए पीले सिट्र्रीन का दूसरा टुकड़ा खरीदें, सिर्फ अगर आसमान बादल है, क्योंकि क्रिस्टल चंद्रमा ऊर्जा से अधिक लाभान्वित होंगे, अपने क्रिस्टल को लोड करने के लिए पीले सिट्रिन का दूसरा टुकड़ा खरीद लेंगे। यह काफी बड़ा होना चाहिए, यदि कोई बॉक्स है, तो आपके सभी अन्य क्रिस्टल इसके अंदर फिट हो सकते हैं। याद रखें, हालांकि क्रिस्टल पीले सिट्र्रीन से भरे हुए हैं, आपका सिट्र्रीन क्वार्ट्ज क्रिस्टल अभी भी चार्ज होने की आवश्यकता है क्योंकि यह इसे ठीक करने के बाद अपनी ऊर्जा का उत्पादन करने के लिए पर्याप्त नहीं है।
  • छवि शीर्षक से एक मानसिक रीडर बनें चरण 7
    7
    सपनों की व्याख्या जानें यह बहुत आसान है, जबकि आप सीख रहे हैं, आप केवल पुस्तक के लोगों के सपने की व्याख्या कर सकते हैं और वे नहीं सोचेंगे कि आप भ्रामक हैं। फिर भी, स्मृति से सपने को जानने के लिए बेहतर होगा क्योंकि इससे सलाहकारों को आपकी राय के बारे में पूछना होगा।
  • छवि का शीर्षक एक मानसिक रीडर बनें चरण 8
    8

    Video: गरीबों की 15 आदतें जो उनको सफल और अमीर बनने से रोकती हैं BY WOM ATUL VINOD

    दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण धर्मों के बारे में अधिक जानें: इस्लाम, हिंदू धर्म, सिख धर्म, ईसाई धर्म, और, हालांकि यह एक पारंपरिक धर्म नहीं है, बौद्ध धर्म। यह आपको अधिक क्या दुनिया में हो रहा है के बारे में पता कर देगा, और अगर आप यहां दिए गए चरणों का पालन किया है, आत्माओं, सार्वभौमिक ऊर्जा और भविष्य divining के तरीकों के अपने ज्ञान आप दंतकथाओं और धर्मों की कहानियों समझने में सहायता मिलेगी और समझता होगा ब्रह्मांड के बारे में अधिक
  • Video: सिरदर्द हो जायेगा छूमंतर इन अचूक घरेलू नुस्खों के प्रयोग से Home remedies for headache

    इमेज का शीर्षक एक मनोवैज्ञानिक रीडर बनें चरण 9
    9
    अंत में, सलाहकारों (ग्राहकों) के लिए अपनी कार्यस्थल तैयार करें यह गर्म, आरामदायक और एक निश्चित रहस्यमय हवा होना चाहिए, ताकि लोग जान लें कि आप नकली नहीं हैं। , नॉर्डिक runes कोने के लिए टैरो कार्ड या स्वर्गदूतों के पत्र एक आराम, में चिकित्सा चक्रों के लिए विंडो के क्षेत्र और चिकित्सा क्रिस्टल-एक मेज के रूप में यह है: आप विभिन्न सेवाओं के विभिन्न क्षेत्रों के लिए पर्याप्त स्थान होना आवश्यक है संभवतः यह एक ग्रहणशील क्षेत्र है- किसी भी अन्य सेवा के लिए एक क्षेत्र जिसे आप प्रदान कर सकते हैं और आपके आध्यात्मिक पुस्तकों के लिए एक शेल्फ। अन्य पुस्तकों को प्रदर्शित किया गया है: मिल्टन की `द पैरेडैज लॉस्ट`, दांते की `दी डिविनो कॉमेडी`, दुनिया के मुख्य धर्मों की पवित्र किताबें और कई कविता संग्रह। पर्दे या खिड़कियां खुली न हों जब तक कि यह पूर्णिमा न हो, क्योंकि इससे नकारात्मक ऊर्जा दर्ज हो सकती है और कार्यस्थल को एक दिव्य और शांत जगह में रखा जाना चाहिए। याद रखें, यदि आप रौनियस और ज्योतिष का अध्ययन करते हैं, तो ऊर्जा एक साथ मिलती है, उदाहरण के लिए, एक ही मेज पर। प्रत्येक सेवा के लिए अलग-अलग क्षेत्र हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण है। खाली टेबल पर अक्षरों या रूनों को भी मत डालें, उस पर जगह रखने के लिए एक कपड़ा का उपयोग करें रेशम या साटन बहुत अच्छे हैं, जैसे भांग और सूती अमीर ढंग से कशीदाकारी
  • युक्तियाँ

