ekterya.com

जीवन के बारे में उत्साहित महसूस करने के लिए

क्या आपको लगता है कि जीवन बोरिंग और नीरस है? क्या आप सुबह उठकर जागते हैं कि यह एक और साधारण दिन है? यह अंत करने के लिए समय है! जीवन के बारे में उत्साहित महसूस करना सीखो!

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक के बारे में उत्साहित हो जाओ चरण 1
1
ध्यान रखें कि आप हर दिन नई चीजें कर सकते हैं आज वह दिन हो सकता है जिसे आप सीखना सीख सकते हैं रिबन के मुकुट या एक टैरो पढ़ें. शायद आपको लगता है "मुझे यह जानने की आवश्यकता क्यों होगी?" अच्छा, क्यों नहीं?
  • छवि के बारे में उत्साहित जीवन शीर्षक चरण 2
    2
    हर दिन अनपेक्षित कुछ हो सकता है! उदाहरण के लिए, आप एक सेलिब्रिटी से मिल सकते हैं या फर्श पर पैसा भी पा सकते हैं। संभावनाएं अनंत हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक के बारे में उत्तेजित जीवन चरण 3
    3
    हर सुबह जागना एक आशीर्वाद है, इसलिए, आपको उत्साहित होना चाहिए! आप नहीं जानते कि आप कब तक जीवित रहेंगे, इसलिए आपको अपनी जिंदगी पूरी तरह से जीना चाहिए। यह एक अलंकार की तरह लग सकता है, लेकिन यह सच है।



  • छवि शीर्षक शीर्षक के बारे में उत्साहित जीवन चरण 4

    Video: How to do Chain Pull Technique Step by Step Fluid Art Painting Lesson

    Video: Spending Time With Each Other | Simple Things Vlog Countdown #5

    4
    आप सब कुछ आप प्रस्ताव कर सकते हैं! क्या आप लॉस एंजिल्स से न्यू यॉर्क तक ड्राइव करना चाहते हैं? यह करो! क्या आप बहामा में कूदना चाहते हैं? कोशिश करो! आप सभी की जरूरत प्रेरणा है
  • इमेज का शीर्षक जीवन के बारे में उत्साहित हो जाओ चरण 5

    Video: SAGITTARIUS * WHAT GIFT WILL JUPITER BRING? * YEARLY TAROT READING 2019

    5
    मज़ा करने के लिए आपको धन की आवश्यकता नहीं है आप समुद्र तट पर जा सकते हैं, चट्टानों को इकट्ठा कर सकते हैं, पैदल चलना सकते हैं या किसी नए से मिल सकते हैं। आपके पास कई विकल्प हैं इस तरह से सोचें: आप सोशल नेटवर्क पर कई तस्वीरें देख रहे हैं, जो पर्यटकों के केंद्रों या महंगे रेस्तरां में नहीं हैं। इन तस्वीरों में से अधिकांश सार्वजनिक स्थानों, जैसे आउटडोर स्थान, पार्क, पहाड़ों और झीलों में ले जाया गया है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के बारे में उत्साहित करें चरण 6
    6
    दूसरों को क्या सोचते हैं इसका महत्व न दें मुख्य कारणों में से एक यह है कि लोग जो चाहें नहीं करते हैं, क्योंकि वे दूसरों की क्या सोचते हैं इसके बारे में बहुत ध्यान रखते हैं नतीजतन, वे बिना किसी कारण के भी उदास महसूस करते हैं दूसरों की राय को महत्व न दें और अपने जीवन के साथ जो चाहें करो। याद रखें: "मुझे हमेशा पता है कि आप वास्तव में कौन हैं और आप जो करना चाहते हैं, क्योंकि जिन लोगों को आप परेशान नहीं करते हैं, और जो लोग आपको परेशान नहीं करते हैं।" इस तरह से सोचें जब आप एक व्यक्ति को जो चाहते हैं वह कर रहे हैं। आप इसके बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप उनके प्रयासों की सराहना करते हैं? यदि हां, तो क्यों? ऐसा मत करो अगर आप जानते हैं कि जो लोग परेशान हैं वे गिनती नहीं करते हैं? उस रवैया का निर्माण करने के लिए पागल चीजें करें ऐसे कई लेख हैं जो आप जान सकते हैं कि यह कैसे करना है।
  • Video: DRAW MY LIFE: My Story | Myka Stauffer

    युक्तियाँ

    • ऐसा कुछ करो जिसे आप हमेशा करना चाहते थे आप एक नया शौक विकसित कर सकते हैं या कुछ नया करने की हिम्मत कर सकते हैं।
    • उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप करना चाहते हैं हर दिन एक नई चीज करने की कोशिश करें, और अपनी सूची का विस्तार करें क्योंकि आपकी ब्याज अन्य बातों के लिए बढ़ती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com