    • बुरा समाचार देने के लिए ईमानदार होना याद रखें और, यदि आपके पास दीर्घकालिक ग्राहक हैं, तो उनकी स्थिति के लिए निष्पक्ष रहने की कोशिश करें।
    • डोलोर्स उम्रिज के बुद्धिमान शब्दों में: `कड़ी मेहनत करें, और आपको पुरस्कृत किया जाएगा। ऐसा मत करो और इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं। `
    • अगर आपको स्टिरीयोटीड तरीके से कपड़े पहना जाता है तो आप अधिक शांत, ग्रहणशील और आध्यात्मिक महसूस कर सकते हैं: जिप्सी, बोहेमीयन और हिप्पी शैली के कपड़े कपड़े पहनने के लिए प्रभावी तरीके हैं। यदि आप कम परंपरागत होना चाहते हैं, तो गॉथिक शोक से प्रेरित कपड़े देखने के लिए, विदेशी और प्राच्य देखने के लिए आध्यात्मिक, धार्मिक शैली की वेशभूषा या अफ्रीकी या एशियाई शैली के कपड़े देखने के लिए देखें।

    चेतावनी

    • यह `अलग` होने के लिए समाज द्वारा खारिज कर दिया जा सकता है यह हम में से सबसे अच्छा होता है, इसलिए आपको शर्मिन्दा न करें कि आप कौन हैं और अपना सिर ऊपर रखें हर किसी से प्यार करने की कोशिश करो - हम सभी को हम बनने वाले व्यक्ति बन गए हैं।
    • आप भविष्य को सही तरीके से नहीं पढ़ पाएंगे यदि आपके पास उपहार नहीं है, या आत्माओं या आपके द्वारा चुने गए जानवरों के साथ संवाद करें। डॉन अजीब है, इसलिए निराश मत हो अगर आपके पास उपहार नहीं है आप मानसिक या मानसिक रीडर के लिए हमेशा एक सहायक के रूप में काम कर सकते हैं या मनोविज्ञान और मानसिक पाठकों के साथ साहित्य और वार्तालाप के माध्यम से भविष्य को अनुमान लगाने के लिए अध्ययन तरीकों का उपयोग कर सकते हैं। बहुत अधिक दुर्लभ है मध्यम, वह व्यक्ति जो वाइजा बोर्ड या क्रिस्टल संचार के माध्यम से आत्माओं के साथ बातचीत कर सकता है, इसलिए भी अगर आपके पास उपहार है, तो आप भूत से बात करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपकी पद्धति के लिए उपकरण जो आपने भविष्य को अनुमान लगाने का फैसला किया है
    • आपके चुने हुए जानवर
    • क्वार्ट्ज क्रिस्टल पत्थरों और पीला सिट्रीन का एक बड़ा टुकड़ा
    • कार्यस्थल एक खिड़की के लिए आसान पहुंच के साथ
    • दुनिया के धर्मों का अध्ययन करने के लिए पुस्तकों तक पहुंच
    • मूड को स्थापित करने के लिए पुस्तकें
    • एक Ouija तालिका तक पहुंच
    • डॉन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com